कैसे रियलम पॉप का उपयोग Warcraft के विश्व के लिए एकदम सही सर्वर चुनने के लिए

डब्लूक्राफ्ट की विश्व पर एक सर्वर का चयन करना मुश्किल काम हो सकता है, खासकर जब 250 विभिन्न संभावनाएं हैं अगले चरण के बाद, हालांकि, आप यह पता कर सकते हैं कि एक सर्वर चुनने का तरीका क्या है जो आपके गेम की शैली को फिट करता है और जितना संभव हो उतना मज़ा के रूप में अपनी विश्व की वर्चुअल साहसिक को बनाये।

कदम

भाग 1

खेल की अपनी शैली चुनें
रियलम पॉप चरण 1 का उपयोग करके विश्व Warcraft के लिए आदर्श सर्वर_रियल चुनें शीर्षक वाला चित्र
1
आप किस प्रकार का सर्वर खेलना चाहते हैं, इसका फैसला करें। विश्व Warcraft ऑफ़र विशेष रूप से बहुत अलग गेम शैलियों के लिए डिजाइन किए गए सर्वर प्रदान करता है, ताकि खिलाड़ियों के समान हितों वाले अन्य लोगों की कंपनी में हो:
  • खिलाड़ी बनाम पर्यावरण (पीवीई) (खिलाड़ी बनाम पर्यावरण): खिलाड़ियों का मुख्य उद्देश्य खेल की दुनिया का पता लगाने और दुश्मनों को हराने के लिए है, जो इस मामले में अन्य खिलाड़ी नहीं हैं। पीवीई सामग्री के कुछ उदाहरण हैं डांजन और छापे, जिसमें खिलाड़ियों को अधिक शक्तिशाली दुश्मनों को मारने के लिए मिलकर काम करना चाहिए।
  • खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी (पीवीपी) (खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी): खिलाड़ी कहीं भी और किसी भी समय एक दूसरे के खिलाफ लड़ सकते हैं।
  • भूमिका निभाना (आरपी) (भूमिका निभाना खेल): खिलाड़ी अपने पात्रों का प्रतिरूप करते हैं और अद्वितीय कहानियों का निर्माण करते हुए चैट और कार्यों के माध्यम से कार्य करते हैं।
  • आरपी / पीवीपी (भूमिका निभाने वाले खेल और खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी): उन दोनों के लिए उपयुक्त है जो रोल प्लेिंग और दूसरे खिलाड़ियों के खिलाफ लड़ रहे हैं।
  • याद रखें कि आपके द्वारा चुने गए सर्वर का प्रकार आपको अन्य प्रकार के गेम्स तक पहुंचने से नहीं रोकेगा - उदाहरण के लिए आप पीवीपी सर्वर पर पीवीपी कर सकते हैं, भले ही वह निश्चित रूप से कम अक्सर हो।
  • रियलम पॉप चरण 2 का उपयोग करने वाले विश्व Warcraft के लिए आदर्श सर्वर_रेम चुनें चुनें
    2
    चुनें कि आपका गेम कितना व्यस्त है और आपके कंप्यूटर के प्रदर्शन का मूल्यांकन करें। उच्च आबादी वाले और वस्तुतः रिक्त सर्वर के विभिन्न फायदे और नुकसान हैं:
  • अत्यधिक आबादी वाले सर्वरों में आप अन्य खिलाड़ियों को हर जगह मिलेंगे। खेल एक वास्तविक दुनिया की तरह अधिक दिखेगा। इसमें शामिल होने के लिए मंडल का एक बड़ा विकल्प होगा, जहां आप नए मित्रों से मिल सकते हैं और सामूहीकरण कर सकते हैं। हालांकि, एक उच्च आबादी वाले सर्वर, कुछ कंप्यूटरों के लिए एक समस्या हो सकती है, प्रोसेसर को एक ही समय में खेलने वाले बड़े अक्षरों के कारण हो सकता है। इसके अलावा, सबसे भीड़ भरे क्षणों में, आप प्रवेश करने के लिए कतारें पा सकते हैं जब आप एक कतार पाते हैं, इसका मतलब है कि सर्वर पर बहुत सारे लोग हैं तब तक आपको प्रतीक्षा सूची पर रखा जाएगा जब तक कि पर्याप्त लोगों को एक्सेस की अनुमति नहीं दी जाती।
  • मध्यम जनसंख्या सर्वर एक सामान्य विकल्प हैं क्योंकि वहां प्रवेश करने के लिए कोई कतार नहीं है, लेकिन अभी भी पर्याप्त लोग इस खेल में शामिल होने के लिए मौजूद हैं।
  • कम जनसंख्या वाले सर्वर ऐसे कंप्यूटरों में भी टायर नहीं करते हैं जहां आमतौर पर बहुत से लोग हैं प्रवेश करने के लिए कतार को खोजने के लिए भी असंभव है खेल की दुनिया की खोज करके, आप एक समय में घंटों के लिए अन्य खिलाड़ियों को नहीं मिल सकते हैं। वहाँ भी कम guilds हैं और यह खरोंच से एक बनाने के लिए और अधिक कठिन है।
  • रियलम पॉप चरण 3 का उपयोग कर विश्व Warcraft के लिए आदर्श सर्वर_रियल चुनें चुनें
    3
    उस गुट को चुनें, जिसे आप लड़ना चाहते हैं। विश्व युद्ध के इतिहास दो प्रतिद्वंद्वी गुटों, गिरोह और गठबंधन पर आधारित है। कई सर्वर एक गुट के पक्ष में असंतुलित हैं, जिसका अर्थ है कि वे गिरोह या एलायंस खिलाड़ियों के भारी संख्या में हैं। यह मूल्यांकन करने के लिए एक महत्वपूर्ण बिंदु है, खासकर यदि आप किसी PvP सर्वर पर खेलना चाहते हैं यदि आपका गुट अल्पसंख्यक में है, तो खुली झगड़े जीतना अधिक मुश्किल हो सकता है।
  • यदि आपके गुट में कम खिलाड़ी हैं, तो छापे और डंजने से निपटने के लिए एक समूह को खोजने के लिए (उपयुक्त खोज उपकरण का उपयोग करके) अधिक मुश्किल हो जाएगा।
  • भाग 2

