क्रेप्स कैसे खेलें

यदि आप एक कैसीनो में हैं और आप किसी को पासा रोल करते हुए देखा है, तो आप निश्चित रूप से खेलना चाहते हैं। क्रेप्स एक ऐसा खेल है जहां हर कोई (डीलर को छोड़कर) एक साथ जीत सकता है और जब हर कोई जीत रहा है तो चीजें बहुत दिलचस्प होती हैं क्रेप्स बजाना आपको जीतने के कई अवसर हैं। इस के बावजूद, क्रेप्स टेबल बहुत जटिल लग सकती है। यह काफी बड़ी तालिका है, जिसमें अजीब संख्या और वाक्यांशों का एक समूह होता है जिसमें 20 खिलाड़ियों और 4 कर्मचारी होते हैं। दरअसल क्रेप्स एक बहुत सरल गेम है

कदम

विधि 1

तैयारी कैसे करें
छवि का शीर्षक क्रेप्स क्रेप्स चरण 1
1
आपको स्टाफ को अवश्य पता होना चाहिए जब आप गेमिंग टेबल पर बैठते हैं तो आपको यह जानने की जरूरत है कि आप किसके साथ काम कर रहे हैं। क्रेप्स होने के कारण वे एक सामान्य कैसीनो गेम की तुलना में अधिक पैसा कमाते हैं, कई कर्मचारियों के साथ सौदा करने के लिए तैयार हो जाओ
  • यदि आप अभी एक कैसीनो में गए तो आपको पता चल जाएगा कि तालिका में डबल प्रावधान होगा। मेज के एक तरफ, केंद्र (उद्घाटन के पास) में "की boxman," है - वह खेल को नियंत्रित करता है और पैसे (कांगो गणराज्य में घूम उन लोगों की तुलना में बहुत अधिक पैसा) का प्रबंधन करता है। विपरीत पक्ष पर है "stickman" - वह पासा को स्थानांतरित करने के लिए क्यू का उपयोग करता है इसके अलावा, स्टिकमैन खेल के गति को नियंत्रित करता है, परिणाम कहते हैं, पासा का उपयोग करता है और लोगों को निर्णय लेने के लिए प्रोत्साहित करता है।
  • स्टिकमैन के पास 2 क्लर्क जो दांव का ख्याल रखते हैं, विजेताओं का भुगतान करते हैं और हारे के पैसे इकट्ठा करते हैं। वे अपने नए दोस्तों, खिलाड़ियों से घिरे हुए हैं
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    मेज पर आसानी से अपने आप को रखो। केसिनो लोगों को डराने के लिए नहीं हैं - क्रेप्स टेबल कुछ मिनटों के लिए अध्ययन करने के बाद बहुत सरल हो जाते हैं। यहां मूल बातें हैं:
  • टेबल के आसपास एक कॉल लाइन है "दर्रा"। यह शूटर के लिए सट्टेबाजी के लिए है दूसरी पंक्ति "पास न करें" यह उन लोगों के लिए है जो शूटर के खिलाफ हैं
    प्ले क्रेप्स स्टेप 2 बुलेट 1 नामक छवि
  • आप कुछ क्षेत्रों को लिखा देखेंगे "कैसे" और "आओ मत आओ" ये ऊपर दी गई दो लाइनों की तरह हैं, लेकिन बाद में इसका इस्तेमाल किया जाएगा।
  • बॉक्समैन और स्टिकमैन के बीच प्रस्ताव या "एक-रोल" दांव का क्षेत्र है। वहां, आप एक विशिष्ट गेम पर शर्त लगाते हैं आस-पास, हार्ड-वे ज़ोन है वहां, जहां आप शर्त लगाते हैं, उदाहरण के लिए, कि 8 में 2 से 4 के साथ 7 या एक "सॉफ्ट" 8 होगा।
    प्ले क्रेप्स स्टेप 2 बुलेट 2 नामक छवि
