कैसे एक लड़की के लिए प्यार व्यक्त करने के लिए

अपने प्रेम को व्यक्त करना मुश्किल हो सकता है, चाहे आप साल के लिए एक भागीदार है और यह सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि आप कितना प्यार करता हूँ, या है कि यह पहली बार है कि आप दुर्भाग्यपूर्ण उच्चारण होना चाहता हूँ "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। हालांकि, यह जटिल होना जरूरी नहीं है। अपनी स्थिति की तुलना में फिल्मों और संगीत की रूढ़िताओं के लिए तुलना करने के बजाय, अपनी भावनाओं को ईमानदारी और सहजता के साथ कबूल करें

कदम

विधि 1

पहली बार अपने प्यार को व्यक्त करें
एक लाइफ पार्टनर खोजें 15 शीर्षक वाला छवि
1
अपने साथी के विशिष्ट गुणों के बारे में सोचो यह हर दिन नहीं है कि आप एक औरत को बताने के लिए कि आप उससे प्यार करते हैं, और बहुत कम लोग वास्तव में आपके दिल को जीतेंगे ईमानदारी से अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए, अपनी प्रेमिका को विशेष बनाने वाली विशेषताओं की पहचान करें। वे विशेष यादें हैं जो आप साझा करते हैं, एक दोष जो आपको पागल बनाता है, आपके कौशल या एक व्यक्तित्व है जो आपको हर दिन प्यार में पड़ता है।
  • जब आप बोलते हैं या नहीं, तो इन गुणों को उजागर कर सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप समझते हैं कि आप प्रेम में क्यों महसूस करते हैं। ऐसी भावनाओं को व्यक्त करना बहुत आसान है जो आप अच्छी तरह समझते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 1
    2
    बात करने के लिए चुप, खुश और शांतिपूर्ण समय चुनें। ऐसी जगह ढूंढें जहां आप अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं और अपनी लड़की की प्रतिक्रिया को आसानी से सुन सकते हैं। आप अकेले हैं जब एक नियुक्ति के बाद, एक चलने या बस एक चुप पल में उसके साथ बात कर सकते हैं, लेकिन जगह के बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो आपके शब्द अधिक महत्वपूर्ण और रोमांचक हैं उसने कहा, कुछ पल कहना है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह सबसे अच्छा विकल्प नहीं है:
  • यौन संबंध के बाद
  • नशे में या दवाओं के प्रभाव में।
  • इंटरनेट या फोन पर (यदि आप खुद को व्यक्ति में देख सकते हैं)
  • एक गर्म तर्क के बाद लड़ाई के दौरान या बाद में
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लव हीस्ट 3
    3
    सरल और ईमानदार शब्दों का प्रयोग करें सिनेमा आपको विश्वास कर सकती है कि आपको किसी मूल या विशेष संदेश का आविष्कार करना है, लेकिन यह नहीं है। यदि आप अपने सभी समय की योजना बनाते हैं और सही क्षण के लिए इंतजार करते हैं, तो आप अभी तक अपने रिश्ते की प्रकृति को समझ नहीं पाए हैं। आप प्यार में हैं, इसलिए सादगी का चयन करें और अपनी प्रेमिका को बताएं। यह पर्याप्त से अधिक होगा, आप भरोसा कर सकते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपके रोमांटिक रिश्ते में रोमांस और नाटकीयता के लिए कोई जगह नहीं है। हालांकि, किसी के लिए आपका प्यार व्यक्त करना भावनात्मक दृष्टिकोण से एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है - आपको धूमधाम की आवश्यकता नहीं है।
  • यह आपको कितना खुश करता है, आपकी सर्वोत्तम यादें, आपकी आशाएं और आपकी भावनाएँ एक हैं "सामग्री" से प्रेरणा आकर्षित करने के लिए पर्याप्त से अधिक एक कविता लिखने या एक घटना की योजना बनाने की आशंका मत बनो।
  • एक प्रेमपूर्ण वन चरण 9 पर एटम धोखा नामांकित छवि
    4