    रियलम पॉप का उपयोग करके मौका हटाना
    वर्चुअल वर्ल्ड के लिए रियलम पॉप कदम 4 का उपयोग करने के लिए उत्तम सर्वर_रेल चुनें
    1
    ओपन रियलम पॉप अपने डेस्कटॉप पर आइकन पर क्लिक करके एक इंटरनेट विंडो खोलें। digita "wow.realmpop.com" पता बार में यहां से आप वांछित क्षेत्र का चयन कर सकते हैं।
    • रियलम पॉप एक बाहरी वेबसाइट है जो सभी गेम सर्वरों पर विस्तृत जानकारी ढूंढने का काम करता है। इसका इस्तेमाल करके आप चयन प्रक्रिया को सुविधाजनक बना सकते हैं।
  • वर्चुअल वर्ल्ड के लिए रियलम पॉप कदम 5 का उपयोग करने के लिए उत्तम सर्वर_रियल चुनें चुनें
    2
    क्षेत्र चुनें रियलम पॉप होम पेज से, उस क्षेत्र का चयन करें जिसके लिए आप सर्वर की निगरानी करना चाहते हैं।
  • यूएस क्षेत्र: आपको यूएस क्षेत्र में सभी वाउ सर्वर देखने की अनुमति होगी।
  • यूरोपीय संघ के क्षेत्रः आप यूरोपीय क्षेत्र में सभी वाह सर्वर देखने की अनुमति देंगे।
  • रियलम पॉप चरण 6 का उपयोग कर विश्व Warcraft के लिए उत्तम सर्वर_रियल चुनें चुनें
    3
    जनसंख्या द्वारा क्रमबद्ध करें तालिका के ऊपरी दाएं कोने में, कुल आबादी के अनुसार सर्वर को सॉर्ट करने के लिए "कुल" पर क्लिक करें।