  • खिलाड़ियों के सामने एक खंड कहा जाता है "फील्ड।" यहां आप अगले अंक को जारी करके "एक-रोल" दांव बनाते हैं जो जारी हो जाएगा चार, 5, छः, 8, 9 और 10 के लिए लिखा गया क्षेत्र "जगह" या "खरीदें" सट्टेबाजी और आप जो संख्या अगले 7 से पहले रिलीज हो जाएगी चुनें।
    प्ले क्रेप्स स्टेप 2 बुलेट 3 नामक छवि
  • संख्या 6 "छः" और 9 "नौ", पूरी तरह से लिखे गए हैं, टेबल के दोनों तरफ के खिलाड़ियों के लिए आसान बनाना।
  • मेज के कोनों में 6 और 8 हैं - आप अक्सर यह शर्त लगाते हैं कि 7 से पहले 6 या 8 आगमन।
    प्ले क्रेप्स स्टेप 2 बुलेट 4 नामक छवि
  • छवि का शीर्षक क्रेप्स क्रेप्स 3
    3
    सामान्य भाव जानें "जावक। मुश्किल तरीके से शर्त सी और ई के बारे में क्या? यहाँ जलती हुई प्रक्षेपण आता है, फ़ील्ड खेलते हैं। यो पर कोई मो?" क्या आपने कुछ लिया? शायद, यह आप क्रेप्स गेम के दौरान सीखेंगे। सबसे पहले यह सब आपको आश्चर्यचकित करेगा, लेकिन कम समय में आप उन "स्कीनी डुगन्स" से नफरत करना सीखेंगे। यहां शुरू करने वाली एक सूची है:
  • क्रेप्स - 2.3, या 12
    यो, या यो-leven - 11
    सी और ई क्रेप्स - 11
    साँप आँखें - दो 1s
    boxcars - दो 6
    लिटिल जो, या कोकोमो से लिटिल जो - 4 (विशेष रूप से 1 + 3)
    जिमी हिक्स - संख्या 6
    स्केट और दान करें - 8
    स्कीनी डुगन - खोने की संख्या 7
    सेंटर फील्ड - 9, क्योंकि यह सट्टेबाजी क्षेत्र में 7 नंबर के केंद्र में स्थित है
    पिल्ला पंजे - दो 5 - सबसे आम कॉल "हार्ड 10," या "10, कठिन रास्ता"
    प्राकृतिक विजेता - आउटगोइंग प्ले पर 7 या 11
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अंधविश्वासी बनें सभी लालची खिलाड़ियों की तरह, यदि आप चाहते हैं कि आपका पैसा देवताओं का मजाक न करें एक पेशेवर खिलाड़ी की तरह देखने के लिए कुछ आदतों से बचें और आप को बुरी तरह से देखते हुए दूसरों को न भेजें।
  • सबसे अंधविश्वासी खिलाड़ियों को लगता है कि एक ही खेल के दौरान पासा बदलने के लिए यह बुरा है। अगर गलती से, कोई खिलाड़ी टेबल से पासा बंद कर देता है, तो आप उसे "वही पासा" कह सकते हैं।
    प्ले क्रेप्स स्टेप 4 बुलेट 1 नामक छवि
  • अगर आप कॉल करते हैं "सात! ", हर कोई बच निकलने पर नाराज मत हो। यह मैकबेथ थिएटर पर कर रहा होगा। शब्द असंभव और अप्रतिरनीय है।
    प्ले क्रेप्स स्टेप 4 बुलेट 2 नामक छवि
  • यदि आप टेबल के नीचे एक पैसा देख रहे हैं, तो इसे अकेले छोड़ दो एक अच्छा शगुन है या तो कोई कहता है
    प्ले क्रेप्स स्टेप 4 बुलेट 3 नामक छवि
  • यदि आप खींच रहे हैं, तो हवा में दोनों पागल न करें। यह केवल एक लॉन्च करने के लिए और अधिक पेशेवर है - अगर आप उन्हें दोनों लॉन्च करते हैं, तो कुछ गंदे दिखने के लिए और बाहर निकलने के लिए तैयार हो जाओ।
    प्ले क्रेप्स स्टेप 4 बुलेट 4 नामक छवि
