कैसे अपनी बिल्ली को रोकने के लिए हमला करना

आप घर के चारों ओर चुपचाप चल रहे हैं और अचानक आपकी बिल्ली बाहर कूद जाती है, आप की तरफ आती है, अपने पंजे के साथ अपना पैर लेती है, आप खरोंच कर देती है और आप काटने लगते हैं। यह एक समस्या है: यह दर्द होता है !!!!!

सामग्री

कदम

एक महिला बिल्ली में हीट चरण 1 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
1
बिल्ली को शिक्षित करें आपको उसे सिखाना होगा कि वह ऐसा न करें।
  • बिल्लियों को शिक्षित करने के लिए सबसे प्रभावी तरीकों में से एक पानी के साथ एक vaporizer का उपयोग करना है चेहरे पर या शरीर पर एक स्प्रे ज्यादातर बिल्लियों disuades: वे बिल्कुल यह पसंद नहीं है! समय-समय पर कुछ बिल्लियों को यह अजीब लगता है और लगता है कि यह एक खेल है। इस मामले में, इसे विचलित करने के लिए वाष्पीकरणकर्ता का उपयोग करें।
  • लेज़र केयर ऑफ यूट कैट`s Basic Needs Step 2
    2
    उसे पर्याप्त भोजन दें ताकि वह आपको चबाएं या आप काटने का आग्रह न करें। यह किसी भी मामले में जरूरी है। शौचालय का कटोरा अच्छी तरह से साफ करें उपेक्षित या नाराज बिल्लियाँ इस तरह से अपनी आवश्यकताओं के लिए ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • अपनी बिल्ली को छाँटें`s Nails Step 1
    3



