पट्टी पोकर कैसे खेलें

क्या आप पोकर खेलना पसंद करते हैं, लेकिन क्या आप आगे जाना चाहते हैं? एक शरारती संस्करण की कोशिश करो और "वयस्कों के लिए" इस क्लासिक खेल का, जिसमें खिलाड़ी सचमुच हैं "पैंट कम करें" - और भी परे पट्टी पोकर खिलाड़ियों में वे कपड़े पहनते हैं, और खेल के अंत तक कई खिलाड़ियों को अक्सर अंडरवियर या पूरी तरह नग्न में खत्म होता है। यह गेम अंतरिम मित्रों के लिए एक अच्छा तरीका हो सकता है, जो उनके भीतर प्रदर्शनकारी आत्मा को बाहर लाने के लिए और उत्साह और आनन्द का लाल बत्ती शाम का आनंद ले सकता है। खेलने के लिए यहां बताया गया है

कदम

भाग 1

स्ट्रिप पोकर की मूल बातें
प्ले पट्टी पोकर चरण 1 नामक छवि
1
सेक्सी और स्वादिष्ट दोस्तों के मिश्रित समूह को इकट्ठा करो पट्टी पोकर उद्यमी दंपतियों और दोस्तों के लिए एक खेल है जो अपने शारीरिक प्रदर्शन के बारे में सुनिश्चित हैं।
  • यदि आपके दोस्तों का समूह प्रेमी और करीबी बुनना है, तो आप स्वयं को पट्टी पोकर की शाम को व्यवस्थित करने का प्रयास कर सकते हैं। अन्यथा आप अपने दोस्तों को इकट्ठा कर सकते हैं और खेल को सहज रूप से बाहर आ सकते हैं।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 2 नामक छवि
    2
    सभी को आराम करो, संभवतः कुछ पेय के साथ। यहां तक ​​कि वयस्कों को भी आम तौर पर स्वयं के बारे में यकीन किया जा सकता है कि उन्हें देखा जाना शर्मिंदा किया जा सकता है "कैसे माँ ने उन्हें बनाया"। सुनिश्चित करें कि शुरू होने से पहले सही माहौल है थोड़ा अल्कोहल आपकी संकोचों को दूर करने में मदद कर सकता है
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 3 नामक छवि
    3
    पट्टी पोकर खेलने का सुझाव दें और सुनिश्चित करें कि सभी सहमत हैं जो कोई भी भाग लेने में दिलचस्पी नहीं है, उस पर बल न दें
  • अगर कोई बहुत शर्मीली है, हालांकि, आपको जरूरी नहीं कि वह उसे चले जाएं और अगर वह रहना और देखना चाहता है पहले कुछ हाथों को देखने के बाद वह अपना मन बदल सकता था
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 4 नामक छवि
    4
    नियमों का पालन करने के लिए सहमत पट्टी पोकर का कौन सा संस्करण तय करें - नीचे समझाया गया है - आप खेलना चाहते हैं, वहीं पर विचार करने के लिए वस्त्र और इतने पर।
  • यह तय करें कि गेम कितनी दूर जा सकता है और कब समाप्त हो जाएगा। कुछ लोग पूरी तरह से नग्न होने तक खेलने के लिए रोमांचित होंगे, जबकि अन्य केवल अंतरंग रहने के लिए उभरे हुए महसूस कर सकते हैं। सीमाओं पर सहमत हूं, लेकिन मैं भी "अगर और कैसे" खिलाड़ियों को इस खेल में रहना पड़ सकता है जब एक बार उनके पास और अधिक कपड़े न लेने के लिए बंद हो जाते हैं।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुनिश्चित करें कि हर कोई लगभग उसी कपड़े की संख्या के साथ शुरू होता है यदि कुछ लड़कियां कपड़े पहनते हैं, जबकि पुरुष मोज़े, टाई और एक बेल्ट पहनते हैं, तो आपको टाई तक पहुंचने तक खिलाड़ी को सामान निकालने या जोड़ना पड़ता है। यह कदम अनिवार्य नहीं है, लेकिन इस खेल को बेहतर बना देगा।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 6 नामक छवि
