प्रेम का प्रदर्शन कैसे करें

एक व्यक्ति के लिए जो उसके हकदार हैं, उसके लिए एक स्नेह का प्रदर्शन एक कला है और जैसा कि इस तरह के अभ्यास का एक अच्छा सौदा है, खासकर क्योंकि लोग विभिन्न तरीकों से प्यार करने के लिए प्रतिक्रिया करते हैं। कुछ स्नेही शब्दों को सुनना पसंद करते हैं, दूसरों को सावधान व्यवहार पसंद करते हैं, दूसरों को भावपूर्ण इशारों को बेहतर जवाब देते हैं चाहे वह एक दोस्त, एक परिवार के सदस्य, एक पति या पत्नी या साथी, आपको अलग-अलग शब्दों और इशारों का उपयोग करने के लिए यह दिखाया जाना चाहिए कि आप परवाह करते हैं।

कदम

विधि 1

मौखिक घटनाएं
शो लव चरण 1 नामक छवि
1
प्रशंसा करें बहुत से लोग मानते हैं कि उनके प्रियजनों को पता है कि वे प्यार और मूल्यवान हैं, लेकिन वास्तव में यह नहीं है। किसी को यह समझने के लिए कि आप इसकी सराहना करते हैं, प्रशंसा करते हैं, लेकिन बुद्धिमानी से क्या आपका मित्र हमेशा आपकी सहायता करता है? उसे बताओ। आपकी पत्नी विशेष रूप से कुछ दिन है? उसे बताओ। क्या आप अपने आप को किसी और की तरह समझते हैं? उसे बताओ। यह गर्व के साथ भर जाएगा
  • सरल प्रशंसा के साथ शुरू करें साथ "मैं आपके द्वारा किए गए सभी चीजों की सराहना करता हूं" या "मैं आपको अपने जीवन में खुश हूँ", हमेशा सुरक्षित पक्ष पर जाएं
  • शारीरिक और शारीरिक गुणों की प्रशंसा पुरुषों और महिलाओं दोनों का आनंद लेती है "आप बहुत प्यारे / सुंदर / प्यारे हो" वे बहुत प्रभावी हो सकते हैं उसी के लिए चला जाता है "आप बहुत दयालु / स्मार्ट / मिठाई हैं"।
  • हालांकि, ईमानदार होना किसी को अच्छा लगने के लिए बधाई देने से बचें यदि आप अपनी पत्नी की खाना पकाने को पसंद नहीं करते हैं, तो झूठ मत बोलो (लेकिन उसने समर्पित समय और प्रयास की सराहना की है)। झूठी तारीफ बहुत कम है इसके अलावा, यह समझना आसान है कि वे सही नहीं हैं।
  • शो प्यार चरण 2 नामक छवि
    2
    प्रोत्साहित करने की कोशिश करें प्यार करने के लिए, भाग में, इसका मतलब यह है कि जिन लोगों के आप ध्यान देते हैं, वे बढ़ते हैं, लेकिन उन्हें भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। उदाहरण के लिए, आप विशेषज्ञता पाठ्यक्रम में दाखिला लेना चाहते हैं और अपने सबसे अच्छे दोस्त से बात करते हैं। यह आपको तुरंत बताता है कि इस प्रकार का एक प्रोजेक्ट बहुत अधिक समय और पैसा लेगा। क्या आप इस तरह के मामलों में प्यार महसूस करेंगे? शायद नहीं। इसे अपना ध्यान दिखाने के समय आने पर ध्यान रखें। अपने प्रियजनों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • यहाँ एक और उदाहरण है आपकी प्रेमिका आपको बताती है कि वह हमेशा कानून प्रवर्तन में काम करना चाहती थी। वह इस रास्ते का अनुसरण करने के लिए अपने करियर को बदलने के बारे में सोच रहे हैं। आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं? तुम्हें पता है कि वह हमेशा एक ईमानदार और भरोसेमंद व्यक्ति रही है क्या आप उसे अपने सपनों का पीछा करने या उसका मजाक बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं? आपका रवैया वास्तव में आपके प्यार को कैसे दिखाएगा?
