गुब्बारे के साथ तलवार कैसे करें

क्या आपने पार्टियों के दौरान इस्तेमाल के लिए एक लंबी और पतली गुब्बारे से भरा बॉक्स खरीदा है? क्या आप पूरे गुब्बारे की मूर्तियां बनाकर मेहमानों का मनोरंजन करना चाहते हैं? शायद आप नहीं जानते कि यह एक बहुत जटिल कला है, लेकिन इसे तोड़ना नहीं है उन्हें फुलाते हुए जानें और फिर इस ट्यूटोरियल का पालन करें, आप सबसे प्रसिद्ध गुब्बारा मूर्तियों में से एक बनाने में सक्षम होंगे।

कदम

एक बहुत आसान गुब्बारा तलवार कदम 1 शीर्षक छवि
1
उचित पंप का उपयोग करके अपने गुब्बारे को बढ़ाना. जब तक गुब्बारा के पूरे शरीर हवा से भरा नहीं है तब तक बढ़ोतरी करें। लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए सावधान रहना आप प्रत्येक गुब्बारे के गुब्बारे के साथ उपलब्ध अंतरिक्ष को कम कर देंगे, इसलिए यदि आप उन्हें बहुत अधिक फुलाया है तो वे फट सकते हैं
  • एक बहुत आसान गुब्बारा तलवार कदम 2 शीर्षक छवि
    2
    छवि में दिखाए गए अनुसार गुब्बारे को मोड़ो।
  • एक बहुत आसान गुब्बारा तलवार कदम 3 शीर्षक छवि
    3
    जिस हाथ से आप गुब्बारे को पकड़ रहे हैं उसके आगे मुफ़्त हाथ रखें। डर के बिना, दोनों जुड़ जाते हैं समाप्त हो जाते हैं। इस मामले में आवश्यक मरोड़ एक मानक `डबल मोड़` है। जिसके परिणामस्वरूप अंगूठी गुब्बारे को पारित करने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त बड़ा होना चाहिए।



  • एक बहुत आसान गुब्बारा तलवार कदम 4 शीर्षक छवि
    4
    पिछले चरण में बनाई गई अंगूठी में गुब्बारे की नोक को पुश करें।
  • एक बहुत आसान गुब्बारा तलवार कदम 5 शीर्षक छवि
    5
    तलवार की पूरी लम्बाई के साथ अपना हाथ चलाइए, यह आपके शरीर की गर्मी के लिए एक सीधे और लम्बी आकार का धन्यवाद देना। यहां आप अपनी नई तलवार से द्वंद्व करने के लिए तैयार हैं!
  • एक बहुत आसान गुब्बारा तलवार पहचान बनाओ शीर्षक वाली छवि
    6
    समाप्त हो गया!
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 260Q मॉडल गुब्बारा (यह पत्र इंगित करता है कि गुब्बारा निर्माता, इसलिए भिन्न हो सकता है कि क्वालिटेक्स इस गाइड में प्रयुक्त ब्रांड है, और यह पेशेवरों के बीच सबसे अधिक व्यापक है।)
    पंप गुब्बारे फुलाते हैं। ऐसे कुछ पेशेवर हैं जो अपने विंडबैंड को फुलाते हैं, इसलिए एक पंप का उपयोग करने के बारे में चिंता न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com