  • विधि 2

    दांव
    छवि क्रेप्स क्रेप्स चरण 5 नामक छवि
    1
    खेल से पहले शर्त जब आप गेम शुरू करते हैं तो टेबल पर "हिरन" नामक एक डिस्क होगी, जिसमें "ऑफ़" लिखा होगा। इसका अर्थ है कि कोई "बिंदु" नियुक्त नहीं किया गया है (इसे बाद में समझाया जाएगा)। निशानेबाज ने "पास लाइन" पर शर्त लगाने तक खेल शुरू नहीं किया है। इसके बाद, सभी "पास लाइन" पर शर्त लगा सकते हैं, भले ही यह अनिवार्य नहीं हो। यह सबसे सामान्य शर्त है प्रत्येक नाटक का पहला लॉन्च "बाहर आओ" रोल कहा जाता है
    • यदि, "आओ" रोल पर, 7 वें या 11 वें शूटर बाहर निकल जाता है, तो वह उन सभी लोगों के साथ जीत जाता है जो "पास लाइन" पर शर्त लगाते हैं। यदि यह 2, 3 या 12 पर आता है - जिसे "क्रेप्स" कहा जाता है - जो लोग "पास लाइन" पर शर्त लगाते हैं, वे हारते हैं।
    • इसके बजाय, जिसने शूटर के खिलाफ शर्त लगाई है, 2 या 3 के साथ जीतता है, लेकिन 12 के साथ बाहर रखा गया है (जीत या हार नहीं, ड्रॉ)।
    • अन्य सभी नंबर "अंक" हैं।
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 6 नामक छवि
    2
    खेल अंक यदि शूटर स्कोर 4, 5, 6, 8, 9 या 10 के साथ होता है, तो "पास लाइन" पर सभी दांव अपरिवर्तित रहेंगे। फिर से शर्त लगाने की कोई जरूरत नहीं है। "डीलर" "डॉट" नंबर पर "बाइक" डिस्क रखेगा।
  • मान लीजिए कि स्कोर नंबर 8. अब शूटर "अंक" बनाने के लिए (संख्या 8) रोलिंग से पहले एक 7. अगर बाहर निकलने के 8, शूटर और सब जो "पास लाइन" पर खेला है अन्यथा नहीं जीत कुछ भी नहीं होता है यदि एक 8 बाहर आ जाता है, तो यह एक नए लांच के साथ फिर से शुरू होता है, चक्र को दोहराता है। यदि कोई 7 बाहर आ जाता है, तो शूटर और खिलाड़ी "पास लाइन" खोते हैं और अगले खिलाड़ी गुजरता है (इसलिए यह कहा जाएगा कि पहले खिलाड़ी के पास है "सातवें बाहर")।
  • 7 के बाहर आने से पहले आप कई बिंदु बना सकते हैं या नंबर 7 पहले बिंदु के ठीक बाद बाहर आ सकता है। कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि क्या होगा।
  • प्ले क्रेप्स पायस 7 नामक छवि



    3
    दांव "अंतर" (संयोजन)। पिछले चरणों के माध्यम से आप पहले से ही क्रेप्स खेल सकते हैं। "पास लाइन" पर सट्टेबाजी सुविधाजनक और आसान है वास्तव में, कुछ ही इस तरह से शर्त लगाते हैं। हालांकि, खेलने के कई अन्य तरीके हैं एक प्रकार का सुविधाजनक और आसान दांव "बाधाओं" कहा जाता है
  • शूटर के बाद एक बिंदु बना दिया है, आप "पार लाइन" के पीछे अन्य दांव बना सकते हैं। यह एक "बाधाएं" शर्त होगी जो केवल उन खिलाड़ियों द्वारा ही बनाई जा सकती है जो पहले से ही "पास लाइन" पर शर्त लगाते हैं। "बाधाओं" दांव दांव लगाए गए हैं जो कि शुरुआती शर्त में वापस जमा करें, ताकि दोनों जीत जीत पर जीती जा सकें।
