बाइबल के मुताबिक अपनी पत्नी को कैसे प्यार करें

क्या आप जानते हैं कि बाइबल में पतियों के लिए विशिष्ट आज्ञाएं हैं? पत्नियों की अपनी पत्नियां प्यार और सम्मान की ज़िम्मेदारी है यदि आप एक पति बनना चाहते हैं जो अपनी पत्नी को प्यार करता है जैसे मसीह चर्च से प्यार करता है, तो इस लेख को पढ़ें ...

सामग्री

कदम

1
"पति, अपनी पत्नियों से प्रेम करो, जैसे मसीह भी चर्च को प्रेम करता है।" (इफिसियों 5:25) अपनी पत्नी को बचाने या बचाने में आपकी जिंदगी को जोखिम के लिए तैयार रहें। चर्च के लिए मसीह का प्यार सीमा के बिना है, यह एक प्रेम है जो सब कुछ देता है। मसीह ने चर्च के लिए अपना जीवन दिया, इससे पहले कि आप उसे प्यार करते हैं। उसका प्यार उसके लिए आपके प्यार पर निर्भर नहीं करता है। अपनी पत्नी को परमेश्वर के अधिकार के अधीन सेवा के रूप में प्रेम करें, जैसे कि आप अपना जीवन भगवान से दे रहे थे।
  • 2
    "अपनी पत्नी से प्रेम करें क्योंकि आप अपने शरीर और अपने जीवन से प्रेम करते हैं।" (इफिसियों 5: 28-33) हर दिन आप अपने शरीर की देखभाल करते हैं, इसे पोषण करते हैं और इसे स्वस्थ रख रहे हैं। जरूरतों या इच्छाओं को पूरा करने के लिए इंतजार न करें पति की किसी भी यौन इच्छा को अपनी पत्नी से संतुष्ट होना चाहिए। इसी तरह, अपनी पत्नी की जरूरतों और कल्याण का ख्याल रखना अपनी पत्नी के दर्द और बीमारियों को साझा करें और जब वह अच्छी तरह से अपने साथ आनन्दित हों, जैसे वह तुम्हारी जिंदगी थी। एक पति को अपनी पत्नी की यौन इच्छाओं पर भी विचार करना चाहिए और उन्हें संतुष्ट करने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए। व्यवहार में, आपके संबंध में, आपकी आवश्यकताओं या इच्छाओं (वित्तीय, शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक या आध्यात्मिक) को आपका पूरा ध्यान प्राप्त करना चाहिए। केवल इस तरह से आप उससे प्यार करेंगे और स्वयं की देखभाल करेंगे।
  • 3
    "अपनी पत्नियों के साथ एक साथ रहो, महिला के संबंध में।.." (मैं पतरस 3: 7)। बाइबल कहती है कि अगर हम इस आज्ञा की उपेक्षा करते हैं, तो हमारी प्रार्थना बाधित हो जाएगी! किसी भी कष्टप्रद आदत को खत्म करने पर विचार करें! यदि आपको भारी चीज़ों को लेकर मदद की ज़रूरत है, तो उसकी सहायता करें! अगर आपको अपने लिए कुछ समय चाहिए, तो परिवार की देखभाल करें! अपनी सारी ताकत के साथ उसकी सहायता करें, अपने लिए जो प्यार है उसे सभी सम्मान के साथ दिखाएं। यह समझने के लिए प्रार्थना करें कि आपको कहाँ नहीं माना जाता है।
  • 4
    "अपनी पत्नियों से डरो मत।" (कुलुस्सियों 3:19) यदि आपकी पत्नी संवेदनशील है, तो आपको यह महसूस करना चाहिए कि कठोर प्रतिक्रियाएं, नाराज दिखती हैं, चिल्लाहट की आवाज और अधीरता से आपकी पत्नी को गहरा दुख होता है आनंद लें कि वह एक महिला है और आप की तरह नहीं - याद रखें कि आपकी पत्नी भगवान से एक अनमोल वरदान है।
  • 5
    "यह न केवल पति है जो अपने शरीर पर शक्ति है, बल्कि उसकी पत्नी भी है।" (I Corinthians 7: 3-5) अपनी पत्नी को शारीरिक रूप से संतुष्ट करें इसके लिए क्या जरूरत है इसे वंचित न करें लैंगिक सुख कुछ है जो दिया जाता है, लागू नहीं किया जाता है या बल के साथ लिया जाता है बिस्तर और बिस्तर से बाहर अपनी आवश्यकताओं के बारे में उससे बात करो
  • 6
    "जीवन भर के लिए अपनी पत्नी के साथ रहें उसके शरीर को आप को बनाने दो। उसे अपहरण कर लें"(नीतिवचन 5: 18-19) किसी भी व्यक्ति को दूसरी महिला या दूसरी महिलाओं की तस्वीरें नहीं दिखनी चाहिए, जब उसकी पत्नी हर दिन चिंतन करती है। एक पति को अपनी पत्नी के शरीर से पूरी तरह संतुष्ट होना चाहिए। जो भी उसकी पत्नी का स्तन, यदि कोई व्यक्ति इसे अनुमति देता है और मदद के लिए भगवान से पूछता है, तो वह इसे दुनिया में सबसे आकर्षक स्तन मानना ​​सीख सकता है। यह वास्तव में आपकी पत्नी के साथ नशा करने का मतलब है इस तरह के एक पति के साथ एक पत्नी सेक्सी, आकर्षक और सब से ऊपर, एक असली महिला महसूस होगा
  • 7