  • पिछली यात्रा में बताए गए तारीफों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। ऊपर दिए गए उदाहरण को ऊपर उठाते हुए, अपनी शक्तियों पर बल देकर अपनी प्रेमिका की आत्मसम्मान को मजबूत करने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए वह उसकी प्रशंसा करती है क्योंकि वह कड़ी मेहनत करती है, उसके पास एक अच्छा दिल और प्रतिभा है
  • आप उसे एकजुटता दिखाकर अपने प्रियजन को प्रोत्साहित भी कर सकते हैं। जैसे वाक्यांश "मैं तुम पर विश्वास करता हूँ" या "याद रखें कि आपके लिए हमेशा रहेगा" वे उसे प्रभारी देंगे।
  • शो प्यार चरण 3 नामक छवि
    3
    सलाह के लिए पूछें चाहे आपकी मां, एक पड़ोसी, एक दोस्त या आपका साथी, किसी से सलाह मांगने से पता चलता है कि आप अपनी राय और विश्वास का वजन करते हैं इससे उसे अच्छा लगेगा, वह अपने आत्मसम्मान और अपने रिश्ते को मजबूत करेगा। इसके लिए पूछें कुछ भी नहीं है वैसे, आप शायद अभी भी अपने विनिमय से कुछ सीखना होगा
  • आपका प्रश्न भी विशेष रूप से महत्वपूर्ण नहीं है उससे पूछें कि क्या उसने हाल ही में एक नया रेस्तरां खोज लिया है या मैकेनिक कार की समीक्षा करने में बदल जाता है। एक अस्तित्व का संकट सलाह के लिए पूछने का एक शानदार अवसर है, लेकिन आपको किसी समस्या का आविष्कार नहीं करना चाहिए।
  • शो प्रेम चरण 4 नामक छवि
    4
    कभी आभारी रहना बंद न करें वर्षों और रिश्ते के वर्षों के बाद, पहली बार की तरह एक दोस्त या प्रियजन की सराहना करना मुश्किल है। कई वर्षों तक एक व्यक्ति के साथ होने की कल्पना करो स्वस्थ रूप से घर का काम बांट रहा है: आप व्यंजन धोते हैं और वह कचरे को निकालते हैं। अब तक सब कुछ परीक्षण किया जाता है, लेकिन बात यह है कि आपका साथी शायद कचरे को निकालने के लिए खुशी के लिए कूद नहीं करता है। यदि आप उनका धन्यवाद करते हैं, तो वह आपके शब्दों की सराहना करेंगे और बहुत खुश होगी क्योंकि उन्हें पता चल जाएगा कि आपने उसे योगदान दिया है।
  • जब आप किसी को धन्यवाद करते हैं, तो विशिष्ट होने का प्रयास करें उदाहरण: "जब आप मुझे बर्तन धोने में मदद करते हैं तो मैं आपको बहुत आभारी हूं" या " मुझे पसंद है कि व्यंजन हमेशा खाना पकाने के लिए धन्यवाद"।
  • एक दूसरे के लिए, अपने साथी के बारे में सोचें। वह शायद बहुत सारी चीजें आप पहली जगह में डाल, केवल आप इसे नोटिस नहीं किया था। क्या आप पूरे हफ्ते खरीदारी कर रहे थे ताकि आपको सुपरमार्केट में बंद करने के लिए न पूछा जाए? क्या आपने अपने तौलिये धो लिए हैं? क्या आपने गैरेज में कार को पार्किंग करते समय आपके लिए इंतजार किया? यह सब साबित करता है कि वह आपको प्यार करता है, फिर उसे धन्यवाद करके लौटा
  • शो प्यार चरण 6 नामक छवि
    5
    अपना दिल खोलें किसी को दिखाने के लिए एक प्रभावी तरीका है कि आप उनका सम्मान करते हैं और वह सोचता है कि वह विशेष है कि अपनी भावनाओं को खोलें और साझा करें। इसका जरूरी नहीं मतलब है कि आपको उन्हें अपने रहस्यों को बताने की ज़रूरत है किसी के साथ खुलने से उसे पता चलता है कि आप उस पर भरोसा करते हैं यह व्यक्ति समझ जाएगा कि आपके लिए यह आपके जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है। बेशक, किसी के साथ खोलो केवल अगर आपको सहज महसूस हो। यदि आप इस कदम के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपके स्नेह को दिखाने के अन्य तरीके हैं