  • रियलम पॉप चरण 7 का उपयोग करने वाले विश्व Warcraft के लिए आदर्श सर्वर_रेम चुनें चुनें
    4
    तालिका तक स्क्रॉल करें जब तक आप अपनी वरीयताओं के अनुसार सूट करने वाली कुल आबादी नहीं पाते। कम जनसंख्या सर्वर में 100,000 से कम वर्ण हैं, जिनकी मध्यम आबादी 100,000 से 160,000 के बीच है और जिनकी संख्या 160,000 से अधिक है।
  • रियलम पॉप चरण 8 का उपयोग कर विश्व Warcraft के लिए उत्तम सर्वर_रेल चुनें
    5
    अपने क्षेत्र में सर्वर खोजें और अपनी शैली से मेल खाने वाले खेल का एक प्रकार प्रदान करें। तालिका का चौथा स्तंभ सर्वर के जोन को सूचीबद्ध करता है, जबकि दूसरा सर्वर का प्रकार।
  • वर्चुअल वर्ल्ड के लिए रियलम पॉप कदम 9 का उपयोग करने के लिए उत्तम सर्वर_रेल चुनें
    6
    अपने समय क्षेत्र से जुड़े सर्वर खोजें तालिका का पांचवां स्तंभ चयनित सर्वर के लिए मुख्य समय क्षेत्र दिखाता है।
  • अपने समय क्षेत्र से जुड़े सर्वर में प्रवेश करना उपयोगी है, क्योंकि अन्य खिलाड़ियों के समान कार्यक्रम आपके होंगे और यह लोगों के साथ खेलने में आसान होगा।
  • वास्तविकता पॉपप 10 का उपयोग करते हुए विश्व Warcraft के लिए उत्तम सर्वर_रियल चुनें चुनें
    7
    एक सर्वर चुनें जहां आपका गुट बहुमत में है। तालिका में आठवें स्तंभ में ए / एच अनुपात होता है, जो कि गिरोह के मुकाबले एलायंस खिलाड़ियों की संख्या है। 1.0 के नीचे का अनुपात गिरोह के पक्ष में है, 1.0 से ऊपर एलायंस।
  • यदि आप दोनों पक्षों के वर्णों के पास जा रहे हैं, संभव के रूप में 0 के करीब एक ए / ओ अनुपात के साथ एक सर्वर चुनें।
  • आम तौर पर यह एक सर्वर चुनना बेहतर होता है जहां आपका गुट बहुमत में होता है, समूह को घूसे-धुलाई और छापे लगाने के लिए अधिक मौके मिलते हैं। चूंकि एकता ताकत है, इसलिए यह पीवीपी सर्वरों के लिए एक महत्वपूर्ण पहलू भी है।
  • भाग 3

    अन्य कारकों पर प्रतिबिंबित करें

    इस बिंदु पर यह संभावना है कि आपको एक ऐसा सर्वर मिलेगा जो सर्वोत्तम संभव अनुभव सुनिश्चित करेगा। यदि आप अभी भी उलझन में हैं, तो यहां कुछ अन्य कारक हैं जो आपको निर्णय लेने में मदद कर सकते हैं।

    वर्चुअल वीड्रैक के लिए रियलम पॉप कदम 11 का उपयोग करने के लिए उत्तम सर्वर_रेल चुनें
    1
    एक सर्वर चुनें जहां आपके मित्र खेल रहे हैं यदि आपके पास एक विशिष्ट सर्वर पर पहले से ही खेल रहे दोस्त हैं, तो वे गेमिंग अनुभव को और अधिक मजेदार बना सकते हैं।
    • वैकल्पिक रूप से, अपने दोस्त कहीं और पहले से ही खेलता है, लेकिन अभी भी एक नया सर्वर पर एक चरित्र बनाने के लिए उपलब्ध है, तो पूछना क्या आपको लगता है सर्वर जिस पर आप दुविधा में पड़ा हुआ हैं का सबसे अच्छा है।
  • रियलम पॉप कदम 12 का उपयोग कर विश्व Warcraft के लिए उत्तम सर्वर_रियल चुनें चुनें
    2
    एक सर्वर चुनें क्योंकि आप इसका नाम पसंद करते हैं। यदि आप अभी भी अनिर्णीत नहीं हैं, तो आप हमेशा उस सर्वर का चयन कर सकते हैं जिसे आप के नाम पसंद हैं। कुछ खिलाड़ियों को सादगी के लिए "ख्याजोगोरथ" की बजाए "थ्रॉल" खेलने की पसंद हो सकती है
  • यदि आप विश्व के इतिहास के बारे में जानते हैं, तो आप एक चरित्र का नाम चुन सकते हैं या आप जिस स्थान को पसंद करते हैं उसका नाम चुन सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com