टेक्सास होल्डम को कैसे खेलें I

चलो चलें ऑल-इन

? टेक्सास उन्हें पोकर जिसमें प्रत्येक खिलाड़ी दो कार्ड बांटे जाते हैं, जो पाँच समुदाय कार्ड (पाल) के साथ संयुक्त किया जाना चाहिए की एक बहुत ही लोकप्रिय प्रकार है पाँच ताश के पत्तों की सर्वोत्तम संभव हाथ प्राप्त करने के लिए मेज के केंद्र में निपटाया। क्योंकि खिलाड़ियों को उनके मेल बढ़ा और यह निर्णय ले के रूप में पाल की खोज कर रहे गणना की जा सकती है जो जीतने के लिए उनकी क्षमता, के आधार पर एक हाथ ले जाने के लिए लड़ता है और ब्लफ़ प्रयास करता है, खेल का मुख्य घटक हैं। होल्डम सबसे लोकप्रिय पोकर कैसीनो में खेला भिन्नता है और टी वी पर टूर्नामेंट, पोकर के विश्व सीरीज की तरह से जाना जाता है। यहां तक ​​कि गेम के ऑनलाइन संस्करण बहुत लोकप्रिय हैं, लेकिन आपको बस कुछ ही दोस्त हैं और कार्ड के डेक हैं।