    शब्दों को बाहर चलो गहरा साँस लें और 3 तक जुटें। 3 पर, बस शब्दों का उच्चारण करें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। अब और नहीं - खुशी के जीवन के लिए साहस का 3 सेकंड भाषण, कैसे चुनने के लिए शब्द या अन्य विवरण के बारे में सोचें उसे केवल बताएं: "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • "मैं तुम्हारे साथ प्यार करता हूँ"।
  • "पिछले कुछ महीनों में मेरी ज़िंदगी सबसे सुंदर रही है और मैं आपको मिलाने के लिए दुनिया के भाग्यशाली व्यक्ति की तरह महसूस करता हूं। मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • "यह कुछ समय हो गया है क्योंकि मैंने यह बात रखी है और यह कह कर ज़ोर से सचमुच एक राहत है। मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • उसे गले लगा या एक चुंबन और, इससे पहले कि वह चले, कानाफूसी "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 15
    5
    एक बार जब आप बात कर लेंगे, जवाब सुनने के लिए प्रतीक्षा करें, जो कुछ भी हो। सोचें कि आप अपने साथी को उन सबसे मजबूत भावनाओं को कबूल कर रहे हैं जिन पर आपने कभी महसूस किया है, जिस पर आप दिन, या कई हफ्तों के लिए प्रतिबिंबित कर रहे हैं आप इन शब्दों को पहली बार सुनते हैं और समझने में आपको समय लगता है कि आप क्या महसूस कर रहे हैं। आप उसकी प्रतिक्रिया को नियंत्रित नहीं कर सकते और आपको ऐसा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। उसे सुनो और उसे बातचीत संभालो।
  • उस व्यक्ति को बताने के लिए बहुत साहस होता है जिसे आप उससे प्यार करते हैं। आपको खुद पर गर्व होना चाहिए
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ यू लव ही चरण 5
    6
    अगर आप खुद को व्यक्ति में नहीं देख सकते हैं, तो अपना फोन कॉल या पत्र के साथ अपना प्यार व्यक्त कर सकते हैं। किसी को फिर से देखने के लिए आपको प्रतीक्षा करने की ज़रूरत नहीं है कि आप उससे प्यार करते हैं और आप अपनी भावनाओं को सुनिश्चित करते हैं, उन्हें प्रकट करते हैं। उस ने कहा, एक लघु टिकट या पाठ संदेश से समझना मुश्किल है जो क्षणभंगुर का मतलब है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" (क्या यह मजाक है, क्या यह गंभीर या अर्ध-गंभीर कथन है?), इसलिए सभी संदेह को दूर करने का प्रयास करें आपकी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए समय निकालें ताकि आपकी प्रेमिका उन्हें गलत तरीके से समझ सकें।
  • उसे पता चलिए कि आप उससे बात करना चाहते हैं, लेकिन आप इस रहस्य को अब और नहीं रख सकते।
  • समझाएं कि आप प्यार में क्यों महसूस करते हैं और आप अब जो छिपे हुए महसूस कर रहे हैं उसे क्यों नहीं रख सकते अपनी भावनाओं को स्वीकार करें और अपनी कहानी प्रकट करें
  • उसे बताएं कि आप तत्काल उत्तर नहीं चाहते हैं, लेकिन आपने खुद को बोझ से मुक्त करने की आवश्यकता महसूस की।
  • विधि 2

    शब्दों में अपना प्यार व्यक्त करना
    इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 10
    1
    मत कहो "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" आप के बारे में क्यों सोचते हैं "होने" कहते हैं, लेकिन सिर्फ अगर आप वास्तव में प्यार में लग रहा है कुछ लोग कहने का प्रबंधन करते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" समस्याओं के बिना कई बार एक दिन दूसरों को अधिक आरक्षित है, क्योंकि उनका मानना ​​है कि उन शब्दों का उच्चारण करने से अक्सर उनके प्रभाव और सौंदर्य कम हो जाते हैं जो भी आपकी राय है, यह आपके लिए केवल एक अच्छा विचार है जब आप वास्तव में आश्वस्त हो जाते हैं।
    • अगर आपका प्यार कबूल करना बोझ की तरह लगता है, तो आपको अपनी प्रेमिका के लिए जो महसूस होता है उसका पुनर्मूल्यांकन करना होगा। आपके पास शब्द के साथ एक समस्या है "प्यार" या भावना के साथ ही?