  • अपने सबसे गहरे और गहरे रहस्यों को कबूल करने से पहले, सुनिश्चित करें कि रिश्ते ठोस हैं और आप वास्तव में इस व्यक्ति पर भरोसा करते हैं। किसी के साथ समय बर्बाद मत करो जिसके लिए आप क्षणिक क्रश या अविश्वसनीय दोस्त हैं
  • विधि 2

    गैर मौखिक घटनाएं
    शो लव चरण 7 नामक छवि
    1
    सुनने के लिए जानें सक्रिय सुनना भी प्यार का एक प्रदर्शन हो सकता है जो भी आपके विषय आपके मित्र या रिश्तेदार के बारे में बात कर रहे हैं, अपने चेहरे और इशारों से अपना स्नेह दिखाएं। फोन को दूर रखें, अपने शरीर को अपने वार्ताकार की ओर ले जाएं और हर एक शब्द को सुनो। पिछली बार जब कोई आपके शब्दों को इतनी ध्यान दे रहा था कि आपने गहराई से मारा? यह एक बहुत दुर्लभ, लेकिन अद्भुत सनसनी है
    • जब यह व्यक्ति बोलता है, तो इसे सुनने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। आपका कुल ध्यान दें एक सेल फोन या एक किताब की तरह, अपने हाथ में सब कुछ दूर रखें। सुनो उसे क्या कहना है और अपने जवाब के बारे में सोचो। अगर आपको नहीं पता कि कैसे जवाब देना है, तो आलिंगन भी ठीक होगा।
    • हमेशा सहानुभूति के साथ सुनने की कोशिश करें, भले ही यह कोई विशेष अवसर न हो। जब आप अपने दोस्त से मिलते हैं, तो उससे पूछें कि उसका दिन कैसे चला गया। अगर आप शॉपिंग की सूची पढ़ना चाहते थे तो भी उसे अवशोषित करें। वास्तव में, आपका ध्यान अप्रत्याशित होने पर भी अधिक मूल्यवान है।
  • शो प्यार चरण 8 नामक छवि
    2
    शारीरिक रूप से अपना स्नेह दिखाएं मनुष्यों को छुआ जाना पसंद है अच्छा महसूस करने के लिए शारीरिक संपर्क आवश्यक है इंसान एक सामाजिक प्राणी है, इसलिए उसे दूसरों की देखभाल करने और उन्हें सुरक्षित रखने की जरूरत है। यह एक प्राकृतिक वृत्ति है लेकिन वहां भी अधिक है: अनुसंधान ने दिखाया है कि लोग उपस्तिष्क से शारीरिक संपर्क स्थापित करने की संभावना वाले व्यक्तियों को अधिक पसंद करते हैं कंक्रीट इशारों से आप केवल अपने प्यार को दिखाने की अनुमति नहीं देंगे, बल्कि रिश्ते को मजबूत करने के लिए भी करेंगे।
  • यह स्पष्ट करना अच्छा है कि अभिव्यक्ति "शारीरिक संपर्क" यह केवल अंतरंग या यौन क्षेत्र का उल्लेख नहीं करता है यहां तक ​​कि एक हाथ एक हाथ में डालकर, पांच को पीटा या कंधे पर बैठकर किसी व्यक्ति की भलाई पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। शारीरिक संपर्क बाधाओं को तोड़ता है, यह स्पष्ट करता है कि आप अपने प्रियजन की उपस्थिति को पहचानते हैं, कि आप उससे प्यार करते हैं और आप उसके करीब महसूस करते हैं।
  • उसे एक मजबूत और लंबा गले लगाओ अन्य प्रकार के शारीरिक संपर्क की तरह, हग्स एक के स्नेह को दिखाने और रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आदर्श हैं। यह एक अच्छा सात सेकंड लेना चाहिए। वैज्ञानिकों को पता नहीं क्यों है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह सही बंधन स्थापित करने के लिए आवश्यक समय है।
  • यह दयालु या सांत्वना वाला गले नहीं है किसी विशेष कारण के बिना किसी को कसकर पकड़ो। कोई अन्य कारण नहीं होगा, अपराध या दायित्वों की भावनाएं यह एक गर्म अपमान है क्योंकि आपका एकमात्र लक्ष्य यह दिखाना है कि आप अन्य व्यक्ति के बारे में ध्यान रखते हैं।
  • यदि आप दोनों आराम से महसूस करते हैं, तो दूसरे हाथों को स्पर्श करें, दूसरे व्यक्ति के कंधे को एक हाथ से लपेटें, एक दूसरे को चुराने या एक-दूसरे को चुम्बन करने के लिए आपका स्नेह दिखाने के लिए अन्य वैध इशारों हैं।