कदम

भाग 1

हाथ खेलना
चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 1
1
निर्धारित करें कि डीलर की भूमिका कौन खेलेंगे। एक विश्वसनीय खिलाड़ी, या एक व्यक्ति जो खेल में भाग नहीं लेता, एकत्र करना चाहिए और पैसे गिनती, या जो कुछ भी प्रयुक्त मुद्रा के लिए चुनते हैं, तो आप प्रत्येक खिलाड़ी के लिए पोकर चिप्स के साथ साझा कर सकते हैं। अगर आप असली पैसे के लिए नहीं खेल रहे हैं, तो बैंक को सभी प्रतिभागियों को समान संख्या में चिप्स प्रदान करना चाहिए। गेम को व्यवस्थित करने के कुछ अलग तरीके हैं
  • असीमित खरीद-इन, विजेता सब कुछ लेता है। इस संस्करण में, प्रत्येक खिलाड़ी एक पूर्व-स्थापित राशि का भुगतान करके खेल में प्रवेश करता है, संभवतः दोस्तों के बीच एक चुनौती के लिए € 5, या अधिक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के लिए कुछ सौ यूरो। किसी खिलाड़ी की शर्त पर चिप्स की संख्या की कोई सीमा नहीं है (यह हमेशा जाना संभव है "ऑल-इन"), लेकिन जो मेल से बाहर निकलता है उसे खेल से बाहर रखा जाता है, बशर्ते कि उसे किसी अन्य प्रवेश शुल्क के भुगतान से वापस जाने की अनुमति नहीं है। इस तरह के टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को आमतौर पर एक-एक करके सफाया कर दिया जाता है, जब तक कि विजेता पूरी हिस्सेदारी जीतने तक ही सीमित न हो।
  • सीमित, बिना खरीदारी में इस प्रकार के खेल में, दांव कुछ खास सीमाओं से अधिक नहीं हो सकते हैं, लेकिन खिलाड़ियों को किसी भी समय अन्य चिप्स को पुनः प्राप्त करने का अवसर मिलता है। इसका मतलब है कि उन्मूलन तक खेलने के बजाय, प्रतिभागियों को तब तक जारी रखना जारी रहता है जब तक वे अधिक पैसा निवेश करना बंद करने का निर्णय नहीं लेते। खिलाड़ियों को अक्सर असली पैसे के लिए अपनी चिप्स बदलने और किसी भी समय गेम छोड़ने का विकल्प होता है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 2
    2
    आप तय करते हैं कि कार्ड पहले कौन देता है। उस खिलाड़ी को प्लेसहोल्डर से सम्मानित किया जाएगा, "बटन" और 52 फ्रांसीसी कार्डों के एक मानक डेक (बिना जोकर)। डीलर कार्ड को फेरता है और उन्हें हमेशा अपने बाएं, दक्षिणावर्त से शुरू करते हैं। प्रत्येक हाथ के अंत में, बटन डीलर के बाईं ओर खिलाड़ी को पास करता है, जिसके बदले कार्ड बनने का कार्य होगा।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 3
    3
    पूर्व की ओर इंगित करें प्रत्येक खिलाड़ी को बर्तन में डाल देना चाहिए "पूर्व", प्रत्येक हाथ में भाग लेने के लिए न्यूनतम शर्त। दरवाज़ा एक वैकल्पिक नियम है, लेकिन खेल को जीवंत रखता है और सुनिश्चित करता है कि बर्तन हमेशा विशिष्ट होता है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 4
    4
    प्रत्येक खिलाड़ी को दो छेद कार्ड वितरित करें उन्हें एक समय में एक दिया जाना चाहिए, जो डीलर के बाईं ओर से शुरू होता है, जो खुद को अंतिम कार्ड प्रदान करेगा। खिलाड़ी अपने कार्ड को देख सकते हैं और उन्हें दूसरों से छिपाए रखना चाहिए। ये प्रतिभागियों के व्यक्तिगत कार्ड हैं, जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ स्कोर प्राप्त करने के लिए सामुदायिक कार्ड के साथ संयोजन करने का प्रयास करेंगे।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 5
    5
    छोटे और बड़े अंधा को इंगित करें प्रत्येक हाथ में, डीलर की बाईं तरफ के खिलाड़ी छोटा अंधा होता है और उन्हें बर्तन में खेल में न्यूनतम शर्त का आधा होना चाहिए। अगला खिलाड़ी बड़ा अंधा है और उसे पूर्ण न्यूनतम राशि चाहिए। दांव खिलाड़ी से बड़े अंधा की बाईं ओर शुरू होता है
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 6
    6
    अपने कार्ड को ध्यान में रखते हुए, कॉल बढ़ाएं या छोड़ दें बड़े अंधा के बायीं ओर खिलाड़ी के साथ शुरू होने से, प्रत्येक खिलाड़ी को वर्तमान हाथ में भाग लेने के लिए मौजूदा शर्त को बराबर या फिर से बढ़ा देना चाहिए। यदि कोई व्यक्ति उठाने का निर्णय करता है, तो अगले खिलाड़ी को इस शर्त को बराबर या बढ़ा देना चाहिए और इसी तरह। अक्सर, उठता है न्यूनतम शर्त (बड़े अंधा) के गुणक होना चाहिए। अगर आपको नहीं लगता कि आपके पास अच्छे कार्ड हैं, तो आप हाथ छोड़ सकते हैं और बर्तन छोड़ सकते हैं। बाइट्स को दक्षिणावर्त जगह ले लेते हैं जब तक कि सभी खिलाड़ियों ने हाथ छोड़ दिया या बुलाया नहीं। यदि खिलाड़ियों में से कोई एक आंकड़ा इंगित करता है कि अन्य प्रतिभागियों में से कोई भी बराबर करने के लिए तैयार नहीं है, हाथ उस खिलाड़ी की जीत से समाप्त होता है
  • जब शब्द उन खिलाड़ियों को वापस आ जाता है जिन्होंने बर्तन में छोटे और बड़े अंधा लगाए हैं, तो उन्हें मौजूदा शर्त से बर्तन में पहले से मौजूद चिप्स को घटाना होगा। नतीजतन, यदि कोई भी खिलाड़ी न्यूनतम से अधिक नहीं है, तो बड़े अंधा को बर्तन में अधिक चिप्स डाल दिए बिना हाथ में उठाने या भाग लेने का अवसर है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 7
    7
    इस प्रकट करें "फ्लॉप", तीन कार्ड्स ने पाया कि सभी खिलाड़ी देख सकते हैं। हाथ में भाग लेने वाले खिलाड़ी इन आम पाल का उपयोग करने के लिए सर्वोत्तम संभव हाथ बनाने की कोशिश करेंगे।
  • फ्लॉप का अनावरण करने से पहले, या निम्न में से कोई एक सामुदायिक कार्ड, डीलर को या तो छोड़ देना चाहिए "जलाना"धोखा देने के प्रयासों को रोकने के लिए डेक का पहला कार्ड, इसे खोजे बिना।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 8
    8
    टिप, अपना हाथ चेक करें या छोड़ दें फ्लॉप के बाद, सट्टेबाजी का एक दूसरा दौर शुरू होता है, जो इस समय खिलाड़ी से डीलर की बाईं ओर शुरू होगा। सभी प्रतिभागियों ने शर्त लगाया कि दो निजी कार्ड कवर किए गए हैं और तालिका के केंद्र में तीन पाल की खोज की गई है।
  • यदि कोई खिलाड़ी आपके सामने शर्त नहीं लेता है, तो आपके पास करने का मौका है "चेक" लक्ष्य के बिना शब्द को पारित करने के लिए यदि कोई खिलाड़ी शर्त नहीं करता है, तो हाथ गोल के अंत में जारी रहता है, लेकिन अगर प्रतिभागियों में से कोई एक शर्त बना देता है, तो जो सभी चेक कर चुके हैं उन्हें हाथ में रहने के लिए कॉल करना होगा।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 9
    9
    इस प्रकट करें "मोड़" और सट्टेबाजी का दूसरा दौर शुरू करें बारी का चौथा सामुदायिक कार्ड है जो तालिका के केंद्र में डीलर द्वारा खुला है। खिलाड़ियों को पांच कार्डों के सर्वोत्तम संभव संयोजन पर जीतने की संभावनाओं का मूल्यांकन करना होगा, जिसमें वे अपने व्यक्तिगत कार्ड और आम पाल शामिल होंगे। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि डीलर को अभी भी एक कार्ड मिलना चाहिए। हाथ के इस बिंदु पर कौन अच्छा संयोजन नहीं है, पास होना चाहिए, बशर्ते उसका इरादा बर्तन को जीतने के लिए ब्लफ़ का प्रयास करने के लिए नहीं है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 10
    10
    इस प्रकट करें "नदी", पिछले आम कार्ड, और सट्टेबाजी के अंतिम दौर को किक करने के लिए। चूंकि नदी की खोज के लिए अंतिम कार्ड है, इसलिए खिलाड़ियों ने सात उपलब्ध से पांच सर्वश्रेष्ठ कार्डों को देखते हुए अपनी शर्त लगाई है। आपका संयोजन सुधार नहीं सकता है, इसलिए यदि आपको लगता है कि आपके पास जीतने की कोई संभावना नहीं है, तो अपना हाथ छोड़ दें। इस मामले में, अगर खिलाड़ी में से कोई एक एपिसोड रखता है जो अन्य प्रतिभागियों को कॉल करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो वह वह है जो बर्तन जीतता है और ऐसा कर सकता है कि उसके पत्ते प्रकट किए बिना।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 11
    11
    इसके लिए अपना हाथ खोजें "तसलीम"। इस बिंदु पर यह मानते हुए कि कम से कम दो खिलाड़ियों अभी भी सट्टेबाजी के अंतिम दौर के बाद हाथ में भाग लेने, चाहिए उनके कार्ड पता लगाने के लिए, पिछले खिलाड़ी है जो यकीन है और आगे बढ़ने से दक्षिणावर्त के साथ शुरू। प्रत्येक खिलाड़ी अपने पांच कार्ड हाथ की घोषणा करता है जिसने उच्चतम संयोजन बना दिया है वह पॉट जीतता है (सभी शर्त चिप्स का योग)
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 12
    12
    बटन स्पिन, कार्ड फेरबदल करें और एक और हाथ खेलें। आमतौर पर, पोकर होल्डम के संस्करण जारी है जब तक सभी खिलाड़ियों का सफाया नहीं किए गए हैं या टेबल छोड़ दिया और केवल एक ही विजेता नाटक में सभी चिप्स जीत लिया है, या समाप्त होता है जब शेष प्रतिभागियों में दांव विभाजित करने के लिए सहमत उनकी चिप्स का आनुपातिक तरीका
  • भाग 2