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Attention Step 13
    2
    दूसरे शब्दों का प्रयोग बिना व्यक्त किए, प्रेम व्यक्त करने के लिए करें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। अपनी भावनाओं को नियमित रूप से व्यक्त करने के लिए आपको एक टूटे रिकार्ड नहीं बनना है। यह आपकी प्रेमिका है कि आप उसे कंपनी के लिए आभारी है, तो आप बहुत ख़ुशी हो रही है जब आप उसके साथ कर रहे हैं, कि आप प्यार और प्यार के अन्य सभी समानार्थी शब्द खोजने के लग रहा है का पता चलता है, तो वह समझता है क्या आप कभी भी एक ही कामों का सहारा के बिना लग रहा है। प्रयास करें:
  • "मैं आप के लिए एक बेहतर व्यक्ति धन्यवाद हूँ"।
  • "मैं तुम्हारे बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता"।
  • "तुम मुझे हर दिन पागल हो जाओ और मैं इसे प्यार करता हूँ"।
  • मिठास, प्रिय, प्यार की तरह आप पसंद करते हैं कि fondles का उपयोग करें ...
  • एक महिला चरण के साथ अंत वार्तालाप का शीर्षक चित्र 1
    3
    उन्हें समझें कि आप आपकी सहायता और समर्थन की सराहना करते हैं। उन छोटी छोटी चीजों को पहचानें जो आपके लिए सही हैं और उन्हें बताएं कि आप इस पर इसके लिए असाधारण मानते हैं। उसे बताएं कि उसे टमाटर की चटनी बहुत अच्छी है और याद रखना कि उसका समर्थन सबसे कठिन क्षणों के दौरान कितना महत्वपूर्ण था। अपने प्यार को अभिव्यक्त करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि यह दिखाता है कि आप जो कुछ भी सूट करते हैं और आप इसकी सराहना करते हैं, अक्सर उसके बारे में सोचते हैं सर्वोत्तम क्षणों में शामिल हैं:
  • उसने आपकी देखभाल की या जब उसने आपको एक मुश्किल क्षण में हाथ दिया।
  • जब आप तनावग्रस्त महसूस करते हैं और डरते हैं,
  • आपके लिए स्नेह के छोटे इशारों को याद रखना जो आपके लिए सही है यदि आप काम पर जाने से पहले हर दिन दोपहर का भोजन तैयार करते हैं, तो उसका आभारी होना सुनिश्चित करें।



  • छवि शीर्षक वाली लड़की को चरण 7 के लिए माफी मांगो
    4
    उसे माफ़ कर दो और उसे दोष न दें एक जोड़ी एक ऐसी टीम है जो एक साथ जीवन की चुनौतियों का सामना करती है, व्यक्तिगत रूप से नहीं। जब आप अपने साथी को कोई गलती करते हैं तो भी अगर आपने माफी मांगी, या जब आप उसके खिलाफ शिकायत रखते हैं, तो आप उस समस्या के लिए उसे दोषी मानते हैं, तो आप इस लिंक को तोड़ देते हैं माफ़ी प्यार का सबसे सामान्य रूपों में से एक है और यह दर्शाता है कि आपका बंधन किसी समस्या या त्रुटि से परे है। एक अप्रिय स्थिति के लिए अपने साथी को दोष देने से, आप परिदृश्य को एक लड़ाई में बदल देंगे।
  • इसे क्षमा करने में समय लग सकता है, यह सामान्य है आपका लक्ष्य सच्चाई में किए गए गलतियों को छोड़ने की इच्छा के माध्यम से अपने प्रेम को व्यक्त करना है और अपने साथी को उसके सभी दोषों से प्यार करना है
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 9
    5
    झगड़े के दौरान खुले और ईमानदार रहें अपनी चिंताओं को छिपाओ मत। यहां तक ​​कि जोड़े जो एक दूसरे से बहुत अधिक झगड़ा करते हैं: सबसे महत्वपूर्ण पहलू है कैसे आपके झगड़े होते हैं. हमेशा समस्याएं और मतभेद होंगे, लेकिन जो लोग जानते हैं कि उन चीजों को स्वीकार करना अच्छा नहीं है जो उन्हें कालीन के नीचे एक और दिन का ध्यान रखने के लिए ब्रश करने से बेहतर है। कुछ मायनों में, यह अभी भी आपके साथी के लिए प्यार की अभिव्यक्ति है - आप जानते हैं कि आप उसके साथ ईमानदार हो सकते हैं और विश्वास कर सकते हैं कि वह ऐसा ही करती है
