सिनेमा में एक लड़की को कैसे चूमो (मध्य-एजर्स के लिए)

यहां तक ​​कि अगर आप सिनेमा को चुंबन देते हैं तो यह इस दुनिया का सबसे रोमांटिक अनुभव नहीं हो सकता है, अगर आप एक लड़के हैं जो अभी भी मिडिल स्कूल सिनेमा में जाता है तो एक चुंबन चुराने का सुनहरा अवसर हो सकता है। लेकिन अगर आप किसी फिल्म के दौरान एक लड़की को चुम्बन करना चाहते हैं, तो आपको अपने कार्ड को अच्छी तरह खेलना होगा। यदि आप जानना चाहते हैं कि किसी लड़की को प्रक्षेपण के दौरान घबराहट के बिना चुंबन कैसे करना है, तो पहले कदम पर जाएं और आप अपने रास्ते पर रहेंगे: मुड़ें!

कदम

भाग 1

मंच तैयार करें
1
पता लगाएँ कि क्या आप दोनों तैयार हैं हालांकि कई लोग मिडिल स्कूल में अपना पहला चुंबन देते हैं, फिर भी बहुत से लोग इतनी जल्दी एक के लिए तैयार नहीं हैं। यदि आप अभी भी हाई स्कूल में जाते हैं, तो आपको यह समझने की आवश्यकता है कि क्या आप तैयार हैं - साथ ही साथ आपकी प्रेमिका यदि आप डेटिंग शुरू कर चुके हैं और आपने इसे स्पष्ट कर दिया है कि आपसे एक चुंबन प्राप्त करना चाहते हैं, या दिखाएं कि आप अपने स्नेह को बदलते हैं, तो आप सही रास्ते पर हैं, लेकिन आप अपना कदम उठाने से पहले भी संभवतः सुरक्षित होने का प्रयास कर सकते हैं।
  • आदर्श रूप से, आपको फिल्म से पहले अपनी प्रेमिका को चूमा जाना चाहिए था जिससे कि आपकी फिल्म कम शर्मनाक हो। अंधेरे में पहला चुंबन देना इतना सरल नहीं है
  • 2
    एक उपयुक्त फिल्म चुनें। एक उपयुक्त फिल्म चुनना महत्वपूर्ण है जो आपको इसे चुम्बन करने की अनुमति देता है। एक प्रेम कहानी या एक लापरवाह साजिश आपकी प्रेमिका को असहज महसूस नहीं करने में मदद करेगी, जबकि आप फिल्म के बीच में उसे चुंबन दे रहे हैं। इसके अलावा एक फिल्म का चयन न करने की कोशिश करें कि उनमें से एक को देखने की इच्छा के कारण मृत्यु हो गई, अन्यथा आप अपने आप को चुम्बन के बारे में सोचने के लिए प्लॉट से बहुत ज्यादा जाने दें। इसके अलावा यह बेहतर होगा कि कमरे में भीड़ नहीं थी- एक फिल्म चुनें जो कम से कम एक महीने के लिए पेश कर रही है यदि आप बच्चों के साथ परिवार में खुद को खोजना चाहते हैं, तो आपके लिए कदम उठाना कठिन होगा।
  • लड़की को फिल्म का चयन करने के लिए उसे विशेष महसूस करने दें उससे पूछें कि क्या वह कुछ भी देखना चाहती है लेकिन अगर आपको जवाब नहीं देना है, तो आप एक चुन सकते हैं।
  • 3
    शॉट में जाओ। बाहर जाने से पहले एक शॉवर ले लो। अपने दांतों को अच्छी तरह से धो लें, दुर्गन्ध दूर करें और ठीक से कपड़े पहने। इसके अलावा कुछ टकसालों को अपनी सांस को ताज़ा करने के लिए लाओ। आपको एक सूट और टाई पहनने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि यह सुनिश्चित कर लें कि लड़की को यह समझता है कि आप हमें प्रतिबद्धता में डाल रहे हैं - वह आपके प्रयासों की सराहना करेंगे और आपके अनुरोध पर सहमति देने के लिए अधिक इच्छुक होंगे। अगर आप उसी तरह कपड़े पहनते हैं जब आप स्कूल जाते हैं, तो आप इसे विशेष महसूस नहीं करेंगे
  • 4
    नाश्ते का अधिक से अधिक न करें आप पॉपकॉर्न या एम के भी ले सकते हैं&एम यदि आप दोनों इसे चाहते हैं, लेकिन याद रखें कि यह आपकी चाल को बनाने के लिए इसे और अधिक जटिल बना देगा। मक्खन या पनीर में आने वाली अपनी उंगलियों के साथ चुंबन चुराने की संभावना कम होगी। यदि आप पॉपकॉर्न के लिए पूछते हैं तो आपको बिना किसी देरी के खरीदना चाहिए, ज़ाहिर है। यदि आप नहीं चाहते हैं, तो नाश्ता छोड़ें और मुख्य उद्देश्य पर जाएं।
  • 5
    एक अनचाहे क्षेत्र में आर्मचेयर खोजें भले ही सिनेमा एक सार्वजनिक स्थान है, तो आपको उस क्षेत्र में बैठने का प्रयास करना चाहिए जहां कुछ लोग हैं। एक फिल्म थियेटर में सच गोपनीयता रखने के लिए लगभग असंभव है, लेकिन आपको समूहों और ऐसे लोगों से जितनी दूर संभव हो सके रहना चाहिए, जो बहुत अधिक शोर करते हैं। दीवारों के पास के कमरे के एक तरफ एक सीट ठीक होनी चाहिए - इस तरह आप किसी को परेशान नहीं करेंगे जब आप अपनी प्रेमिका को चुम्बन करने का प्रयास करेंगे।
  • अपने इरादों को बहुत स्पष्ट बनाने की कोशिश न करें यदि आपकी प्रेमिका आपको पूछती है कि आप इतने सारे कहानियां क्यों बना रहे हैं, तो उसे बताएं कि आप कमरे के किनारे बैठे हैं
  • भाग 2

