कैसे Warcraft के विश्व पर बाहरी भूमि तक पहुंचने के लिए

आप जलन धर्मयुद्ध स्थापित किया है और आप मिल गया (अंततः) स्तर 60. करने के लिए एक चरित्र आप आउटलैंड को पाने के लिए भी स्तर प्राप्त करने के लिए तैयार हैं, लेकिन पता नहीं कैसे! यह बहुत आसान है, और इस गाइड में आपको सभी आवश्यक जानकारी मिल जाएगी।

कदम

विधि 1

विनाशकारी भूमि तक पहुंचे

इस क्षेत्र में बाहरी भूमि के लिए पोर्टल है यदि आप बर्निंग क्रूसेड विस्तार को स्थापित कर चुके हैं और कम से कम 58 स्तर पर हैं तो आप केवल पोर्टल को पार कर सकेंगे

आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वॉरकार्ड चरण 1 के लिए शीर्षक वाली छवि
1
यदि आप गिरोह का हिस्सा हैं तो पोर्टल तक पहुंचने के लिए: एक जादूगर से दर्द के दलदल में Stonard को teleported मिल वहां से, भयावह लैंडों में दक्षिण की ओर चलें।
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 2 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    2
    यदि आप गठबंधन का हिस्सा हैं तो पोर्टल तक पहुंचने के लिए: पथ जिसे आप का पालन करना होगा - रोक्कावेन्टो > पश्चिमी ब्रांड > Boscovespro > वैलिको वेंटोमर्टो > दर्द का दलदल > विनाशकारी भूमि
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉर चरण 3 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    3
    इनमें से किसी भी राजधानियों में एक पोर्टल प्राप्त करें वे Orgrimmar (छाया की घाटी) में पाए जाते हैं, Undercity (क्वार्टर जादू), थंडर Bluff (Altura आत्मा, दृष्टि की Pozza), Silvermoon, Stormwind (चुड़ैल के अभयारण्य, Mages की उपखंड), Torciardente (सूर्य के रोष का Spira) (मिस्टिक गार्ड), डारनासस (चंद्रमा का मंदिर), और एक्सडोर (रोशनी की तिजोरी)।
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 4 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    4



    एक बार जब आप पोर्टल खोजते हैं, तो आपको प्रवेश करने के लिए सिर्फ सही क्लिक की आवश्यकता होती है। एक लोडिंग स्क्रीन के बाद, आपको खुद को बर्बाद भूमि में ढूंढना चाहिए, और आपके सामने आपको डार्क पोर्टल दिखाई देगा।
  • विधि 2

    बाह्य भूमि तक पहुंचे
    आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वॉरकार्ड चरण 5 के लिए शीर्षक वाली छवि
    1
    विनाशकारी भूमि के दक्षिण-पूर्व भाग में, आपको डार्क पोर्टल मिलेगा। पोर्टल हरी घूमता ऊर्जा से भरा एक बड़ा आयताकार प्रवेश द्वार है। पोर्टल के आसपास आप हॉर्ड और एलायंस के गैर-खिलाड़ी पात्रों के साथ टेंट के एक समूह को देखेंगे, सभी दोस्ताना।
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    2
    बाहरी भूमि में प्रवेश करने के लिए हरे रंग की पोर्टल के माध्यम से चलो
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 7 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    3
    एक बार जब आप डार्क पोर्टल पार कर चुके हैं, तो आप नरक फायर प्रायद्वीप के पूर्वी भाग में - भाग्य के चरण पर दिखाई देंगे। अब आप बाहरी भूमि में हैं, जो कि गिरोह और एलायंस के सदस्यों के लिए शुरुआती क्षेत्र में हैं। आपके सामने आप प्रायद्वीप से गैर-खिलाड़ी पात्रों और राक्षसों के बीच एक गहन लड़ाई देखेंगे। मदद करने की कोशिश मत करो, क्योंकि आप हारेंगे और आप लड़ाई को रोक नहीं सकेंगे दाईं ओर और बाईं ओर, आप अन्य एनपीसी देखेंगे। अपने अधिकार पर एक उड़ान प्रशिक्षक है कि आप Hellfire प्रायद्वीप आग में अपने गुट (एलायंस के लिए गिरोह और रोक्का साहब के लिए Thrallmar) के आधार उड़ान द्वारा तक पहुँचने के लिए अनुमति देगा है।
  • टिप्स

    • यदि किसी कारण से आप बाह्य भूमि तक पहुंचना चाहते हैं पहले स्तर 58 एक जादूगर और स्तर 58. जादूगर बुलाने के बारे में उनकी अनुष्ठान का उपयोग कर सकते Outlands में कहीं भी टेलीपोर्ट की उपरोक्त दो दोस्त है। हालांकि सावधान रहें, क्योंकि बाहरी भूमि में दुश्मनों की संख्या 58-70 है, इसलिए आपको अनुरक्षण की आवश्यकता हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com