    पोकर अंक को समझना
    चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 13
    1
    दस मूल पोकर हाथों को जानने के लिए जानें पोकर अंक अलग कार्ड संयोजनों के लिए मूल्य बताए द्वारा प्राप्त किया जाता है। सबसे अच्छा संयोजन के साथ हाथ जीतने वाली एक है। नीचे आपको टेक्सास होल्डम अंक मिलेगा, निम्नतम से उच्चतम तक
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 14
    2
    उच्च कार्ड यदि पांच कार्ड में कोई संयोजन नहीं है, तो हाथ का मूल्य उच्चतम कार्ड द्वारा 2 से ऐस तक निर्दिष्ट किया जाता है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 15
    3
    युगल। दो बराबर कार्ड के संयोजन उदाहरण के लिए: 3 (♠) - जे (♣) - जे (♥) - 2 (♥) - 5 (♦) जैक की एक जोड़ी है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 16
    4
    डबल जोड़े समान कार्ड के दो जोड़े के संयोजन उदाहरण के लिए: 4 (♥) - 4 (♦) - 9 (♠) - 9 (♣) - ए (♠) 4 और 9 की एक दोहरी जोड़ी है
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 17
    5
    Tris। एक ही मूल्य के तीन कार्ड के संयोजन उदाहरण के लिए: 6 (♣) - 6 (♦) - 6 (♠) - 3 (♠) - जे (♣) 6 का एक समूह है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 18