  • शो प्यार चरण 17 नामक छवि
    3



    अपने जीवन में जगह बनाओ जब आप कुछ साझा करते हैं, तो एक संबंध मजबूत होता है, चाहे वह आपकी प्रिय या अच्छे दोस्त के साथ हो। आप अपने जीवन में क्या साझा कर सकते हैं? एक दराज? एक विशेष गिलास जो आप केवल इस व्यक्ति के लिए अलमारी में रखते हैं? स्कूल सामग्री? अपने प्रिय व्यक्ति को अपने जीवन का शाब्दिक हिस्सा महसूस करते हैं। यह उसे दिखाएगा कि आप उसकी देखभाल करेंगे
  • अपने जीवन में एक व्यक्ति को शामिल करने के लिए, आप उदाहरण के लिए इसे अन्य मित्रों और परिवार के लिए पेश कर सकते हैं हर कोई मित्र, सहयोगी या आदरणीय भाई बहन बनना चाहता है। उसे महसूस करना ज़रूरी है, उसके बारे में हर किसी के बारे में बात करें और इसके बारे में घमंड करें।
  • जैसा कि पहले कहा गया है, सलाह, बधाई और धन्यवाद के लिए पूछें। यह सब आपके प्रियजनों को स्पष्ट कर देगा कि आप उनके बारे में ध्यान रखते हैं।
  • शो प्रेम चरण 10 नामक छवि
    4
    एक मजाक बनाओ जो केवल आपको समझ में आता है या यादगार पल रिश्तों को समेकित भी उन थोड़े क्षणों के लिए धन्यवाद जो एक साथ बिताए गए हैं और कोई भी वास्तव में समझ नहीं सकता है। यह साबित करने के लिए कि इन एपिसोडों का आपके लिए बहुत अच्छा मूल्य है, उन्हें अविस्मरणीय बनाएं कैसे? बस थोड़ा सा रचनात्मकता प्राप्त करें सभी गीतों के साथ एक सीडी बनाएं जो आपको तुरंत नृत्य करना चाहते हैं। एक समुद्र तट की छुट्टी की तस्वीरें के साथ एक व्यक्तिगत मग का आदेश दें आपके प्रियजन के पास एक ठोस वस्तु होनी चाहिए जो उसे अच्छे समय याद करने की अनुमति देता है। यह प्रयास आपको यह साबित करेगा कि आप अपनी यादें
  • नाटकीय इशारा करना आवश्यक नहीं है बस अपने दोस्त या साथी को दिखाएं कि आपको कुछ भी याद नहीं है
  • क्या उसने आपको एक बार कहा था कि वह चॉकलेट बिस्कुट की व्यक्तिगत और असीमित आपूर्ति करना चाहेंगे? इसे एक पूर्ण बॉक्स दें क्या उन्होंने एक बार कहा था कि वह मैक और पनीर के लिए डोनट्स की कोशिश करना चाहेंगे? उन्हें तैयार करें। वह क्षण इतना दोगुना यादगार बन जाएगा
  • शो प्यार चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    तैयार हो जाओ यदि आपके पास भावुक संबंध है, तो अपने साथी के पसंदीदा सूट या कपड़े जो आपको पसंद हैं, पहनें। क्या आप प्यार करते हैं जब आप टाई पहनते हैं? एक नियुक्ति के लिए उसे आश्चर्य क्या आप प्यार करते हैं जब आप एविएटर धूप का चश्मा पहनते हैं और एक बोर्सलिनो? के रूप में अच्छी तरह से Sfoggiali आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है कि आपने उसे उसके लिए किया था: आप सुनिश्चित हैं कि वह इसे खुद समझ जाएगी।
  • यह सिद्धांत इत्र, भोजन और अधिक पर लागू होता है क्या आपकी पत्नी कुछ शराब की तरह है? घर जाने से पहले एक बोतल खरीदें
  • क्या आपकी प्रेमिका पिज्जा की पसंद है? एक पिज़्ज़ेरिया में सिर्फ उसके लिए आदेश दें ऐसा होने की संभावना है कि आपका व्यवहार आपको अनुकरण करने के लिए आग्रह करेगा और आप दोनों खुश होंगे।
  • विधि 3

    विशेष इशारों
    शो प्यार चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    उपहार दें कुछ लोगों को विशेष रूप से प्यार होता है जब वे उपहार प्राप्त करते हैं उनके लिए, वास्तविक वस्तु इतना महत्वपूर्ण नहीं है, वे कुछ और की तुलना में इशारा की सराहना करते हैं, क्योंकि कुछ देने का कार्य स्नेह का एक प्रदर्शन है। वास्तव में, यह सोचा है कि मायने रखता है। आप अवकाश, जन्मदिन या वर्षगाँठ के लिए उपहार दे सकते हैं। यह कुछ समय बाद एक बार आश्चर्यजनक ढंग से लेने के लिए बेहतर होगा।
