कैसे एक प्यारी आदमी सुन सुनो

अपने साथी को स्वस्थ रिश्ते के लिए विशेष महसूस करना आवश्यक है। जब तक प्रत्येक व्यक्ति खुद के लिए एक दुनिया है, वहाँ सामान्यतः इशारों, शब्दों और बुनियादी कार्यों है कि आप का उपयोग शुरू करना चाहिए जब आप निश्चित रूप से सुनिश्चित करना चाहते हैं उसे प्यार महसूस करना है

कदम

भाग 1

मीठे जेस्चर
मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 1 नामक छवि
1
रात के खाने के लिए तैयार करें आपको जरूरी नहीं कि शेफ होनी चाहिए और आपको विशेष रूप से विस्तृत व्यंजनों को खाना नहीं पड़ेगा। हालांकि, आप प्रत्येक भोजन के लिए समर्पित समय और प्रयास प्रभावी ढंग से प्रदर्शित करते हैं कि आप उस व्यक्ति की देखभाल करते हैं जिसके लिए आप तैयारी कर रहे हैं और अपने आदमी को यह समझने में पर्याप्त है कि आप उससे बहुत प्यार करते हैं
  • एक विशेष अवसर के लिए, अपने पसंदीदा डिश तैयार करने की कोशिश करें (यदि आप अभी भी नहीं जानते हैं कि यह क्या है, तो इसे पहले देखें)। आपको अन्य व्यंजन भी बनाना चाहिए, लेकिन अपने पसंदीदा बनाने में अच्छा होना आपको यह साबित करेगा कि आप इसे खुश करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 2 नामक छवि
    2
    बिल का भुगतान करने का प्रस्ताव प्रत्येक दंपति को अपने वित्त का प्रबंधन एक अलग तरीके से होता है। अक्सर, यह वह व्यक्ति होता है जो अधिकांश खर्चों का ख्याल रखता है यद्यपि ऐसा करने में खुशी होती है, फिर भी आप समय-समय पर डिनर या कॉफी की पेशकश करके उसके लिए और चिंता की स्थिति के लिए एक निश्चित चिंता दिखा सकते हैं। यह नहीं कहा जाता है कि वह इसे स्वीकार करेंगे, लेकिन यह जानकर कि आप उसके लिए भुगतान करने के लिए तैयार हैं, उसे आश्वस्त कर सकते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं कि वह क्या है, न केवल इसलिए कि वह आपको उपहार देता है और आपको रात्रिभोज के लिए ले जाता है
  • समझने की कोशिश करें कि ऐसा करने के लिए कब आवश्यक नहीं है। कुछ लोगों को वित्त के मामले में कुछ शक्ति होती है - यदि आपके संबंध में यह गतिशील काम करता है, तो आपको अपने योगदान को स्वीकार करने के लिए इसे लागू करने की आवश्यकता नहीं है। अपना प्रस्ताव बनाओ और अगर उसे नम्रता से गिरा दिया जाए, तो चीजें छोड़ें जैसे वे हैं।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपनी पसंद के लिए कुछ करें शायद कम से कम एक गतिविधि होगी जो आप अपने प्रेमी के साथ करना चाहती हैं जो आपके लिए बहुत ही सुखद नहीं है या फिर इसे उबाऊ मानते हैं। यह पता लगाने की कोशिश करें कि कौन सी शौक आपकी पूर्ण पसंद है और अपना समय एक साथ समर्पित करें। जब घटना या गतिविधि का दिन आता है, तो शिकायत के बिना भाग लें। अपनी इच्छाओं को दिखाने से पहले आपकी इच्छा दिखाने की इच्छा
  • उदाहरण के लिए, अपने पसंदीदा समूह के एक संगीत कार्यक्रम को देखने के लिए, संगीत को घृणा करते हुए, या बास्केटबॉल टीम के खेल में भाग लेने के लिए, जहां वे उत्साह करते हैं, हालांकि यह उबाऊ है देखने के लिए जाने का प्रस्ताव है।
  • मेक ए मैन फील लवड स्टेप 4 नामक छवि
    4
    रिसीवर उठाएं जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो फोन लें और इसे कॉल करें। यह भी करना ज़रूरी है, भले ही आप एक साथ रहें और काम पर जाने के लिए खुद को अलग करें। एक त्वरित कॉल उसे बताने के लिए पर्याप्त है कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं और आप उसके करीब महसूस करते हैं, भले ही आप मील दूर शारीरिक रूप से दूर हो।