    6
    पोकर का प्रकार चुनें पोकर एक बहुत ही लोकप्रिय गेम है जहां आप पत्ते खेलने के बाद खिलाड़ियों को खेलने के डेक का उपयोग करते हैं, इसके बाद भगवान की भलाई को इंगित करें "खेल" उनके हाथ में हैं सुनिश्चित करें कि आपके मित्र जानते हैं कि ऑर्डर कैसे खेलें और पता करें "hierarchic" पारंपरिक संयोजन (जोड़ी, पैमाने, रंग, पूर्ण, पोकर, शाही फ्लश और इतने पर) पोकर के कई रूप हैं, लेकिन उन सभी को पट्टी पोकर के लिए अच्छी तरह से अनुकूल नहीं है। यहां दो पारंपरिक प्रकार हैं:
  • पांच कार्ड पोकर. शायद कभी कभी पट्टी पोकर गेम के लिए सबसे आसान संस्करण। प्रत्येक खिलाड़ी को पांच कार्ड पेश किए जाते हैं और आपके पास डेक से लेकर एक या अधिक को बदलने का विकल्प होता है। उच्चतम स्कोर जीतने के साथ, आप बदल सकते हैं और इसके बाद के बाद और बाद में, उन बाएं के बीच, खिलाड़ी और शर्त लगा सकते हैं।
  • टेक्सास होल्डम. प्रत्येक खिलाड़ी को दो छेद कार्ड्स परोसा जाता है, जिसमें वह एक बार में एक बार बदल जाते हैं जो मेज पर कार्ड के साथ गठबंधन करने की कोशिश करता है। कई सट्टेबाजी के दौर हैं, और शेष खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ स्कोर जीतता है।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    कार्ड दें और जैसे ही आप पोकर में हाथ खेलेंगे सामान्य पोकर के विपरीत, जहां आप पैसा या चिप्स जीतने के लिए खेलते हैं, स्ट्रिप पोकर में कहा गया लक्ष्य आपके कपड़े को रखने के लिए है, जबकि खोने वाले खिलाड़ी उन्हें एक समय में ले जाते हैं।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 8 नामक छवि
    8
    यदि आप एक हाथ खो देते हैं, तो घर का कपड़ा खेल मज़ेदार नहीं होगा यदि आप इसे जीतने और हारने में नहीं खेल पाए, तो खुद को जाने दो! शायद एक अचानक सेक्सी नृत्य जब यह एक महत्वपूर्ण कपड़ा ले जाने के लिए समय आता है।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    जब तक किसी को - या शायद सभी लेकिन विजेता तक खेल रहे हैं - अंडरवियर में बनी हुई है या, यदि आप चाहें, पूरी तरह नग्न यह पारंपरिक रूप से खेल का अंत है। विजेता घोषित होने के बाद, हर किसी को अपने कपड़े पुनः प्राप्त करें - या नए दांव के लिए नग्न खेलना जारी रखें!
  • आप स्ट्रिप पोकर गेम को गठबंधन कर सकते हैं "सजा या सच्चाई"। ऐसे अन्य खिलाड़ियों को अनुमति दें जिनके पास अन्य हानियों के मामले में अलग-अलग त्यौहारों के साथ खेलना जारी रखने के लिए अपने सभी कपड़ों को खो दिया है, जैसे कि सत्य का उत्तर देना या तपस्या करना। सीमाओं के भीतर पश्चाताप रखें जहां हर कोई आसानी से महसूस करता है
  • भाग 2

