कैसे Ragnarok ऑनलाइन में एक गिल्ड बनाएँ

रग्नारोक ऑनलाइन में, एक गिल्ड खिलाड़ियों का एक समूह है जो खुद को साम्राज्य के युद्ध में भाग लेने के लिए व्यवस्थित करता है। युद्ध Emperium की, यह भी शोक के रूप में जाना, एक सर्वर घटना जहां विभिन्न श्रेणियों राजधानी के महल में एक दूसरे से लड़ने जब तक एक Emperium को नष्ट करने में विफल रहता है। जो लोग समय से पहले साम्राज्य को नष्ट कर सकते हैं, वे महल का नियंत्रण ले सकते हैं और नए गिल्ड विकल्पों को प्राप्त कर सकते हैं। नई हाय, जो महल के नियंत्रण नहीं है में भी होना चाहिए difenderlo- अगर एक और समाज Emperium नष्ट कर देता है, महल अपने नियंत्रण में पारित कर दिया!

कदम

भाग 1

एक गिल्ड बनाएं
रग्नारोक ऑनलाइन चरण 1 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
सम्राट प्राप्त करें एक गिल्ड बनाने के लिए पूरा करने के लिए केवल एक शर्त है: 1 एम्पिरियम मालिक साम्राज्य को मुख्य रूप से एमपीपी राक्षसों जैसे बाफमेट, गोल्डन थिफ़ बग, एंजेलिंग और गॉशिंगिंग से हटा दिया गया है।
  • एम्पिरियम को छोड़ने वाले सामान्य राक्षस भी हैं, लेकिन 0.02% की संभावना के साथ-यह मिनरल, शाइनिंग प्लांट, रिकैम और ओर्क ज़ोंबी है।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 2 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक गिल्ड बनाएँ समाज अपने चरित्र के उपकरण में स्थित होना चाहिए की निर्माण के समय Emperium, कि प्राप्त करने के बाद, समाज टाइपिंग / समाज nomegilda बनाता है (उदाहरण के लिए, / समाज FiveMinuteMeal)।
  • जो चरित्र एक गिल्ड बनाता है उसका नेता बन जाता है, "गिल्ड मास्टर"। एक बार जब आप एक समाज बनाते हैं तो वह उसका नाम और चरित्र है जो इसे नियंत्रित करता है, जब तक कि, विनियमन के मामले में, कोई अनियमितता पाए जाते हैं (कारण, उदाहरण के लिए, एक मिथ्या नाम डाला होने के लिए) बदलने के लिए असंभव है। इस मामले में, गुरुत्वाकर्षण गिल्ड के नाम को बदलने या इसे भंग करने के लिए कह सकते हैं।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 3 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला छवि
    3
    गिल्ड को भंग करें। यदि आप अपने गिल्ड को भंग करना चाहते हैं, तो आपको सभी सदस्यों का शिकार करना होगा और फिर टाइप करें / ब्रेकगुइल्ड नेमेगिल्दा (उदाहरण के लिए, / ब्रेकगुल्ड पांच मिनिट मेयल)। यह बात केवल गिल्ड मास्टर द्वारा ही की जा सकती है।
  • Ragnarok ऑनलाइन चरण 4 में एक गिल्ड बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    4
    अन्य खिलाड़ियों को आमंत्रित करें गिल्ड में शामिल होने के लिए अन्य खिलाड़ियों को आमंत्रित करना उन्हें पार्टी में आमंत्रित करना जितना आसान है। आप इसे अपने मित्र की सूची से कर सकते हैं या नाटक में अन्य वर्णों का सामना कर सकते हैं। आपको बस इतना करना होगा कि नाम या चरित्र पर राइट-क्लिक करें और "गिल्ड में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें" चुनें।
  • अन्य खिलाड़ियों को निमंत्रण को मना करने का अधिकार है
  • Ragnarok ऑनलाइन चरण 5 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    गिल्ड विंडो खोलें अब जब आपने अपना गिल्ड बनाया है, तो आप alt + G दबा कर गिल्ड विंडो तक पहुंच सकते हैं। इस खिड़की का इस्तेमाल गिल्ड में चीजों को संपादित करने और इसके बारे में जानकारी रखने के लिए किया जाता है (पता है कि किस सदस्य हैं ऑनलाइन, रंगरूटों की संख्या आदि)।
  • भाग 2