  • जाहिर है आपको याद रखना चाहिए कि बहुत अधिक अपंग कार्य दिवस के दौरान एक बार कॉल करना मिठाई हो सकती है, ऐसा करने से एक घंटे आपको परेशान कर सकता है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे एक नोट छोड़ दो एक प्यार पत्र आदर्श है यदि आप दूर रहते हैं, जबकि, अगर आप रहते हैं या किसी तरह एक दूसरे को देखते हैं, तो अपनी पैंट या जैकेट की जेब में एक नोट डालने का प्रयास करें जब आप नहीं देखते हैं जब वह बाहर निकलता है, तो वह मौका से उसे पाता है, शायद वह उसे मुस्कुराएगा।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 6 नामक छवि
    6
    उसे अपना पसंदीदा नाश्ता खरीदें यदि आपका आदमी किसी विशेष भोजन के साथ snacking प्यार करता है या एक विशिष्ट उत्पाद के लिए एक predilection है, इसे खरीदने और उसे दे, खासकर अगर तुम्हें पता है कि वह एक मुश्किल दिन था या बहुत तनाव सहन करने के लिए यह एक सरल संकेत है, लेकिन सावधानी से भरा है, और यह आपको यह स्पष्ट कर देगा कि आप इसे प्यार करते हैं।
  • यदि आप एक अच्छा खाना बना रहे हैं, तो आप इसे खरीदने के बजाय इसे खुद बना सकते हैं।
  • आपको अपने प्यारे आइसक्रीम या कुछ और व्यावहारिक जैसे एक प्यारी और स्वादिष्ट भोजन खरीदना चाहिए, जैसे एक पिज्जा या भोजन अपने पसंदीदा रेस्तरां में दिया जाता है और आपके घर में दिया जाता है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक चुंबन के साथ उसे आश्चर्य से ले लो लंबे समय तक आपका रिश्ते लंबे समय तक रहता है, अधिक होने की संभावना को नियमित रूप से अपना वजन महसूस होगा। एक चुंबन या स्नेह के एक समान शो आपके प्यार की ईमानदारी पर बल दे सकते हैं, खासकर जब आप एक अप्रत्याशित क्षण में करते हैं
  • उसे गाल या उसके होंठों पर चुंबन दें, जब वह उसके सामने कदम रखता है या उसे हाथ से गले लगा देता है
  • टेबल के नीचे अपने पैर को दबाए जाने की कोशिश करें, जब आप रात के खाने के लिए बाहर निकलते हैं या जब सड़क पर चलते हैं तो हाथ से उसे पकड़ लें
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 8 नामक छवि
    8
    उसे मालिश दे दो आपको यह करने के लिए एक विशेषज्ञ मालिश करनेवाली होना नहीं है। इसके बारे में कुछ पढ़िए, फिर उसे कार्यालय से लौटने पर उसे मालिश कराकर उसे आराम दें और उसे आराम दें। इस इशारा की कल्पनाशीलता स्वयं के लिए बात करेगी, लेकिन मालिश करने से शारीरिक दृष्टिकोण से एक अंतरंग कार्य होता है, यह आपके आदमी को यह भी बताता है कि आप उसके शरीर की सराहना करते हैं और उसकी पूजा करते हैं।
  • भाग 2

    अर्थपूर्ण शब्द
    मेक ए मैन फेल लूइड स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    याद रखें कि यह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है प्रेम करने वाले व्यक्ति को महसूस करने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक यह है कि "मैं आपको प्यार करता हूं" स्पष्ट रूप से कहता हूं अगर आप किसी कार्रवाई के साथ इसका समर्थन नहीं करते हैं, तो आपके प्रेम और स्नेह की एक सीधा अभिव्यक्ति तुच्छ दिख सकती है, लेकिन यह अभी भी शब्दों में अवगत होने के लिए एक महत्वपूर्ण भावना है। यह वाक्यांश उत्कृष्टता है, जो आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों को ध्यान में रखता है और आप इसे स्पष्ट और स्पष्ट तरीके से महसूस करते हैं।
    • इसे थोड़ा बदलें "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कह रहा है कि महत्वपूर्ण है, लेकिन अन्य महत्वपूर्ण भावनाएं हैं जो आप अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए व्यक्त कर सकते हैं। यह कहने की कोशिश करें कि "मैं आपको अपने जीवन में आभारी हूं", "मैं आपके साथ बहुत प्यार करता हूँ" या "आप मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण हैं"