    स्ट्रिप पोकर वेरिएंट
    प्ले पट्टी पोकर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    हर बार जब आप हाथ खो देते हैं, तो खुद को उतारना यह सबसे आसान और सबसे तेज़ तरीका है - खेलने के लिए। बस, सट्टेबाजी के बिना कार्ड दे और एक पोकर हाथ खेलें। अंत में, उच्चतम स्कोर वाला खिलाड़ी जीतता है और हर किसी के पास एक कपड़ा लेना होता है।
    • वैकल्पिक रूप से, केवल सबसे कम स्कोर वाले खिलाड़ियों को पट्टी कर दें यह एक धीमी संस्करण है, एक लंबे समय तक आनंद के लिए
    • यदि आप चाहें, तो आप खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं "पास" पहले - जैसा कि इससे पहले होता है "फ्लॉप" टेक्सास होल्डम में - अपस्कर्ट होने से बचने के लिए हालांकि यह स्पष्ट रूप से भाग लेने के लिए और अधिक शर्मीली खिलाड़ियों का मौका देता है "उपस्थिति बना रहा", और यह गेम को नुकसान पहुंचा सकता है
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 11 शीर्षक वाली छवि



    2
    विजेता चुनने के लिए, जो कपड़े निकालना चाहते हैं इस प्रकार का एक अच्छा तरीका है कि समूह के भीतर कोठरी पकाया या इश्कबाज से लोगों को बाहर निकालना। सामान्य रूप से एक हाथ खेलते हैं, और अंततः उच्चतम स्कोर वाली खिलाड़ी उस व्यक्ति का चयन कर सकता है जिसे एक वस्त्र लेना होगा।
  • विशेष रूप से, इस संस्करण के संबंध में, सुनिश्चित करें कि गेम के दौरान कोई भी आसानी से ईर्ष्या हो सकता है या स्वत्वप्राप्त हो सकता है। दोस्तों के एक समूह में जाने के लिए मजेदार हो सकता है और पता लगा सकता है कि किसी और को थोड़ा और अधिक भागना चाहिए, लेकिन ऐसा न हो कि यह किसी को परेशान कर सकता है
  • किसी विशिष्ट व्यक्ति को लक्षित न करें किसी खिलाड़ी को पूरी तरह से छीनने के लिए, खासकर बड़े समूह में, कम मजेदार हो सकता है, और उसे असहज और रक्षात्मक बना सकता है।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    चिप्स का उपयोग करने के बजाय अपने कपड़े अपने दांव बनाओ कार्ड दें और खिलाड़ियों को चिप्स के बजाय कपड़े के एक या एक से अधिक आइटम के साथ इंगित करने दें, और उन्हें उन लोगों द्वारा समान या समान आइटम मिलना होगा जो खेलना चाहते हैं। बिना अच्छे कार्ड वाले खिलाड़ी पास हो सकते हैं कार्ड देखने के बाद, खिलाड़ियों को जो खेल में बने रहे, लेकिन खो दिया वे कपड़े धोने से बाहर ले जाएगा
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    4
    चिप्स के साथ कपड़े बदलें आम तौर पर दांव या पैसा सट्टेबाजी के साथ पोकर खेलते हैं, लेकिन खिलाड़ियों को डीलर या किसी अन्य खिलाड़ी के साथ कपड़ों की वस्तुओं का आदान-प्रदान करने में परेशानी होती है "वित्तपोषण" चिप्स में यह गेम का संस्करण है जो ज्यादातर वास्तविक पोकर जैसा दिखता है, बहुत सारे दांव, ब्लफ और रणनीति के साथ। इस तरह से खेल रहा है:
  • कपड़ों के अलग-अलग आइटम या तो एक ही मूल्य हो सकते हैं, या मूल्य में बढ़ सकते हैं यदि वे खिलाड़ी को निकालने के लिए अधिक योगदान देते हैं। उदाहरण के लिए, यदि मोज़े € 10 के लायक हैं, तो एक टी-शर्ट € 30 हो सकती है, और एक अंतरंग परिधान € 60
  • अगर कोई खिलाड़ी एक परिधान को छोड़ देता है, लेकिन फिर एक अच्छा राशि जीत लेता है, तो आप तय कर सकते हैं कि क्या वह कुछ वस्त्र वापस खरीद सकता है। उन्हें मौका देना "थोड़ा विनम्र पुनर्प्राप्त करें" खेल के लिए रणनीति का एक तत्व जोड़ता है, जबकि अस्वीकार खिलाड़ियों को खेल में तेजी लाने के लिए।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने साथी के साथ आमने-सामने खेलें। पट्टी पोकर आमतौर पर एक समूह गतिविधि है, लेकिन अपने साथी या संभावित प्रेमी के साथ मजेदार कामुक गेम बनने के लिए खुद को उधार देता है। केवल दो खिलाड़ियों के साथ, यह रणनीतियों को शर्त या अनुसरण करने के लिए बहुत कम समझ में आता है, इसलिए बस कार्ड ले लो और पता करें सबसे कम स्कोर वाला खिलाड़ी कपड़े का एक टुकड़ा खो देता है
  • भाग 3

