कैसे Keno में जीतने के लिए

Keno चीनी सैकड़ों साल पहले आविष्कार मौका का एक खेल है। शुरूआत में चीनी लॉटरी को बुलाया गया, खेल के रूप में और इसके बावजूद दोनों में लॉटरी के साथ इसमें कुछ स्पष्ट समानताएं अभी भी हैं। दोनों खेलों में, जीतने की बाधाएं बहुत कम हैं, और आप खेलते समय कम होती हैं। लगभग 20-30% घर लाभ के साथ, केनो को एक कैसीनो में बनाने के लिए सबसे खराब दांव में से एक होने की प्रतिष्ठा है। सबसे अच्छी सलाह यह है कि इससे दूर रहना है, लेकिन यदि आप काफी अधिक प्रगतिशील जैकपॉट के साथ खेल पा सकते हैं, तो आप खिलाड़ी के लिए एक लाभ के साथ खेल सकते हैं। दुर्भाग्य से, यह जीतने वाली रणनीति

यह केवल सैद्धांतिक है हालांकि केनो को अक्सर प्रगतिशील जैकपॉट्स के साथ खेला जाता है, लेकिन वे अभी तक पर्याप्त पर्याप्त नहीं जानते हैं कि वे घर के लाभ पर काबू पाने के स्तर पर पहुंच गए हैं।

कदम

भाग 1
अपने बाधाओं को बढ़ाएं

विन केनो चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
इस खेल को खेलने के लिए जानें यदि आप खेल नहीं करते हैं तो आप जीत नहीं सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से आप जीत नहीं सकते हैं यदि आपको नहीं पता कि कैसे खेलना है। आप एक केनो टिकट से शुरुआत करते हैं जिसमें संख्या 1 से 80 तक होती है। प्रत्येक संख्या टिकट में एक बिंदु का प्रतिनिधित्व करती है। ज्यादातर स्थानों पर, आपको टिकट में 4 से 10 बेटों के बीच चयन करना होगा। तो आपको काउंटर पर अपनी शर्त पेश करनी होगी - जितना अधिक हो, उतना ही अधिक होगा अगर आप जीत पाएंगे।
  • कुछ मिनटों के बाद, 20 यादृच्छिक संख्या को चुना जाता है और कैसीनो स्क्रीन पर दिखाया जाता है। जिन संख्याओं को आप अनुमान लगा चुके हैं, उनके आधार पर गेम जीतें या न। इसके अलावा, अधिक संख्या अशुभ है, उच्चतर पुरस्कार होगा
  • आम तौर पर, केनो का गेम हर 4 मिनट में शुरू होता है। यदि आप एक को याद करते हैं, कुछ देर प्रतीक्षा करें और अगले एक पर जाएं
  • छवि शीर्षक के साथ विन केनो चरण 2
    2
    ऐसी जगह ढूंढें जहां पुरस्कार बहुत कम नहीं हैं क्या आप जानते हैं कि कितने केसिनो कहते हैं कि उनके पुरस्कार 97% हैं - या ऐसे हास्यास्पद रूप से उच्च संख्या? ठीक है, प्रीमियम बहुत कम प्रतिशत हो सकते हैं, उदाहरण के लिए 60 या 70%। लेकिन हर कैसीनो दूसरों से कुछ अलग है - तो चारों ओर जाकर शुरू करें और पूछने का प्रयास करें। आप घर से थोड़ा और आगे बढ़कर बस जीतने की संभावना बढ़ा सकते हैं!
  • चूंकि केनो की जीत की संभावनाएं अच्छी नहीं हैं, इसलिए पुरस्कार का शायद प्रचार नहीं किया जाएगा। केनो के सैलून पर जाएं और खेल प्रबंधक से पूछें कि पुरस्कार कैसे हैं यह आयोगों पर काम नहीं करता, इसलिए यह आपके साथ ईमानदार होगा!
  • छवि केन विन्यास चरण 3
    3
    एक प्रगतिशील केनो खेल खोजें चूंकि केनो में भयानक बाधाएं हैं, जीतने के लिए एकमात्र अच्छी रणनीति एक कैसीनो में एक प्रगतिशील जैकपॉट के साथ गेम ढूंढना है जिसमें अच्छे इनाम हैं। जैसे ही जैकपॉट बढ़ता है, घर का लाभ कम हो जाता है। और पुरस्कार राशि बड़ा और बड़ा हो जाता है!
  • पुरस्कार को जीतने के लिए आपको क्या करना चाहिए, यह ध्यान में रखें कि गैर-पुरस्कार जीत के लिए पुरस्कारों की तालिका और वर्तमान और अधिकतम जैकपॉट के आकार को पढ़ें। यदि संभव हो, तो पता करें कि यह कैसे प्राप्त किया जा सकता है यह जानने के लिए अंतिम खजाना कितना है
  • भाग 2
    गंभीरता से खेलना शुरू करें

    विंन्ड केनो चरण 4 नामक छवि



    1
    प्रत्येक गैर-पुरस्कार जीतने की अपेक्षित मान की गणना करें यह संयुग्मित गणित में नियमित गणना के समान है, लेकिन बहुत अधिक संख्याओं के कारण यह कंप्यूटर या एक अच्छा वैज्ञानिक कैलकुलेटर पर करना बेहतर होता है। जब तक आप एक प्रतिभाशाली नहीं हैं: इस मामले में, इसे ध्यान में रखें!
  • विन केनो फीट 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रगतिशील खजाना जीतने की संभावना की गणना करें यह गैर-पुरस्कार जीत के लिए आपके द्वारा किए गए समान गणना की है, सिवाय इसके कि अपेक्षित मूल्य खजाना के आकार पर निर्भर करता है। अपने दांव को सही ठहराने के लिए न्यूनतम इनाम पूल का आकार क्या है?
  • विन केनो चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    3
    खजाना के आकार के अनुसार खेल के अपेक्षित मूल्य का सूत्र लिखें। उदाहरण के लिए, यदि गैर-पुरस्कार जीतने के लिए € 0.60 की कुल वापसी होती है और जैकपॉट में 1 / 250,000 की संभावना होती है, तो कुल वापसी 0.60 + जम्मू / 250,000 होगी, जहां जम्मू का आकार जैकपॉट है
  • विंन्डो केनो चरण 7 नामक छवि
    4
    यह सुनिश्चित कर लें कि कुल वापसी टिकट की कीमत के बराबर है, यह सुनिश्चित करके कि कैप की दर कितनी अधिक होनी चाहिए। 1 यूरो गेम के लिए और पहले के समान समीकरण, हमें 1 = 0.60 + j / 250.000 या j = 100.000 को हल करना होगा। यदि यह पर्याप्त नहीं है, तो आप अधिक गेम के लिए इंतजार कर सकते हैं, वेटर से नींबू पानी ले सकते हैं और वीडियो पोकर पर कुछ समय बिता सकते हैं।
  • अंत में, आपको क्या करने की आवश्यकता है, बस जॅकपॉट के लिए जितनी चाहें उतनी ही प्रतीक्षा करें। यह कठिन हिस्सा है: यह लगभग कभी नहीं होता है! तो अपनी सांस पकड़ो - शायद आप को खराब हालात खेलना होगा या पास के बिंगो हॉल में खेलना होगा!
  • चेतावनी

    • जीत के लिए जो निश्चित धनराशि से अधिक है, को कैसीनो द्वारा कर कारणों के लिए राज्य में लौटने की आवश्यकता हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com