  • मेक ए मैन फील लवडेड स्टेप 10 नामक छवि
    2
    उसे अपनी उपस्थिति या जिस तरह से वह चालें बेहतर या इससे भी बदतर के लिए, पुरुषों को पुरुष और शरीर से उनके शरीर पर लगभग दैनिक प्रशंसा मिलती है। लड़कों, हालांकि, अगर वे सुनते हैं तो उन्हें कम बार बोलना पड़ता है हालांकि, जैसे वे प्राणी हैं जो दृष्टि की भावना पर बहुत जोर देते हैं, उन्हें यह जानना अच्छा लगता है कि उनकी महिलाएं आनंद के साथ उन्हें देखती हैं, जैसा कि वे करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक खिलाड़ी हैं और आम तौर पर जब वे खेलते हैं तो उन्हें खुश करने के लिए जाते हैं, जैसे "मैं आपको बास्केटबॉल खेलना पसंद करता हूं" या "मैं प्यार करता हूँ कि जब आप पिच पर बाहर जाते हैं तो आप अपने शरीर को कैसे चलते हैं।"
  • यदि आपके आदमी का कलात्मक पक्ष अधिक है और वह बिल्कुल खिलाड़ी नहीं है, तो आप "अपने हाथों को प्यार करते हुए प्यार करते हैं जैसे कि आप पियानो खेलते हैं" जैसे वाक्यांशों से अपने व्यक्तित्व की प्रशंसा कर सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि सबसे सरल तारीफ, जैसे कि "मैं आपकी आँखों में देखकर प्यार करता हूं" या "मैं पूरे दिन तुम्हारी मुस्कान की प्रशंसा करता हूं", चमत्कार करता हूं
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 11 नामक छवि
    3
    उसे पता होना चाहिए कि वह इतना चाहता है उसे याद दिलाएं कि वह किसी अन्य की तरह चमक नहीं सकता सबसे भावपूर्ण रोमांटिक रिश्तों में, रोमांटिक और शारीरिक प्रेम हाथ में चलते हैं आपको भावनात्मक दृष्टिकोण से अपना प्यार व्यक्त करना चाहिए, लेकिन आपको इसे एक ठोस तरीके से भी करना चाहिए। उसे बताइए कि आप अपने शरीर को प्यार करते हैं और वह भावनाओं को आप देते हैं जब आप करीब होते हैं महत्वपूर्ण है
  • बेशक, आप आम तौर पर इन विचारों को अपनी शारीरिक भाषा और आपके व्यवहार के साथ व्यक्त कर सकते हैं। हालांकि, जैसा कि रोमांटिक प्रेम की अभिव्यक्ति के साथ होता है, यह कहकर सीधे शब्दों में ही उतना ही महत्वपूर्ण हो सकता है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 12 नामक छवि
    4



    जब आप दूसरों से बात करते हैं तो उसके बारे में घमंड। जिस क्षण तुम दूसरे लोगों के साथ हो, मैं आपकी प्रशंसा करता हूँ। वह अपने काम में कितना अच्छा है, इस बारे में बात करें कि वह अपने शौक को कितना जुनून देते हैं, वह आपको कितना प्यार करता है वे उसके सामने कहने के लिए सभी अच्छी चीजें हैं, लेकिन किसी अन्य व्यक्ति के सामने उन्हें उपस्थित करते हुए, उनके साथ उपस्थित होने से उसे यह समझने की अनुमति मिलती है कि आप को अपने पक्ष में कितना गर्व है
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 13
    5
    उसे धन्यवाद। अपने कृतज्ञता को अक्सर और ईमानदारी से व्यक्त करें "धन्यवाद" आपके दैनिक एक्सचेंजों का हिस्सा होना चाहिए उसे बताएं कि आप अपने तरह के इशारों और उनके विचारशील अभिव्यक्तियों की कितनी सराहना करते हैं यदि वह कुछ भी आपके लिए करता है, लेकिन आम तौर पर उसे धन्यवाद नहीं करता, तो वह आपको अपने इशारों के प्रति आभारी दिखाना शुरू कर देता है, और उसे बताएं कि जब आप कुछ नहीं कहते हैं, तब भी आप उनकी सराहना करते हैं।
  • मेक ए मैन फील ल्वाइड स्टेप 14 नामक छवि
    6