    • उदाहरण के लिए, आप कालातीत फूलों और चॉकलेट या हस्तनिर्मित नोट दे सकते हैं।
    • अक्सर सबसे यादगार उपहार अनपेक्षित हैं यदि आपकी प्रेमिका ने एक किताब को पढ़ा है जिसे वह पढ़ना चाहती है, लेकिन वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती, तो इसे उपहार के रूप में प्राप्त करने से उसे समझना होगा कि आपने इसे सुना है।
    • क्या बड़ा या छोटा, उपहार कहते हैं: "मैंने तुम्हारे बारे में सोचा था"। जो व्यक्ति उन्हें प्राप्त करेगा उन्हें प्यार का एक इशारा होगा। किसी भी स्थिति में, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक उचित व्यवहार भी है। उदाहरण के लिए, यदि आप उसे महीनों तक नहीं बुलाते हैं, तो आपकी मां को फूलों का एक बड़ा गुलदस्ता देना बेकार है। अस्थिरता एक उपहार के मूल्य को कम कर देता है
  • शो लव चरण 9 नामक छवि
    2
    एक अच्छा काम करो इस बारे में सोचें कि आप रात भर हवाई अड्डे पर कैसे फंस जाएंगे अब, आपको कैसा महसूस होगा अगर एक दोस्त जो दो घंटों तक रहता है तो आपको जाने और मिलने की पेशकश की जाती है? अगर आपके प्रियजन ने आपको मुश्किल अवधि में ब्याज-मुक्त ऋण दिया था, तो आपको कैसा लगेगा? वे सभी स्नेही और परोपकारी इशारों हैं जो बदले में कुछ भी नहीं मांगते हैं। कभी-कभी प्रेम दिखाने का मतलब है कि एक उदासीन तरीके से दे।
  • जब आप दोपहर के भोजन के लिए बाहर जाते हैं, डिनर या आपके प्रियजन के साथ एक कॉफी, बिल का ख्याल रखना
  • अपने आप को एक अप्रिय कार्य करने में मदद करने के लिए प्रस्ताव दें, जैसे गैरेज चलाना या सफाई करना।
  • कभी-कभी सबसे अधिक विचारशील उपहार, जो कि वास्तव में अपने स्नेह को दिखाते हैं, उनको बलिदान की आवश्यकता होती है वे ऐसे हैं जो आपको किसी के लिए एक अच्छा काम करने की अनुमति देते हैं अगर आपके मित्र को हवाई अड्डे पर सुबह 5 बजे की सवारी की ज़रूरत होती है, जब आप उस समय इतने फूला हुआ होते हैं, तो उसके साथ जाने की पेशकश करें। इन प्रयासों से पता चलता है कि आपकी दोस्ती इस असुविधा से ज्यादा मायने रखती है।
  • शो प्यार चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने प्रियजन के साथ बिताने के लिए कुछ समय निकाल दें कुछ लोगों को प्यार महसूस करने के लिए उपहार प्राप्त करना पसंद है, लेकिन दूसरों के लिए दोस्तों, परिवार या भागीदारों के साथ समय बिताना अधिक महत्वपूर्ण है। यह आवश्यक है कि इन क्षणों को पूरी तरह से साझा किया गया है, शारीरिक निकटता पर्याप्त नहीं है दूसरे व्यक्ति के पास आपका पूरा ध्यान होना चाहिए एक अनुभव एक साथ व्यवस्थित करें, चाहे वह एक नृत्य वर्ग है, काम करने जा रहा है, आइस स्केटिंग या पेंटबॉल खेल रहा है यह बंधन को मजबूत करने का एक शानदार अवसर है और आपने जिस पहल को लिया है वह बहुत कुछ कहता है
  • उदाहरण के लिए, आप एक फिल्म देख सकते हैं, अपनी जिंदगी को पकड़ने के लिए एक कॉफी के लिए जा सकते हैं, अपने आप को एक बोर्ड गेम में चुनौती दे सकते हैं या यहां तक ​​कि एक साथ यात्रा भी कर सकते हैं।