    गिल्ड विंडो को जानना सीखें
    Ragnarok ऑनलाइन चरण 6 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला छवि
    1
    गिल्ड जानकारी पर क्लिक करें यह कार्ड संघ के बारे में सामान्य जानकारी दिखाता है, जैसे कि इसका स्तर और जो संबद्ध और दुश्मन मंडली हैं। इसके अलावा, इस टैब में, आपको प्रतीक बटन मिलेगा जिससे आप संघीय प्रतीक को संपादित कर सकें।
  • Ragnarok ऑनलाइन चरण 7 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    पर क्लिक करें "Guildsmen"। यह टैब गिल्ड के सभी सदस्यों को सूचीबद्ध करता है नेता हमेशा पहले आता है, उसके बाद शीर्षक के क्रम में अन्य सदस्यों की संख्या। ऑनलाइन सदस्यों को हाइलाइट किया जाता है, और यह जानना संभव है कि गिल्ड अनुभव हासिल करने के लिए कौन कर लगा है।
  • इस टैब में आप प्रत्येक सदस्य द्वारा दिए गए योगदान को गिल्ड के अच्छे के लिए देख सकते हैं और प्रत्येक के शीर्षक को बदल सकते हैं।
  • अधिकारियों को सौंपना एक अच्छा संघ बनाने में बहुत मदद की जा रही है, क्योंकि जब आप दूर होते हैं, तब वे इसे प्रशासित कर सकते हैं। वे नए रंगरूटों को आमंत्रित कर सकते हैं और अवांछित सदस्यों को निकाल सकते हैं।



  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 8 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्थिति टैब पर क्लिक करें यहां 20 असामान्य खिताब दिए गए हैं, जो कि गिल्ड लीडर को असाइन कर सकते हैं। इन शीर्षकों का क्रम गिल्डस्मेन टैब में वर्णों के क्रम को प्रभावित करता है।
  • जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, महान खिताब ने अन्य खिलाड़ियों को समाज को निकालने या आमंत्रित करने का अधिकार दिया है, इसलिए, अधिकारी की भूमिका के लिए, जिन लोगों पर आप भरोसा कर सकते हैं उनका चयन करें।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 9 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    गिल्ड स्किल्स पर क्लिक करें यहां गिल्ड के कौशल दिखाए गए हैं जब गिल्ड स्तर पास करता है, तो अतिरिक्त कौशल अंक इस कार्ड में निर्दिष्ट किए जाते हैं। इसके अलावा इस अनुभाग में आप सक्रिय गिल्ड कौशल का उपयोग कर सकते हैं।
  • रग्नारोक ऑनलाइन में एक गिल्ड बनाएँ शीर्षक वाली छवि चरण 10
    5
    इतिहास निकालें पर क्लिक करें आपकी अनुपस्थिति के दौरान, अधिकारी ने गिल्ड से किसी का पीछा किया हो सकता है इस टैब में आप निष्कासित किए गए लोगों की सूची पा सकते हैं, निष्कासन के कारणों को समझाते हुए एक नोट जोड़ने के साथ।
  • रग्नारोक ऑनलाइन में एक गिल्ड बनाएँ शीर्षक छवि
    6
    गिल्ड नोटिस पर क्लिक करें यहां के गिल्ड लीडर दो पंक्तियों का एक नोट लिख सकते हैं, जब सभी गिल्ड सदस्यों को लॉग इन करते समय या मानचित्र बदलते समय दिखाई देता हो। यह सबसे महत्वपूर्ण संचार के लिए उपयोगी है
  • भाग 3

    अपनी जिम्मेदारियों से अवगत रहें
    रग्नारोक ऑनलाइन चरण 12 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    सदस्यों की अधिकतम संख्या तक पहुंचें। एक गिल्ड का हिस्सा बनने वाले खिलाड़ियों की अधिकतम संख्या 16 है। इस सीमा को अधिकतम 58 सदस्यों तक गिल्ड एक्सटेंशन की क्षमता के उपयोग से बढ़ाया जा सकता है।
    • साम्राज्य के युद्ध के दौरान बड़ी संख्या में सदस्य होने के कारण बहुत फायदेमंद हो सकते हैं।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 13 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला छवि
    2
    एक गिल्ड टैक्स की स्थापना करें साम्राज्य के युद्ध में उपयोग करने के लिए गिल्ड क्षमताओं को अनलॉक करने के लिए, यह स्तर ऊपर उठाने के लिए गिल्ड के लिए आवश्यक है। ऐसा करने के लिए, इसके सदस्य कर के रूप में अपने अनुभव का हिस्सा देते हैं
  • जब गिल्ड के माध्यम से गुजरता है, एक कौशल बिंदु प्राप्त करें जो विभिन्न गिल्ड क्षमताओं के बीच सौंपा जा सकता है।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 14 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने समाज के सदस्यों की सहायता करें गिल्ड को अपने सबसे अच्छे रूप में कार्य करने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप, एक नेता के रूप में, एक अच्छा उदाहरण सेट करें साम्राज्य के युद्ध को जीतने के लिए, गिल्ड सदस्यों के अच्छे उपकरण होने चाहिए।
  • राक्षसों को मारकर और उन्हें अतिरिक्त हथियारों और उपकरण प्रदान करके दूसरों की सहायता करने से गिल्ड जीतने की संभावना बढ़ जाती है और एक मजबूत टीम भावना पैदा होती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com