    6
    स्काला। अलग बीज के लगातार पांच कार्ड। उदाहरण के लिए: 5 (♣) - 6 (♠) - 7 (♣) - 8 (♦) - 9 (♥) एक नौ-रास्ता पैमाने है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 19
    7
    रंग। एक ही सूट के पांच कार्ड उदाहरण के लिए: 5 (♥) - 7 (♥) - 9 (♥) - जे (♥) - क्यू (♥) दिल का रंग है
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 20
    8
    पूर्ण। संयोजन में तीनों और एक जोड़े शामिल हैं उदाहरण के लिए: 7 (♥) - 7 (♣) - 7 (♠) - क्यू (♥) - क्यू (♦) एक पूर्ण घर है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 21
    9
    पोकर। चार बराबर कार्ड के संयोजन उदाहरण के लिए: जे (♥) - जे (♠) - जे (♣) - जे (♦) - 5 (♣) एक जैक पोकर है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 22
    10
    रंग को स्केल करें पोकर में सबसे ज्यादा संभव हाथ यह एक समान सूट के कार्ड से बना है। उदाहरण के लिए: 3 (♥) - 4 (♥) - 5 (♥) - 6 (♥) - 7 (♥) दिल का सात-रंग का फ्लश है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 23
    11
    रॉयल फ्लश यह ऐस, राजा, रानी, ​​जैक और एक ही सूट के दस से बना एक रंगीन पैमाने है। उदाहरण के लिए: 10 (♣) - जे (♣) - क्यू (♣) - के (♣) - ए (♣)
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 24
    12
    दो समान अंकों के मूल्य की तुलना करें। यदि दो खिलाड़ी कार्ड के समान संयोजन के साथ तसलीम पर पहुंचते हैं, तो विजेता का निर्णय हाथ कार्ड के मूल्य से होता है। इस नियम का विवरण यहां दिया गया है:
  • नौ की एक जोड़ी आठ की एक जोड़ी धड़कता है
  • जैक की दोहरी जोड़ी और दो दो और दो की एक जोड़ी को धड़कता है
  • महिला के लिए एक सीढ़ी 10 पर एक सीढ़ी की धड़कता है
  • ऐस के साथ एक रंग राजा के साथ एक रंग की धड़कता है
  • यदि दो हाथों के संयोजन समान हैं, तो सबसे अधिक मूल्य कार्ड जीतने वाला हाथ। उदाहरण के लिए, ऐस के साथ आठ की एक जोड़ी राजा के साथ आठ की एक जोड़ी है
  • भाग 3