  • हालांकि, ये दांव उन संयोजनों के अनुसार भुगतान करते हैं जो नंबर बनाते हैं, जो "बिंदु" के अनुसार अलग है। उदाहरण के लिए, 4 के लिए वहाँ केवल 3 संयोजन, जबकि नंबर 8. तो 8 नंबर, जिस पर 4, स्कोर 4 के बराबर के साथ और अधिक पैसे जीत पर जीतने के लिए आसान होने से 5 रहे हैं, जबकि "पास लाइन पर दांव लगा रहे हैं, "वे उसी तरह का भुगतान करते हैं इसलिए यदि आप अधिक पैसा जीतना चाहते हैं, तो जगह दांव "बाधाएं"
  • कई कैसीनो आपको "बाधाओं" दांव के साथ दो बार बढ़ाने की इजाजत देता है, जबकि अन्य आपको अधिक पैसे की शर्त लगाने की अनुमति देते हैं।
  • आप किसी भी समय "बाधाओं" के दांव बढ़ा सकते हैं या घटा सकते हैं।
  • यदि नंबर 7 बाहर आता है, तो आप अपने सभी दांव खो देते हैं।
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 8 नामक छवि
    4
    एक शर्त "पसंद करें" रखें जब पहली बात बाहर आती है, तो आप "पास" पर एक के अतिरिक्त "आओ" नामक शर्त का एक प्रकार बना सकते हैं। ध्यान दें कि एक "बाधाएं" या "आने" शर्त बनाने के लिए आपको पहले "पास लाइन" पर खेलना होगा शर्त "आओ" शिलालेख "आओ" के साथ तालिका के क्षेत्र में किया जाता है "आने" शर्त पासा के अगले रोल पर प्रभावी हो जाएगी, सामान्य शर्त के समान नियमों के अनुसार यह शर्त व्यक्तिगत है और जीतता है यदि संख्या सात पहले रोल पर आती है (शुरुआती खेल के रूप में एक ही नियम के बाद), लेकिन इस तरह अन्य सभी के साथ रखी अन्य दांव खोना।
  • यदि आपके "आने" शर्त के बाद आपके पास 2, 3, 7, 11, या 12 से भिन्न संख्याएं हैं, तो संख्या को "के रूप में स्कोर" माना जाएगा। "डीलर" आपकी शर्त को स्कोर किए गए स्कोर पर ले जाएगा "पास लाइन" पर आपकी शर्त हमेशा शूटर द्वारा बनाए गए बिंदुओं पर निर्भर रहती है, इसलिए आपके पास दो दांव के लिए दो अंक होंगे।
  • "आने" शर्त एक तरह से "पास लाइन" पर काम करती है अगर शूटर 7 अंक बनाने से पहले आपके अंक "पसंद करता है", तो आप जीतते हैं, लेकिन अगर आप 7 पहले बनाते हैं, तो आप सभी दांव खो देते हैं। यदि एक 7 से पहले शूटर स्कोर अंक, आप दोनों जीतते हैं।
  • आप अपने दांव "पसंद" में संयोजन रख सकते हैं बस "डीलर" को बताएं कि "जब आप इंगित करते हैं तो कैसे" बाधाएं।
  • आप अपने स्कोर के आधार पर अपने "कैसे" शर्त को बढ़ा सकते हैं।
  • छवि क्रैप्स चरण 9 नामक छवि
    5
    अधिक परिष्कृत दांव पर स्विच करें अब आपके पास सबसे खतरनाक दांव पर आगे बढ़ने की मूल बातें हैं ये "फ़ील्ड" दांव हैं - एक विशेष नंबर पर दांव (अगले पासा के रोल पर)। खेलने के लिए इंतजार करने की कोई आवश्यकता नहीं है, आप टोकन का उपयोग करने से पहले शर्त लगा सकते हैं, इसे "क्षेत्र" शब्द के साथ टेबल क्षेत्र में डालकर रख सकते हैं। उसी तरह, आप "डीलर" को बता सकते हैं कि आप क्या शर्त चाहते हैं, आप एक टोकन या एक से ज्यादा एक करके "प्रस्ताव" या "कठिन तरीके" बना सकते हैं।
