Orgrimmar से पंडरिया में वापस कैसे जाना

आपने धुंध में गिरने वाली एक जलती हुई हवाई पोत से उतरकर पहली बार पंडारीया में पैर लगाया है यह निस्संदेह एक महाकाव्य यात्रा थी, लेकिन अब आपके पास परिवहन का अपना साधन नहीं है! Orgrimmar में मौजूद पोर्टल के लिए धन्यवाद, आपकी अगली यात्रा आसान होगी

कदम

भाग 1

पंडरिया पर लौटें
ओर्रिम्मर से कदम पेंडरिया पर वापस जाना शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
सम्मान की घाटी पर जाएं। यह क्षेत्र ओर्रिम्मर के पूर्वी भाग में स्थित है और एक बड़ी नदी से पार कर गया है।
  • ओर्रिम्मर से चरण 2 पर पेंडियारिया में वापस जाना शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक लाल गुब्बारा के लिए देखो। शहर के केंद्र से आने वाले पुल को पार करने के बाद, आप घाटी के ऊपर बढ़ते हुए एक बड़े लाल गुब्बारे देखेंगे।
  • ओरिग्रिमर से चरण पंडरिया को वापस प्राप्त करने वाला चित्र, चरण 3
    3
    डॉल्सेमिले के लिए पोर्टल दर्ज करें जी पाल्मो इन्फ्यूकेटो भिक्षुओं के पेंड्रेन्स प्रशिक्षक के बगल में, आप सीधे इसे गुब्बारे के नीचे मिलेंगे।
  • भाग 2

    समस्या निवारण
    ओर्रिम्मर से चरण पंडरिया को वापस पाने वाला चित्र शीर्षक 4
    1



    सुनिश्चित करें कि आपने परिचयात्मक मिशन पूरा कर लिया है यदि आप पांडारी का दौरा करते हैं, तो केवल जादूगर या जादूगर के पोर्टल के उद्भव के लिए धन्यवाद, आप डोलसीमिले के लिए पोर्टल का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे। मिशन लॉग की जांच करें या Orgrimmar युद्ध चुना ऑर्डर बुलेटिन बोर्ड खोलें और मिशन को स्वीकार करें "युद्ध की कला"। मिशन का पालन करें और पांडारिया तक पहुंचें - उस समय ओरिग्रीमर पोर्टल खुल जाएगा।
    • आप इस मिशन को शुरू करने के लिए स्तर 85 तक पहुंच गए होंगे।
  • ओर्रिम्मर से पेंद्रीया को वापस पाने वाला चित्र, चरण 5
    2
    एक गुट को पूरा करने के बाद मिशन को दोहराएं। यदि आप पंडरिया की पहली यात्रा के बाद गठबंधन के अपने चरित्र को स्थानांतरित कर चुके हैं, तो आपको हार्ड की तरफ से परिचयात्मक मिशन को दोहराना होगा। मिशन के साथ शुरू करें युद्ध की कला, जैसा ऊपर वर्णित है
  • ओरिग्रिमर से चरण पंडरिया को वापस प्राप्त शीर्षक चित्र 6
    3
    चरित्र पोर्टल को स्तर 90 में लाया गया अनलॉक करें यदि आपने अपने किसी एक वर्ण के लिए 90 अपग्रेड खरीदा है, तो बग पूरा होने के पहले मिशन को चिह्नित कर सकता है। मिशन की श्रृंखला को जारी रखने के लिए बंदरगाह के उत्तर-पश्चिम के हवाई अड्डे पर उड़ना
  • टिप्स

    • एक बार जब आप दोनों चन्द्रमाओं की अभयारण्य तक पहुंच जाएं, तो अपने रिटर्न स्टोन को स्थापित करने के लिए इनकमिंगर से बात करें। अभयारण्य में हार्डे के सभी प्रमुख शहरों के लिए पोर्टल शामिल हैं और इसके लिए यह पत्थर से जुड़ने के लिए सबसे अधिक लाभप्रद जगह है।

    चेतावनी

    • पंडरिया की ओर बढ़ने वाला मिशन शुरू करने के लिए आपको स्तर 85 पर होना चाहिए। एक जादूगर या जादूगर आपको उस स्तर से पहले पेंडरेय महाद्वीप तक पहुंच सकता है, लेकिन उस वातावरण में जीवित रहने में आसान नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com