गोल्फ कैसे खेलें (कार्ड गेम)

गोल्फ केवल खेतों और गेंदों की बात नहीं है - यह एक मजेदार कार्ड गेम है जिसे दो या दो से अधिक लोगों द्वारा खेला जा सकता है आप दो डेक (जो जरूरी नहीं कि समान होना चाहिए) के साथ शुरू करें और यदि कई खिलाड़ी हैं तो आप दूसरों को जोड़ सकते हैं गोल्फ कार्ड गेम कैसे खेलें यह जानने के लिए इन निर्देशों का पालन करें!

कदम

छवि शीर्षक वाला गोल्फ (कार्ड गेम) चरण 1
1
श्वेत पत्र की शीट पर एक अलग पंक्ति में प्रत्येक खिलाड़ी के नाम को दर्ज करके प्रारंभ करें। यह स्कोर पत्रक है फिर आप उपयोग कर रहे डेक मिश्रण। यदि आप उनमें से बहुत से उपयोग कर रहे हैं, तो आप उन्हें अलग-अलग ढेर में मिला देंगे और फिर उन्हें बाद में शामिल कर लेंगे। किसी को प्रत्येक खिलाड़ी के लिए नौ कार्ड देना चाहिए "नहीं" अभी अपने कार्ड को देखो
  • छवि शीर्षक वाला गोल्फ (कार्ड गेम) चरण 2
    2
    प्रत्येक खिलाड़ी को 3 x 3 ग्रिड पैटर्न में कार्ड रखना चाहिए। प्रत्येक व्यक्ति को अपने तीन कार्ड ढूंढने के लिए कहें (यादृच्छिक रूप से चुने गए - अधिक विवरण के लिए टिप्स अनुभाग पर जाएं)। अब, डेक के शीर्ष पर कार्ड चालू करें और उसे इसके पास रखें
  • चित्र शीर्षक गोल्फ (कार्ड गेम) चरण 3
    3
    डीलर की बाईं ओर वाला व्यक्ति शुरू होता है। खेल का लक्ष्य न्यूनतम संभव अंक स्कोर करना है। ऐस 1 के लायक है, संख्या स्कोर के क्रम में अनुसरण करते हैं। जैक 11 के लायक हैं, क्वींस 12, किंग्स 13, जोकर -3 (बुरा नहीं!)। एक बार किसी ने अपने सभी कार्ड वापस कर दिए हैं तब दौर समाप्त होता है इसके बाद, अपने कार्ड को बदलने से पहले हर किसी के पास अतिरिक्त स्पिन होता है अंक जोड़ रहे हैं।
  • छवि शीर्षक वाला गोल्फ (कार्ड गेम) चरण 4
    4
    यह खेल पहले व्यक्ति के साथ शुरू होता है जो कार्ड को छोड़कर ढेर में दिखता है। यदि यह उपयोगी हो सकता है, तो वह इसे ले सकता है और इसे एक के साथ बदल सकता है "कोई" उनके कार्ड के, जिनमें अभी भी शामिल हैं यह निम्नलिखित तरीके से काम करता है: यह वह कार्ड चुनता है जिसे वह बदलना चाहता है, यह अधिग्रहित कार्ड को इसके स्थान पर रखता है और एक को हटाए गए पर निकाल दिया जाता है, ऊपर की तरफ का सामना करना पड़ता है। आप अपने कार्ड को तब तक नहीं देख सकते जब तक गोल खत्म नहीं हो जाता है या जब तक उन्हें प्रतिस्थापित नहीं किया जाता है फिर दूसरा व्यक्ति एक ही काम करता है, और वह कार्ड ले सकता है जिसे हटा दिया गया है, अगर वह चाहें तो दूसरी संभावना कार्ड छेद के डेक के शीर्ष पर कार्ड आकर्षित करना है। यदि आप यह कार्ड पसंद करते हैं, तो आप अपने कार्ड में से एक को पसंद कर सकते हैं। अन्यथा, इसे छोड़ दिया स्टैक और गोल आय पर रखा गया है।



  • छवि शीर्षक वाला गोल्फ (कार्ड गेम) चरण 5
    5
    खेल का दूसरा लक्ष्य एक कॉलम में एक ही प्रकार के तीन कार्ड प्राप्त करना है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कार्ड क्या है, यदि कोई खिलाड़ी एक ही कार्ड के साथ एक संपूर्ण कॉलम का मालिक है, तो स्तंभ को ढेर कर रखो और उसे जगह दें "तल पर" छोड़ दिया ढेर के यह कॉलम अब शून्य है (सलाह देखें।) यह आपके स्कोर को कम करने का सबसे आसान तरीका है।
  • छवि शीर्षक वाला गोल्फ (कार्ड गेम) चरण 6
    6
    एक बार एक व्यक्ति ने अपना अंतिम कार्ड बदल दिया है, उसके बाद प्रत्येक व्यक्ति को एक अतिरिक्त मोड़ मिल जाता है, जिसमें गेम सामान्य रूप से आय करता है हर किसी ने अपनी बारी बना ली है, प्रत्येक व्यक्ति ऊपर वर्णित नंबरिंग प्रणाली का उपयोग करके अपने स्कोर की गणना करता है। "यदि पहले व्यक्ति अपना अंतिम कार्ड बदल चुका है तो उसे कम से कम स्कोर नहीं मिलता है, उसे 15 अतिरिक्त अंक के साथ दंडित किया जाएगा"।
  • 7
    स्कोर प्रत्येक खिलाड़ी के अनुरूप पंक्ति में लिखा जाता है और अगले दौर शुरू होता है, आमतौर पर जब तक कोई खिलाड़ी 100 या 200 अंक तक नहीं पहुंचता। इस बिंदु पर, जिनके पास सबसे कम स्कोर जीत जाता है


  • छवि शीर्षक वाला गोल्फ (कार्ड गेम) चरण 7

    टिप्स

    • यदि आप तीनों कार्ड के साथ शुरू करते हैं जो बहुत अधिक स्कोर करते हैं, तो आप उन्हें छोटे कार्ड के साथ बदल सकते हैं। वास्तव में, हमेशा कम कार्ड के साथ प्रत्येक कार्ड को बदलने की सलाह दी जाती है, जब तक आप एक ही कॉलम में तीन समान कार्डों के लिए लक्ष्य नहीं कर रहे हों।
    • इसी कॉलम में तीन जोकरों के लिए लक्ष्य करना उचित नहीं है। इसके अलावा, यदि आप डेक से एक जोकर लेते हैं, तो आपको अपने किसी एक कॉलम में स्थिति नहीं रखनी पड़ती है जहां आप एक सेट बनाने का प्रयास कर रहे हैं।
    • जब तीन कार्ड को चुनने के लिए चुनते हैं तो प्रत्येक कॉलम के लिए एक को खोजने के लिए यह अधिक फायदेमंद होता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 2 या अधिक 52-कार्ड मानक डेक (यदि आप चार या अधिक लोगों में खेलते हैं, तो 3 डेक उचित होते हैं)
    • चादर
    • पेन या पेंसिल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com