  • सातवें, छठी और आठवें संख्याएं हैं जो अधिक बार आती हैं। वहाँ एक 07:05 एक 6 बनाने के लिए बनाने के लिए छह संयोजन कर रहे हैं और एक 8. खिलाड़ियों $ 6 के गुणकों में 6 या 8 पर दांव लगाया है, तो डीलर 7-6 संयोजनों के साथ दांव भुगतान करना होगा। इसका मतलब यह है कि बैंक का प्रतिशत 1.52% है, अन्य की तुलना में बेहतर दांव (कैसीनो में) और बनाने के लिए त्वरित - लेकिन वे दांव के रूप में के रूप में विश्वसनीय नहीं हैं "कैसे" और संयोजन के बिना "पास"।
  • 4, 6, 8 और 10 "हार्ड तरीके" संख्याएं हैं यह अगर, इनमें से एक नंबर, दोनों पासा पर बाहर आता है। यदि, इसलिए, आप "हार्ड तरीके" (दो 2, दो 3, दो 4, दो 5) को शर्त लगाते हैं, तो संख्या 7 या किसी अन्य संयोजन से पहले बाहर आनी चाहिए। बैंक का प्रतिशत 11.1% 4 और 10 और 9.0 9% 6 और 8 के लिए है।
  • विधि 3

    बजाना
    प्ले क्रेप्स स्टेप 10 नामक छवि
    1
    मेज पर चिप्स रखो उन्हें "डीलर" न दें - पैसा दें (शूटर के पास पासा है) और बाकी के लिए "डीलर" से पूछें डीलर को हाथ से अपना पैसा लेने के लिए अधिकृत नहीं है
    • आप डीलर को टिप छोड़ सकते हैं, लेकिन हमेशा टोकन के साथ करते हैं
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 11 नामक छवि
    2
    सक्रिय रूप से और अनुशासित। यहां तक ​​कि अगर क्रेप्स एक टीम गेम है, तो आप को ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं जब आप पासा रोल नहीं करते हैं, और यहां तक ​​कि जब आप उन्हें शूट करते हैं।
  • आप दांव लगा सकते हैं / पारित नहीं करते हैं, बाधाएं, क्षेत्र, और कैसे। पैसे पर तालिका को ठीक से इंगित करें। अन्य दांव के लिए, पैसे को मेज पर शर्त लगाएं और डीलर को बताएं कि आप क्या शर्त चाहते हैं उसके बाद, टेबल से अपना हाथ ले लें क्रेप्स एक बहुत धाराप्रवाह गेम है, समस्याएं पैदा करना अच्छा है
  • अवकाश तालिका के किनारे में चिप्स रखो - आपको इसकी ज़रूरत है उन्हें आप के सामने रखो और उनको नहीं खोना। यहां तक ​​कि अगर क्रेप्स एक टीम गेम है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि कोई व्यक्ति किसी से चोरी नहीं कर सकता।
  • सामान्य तौर पर, शूटर और जीतने वाली संख्या के लिए समर्थन। यदि आप शूटर के पक्ष में हैं, तो आप जितना मुश्किल हो सकते हैं। कैसिनो में क्रेप्स टेबल से आने वाली रंबों को सुनने में सामान्य है। हालांकि, अगर आप "निशानेबाज़ी न करें" शूटर को लक्षित करते हैं, तो आप के अंदर उत्साह रखें। क्या आप किसी को पसंद नहीं करेंगे, ठीक है? अन्यथा आप क्रेप्स टेबल पर स्वागत नहीं करेंगे।
