मठ का उपयोग कर कार्ड के साथ मेक-अप कैसे करें

यह कार्ड संख्या सरल है क्योंकि कोई प्रतिष्ठित गेम आवश्यक नहीं है, लेकिन शुद्ध और सरल गणित गणित को समझने के बावजूद, आप अभी भी यह चाल कर सकते हैं "जादू" अपने सभी दोस्तों को प्रभावित करने के लिए!

कदम

मठ कदम 1 का उपयोग कर एक कार्ड ट्रिक प्रदर्शन छवि शीर्षक
1
अपने दोस्त को एक-एक कार्ड के डेक दें उसे बताएं कि वह आपको दिखाए जाने या उसे बताए जाने के लिए और बाहर ले जाने के लिए कहें, या वह आपको बताए गए कार्ड का चयन करें, और उसे यादृच्छिक रूप से डेक में डाल दें।
  • मठ चरण 2 का उपयोग करते हुए एक कार्ड ट्रिक नाम वाली छवि
    2
    तीन कॉलम में खुला कार्ड वितरित करें, पंक्ति द्वारा पंक्ति जा रही है (प्रथम स्तंभ, दूसरा स्तंभ, तीसरा स्तंभ, 1-2-3, 1-2-3, आदि)। आपके सामने सात कार्ड के तीन स्तंभ होंगे। अपने दोस्त से पूछें कि उसका कार्ड किस कार्ड का है (बिना बताए कार्ड क्या है, बिल्कुल)।
  • मठ कदम 3 का उपयोग कर एक कार्ड ट्रिक प्रदर्शन छवि शीर्षक
    3
    फिर से एक ही डेक में तीन कॉलम फिर से दोबारा. इस बार, उस कॉलम को रखने के लिए सावधान रहें, जिसमें दूसरे दो कॉलम के बीच पेपर है। उदाहरण के लिए, यदि कार्ड पहले कॉलम में है, तो आप पहले तीसरे, फिर पहला (कार्ड वाला कोई) और दूसरा - या दूसरा, पहले, और अंत में तीसरे नंबर को इकट्ठा कर सकते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि कार्ड के साथ कॉलम अन्य दो के मध्य में है।
  • मठ कदम 4 का उपयोग कर एक कार्ड ट्रिक प्रदर्शन शीर्षक छवि
    4
    पिछले दो चरणों दोहरा दो बार दोहराएं। अंत में, आप सभी में 3 बार कार्ड निपटाएंगे। यदि आपने सही तरीके से नंबर किया है, तो कार्ड डेक के ग्यारहवें स्थान होगा। अंत में डेक को उल्टा न करें, या आप कागज से छुटकारा नहीं पाएंगे।
  • एक नंबर बनाओ "लाल और काले"

    मठ चरण 5 का उपयोग करके एक कार्ड ट्रिक प्रदर्शन करें
    1



    52 के डेक से, कार्ड को 26 में से दो बराबर स्टैक में विभाजित करें। यह एक पूर्ण डेक होगा "बिना" जोकर शायद आपको यह सुनिश्चित करने के लिए पहले डेक की जांच करनी चाहिए कि कार्ड सभी हैं और कोई डुप्लिकेट नहीं हैं
  • मठ कदम 6 का उपयोग कर एक कार्ड ट्रिक प्रदर्शन छवि शीर्षक
    2
    दर्शक को इनमें से एक डेक दें और दूसरे को रखें। अगर वह अधिक नियंत्रण चाहता है, तो उसे वह डेक चुनें जिसे वह पसंद करता है।
  • मठ कदम 7 का उपयोग कर एक कार्ड ट्रिक नाम वाली छवि
    3
    उसे समझाओ कि आप अपने डेक में लाल कार्ड की संख्या अपने डेक में काले कार्ड की संख्या के बराबर कर देंगे। इसके पीछे गणित बहुत आसान है, लेकिन अधिकांश लोग श्रृंगार के बारे में नहीं सोचेगे या पता लगाने की कोशिश करेंगे।
  • रहस्य यह है कि, जब आप 26 कार्ड के बंडल बनाते हैं, तो अन्य ब्लैक के काले लोगों के बराबर लाल कार्ड के साथ एक बार होगा। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास 26 कार्ड के आपके डेक में 10 लाल कार्ड हैं, तो शेष 16 काले हैं इसलिए, 26 दर्शक कार्डों के पैक में शेष 16 लाल कार्ड (आपके लाल 10 के मुकाबले) और शेष 10 काले कार्ड (आपके 16 काले कार्ड की तुलना में) होते हैं। तो, जैसा कि आप देख सकते हैं, आपके बंडल में लाल कार्ड की संख्या (10) दर्शकों की गुच्छा का काली कार्ड (10) की संख्या के बराबर होती है
  • और, ज़ाहिर है, विपरीत सच है: आपके पैक का काला कार्ड (16) की संख्या दर्शक की गुच्छा के लाल कार्ड (16) की संख्या के बराबर है गुच्छा ए हमेशा लाल और काले रंग के स्तर पर गुच्छा बी के बराबर होता है।
  • मठ के चरण 8 के साथ एक कार्ड ट्रिक प्रदर्शन छवि शीर्षक
    4
    सबसे मज़ेदार नंबर बनाकर इसे मचान के रूप में बनाएं इस तरह से आप इसे और अधिक शो बनाते हैं और दर्शकों को अधिक शामिल और चकित किया जाता है, यह नहीं जानते कि आप यह कैसे कर सकते हैं। इसे आप दिलचस्प और मनोरंजक बनाते हुए पहले गतिशील और आकर्षक बनाते हैं।
  • आप तीन गुच्छों बनाकर विविधताएं कर सकते हैं, इसलिए संपूर्ण प्रभाव में एक और आयाम जोड़ें और एक मोड़ बनाओ। तब आप कहेंगे कि आपके दो पैकों में लाल कार्ड की संख्या दर्शकों द्वारा चुने गए डेक में काले कार्ड की संख्या के बराबर है।
  • मठ कदम 9 का उपयोग कर एक कार्ड ट्रिक प्रदर्शन छवि शीर्षक
    5
    उन्हें अपने जादुई नंबर के साथ डालें। दर्शकों को कार्ड की खोज करें और फिर, धीरे-धीरे और नाटकीय रूप से, आपकी खोज करें आप डेक पर फेंक दिया जादुई हवा को इंगित करने के लिए थोड़ा हाथ मिलाएं। आपने यह कैसे किया? इसे कभी प्रकट न करें
  • क्या आप इसे एक पंक्ति में दो बार कर सकते हैं? क्योंकि, हाँ हां, आप इसे कर सकते हैं वे एक प्रदर्शन चाहते हैं?
  • टिप्स

    • आप इस नंबर को अलग-अलग कार्डों का उपयोग करके बदल सकते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह 3 (3, 6, 9, 12, 15, 18, 21, 24, 27, 30, आदि) का एक बहुमूल्य है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कार्ड का एक डेक
    • एक मेज या किसी अन्य फ्लैट की सतह
    • एक मित्र उपलब्ध है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com