रोक्कावेन्टो से पांडारिया तक कैसे पहुंचे

विस्तार "पंडरिया की झींसी पड़ती" विश्व Warcraft की शुरूआत आरोकैवेंटो (या ऑर्गेर्ममर, हॉर्ड के खिलाड़ियों के लिए) में एक छोटी श्रृंखला के मिशन के साथ होती है। अपनी पहली यात्रा के बाद, राजधानी के उत्तरी भाग में रहस्यमय महाद्वीप के लिए एक पोर्टल खुलेगा।

कदम

विधि 1

पंडरिया पर लौटें
स्टॉर्मविंड चरण 1 से पांडियारिया तक का शीर्षक चित्र
1
एक चरित्र चुनें जो पहले से ही पंडरिया का दौरा किया है। यदि आप पहले कभी पेंड्रान महाद्वीप के लिए नहीं थे, तो अगले अनुभाग पर जाएं
  • यदि आपके चरित्र ने गुटों को बदल दिया है, तो आपको महाद्वीप तक पहुंचने के लिए एलायंस-आधारित क्वेस्ट श्रृंखला को दोहराने की आवश्यकता होगी।
  • पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 2 तक का शीर्षक चित्र
    2
    गर्म हवा के गुब्बारे के नीचे द्वीप तक पहुंचें आप इसे रोक्कावेन्टो के उत्तरी भाग में, दीवारों से परे मिलेगा। इसके ऊपर आप एक बड़ा लाल गुब्बारा देख सकते हैं।
  • पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 3 तक का शीर्षक चित्र
    3
    ऐसा कंटा न्यूबी के बगल में स्थित पोर्टल दर्ज करें यह पोर्टल, जो भिक्षुओं के पेंड्रेन्स प्रशिक्षक के बगल में है, आपको पैनडोन तक ले जाएगा।
  • विधि 2

    प्रथम समय के लिए पंडरिया पहुंचे
    पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 4 तक का शीर्षक चित्र
    1
    पहुंच स्तर 85 आप उस स्तर से पहले पंडरिया की ओर ले जाने वाला मिशन शुरू नहीं कर सकते। यदि आप अभी भी मुख्य भूमि पर पहले जाना चाहते हैं, तो आप अपने लिए एक पोर्टल खोलने के लिए आपको या विज़ार्ड को बुलाने के लिए एक विज़ार्ड से पूछ सकते हैं।
  • पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 5 से प्राप्त चित्र शीर्षक
    2
    मिशन शुरू करने के लिए रोक्कावेन्टो दर्ज करें जब आप स्तर 85 तक पहुंच गए हैं, यदि आपने पंडरिया विस्तार की झींसी खरीदी है, तो आपको मिशन मिलेगा "एक राजा के लिए अनुरोध" जैसे ही आप रोक्कावेन्टो में प्रवेश करते हैं यदि आपका मिशन लॉग भरा हुआ है, तो एक दूर ले जाएं और स्टॉर्मविंड किले में वेरियन वैनन से बात करें, या शहर में हीरो कॉल बोर्डों में से एक को देखें।
  • एक गलती उन खिलाड़ियों को रोका जा सकती है जिन्होंने इस मिशन से प्राप्त स्तर 90 पर उन्नयन खरीदा था। आप सीधे मिशन के लिए कूदने में सक्षम होना चाहिए "मिशन", नीचे वर्णित है।



  • स्टॉर्मविंड चरण 6 से पांडियारिया तक का शीर्षक चित्र
    3
    रोक्कावेन्टो के किले दर्ज करें जब आप महल के पास जाते हैं तो आपको एक फिल्म दिखाई देगी राजा वेरियन और उसकी एडमिरल को देखें जो एक अज्ञात द्वीप पर जहाज़ की छल के बारे में बात करते हैं।
  • पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 7 तक का शीर्षक चित्र
    4
    मिशन को स्वीकार करने के लिए रॉल डार्कविजन से बात करें। अंतिम दृश्य के बाद, आपका चरित्र रेल डार्किंगिंग के सामने होगा। निम्नलिखित मिशन को स्वीकार करने के लिए उससे बात करें: "मिशन"।
  • पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 8 से प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    रोक्कावेन्टो के बंदरगाह के हवाई अड्डे के उत्तर में उड़ो जहाज को कहा जाता है "स्वर्गीय आग"। इसे एक उड़ान माउंट के साथ पहुंचें, या एक दोस्त के लिए एक सवारी के लिए पूछो, जिसकी दो-सीट उड़ान माउंट है।
  • स्टॉर्मविंड चरण 9 से पांडियारिया तक का शीर्षक चित्र
    6
    एडमिरल रोजर्स से बात करें आप एक और वीडियो देखेंगे और पंडरिया के लिए अपनी यात्रा शुरू करेंगे
  • टिप्स

    • जब आप पंडरिया तक पहुंच गए हैं, तो अपने पत्थर को अपने गुट की राजधानी में बाँध लें। उस शहर में सभी प्रमुख शहरों के लिए पोर्टल्स हैं और इसके लिए यह सबसे लाभप्रद स्थान है जहां पत्थर को बांधना है।

    चेतावनी

    • उड़ने या पंडरिया तक तैरने की कोशिश न करें आपका चरित्र थकावट से मर जाएगा
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com