  • इसके लिए कुछ करना संभव नहीं है "अपने प्यार की कोशिश करो"। प्यार एक वैज्ञानिक सिद्धांत नहीं है, यह सिद्ध नहीं होना चाहिए।
  • कोप विद ए क्लिंगी प्रेमिका या प्रेमी चरण 7
    6
    भविष्य के लिए अपनी योजनाओं में इसे शामिल करें जिन लोगों को आप प्यार करते हैं वे स्वाभाविक रूप से आपके भविष्य का हिस्सा हैं। जब आप अपनी आँखें बंद करते हैं, तो वह आपके पक्ष में है और उसे समझने से शब्दों का इस्तेमाल किए बिना अपना प्यार व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप बच्चों के लिए हर एक विस्तार के बारे में सोचना, शादी से होगा, आप उसे जानते हैं कि आप विचार से उत्साहित कर रहे हैं कि वह अपने जीवन में हमेशा के लिए बनी हुई है यह बताने के लिए है ही नहीं।
  • "अगर हम कल सेवानिवृत्त हो सकते हैं, तो आप एक साथ रहने के लिए कहाँ जाएंगे?"।
  • अपने करियर, अपने आदर्श घर, सपनों, परियोजनाओं और महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात करें, भले ही आपको लगता है कि वे अविभाज्य हैं।
  • विधि 3

    कार्रवाई के साथ अपने प्यार को व्यक्त करना
    चित्र शीर्षक वाली लड़की को चरण 13 के लिए क्षमा करें
    1
    उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं या एक दिन में एक बार अपना प्यार दिखाने के लिए समय निकालें। यदि आप अपने आप को दैनिक प्यार की भावना को बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, एक साधारण एक कह रही है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" या यहां तक ​​कि आपके टूथब्रश पर टूथपेस्ट डालने के लिए, आप लंबे समय तक अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखेंगे। यदि आप अपने स्नेह दिखाने के बारे में चिंतित हैं, तो एक दिन ऐसा करने के बारे में सोचें। यहां तक ​​कि एक बहुत लंबे और भावुक चुंबन एक अच्छा तरीका समय आप के साथ कुछ पल के लिए उसे खर्च धीमा है
  • छवि शीर्षक वाली लड़की को चरण 10 के लिए क्षमा करें
    2
    इशारों के साथ अपना स्नेह दिखाएं और पता करें कि आपके साथी की जरूरत क्या है। कुछ लोगों को जब भी उन्हें मौका मिलते हैं, तो उन्हें कुचलने में कोई दिक्कत नहीं होती है। दूसरों के निजी क्षणों के लिए अंतरंगता छोड़ना पसंद करते हैं प्रभावी ढंग से संचार करना आपके स्नेह को दिखाने के लिए और अपने प्रेम को उन कार्यों के साथ व्यक्त करने की सर्वोत्तम रणनीति है जो आपके साथी को असहज महसूस नहीं करते। उसने कहा, आपको सार्वजनिक रूप से निम्नलिखित कार्य करने में परेशानी नहीं होनी चाहिए:
  • हॉग और चुंबन जब आप हैलो कहते हैं
  • हाथ से पकड़ो
  • एक आकर्षक तरीके से पुश या खींचें।
  • कह रही है कि आप उससे प्यार करते हैं दोस्तों या अजनबियों के सामने।
  • छवि का शीर्षक शर्म एक गर्ल चरण 18
    3
    उन्हें थोड़ा एहसान, खासकर अगर आप उन्हें उम्मीद नहीं है। उसके लिए उसके कार्यों में से एक को पूरा करें, या रविवार सुबह सुबह अपने नाश्ता लाएं। जब आप उसे दिखाते हैं कि आप उसके बारे में सोचते हैं, भले ही यह एक विशेष अवसर न हो, वह समझ जाएगी कि आप उससे कुछ भी कहने के बिना उसे प्यार करते हैं।
  • यह सलाह तब विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब आप पर जोर दिया जाता है। अपने जीवन को आसान बनाने के लिए आप क्या कर सकते हैं?