    सीमा मामलों को जानें
    चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 25
    1
    जाना "ऑल-इन"। आप यकीन है कि जो आपके हाथ एक विजेता है या आपको लगता है कि कोई अन्य खिलाड़ी अपनी शर्त से मेल करने को तैयार है, आप अपने सभी चिप्स, एक बहुत ही साहसिक कदम शर्त कर सकते हैं। यदि आपके प्रतिद्वंद्वी से अधिक चिप्स हैं, तो आपकी हिस्सेदारी आपके हिस्से के कुल हिस्से के बराबर है यदि कोई खिलाड़ी आपकी शर्त को कहता है, तो दोनों कार्ड प्रकट करेंगे और डीलर शेष पाल की खोज करेंगे।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 26
    2
    व्यंजन को विभाजित करें यदि कोई खिलाड़ी सभी-इन में जाता है, तो प्रतिभागियों ने जो अपने निपटान में अन्य चिप्स बुलाए हैं और उनके पास हैं, वे अब भी एक-दूसरे पर शर्त लगा सकते हैं। उनकी दांव एक माध्यमिक डिश बनाने के लिए जाते हैं, या "साइड पॉट"। सभी खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए दांव के बराबर एक बर्तन को अलग रखें, जो सभी-इन को बुलाया है या जो पहले ही हाथ छोड़ चुके हैं यह उन चीजों की कुल संख्या है जो खिलाड़ी को अपने खिताब की शर्त लगा सकता है। हाथ में छोड़ दिया खिलाड़ी अलग पॉट में एक दूसरे के खिलाफ बात कर सकते हैं तसलीम के समय, मुख्य बर्तन खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ हाथ से जाता है, जबकि माध्यमिक खिलाड़ी खिलाड़ियों के बीच सर्वश्रेष्ठ हाथ से खिलाड़ी को जाता है जो सभी-इन के बाद शर्त लगाते रहे।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 27
    3
    खेलना "सिर ऊपर" (एक के खिलाफ एक) सट्टेबाजी के क्रम में थोड़ा बदलाव होता है, जब केवल दो खिलाड़ी टेबल पर रहते हैं। बटन के साथ खिलाड़ी छोटी अंधा बताता है, जबकि उसका विरोधी बड़ा अंधा होता है छोटे अंधा फ्लॉप से ​​पहले शर्त लगाने के लिए सबसे पहले होंगे, और पहले कार्ड के निपटाए जाने के बाद, बड़े अंधा निम्नलिखित सट्टेबाजी दौरों में बोलने वाले पहले होंगे।
  • भाग 4