    बिल्ली के साथ खेलते हैं उसे लगता है कि वह उसे प्यार करता है: वह इसकी सराहना करेंगे जब आप पर हमला करता है तो यह सबसे अच्छा जवाब है अगर बिल्ली आपको प्यार करता है clamps या ambushes आप और आप पर हमला, यह अक्सर सिर्फ इसलिए कि वह तुम्हारे साथ खेलना चाहता है जैसे कि आप एक और बिल्ली थी ऐसा करने की बात है कि उसे पंजे निकालने के लिए प्रशिक्षित करना है, यदि वह खरोंच या काटता है तो उसके साथ खेलने से बचें। इसके लिए धैर्य की आवश्यकता है, लेकिन यदि आप खेलते हैं तो आप अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं और तत्काल बंद करते हैं यदि आप खरोंच करते हैं, तो कह रहे हैं "नहीं" या "खरोंच मत करो", बिल्ली को यह नहीं करना चाहिए सीखना चाहिए।
  • इस तथ्य को स्वीकार करें कि बिल्ली आक्रामक ढंग से खेलती है और एक गद्देदार ओवन दस्ताने पहनती है। दस्ताने के साथ इसे एक नल दें। अगर किसी विशेष म्याऊ, घुमाए गए या चपटा कान, एक तंत्रिका पूंछ, और पीछे की ओर झुकाव जैसे कि बिल्ली लड़ने के लिए तैयार है जैसे कि प्रतिक्रियाएं हैं, तो देखें। इससे पहले कि वह आपको हमला करने लगे, उससे पहले दस्ताने या एक भेड़ की पेशकश करके, आप एक खेल के साथ प्रतिक्रिया कर सकते हैं जिसे आप दोनों पसंद करते हैं।
  • हमेशा खेल को तब बाधित कर दें जब आप इसे खिसकते हैं व्याकुलता की अवधारणा को चोट लगने से पहले आक्रामकता गायब करना है। बिल्ली सीखना चाहिए कि "आउच!" इसका अर्थ है कि खेल खत्म हो गया है। कुछ बिल्लियों अपने नाखूनों का उपयोग किए बिना खेलना सीखते हैं और उनके मुंह के बिना खुली बिना खुले हैं, जैसे कि कहने के लिए "मैं आपको काट दूँगा अगर हम सिर्फ खेल नहीं कर रहे थे।" हमला करने के बजाय इस तरह खेलने के लिए एक बिल्ली को पढ़ाने के लिए एक लंबा समय लगता है, लेकिन यह संभव है!
  • मल्टीपल स्केलेरोसिस और कैंसर के साथ Comfort A Friend शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे कुछ खिलौने खरीदें आप आसानी से उन्हें पालतू की दुकानों या सुपरमार्केट में पा सकते हैं (उदाहरण के लिए स्क्रैचिंग पोस्ट, लेजर खिलौने, पंख की छड़ें, लटकाने वाली गेंदें आदि)। पंख और मछली पकड़ने की छड़ी के साथ प्रकार की छड़ी के खिलौने, जो छड़ी की दूरी पर बिल्ली को रखता है, उन विशेष रूप से अनियंत्रित खेलने के लिए उत्कृष्ट हैं। उन्हें आसान रखें हमेशा बिल्ली को किसी चीज के साथ विचलित करें जिससे आप वाष्प को छोड़ दें।
  • यदि आपके पास खिलौनों के लिए अच्छा बजट नहीं है, तो एक साधारण तौलिया खेलने के लिए एक अच्छा उपकरण हो सकता है। तौलिया खींचकर आगे बढ़ो, ताकि बिल्ली इसे ऊपर उछाल ले। जब बिल्ली ने दांतों और नाखूनों के साथ अच्छी तरह से पकड़ लिया, तो इसे थोड़ा अधिक `खींचें। फिर इसे स्विंग करें, तो बिल्ली इसे फिर से कूदता है बिल्लियों वास्तव में इस खेल को पसंद करती हैं और तौलिया आपके हाथ से बेहतर बनाएगा। यह संभव है कि बिल्ली आपको तौलिया लेने के लिए समय देना सीखें।
  • लेज़र केयर ऑफ यूट कैट`s Basic Needs Step 5
    5
    बिल्ली के लिए कुछ अच्छे tidbits खरीदें कई प्रकार और ब्रांड उपलब्ध हैं बिल्ली को मनुष्यों को कुत्तों या भोजन के लिए नहीं देना चाहिए विभिन्न स्वाद और प्रकारों की कोशिश करें, जब तक कि आप अपनी बिल्ली को पसंद न करें। इस बिंदु पर, सही व्यवहार को इनाम देने के लिए मिठाइयां का उपयोग करें, जैसे कि कोमल पं, बिना मुंह के आपके मुंह में ले जाओ, खिलौने के साथ खेलने का समय दें और समझने का तरीका करें कि दस्ताने या तौलिया लेने का समय है । हमेशा आप का पीछा करते हुए और अपने पैर को जोड़ने के बजाय अपने खिलौनों के साथ खेलते समय बिल्ली का इनाम। अक्सर यह व्यवहार इंगित करता है कि बिल्ली ऊब है और खेलना चाहती है।
  • एक आक्रामक बिल्ली को रोकने का एक अच्छा तरीका है "एक बिल्ली का बच्चा की तरह इसे ले लो" गर्दन की पीठ पर त्वचा को हथियाने के द्वारा बिल्ली को ले लीजिए, जैसे एक मां मां ने पिल्ले को ले जाने के दौरान किया था, फिर इसे ऊपर उठाएं सावधान रहें कि उसे चुटकी न दें इसे सिर के पीछे हथियाने से इसे कभी भी उठाएं: आप गंभीर आंतरिक क्षति का कारण बन सकते हैं हमेशा अपने शरीर के नीचे दूसरे हाथ डालकर बिल्ली को ऊपर उठाएं, जिससे कि वज़न सभी बखूबी पर न हो। अपनी आवाज के रूप में मत करो या अपनी आवाज बढ़ाएं: कम, स्नेही स्वर में उससे बात करो
  • एक तौलिया में बिल्ली को लपेटने से यह संभाल करने का एक अच्छा तरीका है अगर यह आक्रामक हो और इसे शांत करने के लिए विस्तृत और नरम तौलिया का प्रयोग करें अपनी आवाज के रूप में आवाज मत करो या बढ़ाएं: कम आवाज़ में और स्नेही स्वर में उससे बात करें, भले ही वह घुमाएं या वार हो।
  • चिल्लाओ मत बिल्ली मारो कभी भी उस पर ऑब्जेक्ट नहीं फेंक, खिलौने को छोड़कर वह पकड़ सकता है। बिल्ली घास के साथ भरने वाला माउस फेंकना एक अच्छा व्याकुलता है: यह आपकी कुछ चीजों का शिकार होगा जो आपके पैर नहीं है।
  • टिप्स

    • खिलौने को आसान रखें, अगर आपको उनकी ज़रूरत है आप उन्हें दराज में या ट्रंक में रख सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com