कैसे एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनने के लिए

कुल शुरुआत से पोकर टेबल शार्क तक आपको क्या करना चाहिए? अभ्यास, धैर्य और सुधार करने की इच्छा।

कदम

एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें

एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
कुछ अलग पोकर गेम के नियमों को जानें फिलहाल सबसे लोकप्रिय खेल टेक्सास होल्ड `एम है, लेकिन ओमाहा और 7 कार्ड स्टड भी बहुत आम बदलाव हैं। आप किसी मित्र या साधारण इंटरनेट खोज से पोकर नियम सीख सकते हैं।
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाला छवि चरण 2
    2
    एक ऑनलाइन पोकर रूम डाउनलोड करें जो आपको आभासी पैसे के साथ खेलने की अनुमति देता है। आप कई पाएंगे, जिनमें pokertactics.org, ultimatebet.com, pokerstars.net, और fulltiltpoker.com शामिल हैं।
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    पोकर खेलने के लिए एक खाता बनाएं और अपने मुफ्त चिप्स का उपयोग करें ऐसे हाथों पर ध्यान दें जिनके पास जीतने का सबसे अधिक मौका है और आवृत्ति जिसके साथ कुछ हाथ दिखाई देते हैं। समय के साथ यह दूसरी प्रकृति बन जाएगी
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    जब आप अच्छे हाथों की भूमिका निभाते हैं और आपको लगता है कि आपको अधिकांश खिलाड़ियों की नियमों और प्रवृत्तियों की अच्छी समझ है, तो आप पोकर रणनीति को पढ़ने के लिए तैयार होंगे। सुपरस्कूल जैसी डोयली ब्रूनन की किताबों के अलावा, डकस्पोकर.नेट और पॉकरटिप्स.org जैसी साइटें अनमोल संसाधन हो सकती हैं।
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जब आप अक्सर आभासी चिप्स के साथ जीतते हैं, तो इसका जोखिम उठाने का समय आ गया है यदि आपके पास एक कैसीनो की यात्रा का मौका है, तो यात्रा से निपटना और कम टेबल टेबल पर खेलते हैं। । ये गेम अक्सर प्रतिस्पर्धी नहीं होते हैं, और नौसिखिया पोकर खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु प्रदान करते हैं। यदि आप एक कैसीनो तक नहीं पहुंच सकते, तो अपने पसंदीदा पोकर कमरे में एक असली मनी खाता बनाएं और अपनी सीमाओं पर खेलें।



  • एक अच्छा पोकर प्लेयर बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    आपके असली विरोधियों के बारे में पढ़ाई की गई जानकारी को लागू करें आभासी चिप्स के साथ खेलते वक्त, जो खिलाड़ी असली पैसे पर शर्त लगाते हैं, वे उन प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में अधिक सक्षम होते हैं, जो आपके पास आते हैं। यदि आप अनुशासन, धैर्य और बुद्धिमत्ता के साथ खेलते हैं, तो आप शायद पैसा जीतेंगे
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    खेल रहे रहें प्रतिभाशाली पोकर खिलाड़ी हजारों और हजारों हाथों के अनुभव के लिए अपने कौशल को परिशोधित करते हैं। यदि आप अनुशासन और एक खुले दिमाग के साथ पोकर खेलना जारी रखते हैं, तो आपको बहुत कुछ सुधारना चाहिए।
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अनुभवी पेशेवरों द्वारा उनकी रणनीति सीखने और उनकी सलाह का पालन करने वाली पोकर पुस्तकें पढ़ें
  • एक अच्छा पोकर प्लेयर बनें चित्र 9
    9
    जानें कैसे एक विशेष हाथ जीतने की बाधाओं की गणना करने के लिए और इस खेल का उपयोग करने के लिए अपने खेल गाइड कैसे गाइड।
  • टिप्स

    • श्रृंखला के नुकसानों से निराश मत हो पैसे खोने से आप अपने कौशल पर शक कर सकते हैं, लेकिन दुनिया में सर्वश्रेष्ठ पोकर खिलाड़ी भी असफलता से पीड़ित हैं। यदि आप एक ठोस तरीके से पोकर खेलना जारी रखते हैं, तो आप ठीक हो पाएंगे।
    • पोकर धैर्य का खेल है अगर आपको नहीं लगता कि आप इसे जीत सकते हैं तो हाथ नहीं खेलें 24-घंटे के फुटबॉल मैच के रूप में पोकर के बारे में सोचो

    चेतावनी

    • असली पैसे के लिए खेलने के खतरों की वजह से, अगर आपके पास वित्तीय समस्याएं हैं तो कभी पोकर खेलें नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com