  • यदि आप पासा को रोल करते हैं, तो उन्हें टेबल के दूसरी ओर से फेंक दें और पक्षों के साथ नहीं - स्टाफ को पासा को स्पष्ट रूप से देखना चाहता है जैसा कि आप उन्हें डालें।
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 12 नामक छवि
    3
    पासा रोल करें वास्तव में, आप कभी भी पासा को रोल किए बिना क्रेप्स खेल सकते हैं। जब यह तुम्हारी बारी है, आप उन्हें खींच नहीं सकते हैं यदि आप चाहते हैं लेकिन क्रेप्स एक पासा खेल है, इसलिए यदि आपको भाग्यशाली लगता है, तो आपको पता होना चाहिए कि उन्हें कैसे फेंकना है। जब यह आपकी बारी है, "स्टिकमैन" आपको 4 या अधिक पासा देगा, आप खींचने के लिए 2 चुन लेंगे और "स्टिकमैन" दूसरों को ले जाएगा
  • एक हाथ से पासा पकड़ो धोखाधड़ी से बचने के लिए यह एक बुनियादी नियम है जब यह तुम्हारी बारी है, तब तक टेबल के दूसरी तरफ से पासा को रोल करें जब तक कि किनारे को छू नहीं दिया जाता है।
  • यदि कोई मरता है या दोनों मेज से गिर जाते हैं, तो आपको फिर से रोल करना होगा। क्रेप्स टेबल काफी बड़ी है इसलिए आपको पासा को रोल करना पड़ता है और बोर्ड गेम के साथ नहीं।
  • छवि का शीर्षक क्रेप्स क्रेप्स 13
    4
    सबसे आम शर्त के साथ सावधानी से खेलते हैं आप विशेष नंबर पर शर्त लगा सकते हैं या कुछ कर सकते हैं "प्रस्ताव" और भी जटिल आरंभ करने के लिए, आपको अभी भी अच्छी तरह से सीखने के लिए सबसे सरल दांव के साथ अपने आप को परिचित होना चाहिए। क्रेप्स बहुत ही चिकनी गेम है, इसलिए आपको यह समझना होगा कि यह इसके बारे में बहुत ज्यादा सोचने के लिए कैसा काम करता है। उसके बाद, आप अधिक जटिल शर्त लगाने और अन्य रणनीतियों का अध्ययन करने के लिए तैयार होंगे।
  • सबसे आसान दांव के साथ आपको जीतने के लिए और अधिक मौके मिलेगी, लेकिन अधिक पैसा जीतने के लिए आपको अधिक जोखिम भरा दांव बनाने होंगे। सबसे खतरनाक दांव के साथ आप बहुत तेज़ी से हार सकते हैं, इसलिए यदि यह आपकी रणनीति है, तो आपको बहुत अधिक पैसा चाहिए।
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 14 नामक छवि
    5
    अपने बाधाओं को जानते हैं जैसा कि सभी कैसीनो में है, डीलर का हमेशा एक फायदा होता है। संख्या 7 पासा को बहुत आसानी से बाहर आता है - और फिर डीलर का एक अतिरिक्त लाभ है। इसलिए जब आप शर्त लगाते हैं तो आपको अपने जोखिमों और लाभों को जानने की जरूरत है
  • "पारित नहीं" पर बैंक का "पास" शर्त पर 1.4% और 1.4% का प्रतिशत है। कई खिलाड़ी "पास लाइन" पर शर्त लगाते हैं क्योंकि ऐसा करने से टीम खेल का निर्माण होता है ये कहा जाता है "सही bettors,"- जो लोग शूटर के खिलाफ शर्त लगाते हैं उन्हें बुलाया जाता है "गलत बेटटर्स। "
