कैसे Warcraft की दुनिया में एक गिल्ड में शामिल होने के लिए

विश्व Warcraft की दुनिया

सामग्री

एक एमएमओआरपीजी है, जिसमें कई प्रतिभागियों के साथ मल्टीप्लेयर मोड में एक ऑनलाइन रोल-प्लेइंग गेम है इसका मतलब यह है कि खेल के अंदर भटकते हुए दुनिया भर के हजारों उपयोगकर्ता शाब्दिक हैं इन नंबरों के साथ, खिलाड़ियों के समूह बनाने के लिए यह स्वाभाविक है। जब आप आम लक्ष्यों वाले खिलाड़ियों से मिलते हैं, तो वे एक गठबंधन बनाते हैं, जिसे एक गिल्ड के रूप में जाना जाता है। एक गिल्ड में शामिल होना मज़ेदार है और जुआ खेलने के अनुभव के लिए मूल्य जोड़ता है ताकि आप अन्य ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ इंटरैक्ट कर सकें और मित्र बन सकें। एक गिल्ड में शामिल होना भी बहुत सरल है: अधिक जानने के लिए, पर पढ़ें।

कदम

वॉरमार्क चरण 1 की दुनिया में एक गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
1
आबादी वाले क्षेत्रों में जाओ उन शहरों या स्थानों पर जाएं जहां कई खिलाड़ी हो सकते हैं। सदस्यों को जोड़ने के लिए देखे जाने वाले गिल्ड आमतौर पर इन क्षेत्रों में पाए जाते हैं, जैसे आयरनफोर्ज या स्टॉर्मविंड सिटी अगर आप अपने स्थान के पास एक है तो आप निकटतम शहर में टेलीपोर्ट कर सकते हैं या एक जादूगर के पोर्टल का उपयोग कर सकते हैं।
  • वॉरमार्क चरण 2 की दुनिया में एक गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    2
    यह समझना सीखें कि कोई खिलाड़ी एक गिल्ड से संबंधित है या नहीं। यदि कोई खिलाड़ी एक गिल्ड के अंतर्गत आता है, तो गिल्ड का नाम प्रमुख और मामूली प्रतीकों में संलग्न चरित्र के नाम के तहत प्रदर्शित किया जाता है () तो यह समझना आसान है कि खिलाड़ी पहले से ही एक गिल्ड के हैं या नहीं।
  • वॉरमार्क चरण 3 के विश्व में एक गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    3



    आमंत्रण की प्रतीक्षा करें जब अन्य खिलाड़ी समझते हैं कि आप किसी भी गिल्ड से संबंधित नहीं हैं, तो वे शायद आपसे संपर्क करेंगे। वे आपको पब्लिक चैट या निजी मेल पर संदेश भेज सकते हैं, दोनों स्क्रीन के निचले बाएं कोने में स्थित हैं।
  • कुछ गिल्ड सदस्य केवल आपको पहले संपर्क किए बिना निमंत्रण भेजते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप सार्वजनिक चैट में गिल्ड सदस्यों से बात कर सकते हैं और उन्हें आमंत्रण भेजने के लिए कह सकते हैं। यदि वे स्वीकार करते हैं, तो वे आपको एक भेज देंगे।
  • याद रखें कि सभी सदस्य आमंत्रण नहीं भेज सकते। केवल वे लोग जो संघ के नेता द्वारा नियुक्त आमंत्रण विशेषाधिकारों के साथ ऐसा कर सकते हैं इसलिए, यदि कोई खिलाड़ी कहता है कि वह आपको आमंत्रित नहीं कर सकता है, तो संभवत: ऐसा करने के लिए आवश्यक विशेषाधिकार नहीं हैं।
  • वॉरमार्क चरण 4 के विश्व में एक गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    4
    निमंत्रण स्वीकार करें एक गिल्ड में शामिल होने के लिए आपको आमंत्रित किया जाने पर एक सूचना आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगी। नोटिस में गिल्ड का नाम और इसके स्तर शामिल होंगे। यदि आप निमंत्रण स्वीकार करना चाहते हैं, तो पर क्लिक करें "गिल्ड में शामिल हों"अन्यथा, पर क्लिक करें "आमंत्रण अस्वीकार करें"।
  • Warcraft चरण 5 की दुनिया में एक गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    5
    समूह की गतिविधियों में भाग लेना किसी भी समूह का हिस्सा बनने के लिए सभी मामलों में एक गिल्ड का हिस्सा होने के बराबर है। गिल्ड को जिंदा रखने के लिए आपकी सक्रिय भागीदारी की आवश्यकता होगी। बॉस या ऑब्जेक्ट शिकार मिशन में शामिल हों जब भी आप कर सकते हैं, और अपने साथियों के साथ मैत्रीपूर्ण बनें।
  • जब आप पर्याप्त सक्रिय हो जाते हैं, तो गिल्ड लीडर आपको उच्च स्तर पर प्रचार कर सकता है, जैसे गिल्ड ऑफिसर
  • टिप्स

    • सबसे अधिक आधिकारिक गिल्ड आमतौर पर आमंत्रण भेजने से पहले अनुमति मांगते हैं। जो लोग निमंत्रण भेजते हैं वे केवल सदस्यों की संख्या में वृद्धि के लक्ष्य के साथ आम तौर पर मछलियों में मछली की बजाते हैं।
    • सदस्यों की एक उचित संख्या के साथ एक गिल्ड में शामिल हों यदि आप ज़्यादा भीड़ भरे हुए लोगों को चुनते हैं, तो आपको अंक और ऑब्जेक्ट्स के दृष्टिकोण से कम लाभ प्राप्त होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com