`राष्ट्रपति` कैसे खेलें

"अध्यक्ष" एक कार्ड खेल दुनिया में कई अन्य नामों के साथ ज्ञात है, जिसमें इतालवी, "दयनीय"। इसकी उत्पत्ति हमें चीन तक ले जाती है, जहां इसे के रूप में जाना जाता है "दाई हिन मिन"। खेल का उद्देश्य अन्य लोगों के सामने प्लेयर के स्वामित्व वाले सभी कार्डों को छोड़ना है, जो अगले दौर में राष्ट्रपति बनने के लिए है। अक्सर आज यह आमतौर पर एक शराबी खेल के रूप में प्रयोग किया जाता है, हालांकि शराब की खपत बिल्कुल आवश्यक नहीं है

कदम

प्ले राष्ट्रपति और एशोल्स चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
कार्ड का क्रम निम्नानुसार है: ऐस, किंग, रानी, ​​जैक, 10, 9, 8, 7, 6, 5, 4, 3. ऐस उच्चतम कार्ड है। वाइल्ड कार्ड को डेक से शामिल किया जा सकता है या हटाया जा सकता है।
  • चलायें राष्ट्रपतियों और अश्शोल्स चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी बारी के दौरान, जो भी खेला गया अंतिम कार्ड होगा, खिलाड़ी प्ले में सभी कार्डों को नष्ट करके एक एकल 2 को छोड़ सकता है फिर वह 1, 2, 3 या 4 में से किसी भी सूट को छोड़ सकता है। 2 को जंगली माना जाता है और किसी अन्य कार्ड की तरह खेला जा सकता है।
  • चलायें राष्ट्रपतियों और एशोल्स चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अगर किसी खिलाड़ी के पास कोई बजाने वाला कार्ड नहीं होता है, तो उसके पास एक ड्रिंक होना चाहिए और उसका मोड़ लेना होगा। एक खिलाड़ी स्वैच्छिक रूप से मोड़ को भी पार कर सकता है। इस मामले में आपके पास एक पेय भी होना चाहिए।
  • चलायें राष्ट्रपतियों और अश्शोल्स चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि कोई खिलाड़ी अपनी बारी बजाता है और अन्य सभी खिलाड़ियों को अपनी ही पारित करते हैं, तो खिलाड़ी तालिका से सभी कार्ड निकाल सकता है और किसी भी सूट के 1, 2, 3, या 4 खेल सकते हैं।
  • प्ले राष्ट्रपति और एशोल्स चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    यदि कोई खिलाड़ी पहले के समान कार्ड या अधिक कार्ड छोड़ देता है, तो अगले खिलाड़ी अपनी बारी खो देता है और इसमें एक पेय होना चाहिए। उदाहरण के लिए: खिलाड़ी 1 दो 6 और खिलाड़ी 2 में भी दो 6 गिरता है, खिलाड़ी 3 उसके अनुसार उसकी बारी खो देता है और एक पेय होना चाहिए। खिलाड़ी 4 को 6 से अधिक की जोड़ी खेलना होगा
  • चलायें राष्ट्रपतियों और अश्शोल्स चरण 6 का चित्र
    6
    लक्ष्य कार्ड के बिना पहले बने रहने के लिए है प्रत्येक खिलाड़ी को उस क्रम में स्थान दिया गया है जिसमें कार्ड अंत हो। अपने कार्ड को पूरा करने के लिए पहले राष्ट्रपति घोषित किया गया है। अगले उपराष्ट्रपति होंगे। अपने कार्ड को खत्म करने वाले अंतिम खिलाड़ी को सामान्यतः कष्ट या कड़वा के रूप में जाना जाता है अन्य रैंक जोड़े जा सकते हैं। जो पुराना कार्ड खत्म करता है, कभी-कभी अन्य सभी खिलाड़ियों के लिए पेय लेना चाहिए।
  • चलायें राष्ट्रपतियों और अश्शोल्स चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    पहला खेल हाथ के अंत के बाद, कष्टदायी डीलर बन जाता है। खेल पहले हाथ के रूप में जारी है, लेकिन कुछ अतिरिक्त नियमों के साथ। जबकि डीलर कार्ड का वितरण करता है तो वह किसी को भी पीने के लिए आदेश दे सकता है जब डीलर ने कार्ड का वितरण पूरा कर लिया है, हालांकि, प्रत्येक खिलाड़ी खिलाड़ियों को पीने के लिए रैंक के लिए ऑर्डर कर सकता है। राष्ट्रपति तब किसी को पीने के लिए आदेश दे सकता है, जबकि कोई भी ऐसा नहीं कर सकता है। हर कोई बदनाम होने पर पीने के लिए आदेश दे सकता है
  • चलायें राष्ट्रपतियों और अश्शोल्स चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    प्रत्येक हाथ के अंत में, एक नए राष्ट्रपति, उपाध्यक्ष और कंगाल घोषित किया जाएगा।
  • चेतावनी

    • शराब पीने के लिए कानूनी उम्र के कानूनों का सम्मान करना
    • मादक पेय पदार्थों की खपत मशीनों को चलाने या उपयोग करने की आपकी क्षमता से समझौता करता है, और आपके स्वास्थ्य में समस्याएं पैदा कर सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कार्ड का गुच्छा
    • मित्र (3+ अनुशंसित)
    • आपका पसंदीदा मादक पेय (अधिकतम आनंद के लिए शराब की सिफारिश की जाती है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com