अपनी प्रेमिका को कैसे बताना है कि आप उससे प्यार करते हैं

क्या आप कभी भी लड़की को उससे प्यार करने के बारे में चिंतित हैं? क्या आपको कभी एक संभावित इनकार से डर लगता है? यदि हां, तो पढ़ते रहें!

कदम

अपनी प्रेमिका बताओ कि वह आपको प्यार करता है उसका चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक candlelit रात का खाना योजना आप उसे रेस्तरां में ले जा सकते हैं या घर पर अपना खाना बना सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक सुंदर और रोमांटिक डिनर है
  • अपनी प्रेमिका को बताएं कि वह आपको प्यार करता है उसका चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    तुम भी उसे एक उपहार दे सकता है कुछ भी ठीक है- चॉकलेट से लेकर जवाहरात तक, कुछ महंगी या कुछ चीज जिसके लिए आपने कुछ भी खर्च नहीं किया है, खुद किया या खरीदा - किसी भी मामले में विचार की सराहना होगी!
  • अपनी प्रेमिका को बताओ कि वह आपको प्यार करता है उसका चरण 3 शीर्षक वाला चित्र



    3
    उसे घर पर आमंत्रित करें और एक विशेष वातावरण बनाएं सुनिश्चित करें कि घर साफ है! यदि आप पहले से ही यौन सक्रिय हैं, तो अपने बिस्तर को गुलाब की पंखुड़ियों के साथ छिड़क दें यदि आप अभी तक नहीं हैं, तो प्रेस न करें एक फिल्म किराए पर, अपने पसंदीदा स्नैक्स आदि खरीदें।
  • अपनी प्रेमिका को बताओ कि वह आपका प्यार 4 चरण का चित्र है
    4
    उसे धीरे से चूमो, यहां तक ​​कि फ्रेंच में भी, या, यदि आप पहले से ही यौन सक्रिय हैं, पहले ऐसा करने के, इसे धीरे-धीरे चूमो / फ्रांसीसी फिर उसे चुंबन बंद करो, उसकी आँखों में गहरी देखो और उसे बताओ मैं तुम्हें प्यार करता हूँ. वह जवाब दे सकता था मैं आपको भी प्यार करता हूँ, लेकिन यह भी ऐसा नहीं कर सकता है किसी भी मामले में, गुस्सा या चिंता न करें। आप जो कर रहे थे उसके साथ आगे बढ़ें और उससे ज्यादा मत कहो, उससे प्यार करो। यदि आप इसे दोहराते हैं, तो आप असहज महसूस कर सकते हैं
  • टिप्स

    • यहां तक ​​कि अगर वह बताता है कि आपको उबाऊ लगता है, तो ध्यान दें - उसके लिए यह नहीं है!
    • शाम को रोमांटिक पोस्ट करें और इसे व्यवस्थित करने के बारे में सोचें। उसके बारे में सोचो और वह क्या पसंद करती है उनका पसंदीदा चॉकलेट, उनका पसंदीदा पेय और यहां तक ​​कि उनकी पसंदीदा फिल्म, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे नफरत करते हैं!
    • सुनिश्चित करें कि जब आप उन्हें बताएं मैं तुम्हें प्यार करता हूँ, आप एक सहज वाक्यांश लगता है आपको शर्मीली और निर्दोष दिखना चाहिए।

    चेतावनी

    • उसे मत कहो कि आप उससे प्यार करते हैं, उम्मीद है कि वह आपको उसी तरह जवाब देगी! उस विशेष रात के दौरान एक बार कहो और, अगर आपको ऐसा लगता है, तो अगली सुबह यह मत कहो कि अगर यह आपको असुविधाजनक बनाता है और, सबसे ऊपर, अगर आपको लगता है कि यह आपको असुविधाजनक बना सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com