    बहाना के लिए पूछें जो युगल नहीं लड़ता है? जब आप चर्चा करते हैं, तो माफी माँगने के लिए सबसे पहले हो, भले ही आपके पास कोई दोष न हो। आपको ऐसा करने के लिए हमेशा सबसे पहले नहीं होना चाहिए, लेकिन कभी-कभी यह बेहतर होगा। माफ करना मुझे यह समझने की अनुमति होगी कि आपके लिए वह आपके अहंकार से ज़्यादा महत्वपूर्ण है और आप अपने रिश्ते की रक्षा के लिए एक साथ लड़ने के लिए तैयार हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे रौंदने के लिए अनुमति देना है आप समझते हैं कि आप पहला कदम है, तो आप पहली बार माफी माँगता हूँ के लिए नहीं कर रहे हैं कभी नहीं होगा, तो अगर वह पश्चाताप से पता चलता बाद यह आप जो कहते हैं कि था देखने के लिए घड़ी "मैं माफी चाहता हूँ।" है ना? रिश्ते की एक बुनियादी समस्या हो सकती है जिसे विश्लेषण और हल करने की आवश्यकता है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 15
    7
    उन्हें याद दिलाएं कि आप उनके पक्ष में हैं जब जीवन तनावपूर्ण हो जाता है, तो बस कहें "मैं आपकी मदद करने के लिए यहां हूं" यह उसकी कमजोर पक्ष को बाहर लाने के लिए, लेकिन उसे समझाओ कि तुम उससे प्यार करने में संकोच हो सकता है, भले ही आप मजबूत नहीं लग रहा है, यह काफी आश्वस्त हो सकता है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 16 नामक छवि
    8
    एक तुच्छ के लिए इसे दोष मत करो जो आप नहीं कहते हैं वह उतना महत्वपूर्ण हो सकता है जो आप कहते हैं। एक रिश्ते की गंभीर समस्याओं को ध्यान में रखा जाना चाहिए, बेशक, लेकिन लगातार नाराज होने से बचने के लिए, शर्मिंदा होने या उसे बकवास के बारे में दोषी महसूस करने से बचा जाता है।
  • एक वाक्यांश जिसका उद्देश्य उसे दोषी महसूस करना है, वह एक आलोचना है, लेकिन यह रचनात्मक नहीं है। उदाहरण के लिए, "तुम हमेशा बहुत ठंडा हो, लेकिन क्या आपके पास दिल है?" यह केवल उसे बुरा महसूस करने का काम करता है। दूसरी ओर, कहते हैं, "मुझे चोट लगने पर चोट लगती है जब आप मुझे बताए बिना कि क्या गलत है" एक वाक्य है जो सीधे व्यवहार के मूल में जाता है जिससे आप पीड़ित हैं और आपको इसकी चर्चा करने की अनुमति देता है।
  • भाग 3

    अतिरिक्त उपस्थिति
    मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 17
    1
    इसे अपनी प्राथमिकता बनाएं अपने जीवन में व्यस्त है के रूप में उन्होंने पता होना चाहिए कि आप उस के लिए समय है और हमेशा क्षणों को काटने का अपने साथी के साथ खर्च करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे कि। उसे आपका ध्यान मांगने के लिए मजबूर न करें उसके लिए यह बिल्कुल स्पष्ट होना चाहिए कि यह आपके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 18 नामक छवि
    2
    स्नेही रहें उसे जब आप उससे मिलते हैं तो उसे चुंबन दो, जब वह सुबह से और सोने से पहले निकलता है जब आप करीबी हों अपने आप को एक लंबे समय के लिए गले लगाओ स्नेह के शारीरिक प्रदर्शन उसे समझ पाएंगे कि आप उससे प्यार करते हैं और आपके संबंध के इस पहलू के रूप में भावनात्मक क्षेत्र की तरह महत्वपूर्ण हैं।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    उसे जानने के लिए जानें ऐसा करना जरूरी है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी देर तक साथ रहे हैं। किसी भी मामले में, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप हाल ही में प्यार में गिर गए हैं पता लगाएं कि वह क्या पसंद करता है और वह क्या नहीं खड़ा है। उसे अपने अतीत और भविष्य के लिए उनकी योजनाओं के बारे में पूछिए उसे गहरा और सही तरीके से जानने की कोशिश करने से उसे यह समझने की अनुमति मिलती है कि आपके पास गंभीर इरादे हैं