    अपनी चाल बनाएं
    1



    अपनी गर्दन के चारों ओर धीरे धीरे अपना हाथ रखो जब आप करें तो अपने बारे में आराम और आश्वस्त होने की कोशिश करें आपको जंभाई होने का नाटक और फिर अपने हाथ को अपने कंधे पर रखे जाने की आवश्यकता नहीं है - आकस्मिक होने की कोशिश करें। आप बोल्ड हो सकते हैं कि आप अपने हाथ को पीठ के चारों तरफ बैठने से पहले बैठ जाएं या मूवी शुरू करने के लिए इंतजार करें। आप यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आप अपनी चाल जल्दी करके और लड़की को असुविधाजनक डालकर सहमति देते हैं। उसके साथ ट्यून करने की कोशिश करें: अगर आप उसे छूने की कोशिश करते हैं या उसे अपने स्नेह में दिखाने के लिए ठीक से प्रतिक्रिया देते हैं और आप पहले से ही अन्य अवसरों पर उसे गले लगाते हैं, तो सिनेमा में ऐसा करना एक बड़ी समस्या नहीं होनी चाहिए।
    • आप उसे भी पूछ सकते हैं कि क्या वह ठंडा महसूस करती है - वह हाँ कहने की संभावना है, क्योंकि वह अक्सर सिनेमा पर फ्रीज करती है यह आपको अपने हाथों को अपने कंधे पर डालने का एक बहाना देता है
  • 2
    करीब आते हैं। जैसा कि फिल्म जारी है, आपको लड़की के जितना संभव हो उतना करीब लाने की कोशिश करनी चाहिए। धीरे-धीरे ऐसा करें जब आपको लगता है कि यह सही समय है, या फिल्म में डरावना या रोमांटिक दृश्य के दौरान। अपने कंधे के चारों ओर अपना हाथ डालकर, अपने सिर को एक-दूसरे को छूने के करीब ले जाइए। आप अपने आलिंगन के साथ उसके हाथ की प्रेरणा कर सकते हैं, या आप अपने घुटने पर अपना दूसरा हाथ डाल सकते हैं। बस उसे आरामदायक महसूस करने और संपर्क बनाने के लिए एक रास्ता ढूंढें।
  • यह वह हिस्सा है जहां स्नैक्स बाधा का एक सा हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप गलती से एक पेय या फलों के रस को उलट नहीं करते हैं यदि आप अपने एक स्नैक्स का आनंद ले रहे हैं, तो आपको खाना खाने के लिए इंतजार करना उचित होगा, इसलिए आप करीब पहुंचने की कोशिश करना बंद नहीं करेंगे।
  • 3
    दिखाने के लिए देखो कि वह आपको चुंबन देना चाहती है। यदि वह अपने होठों को घूरता या देखती रहती है, तो वह बहुत संभावना है कि वह आपको चुम्बन करना चाहती है यदि आपको थोड़ा परेशान लगता है लेकिन आपको आपका ध्यान पसंद है, तो यह हमेशा संभावना है कि आप चुंबन चाहते हैं अगर, अगर आप करीब आने की कोशिश करते हैं, तो आप वापस खींचते रहें, तो यह संभावना है कि आप अभी तक तैयार नहीं महसूस करते। याद रखें कि आप केवल मध्य विद्यालय में हैं, कई लड़कियों ने अभी तक पहला चुंबन नहीं दिया है और उस उम्र में ऐसा करने में सहज नहीं हैं। दबाव जारी करें या आप उसे असुविधाजनक बनाने का जोखिम उठा लेंगे