    "इसी तरह, विनम्रता और विनम्रता के साथ, महिलाओं ने एक सम्मानजनक तरीके से कपड़े पहने हैं: नहीं braids और सोने या मोती या शानदार कपड़े-"(1 तीमुथियुस 2: 9) अपनी पत्नी को अपने साथ अकेले रहने के दौरान सार्वजनिक और कामुक में विनम्र होना प्रोत्साहित करें एक साधारण महिला एक महिला है ऐसे कई पाप हैं जिनके कारण महिलाओं में बहुत अधिक पाप और प्रलोभन हैं जो सार्वजनिक रूप से अपने शरीर के बहुत अधिक दिखाते हैं। जानने की खुशी के बारे में सोचो कि कोई भी आपकी पत्नी के पैरों को आप से अलग नहीं देख सकता है! आप यह देखने के लिए आश्चर्यचकित होंगे कि यह पैंतरेबाज़ी आपके कुंवारी और स्त्रैण संवेदनाओं को कैसे बढ़ाएगी।
  • 8
    "अन्य महिलाओं द्वारा चिंतित मत हो"(नीतिवचन 5:20) अन्य महिलाओं को आकर्षक के रूप में देखते हुए और उन्हें देखकर आपकी पत्नी के बारे में सोचने के तरीके को नुकसान होगा। यह आपको कम संतुष्ट करेगा और आप अपनी आंखों में कम खास महसूस करेंगे। किसी भी महिला को अपनी पत्नी की उपस्थिति में भी अन्य महिलाओं को गार्ड देने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। और वह इसे ध्यान में रखेगी। केवल अपनी पत्नी और किसी और के द्वारा चिंतित नहीं होना याद रखें वह एक रानी की तरह महसूस करेगी और आप प्यार में और भी अधिक महसूस करेंगे।
  • 9
    "अपनी पत्नी को `धन्य` कहो और उसकी स्तुति करो।"(नीतिवचन 31: 28-29) उसे बताएं कि वह पृथ्वी पर किसी दूसरी औरत के मुकाबले खास और बड़ी है। केवल अपनी उपस्थिति का उल्लेख न करें, बल्कि यह भी कि वह आपकी देखभाल कैसे करता है, वह कैसे करता है और एक महिला के रूप में उसके सभी गुणों को कैसे निभाता है। ध्यान दें कि आपकी पत्नी फूलों की तरह चमकती है, जब आप बार-बार अपनी प्रशंसा को डूब जाते हैं। वह उन शब्दों के लिए इच्छा रखती है और उन्हें केवल आपसे सुनना चाहती है! बेशक आपको गर्व होना नहीं है, लेकिन यह आपकी पत्नी की जरूरत और उच्च सम्मान में आयोजित होने की इच्छा में बदलाव नहीं करता है।
  • 10
    "अपनी पत्नी को बताएं कि आप उसके शरीर से कैसे जादू रहे हैं"(सुलैमान का गीत 4: 7-7: 1-8) एक सच्चा प्यार से उसकी पत्नी को पता चलेगा कि उसमें कोई गलती नहीं है। भगवान ने आपकी पत्नी बना दी भगवान कुछ भी गलत नहीं है अगर आपको लगता है कि आपके शरीर में कुछ अच्छा नहीं है, तो आप को ऐसा करना चाहिए, जिसने आपकी सोच के तरीके को बदलना चाहिए। पति की यह जिम्मेदारी है कि वह प्यार में वृद्धि करें और अपनी पत्नी के पूरे शरीर के लिए इस प्रेम को व्यक्त करें- और यह भी सम्मान और कामुक तरीके से इसे व्यक्त करने का उनका कर्तव्य है। नहीं यह इसकी आलोचना करने में मदद करता है या व्यंग्य करता है। इस बारे में सोचें कि यह आपको दोनों के हिस्से पर अच्छा महसूस कर सकता है, आपको उसके हर हिस्से से प्यार करने के लिए!
