रूस की नीली बिल्ली कैसे पहचानें

क्या तुमने कभी अपने आप को एक शानदार नीली बिल्ली के सामने पाया है, यह समझने के बिना कि यह किस नस्ल का है? बाधाएं कम हैं, लेकिन यह एक रूसी नीली बिल्ली हो सकती है! इन सरल चरणों को पढ़ें और उनका पालन करें और आप समझेंगे कि इन खूबसूरत बिल्लियों को उनकी वंशावली की जांच करने के लिए कैसे पहचानें।

सामग्री

कदम

एक रूसी ब्लू चरण 1 को पहचानें
1
फर को देखो बिल्ली के फर चांदी की सबसे बाहरी परत की युक्तियों के साथ नीले रंग का (ग्रे, uninitiated के लिए) होने के लिए (इस दौड़ हमेशा फर की दो परतों है, तो केवल एक ही नहीं किया जा सकता है, तो सवाल में बिल्ली है रूस से एक नीली बिल्ली) रूस की नीली बिल्लियों में छोटे बाल हैं
  • एक रूसी ब्लू चरण 2 को पहचानें
    2
    अब आँखों को देखो आंखें वयस्क बिल्लियों के लिए चमकीले हरे होने चाहिए (और इसलिए 10-12 महीने ऊपर की ओर) रूसी नीली बिल्लियों की पिल्लों, हालांकि, नीली आंखों से पैदा होती हैं। 10 महीने से कम के बिल्ली के बच्चे पीले आँखें हैं, भले ही केवल अस्थायी रूप से।
  • एक रूसी ब्लू चरण 3 को पहचानें
    3



    पैरों के नाक और पैड की जांच करें नाक काला होना चाहिए और मऊ पैड।
  • एक रूसी ब्लू चरण 4 को पहचानें
    4
    सिर की जांच करें सिर क्यूनिफॉर्म है, सात अलग-अलग विमानों के साथ और अक्सर कोबरा के समान वर्णित होता है।
  • एक रूसी ब्लू चरण 5 को पहचानें
    5
    वंशावली की जांच करें प्यूरिब्रेड बिल्लियों की हमेशा वंशावली होती है जो इसे साबित कर सकती है। आधिकारिक बिल्लियों संसर्ग नहीं कर के लिए शब्द - किसी एक नीले रंग की रूस के लिए उसे बिल्ली को पारित करने की कोशिश करता है, लेकिन एक वंशावली नहीं है, तो, यह बस आम छोटे बालों वाली में एक घरेलू बिल्ली होने की संभावना है। इसका मतलब यह नहीं है कि सवाल में बिल्ली एक परिवार के लायक नहीं है, बिल्कुल शुद्ध बिल्ली के रूप में, बिल्कुल। लेकिन निश्चित रूप से यह प्रतियोगिताओं या प्रजनकों के न्यायाधीशों द्वारा रूस की नीली बिल्ली नहीं माना जाएगा। वास्तव में रूस की असली नीली बिल्लियां दुर्लभ हैं, और अक्सर बहुत महंगी हैं। आमतौर पर, 2012 में से आंकड़ों के मुताबिक यूरोप में बिल्लियों के अच्छे प्रजनन से एक यूरो की कीमत लगभग 1000 यूरो है। "रूस की नीली बिल्लियां" कि आप catteries में पा सकते हैं, वास्तव में, वास्तव में छोटे बालों वाली घरेलू बिल्लियों रहे हैं - बिल्लियों इतना महंगा आमतौर पर छोड़ दिया नहीं कर रहे हैं (किसानों को भी अपने स्वयं के मानकों के साथ बहुत सख्त हैं और अक्सर नीले बिल्लियों रूस परिवारों को नहीं करने के लिए बेचने के लिए मना कर दिया वे उनके साथ एक गंभीर प्रतिबद्धता लेते हैं ... इसके अलावा, सभी रूसी नीली बिल्लियों को निष्प्रभावी से रोकने के लिए निष्फल या ग़ैरदिलित किया जाता है)।
  • चेतावनी

    • कभी भी नाराज बिल्ली का सामना न करें, क्योंकि यह एक रक्षात्मक स्थिति में है और आपको नुकसान पहुंचा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com