    मास्टर की रणनीति
    चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 28
    1
    एक ब्लफ की कोशिश करो ब्लफ़ करने के लिए, आपको अपने कार्ड के मुकाबले बेहतर कार्ड रखने और अपने विरोधियों को हतोत्साहित करने के लिए आक्रामक दांव लगाने का ढोंग करना पड़ता है, एक गरीब या औसत दर्जे हाथ से बर्तन जीतना हालांकि, यह एक जोखिम भरा रणनीति है, क्योंकि एक अच्छा हाथ वाला प्रतिद्वंद्वी आपके शर्त को कॉल करने का निर्णय ले सकता है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 29
    2
    अपने विरोधियों को पढ़ने के लिए जानें पोकर नसीब का सिर्फ एक खेल नहीं है, इसमें एक महत्वपूर्ण मनोवैज्ञानिक घटक भी है। अपने विरोधियों को ध्यान से देखिए "बताता है"या अनैच्छिक tics और शरीर की भाषा के अन्य लक्षण दर्शाते हैं कि जब कोई खिलाड़ी बड़बड़ा रहा है या एक अच्छा हाथ है अपने साथ टेबल पर उन लोगों की आदतों और रवैये जानने के लिए जानें खिलाड़ियों के खिलाफ ब्लफ की कोशिश न करें जो हमेशा सभी दांव कहते हैं।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 30
    3
    प्लेट को बड़ा करें यदि आपके पास विजयी हाथ हैं, तो आपको अन्य खिलाड़ियों को जितना संभव हो उतना शर्त लगाने की आवश्यकता है। ऐसा करने के लिए, बहुत अधिक आंकड़े के लिए उद्देश्य नहीं है इसके बजाय, अपने विरोधियों को अपने हाथ में रखने के लिए छोटे से उठाए जाने की कोशिश करें
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 31
    4
    अपने लाभ के लिए बाधाओं का उपयोग करें पोकर आंकड़ों की एक खेल है यदि आप कर सकते हैं, तो उन बाधाओं की गणना करें जो अगले कार्ड प्रकट किए जाएंगे जो आपकी एक हैं "बाहर", या कार्ड जो आपके कमजोर हाथ को विजेता संयोजन बनाते हैं यह भी संभावना पर विचार करें कि आपके विरोधियों ने अपने संभावित हाथों में सुधार किया है। जब आपके विरुद्ध बाधाएं हैं तो शर्त न करें
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 32
    5
    यह अक्सर गुजरता है यदि आपके कार्ड विशेष रूप से खराब होते हैं (2-7 को एक ही सूट का सबसे खराब हाथ माना जाता है) या यदि फ्लॉप के बाद किसी भी प्रासंगिक संयोजन को नहीं मारा है, तो तुरंत बर्तन छोड़ दें आप केवल चार में से एक हाथ खेलना चाहिए और अधिक खिलाड़ी मेज पर होते हैं और आपको खेल के दौरान अधिक सतर्क रहना चाहिए। टीवी पर एक पोकर गेम देखना, आपको यह धारणा मिल सकती है कि पेशेवरों को हर हाथ खेलना है, लेकिन यह संपादन के जादू के कारण है। हाथ जहां लगभग सभी खिलाड़ी पॉट छोड़ते हैं दर्शकों को नहीं दिखाया जाता है। कई खिलाड़ी फ्लॉप से ​​पहले सीधे जाते हैं यदि उनके पास कोई जोड़ी या इक्का नहीं है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि`em Step 33
    6
    तुम्हारा प्रबंधन करें bankroll. अधिक गंभीर पोकर खिलाड़ियों के लिए, बुद्धिमानी से अपने bankroll खर्च करते हैं, या पैसे की राशि है जो आप खेल में निवेश करने को तैयार हैं, यह उतार भाग्य के चढ़ाव जीवित रहने के लिए तोड़ दिया जाना नहीं की क्षमता होने का मतलब है। आप कितना पैसा खोना चाहते हैं यह निर्णय लेने से प्रत्येक गेम सत्र को शुरू करें यह अनुशंसा की जाती है कि आपका बैंकोल उस गेम के मेल की कीमत से दस गुना अधिक है जिसमें आप भाग लेना चाहते हैं।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 2 - 10 खिलाड़ी
    • 52 फ्रांसीसी कार्ड का एक डेक (एक जोकर के बिना)
    • पोकर चिप्स

    टिप्स

    • यदि आप ऑनलाइन खेलते हैं और सुधार करना चाहते हैं, तो अपने आप को एक प्रोग्राम प्राप्त करें जो आपके जीतने की संभावनाओं की तुरंत गणना कर सकता है।

    चेतावनी

    • जुआ बहुत नशे की लत हो सकता है सावधान रहें कि आप जितना खर्च कर सकते हैं उससे अधिक शर्त न करें और खेल को अपने कैरियर या प्रियजनों को प्राथमिकता देने के लिए न दें।
    • जुआ लगभग सभी राज्यों में बहुत सख्त कानूनों द्वारा नियंत्रित किया जाता है और प्रायः अधिकृत कैसीनो में ही अनुमति दी जाती है। इसका मतलब यह है कि पकड़ के लिए असली पैसे के साथ दोस्तों के बीच एक पोकर खेल तकनीकी रूप से अवैध है यदि आप कानून तोड़ते हैं, तो आप इसके बारे में चिंतित हैं, मिठाई, घर का काम या महिमा के लिए खेल रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com