  • 11
    "अपनी शादी का सम्मान करें - अपनी पत्नी के प्रति वफादार रहने के द्वारा सब कुछ में शुद्ध रखें" (इब्रानियों 13: 4) यीशु कहता है कि "इच्छा से भरा दिखना व्यभिचार है।" (मैथ्यू 5:28) यह समान है: "क्योंकि जहां आपका खजाना है, वहां भी आपका दिल होगा ..."(लूका 12:34)। नहीं अपने जीवन के किसी भी क्षेत्र में ऐसी इच्छा इकट्ठा करें - इसे अपने दिल में प्रवेश करने की अनुमति न दें अपने विवाह को शुद्ध रखें, अपने दिल को और अपनी आंखों को अपनी पत्नी के प्रति वफादार रहने के लिए पढ़ाएं। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अविश्वसनीय लाभ अर्जित करेंगे!
  • सुंदर और सराहनीय बातों के लिए भगवान का धन्यवाद करते हैं, लेकिन अपनी पत्नी, आपकी खुशी, मन और हृदय के लिए आपकी लगन को बनाए रखें।
  • 12
    "अपनी पत्नी के लिए आभारी रहें और एहसास करें कि आपने ईश्वर से प्राप्त अनुग्रह प्राप्त किया है।"(नीतिवचन 18:22) इस बारे में सोचें कि आप उसके बिना अकेले कैसे रहेंगे। आदम अकेला था, लेकिन उसके लिए अच्छा नहीं था - इस भगवान ने उसे एक पत्नी दी उसके पास आपके जीवन के लिए एक साथी, एक मित्र और हर दिन का आनंद लेने के लिए एक प्रेमी है। आप कितने खुश हैं! भगवान का शुक्र है और हर दिन उसके लिए प्रार्थना करो। यह एक है "इनाम" भगवान की विशालता
  • 13
    "हर पहलू में आपकी पत्नी के साथ एक मांस बनें"(मैथ्यू 1 9: 5) उसके साथ जीवन का आनंद लें जैसे कि आप अविभाज्य थे, लेकिन सावधानी के साथ जी रहे हैं वह पहली बार जब आप उससे मिले तो उसके साथ रहना चाहता है। काम के बाद उसके घर से भागो दिन के दौरान उसे सोचें इसे हर दिन बुलाओ साथ में सीखें: एक ही सोच है अक्सर अंतरंगता और सेक्स का आनंद लें आपको एक आवृत्ति के साथ यौन संबंध होना चाहिए, जो दूल्हे की इच्छाओं को पूरा करता है, जो कि सबसे ज्यादा जरूरत महसूस करते हैं जाहिर है आपको विभिन्न प्रतिबद्धताओं और आपकी स्वास्थ्य स्थितियों को ध्यान में रखना चाहिए। दिन के दौरान क्या हुआ, इसके बारे में बस समय बिताने का खर्च करें यह एक वास्तविक हित दिखाता है: सहभागिता सुनना, पूर्ण ध्यान देने और उसकी आँखों में दिखना यीशु मसीह को छोड़कर आपकी पत्नी किसी और चीज़ से ज़्यादा ज़रूरी है अपनी पत्नी के साथ रहें
  • टिप्स

    • प्रोत्साहन पाने के लिए इंटरनेट या पुस्तक की कहानियां पढ़ीं जो बताती हैं कि भगवान टूटे हुए विवाहों की मरम्मत कैसे कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com