  • किसी प्रियजन के साथ बिताने के लिए योजना का समय दिखाता है कि आप इसे अपने जीवन के साथ साझा करना चाहते हैं। आप अकेले इन गतिविधियों को कर सकते थे, वस्तुतः आपने इसे शामिल करने का फैसला किया है क्योंकि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है आप देखेंगे कि उसे यह महसूस होगा।
  • शो लव चरण 15 नामक छवि
    4
    अपने आप को स्टोव पर रखो ऐसा कहा जाता है कि किसी व्यक्ति के दिल में आने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे गले से लेना चाहिए। कई लोग भोजन के साथ अपने प्यार को साबित करते हैं और इस मामले में पुरानी कहावत न केवल पुरुषों के लिए है दूसरों के लिए खाना बनाना आपको एक बंधन को गहरा करने और अपने स्नेह दिखाने की अनुमति देता है। रात के खाने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त को आमंत्रित करें और ऐपेटाइज़र, पेय और डेसर्ट के साथ अपने पसंदीदा व्यंजन पकाएं। वह समझ जाएगा कि आप उसके बारे में बहुत ध्यान रखते हैं।
  • चिंता मत करो अगर तुम एक अच्छा खाना नहीं बना रहे हो वैकल्पिक रूप से, आप किसी अन्य गतिविधि को व्यवस्थित कर सकते हैं या कोई ऐसी वस्तु खरीद सकते हैं जो दूसरे व्यक्ति से अपील करेगी क्या आपकी पत्नी घोड़ों की पूजा करती है? इसे सवारी वाले स्कूल में ले जाएं क्या आप विशेष रूप से कुछ फूलों से प्यार करते हैं? उन्हें खरीदें और घर के आसपास उन्हें छोड़ दें महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे समझना है कि आप उससे प्यार करते हैं और उसके बारे में सोचते हैं।
  • शो प्यार चरण 18 नामक छवि
    5
    एक बात को ध्यान में रखें: लोग प्यार को पहचानते हैं और इसे अलग-अलग तरीकों से दिखाते हैं। शायद आप अपने साथी या दोस्त को लगातार अपने स्नेह को दिखाने के बारे में सोचते हैं, लेकिन संभव है कि यह व्यक्ति इसे प्राप्त न करे क्योंकि आप अपनी भाषा नहीं बोलते उदाहरण के लिए, कुछ लोग शारीरिक संपर्क के माध्यम से अपने प्यार को प्रदर्शित करते हैं, जबकि अन्य इशारों को दिखाते हैं या साथ में समय बिताते हैं। आपको अपनी जरूरतों और अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए अपने प्रियजन के पसंदीदा दृष्टिकोण में बदलाव की आवश्यकता हो सकती है
  • सुरक्षित पक्ष के लिए, अपने प्रेम को अलग-अलग तरीकों से दिखाने के लिए अच्छा है। इशारों, शब्दों, शारीरिक संपर्क, उपहार और समय के साथ प्रयास करें। यदि आप चाहते हैं कि आपके प्रियजनों को वास्तव में सराहना, मौखिक और शारीरिक रूप से अपने स्नेह को प्रदर्शित करने के लिए महसूस हो। छोटे इशारों को बनाओ, लेकिन यह भी स्पष्ट कार्रवाई चुपचाप करो और इसे चार हवाओं में चिल्लाना। तो आप वाकई अपना प्यार दिखा सकते हैं।
  • टिप्स

    • आपको अपने प्यार को दिखाने के अनूठे तरीकों के बारे में सोचना पड़ता है, अन्यथा आप स्टैरियोटाइपों के जाल में गिरने का जोखिम उठाते हैं। जितना अधिक व्यक्तिगत और आपके दृष्टिकोण को महसूस किया जाएगा, उतना ही वास्तविक और प्रभावी होगा।
    • सुनना एक के प्यार को दिखाने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण क्षमता है। जब आप सुनते हैं, आप पूरी तरह से समझते हैं कि आपके वार्ताकार ने आपको क्या बताया है, आप उसकी स्वाद, उसके सपने और इतने पर समझते हैं। आप इस जानकारी को बाद में एक विशेष संकेत के साथ उसे आश्चर्यचकित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। विचार प्राप्तकर्ता के व्यक्तित्व के आधार पर बनाया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com