  • अगर वह फिल्म पर टिप्पणी करने के लिए आपके पास आती है या जब वह हंसते हैं, तो यह एक और संकेत है कि वह आपके चेहरे को करीब आने की चाहती है
  • 4
    एक कदम बनाओ जब सही समय आता है, उसे चूमने का प्रयास करें उसे आंखों में देखो, उसकी गाल को छूएं और फिर अपने दिशा में सिर को ढंक लेना और आगे बढ़ने तक आगे बढ़ें, जब तक कि आपके होठों को छुआ न जाए, बिना किसी अतिशयोक्ति के दृढ़ता से छूना चाहिए। वापस खींचने से पहले आप इसे दूसरे या दो के लिए चूम कर सकते हैं अधिकांश मिडिल स्कूल लड़कियों को फ्रेंच चुंबन के लिए तैयार नहीं हैं, इसलिए आपको अपनी जीभ का उपयोग करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए अगर आप यह सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि लड़की ऐसा करने के लिए तैयार है, या आप दोनों को एक अप्रिय आश्चर्य हो रहा है कुछ सेकंड्स के बाद आप उसे फिर से चूमने का प्रयास कर सकते हैं, या वापस बैठकर फिल्म का आनंद लें जब तक आपको दूसरा मौका नहीं मिल पाता।
  • चुंबन के बाद भी, इसे ध्यान से कवर करना जारी रखें। अपना हाथ अपने कंधे या उसके घुटने पर छोड़ दें, इसलिए वह समझ जाएगी कि आप देखभाल करते हैं।
  • 5
    एक सकारात्मक नोट पर शाम समाप्त करें। जब फिल्म खत्म हो गई, अपना हाथ हिलाओ और समझाओ कि आपके पास एक अच्छा समय था और फिर से उसके साथ जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। उसे समझें कि उसे उसकी कंपनी है जो वास्तव में आपको पसंद करती है, उसे चुंबन के बजाय। यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक उम्र है जिसमें चुंबन करना एक नवीनता है और सबसे रोमांचक चीजें हैं जो आप कर सकते हैं, यह भी एक दिलचस्प लड़की को जानना भी है जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं। अगर आपके चुंबन बहुत अधिक उत्तेजना के बिना काफी आकर्षक होंगे, तो आप अपने बारे में पता करने से पहले ही अन्य फिल्म टिकट खरीद पाएंगे।
  • टिप्स

    • उसे मत बताओ "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" सिर्फ इसलिए कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं: यह उसे कम विशेष कर देगा और वह आपके इरादों को समझ जाएगी। इसे केवल तभी बताएं जब आप वास्तव में कोशिश करते हैं इसके अलावा, समय की गति न दें सब के बाद, आप अभी भी जूनियर उच्च में हैं
    • सुनिश्चित करें कि यह आपके माता-पिता और तुम्हारा दोनों के लिए उपयुक्त है। आप अभी भी जवान हैं और चुंबन के बारे में आपके माता-पिता के नियम हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com