  • जो खिलाड़ी "पास / पास नहीं पास" पर शर्त लगाते हैं, वे "बाधाओं" दांव के साथ फिर से बढ़ा सकते हैं, जो किसी शर्त शर्त के साथ एक पास / आने शर्त के साथ उठाने के बराबर है। उदाहरण के लिए, यदि बिंदु 4 या 10 है, तो आप सट्टेबाजी द्वारा $ 5 नहीं जीतते हैं और आप $ 2 जीतने के लिए और $ 10 जीत सकते हैं अगर 7 अंक निकलने से पहले 2 अंक (2-टू-1 बाधाएं) बनाते हैं। यह बहुत सुविधाजनक नहीं है, लेकिन याद रखें कि जब कोई बिंदु बनाया जाता है, तो जो लोग दांव बनाते हैं, वे अधिक बार जीतेंगे नहीं। इसके अलावा, जो दांव लगाते हैं, वे नहीं आते हैं और जो बाधाओं को बढ़ाते हैं, बैंक की प्रतिशतता एक अंतर के लिए .7% और दोहरी बाधाओं के साथ 5%
  • उदाहरण के लिए, क्रेप्स शर्त (प्रस्ताव), एक विजेता है, अगर आपके पास संख्या 2, 3 या 12 है - आप दूसरे नंबरों से खो देते हैं इन दांव पर डीलर का प्रतिशत बहुत बड़ा है: 7 पर 16.67%, 2 पर 13.9%, 12 पर 13.9%, 3 पर 11.1%, क्रेप्स पर 11.1%, 2 या 12 पर 16.67%, 3 या 11 पर 16.67% , 11 पर 11.1% तो, यदि आप कुछ पैसे "खोना" चाहते हैं, तो आप शर्त लगा सकते हैं।
  • टिप्स

    • मेजबान लोग गेम को बेहतर ढंग से समझने में आपकी मदद कर सकते हैं, डीलर को आपके सामने आने के लिए अधिक समय दे सकते हैं।
    • कैसीनो और दूसरे के बीच नियमों में अंतर हो सकता है, विशेष रूप से आप कुछ दांव पर कितना शर्त लगा सकते हैं। आम तौर पर ये नियम तालिका में पाए जाते हैं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं तो डीलर से पूछें यदि, निस्संदेह, आप एक गलती करते हैं, तो डीलर आपको तुरंत समस्याओं के बिना बताएगा।
    • रहस्य को जीतने के नियमों को समझना और किक-ऑफ और लॉन्च के बीच के अंतर को समझना है जो अंक स्थापित करते हैं
    • आप "पास / पास नहीं पास" दांव लगा सकते हैं। ये दांव "पास लाइन" पर और उन "पसंद" पर काम करते हैं, लेकिन डीलर जीतते समय जीतते हैं।
    • खेल के अंत तक इंतजार करना अच्छा है। समय के आधार पर, एक नाटक और दूसरे के बीच कई "आंदोलनों" हो सकते हैं।
    • यदि आप डीलर को टिप देते हैं, तो वह आपको याद दिलाने के लिए कब शर्त लगाएगा आपको वैसे भी क्या करना चाहिए, लेकिन आपकी टिप आपके दिमाग में छिपी रह जाएगी।
    • कुछ कैसीनो क्रेप्स जैसी खेलों को समझने के लिए सबक प्रदान करते हैं कम समय में, आप वास्तव में अच्छी तरह से खेलना सीख सकते हैं

    चेतावनी

    • जुआ दवाओं के रूप में खतरनाक हो सकता है अगर आपको लगता है कि आप एक कर्मचारी बन गए हैं, तो तुरंत बंद करें और सक्षम व्यक्ति से संपर्क करें
    • हमेशा याद रखें कि, एक कैसीनो में, और नुकसान की संभावना जीत से अधिक है हालांकि सबसे आसान दांव के साथ आपको जीतने का एक अच्छा मौका है, क्रेप्स अभी भी भाग्य का खेल है और डीलर निश्चित रूप से पैसे नहीं खोता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com