  • भले ही अपने जुनून आप उत्तेजित नहीं है एक अनिवार्य हिस्सा, पता करने के लिए एक आदमी उसे उनके हितों के बारे में विस्तार से बात करने के लिए अनुमति देने के लिए है पाने के लिए। लेकिन बातचीत उसके द्वारा प्रबंधित नहीं की जानी चाहिए आप एक स्वस्थ संबंध करना चाहते हैं, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप दोनों क्या आपके व्यक्तिगत विकास के लिए आप के लिए महत्वपूर्ण है के बारे में बात करने के लिए समय है।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 20 नामक छवि
    4
    अपने परिवार और दोस्तों को अपने आप को प्रस्तुत करें यदि आप उन्हें कभी नहीं मिले हैं, तो अपने आदमी से पूछें कि वह आपको अपने जीवन के अन्य महत्वपूर्ण लोगों के साथ पेश करे। एक बार जब आप एक-दूसरे को जानते हैं, तो उनके साथ अच्छे संबंध रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें। अपने जीवन में इन लोगों का स्वागत करते हुए आपके जीवन के हर पहलू का स्वागत करने की इच्छा प्रकट करता है।
  • इसी तरह, आपको यह सुनिश्चित करना पड़ेगा कि वह इन लोगों के साथ समय बिताएगा, भले ही आप वहां न हों, खासकर अगर उसके दोस्त हों कभी-कभी आपका आदमी अपने दोस्तों के साथ अकेले रहना चाहता हो, और आपको उसे ऐसा करना पड़ता है
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 21 शीर्षक वाला इमेज
    5
    जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तब उसे अकेला छोड़ दें ऐसा हो सकता है कि आपका आदमी कुछ समय तक बाकी दुनिया से दूर जाना चाहता है उस स्थिति में, इसे बाधा मत दो। हो सकता है कि वह अपनी समस्याओं के बारे में बात करना नहीं चाहता है और आप के प्रति थोड़ा उदासीन लग सकता है। किसी भी स्थिति में, जब आप अकेलेपन में क्षणों को बिताना चाहते हैं, तो आप उनके लिए उपस्थित होने का प्रयास करते हैं - उन्हें याद रखना चाहिए कि आप उन्हें सहायता और सांत्वना देने के लिए हैं, लेकिन यह जानना कि आप दमनकारी नहीं होंगे।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड चरण 22, शीर्षक वाली छवि
    6
    उसके लिए केवल सावधानी से पोशाक यदि आप थोड़ी देर के लिए साथ रहे हैं, तो यह संभावना है कि आप क्लासिक बिंदु पर पहुंच गए हैं जहां एक युगल आराम करता है और अब किसी व्यक्ति के संपर्क में आने की आवश्यकता महसूस नहीं करता है, यहां तक ​​कि एक नियुक्ति के दौरान भी नहीं। हालांकि, आपको अक्सर उसे सबसे ज्यादा मूल्यवान कपड़े पहने और थोड़ी देर के लिए मेक-अप पहनकर उसे बहुत आश्चर्य होगा। वह आपको देखकर और आप को बधाई देता है या आपसे प्रशंसा करता है, उसे बताएं कि आप अपने लिए खुद को तैयार करने में कुछ मिनटों का समय लेते हैं।
  • मेक ए मैन फेल लवडेड स्टेप 23 शीर्षक वाली छवि
    7
    यह अपनी शारीरिक आवश्यकताओं को पूरा करता है अगर आपके पास पहले से अंतरंग रिश्ता है, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी इच्छाओं और जरूरतों को पूरा करते हैं, जैसे ही वह आपके साथ करता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको यह चाहे जो भी करना है, उसे चाहे जो भी हो, चाहे आपको क्या करना चाहिए। इसके बजाय, इसका अर्थ यह है कि उसे समझने के लिए समय देने का मतलब है कि उसे क्या संतुष्ट किया जाए और इस दृष्टिकोण से भी उसे खुश करने का प्रयास करें, भले ही आपके पास हमेशा यही स्वाद न हो।
  • याद रखें कि इस चरण पर विचार किया जाना चाहिए, अगर आपके साथी के साथ पहले से ही अंतरंग रिश्ते हैं, और आप दोनों इस बारे में सहज महसूस करते हैं। अगर आप अभी तक तैयार नहीं हैं तो अपने प्रेमी के साथ चरणों को जलाने के लिए मजबूर महसूस न करें
  • और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com