    स्ट्रिप पोकर में आचार संहिता
    प्ले पट्टी पोकर चरण 15 नाम की छवि
    1
    कठोर या अन्य खिलाड़ियों के शरीर की आलोचना मत बनो। पट्टी पोकर खेलने वाले हर कोई सुपर मॉडल नहीं हो सकता है। दयालु हो और पहचान लें कि अन्य खिलाड़ी खुद को खेल में डाल रहे हैं और उनके प्रदर्शन के आधार पर न्याय या नाराज होने के लायक नहीं हैं।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपेक्षा मत बनो "यौन" पोकर गेम के बारे में, लेकिन उन्हें पूरी तरह से बाहर नहीं लगाएं वयस्कों के बीच कुछ गेम कुछ और में बदल सकते हैं, लेकिन ज्यादातर समय केवल एक छोटी सी विनम्रता खेल में आती है। यदि स्थिति बदले में ऊपर उठती है, तो सुनिश्चित करें कि हर कोई संतुष्ट है या प्लेटो संबंधी खेल को रखें।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 17 नामक छवि
    3
    खेल को रोकें अगर कोई नाराज़ हो। सुनिश्चित करें कि हर कोई मजाक के लिए खेल रहा है, और किसी को भी खेलने के लिए मजबूर न करें यदि वे नहीं चाहते हैं अगर कुछ ऐसा होता है जो वायुमंडल को नुकसान पहुंचाता है, तो उसे कम कर दें और उसे घर जाने दें।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 18 नामक छवि
    4
    ईर्ष्यापूर्ण या स्वभावक न हो। यदि आप अपने साथी या मित्र या दोस्त की कंपनी में हैं जो आपको पसंद है, तो अन्य लोगों को देखकर जो उसे नग्न या नग्न देखते हैं, वे नकारात्मक भावनाओं को ट्रिगर कर सकते हैं। इन प्रवृत्तियों को नियंत्रण में रखें - क्षुद्र या गुस्सा होकर खेल को बर्बाद करने का सबसे तेज़ तरीका है।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 1 नामक छवि
    5
    अन्य खिलाड़ियों के प्रति सेक्स का स्पष्ट विवरण न करें। कुछ बुराई खेल का हिस्सा है, लेकिन बहुत मुश्किल से जाने से हर किसी को छोड़ना होगा
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 20 नामक छवि
    6
    आप कर सकते हैं सबसे अच्छा खेलें!
  • चेतावनी

    • एहसास है कि कुछ लोग इस खेल के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं। उन्हें मजबूर मत करो
    • आम तौर पर आप पांव पोकर खेलते हैं, जिससे बड़ी मात्रा में पैसा जुटाया जा सकता है, लेकिन कुछ संस्करणों में एक निश्चित राशि का इस्तेमाल होता है मौका के किसी अन्य गेम के साथ, सावधान रहें कि आप बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।
    • यह भी ध्यान में रखें कि जुआ सख्त विनियमन के अधीन है कई देशों में, और यदि इसमें धन शामिल है, तो दोस्तों के बीच एक मैत्रीपूर्ण मैच अवैध हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com