  • बदले में कुछ पाने के लिए उसे आशीर्वाद न दें, बल्कि उसे खुश करने के लिए और उसे अपना प्यार दिखाएं।
  • छवि का शीर्षक है एक लांग और हैप्पी रिलेशनशिप चरण 6
    4
    शाम नियुक्तियों और विशेष अवसरों के साथ अपने प्रेम का जश्न मनाएं अपने जीवन को अधिक जीवंत बनाने के लिए प्रतिबद्ध इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने सभी पैसे खर्च करना पड़ता है ताकि वह उसे महसूस कर सकें, लेकिन आपको हर हफ्ते कुछ समय एक साथ मिलना होगा। जब आप अपनी प्रतिबद्धताओं को अपने साथ रखने और सुंदर घंटे एक साथ बिताते हैं, तो संदेश स्पष्ट होता है: आप उससे प्यार करते हैं और आप उसे बताना चाहते हैं
  • आप शाम को एक साथ घर पर खाना खाने और सोफे पर एक मूवी देख सकते हैं, या एक तारांकित रेस्तरां में रात के खाने के लिए जा सकते हैं या फिर आप अपने पिछवाड़े में या एक राष्ट्रीय पार्क में कैम्पिंग जाना पसंद करते हैं। शायद आप संग्रहालय में जाकर कुछ घंटों के लिए चलना पसंद करते हैं। विचार की गिनती
  • आप उसे हमेशा आश्चर्यचकित नहीं कर सकते, लेकिन यह एक विशेष अवसर पर अपने प्रेम को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है।
  • सबसे महत्वपूर्ण तिथियाँ और घटनाओं को याद रखें. इन अवसरों पर, आपके प्रेम इशारों का एक बड़ा प्रभाव पड़ता है। इस कारण से, एक वर्षगांठ या जन्मदिन को भूलना एक गंभीर कमी है
  • छवि का शीर्षक आपको अपने पूर्व की तरह करना चरण 1
    5
    स्वयं होने की संभावना प्रदान करें एक मजबूत और स्वस्थ रिश्ते का निर्माण करने के लिए आपको अपने साथी पर भरोसा करना पड़ता है और उसे मज़े करना पड़ता है सिर्फ इसलिए कि आप इसे प्यार करते हैं, आपको इसकी छाया नहीं बनानी पड़ती है यदि आप वास्तव में उसके साथ प्यार करते हैं, तो उसे मुफ़्त में छोड़ने में कोई समस्या नहीं होगी, वह तब तक गिनती नहीं करे जब तक कि वह आपके पास वापस न आए।
  • जब आप दूर होते हैं, लिखने या कॉल करने के बारे में चिंता न करें। बहरहाल, उन्हें हर समय आपकी उपस्थिति महसूस करने से बचें। उसे मज़े करो और कुछ अच्छी कहानियां बताएं जब आप एक-दूसरे को फिर से देखते हैं।
  • यदि आप प्रेम में हैं, तो ईर्ष्या को अलग रखें। तुम्हें पता है वह तुम्हारे पास वापस आ जाएगी
  • टिप्स

    • "प्यार" यह एक बहुत मजबूत शब्द है, इसलिए समझने की कोशिश करें कि इसका अर्थ क्या है।
    • खुद का सम्मान करो! सोचो: "सभी लड़कियों के पास मुझे भाग्यशाली होगा"। हालांकि मत छोड़ो, कि आपका अहंकार आपको गलतियां करने के लिए प्रेरित करेगा।
    • इस जोखिम को चलाएं वह आपको बता सकती है कि वह आपको प्यार करती है या नहीं। इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपसे प्यार नहीं करता है या कि वह भविष्य में ऐसा कभी नहीं करेगा, लेकिन सिर्फ यही कि वह अभी कहने के लिए तैयार नहीं है।
    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com