वेलेंटाइन डे के लिए रोमांटिक नियुक्ति कैसे करें

क्या आप उस व्यक्ति के लिए रोमांटिक वेलेंटाइन की तारीख को व्यवस्थित करना चाहते हैं जिसे आप पसंद करते हैं? यह लेख आपको अविस्मरणीय दिन बनाने में मदद करेगा।

कदम

एक निजीकृत रोमांटिक नियुक्ति व्यवस्थित करें

योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 1
1
उस व्यक्ति की वरीयताओं पर विचार करें जो आप से प्यार करते हैं। क्या आप उच्च स्तर पर खाना पकाने के बारे में भावुक हो? क्या आप रोमांटिक फिल्मों के साथ खुश हैं? क्या आप खेल, संगीत, साहित्य या अन्य विषयों से प्यार करते हैं? रुचि के एक या दो क्षेत्रों पर फोकस जो आपके प्रियजन या आपके प्रियजन को अपील करता है और तदनुसार योजना बना रहा है।
  • योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 2
    2
    भोजन पर फोकस अधिकांश वेलेंटाइन की घटनाएं भोजन पर आधारित होती हैं, चाहे यह एक रेस्तरां का खाना या साधारण चॉकलेट है आप किस प्रकार के व्यंजन पसंद करते हैं, इसके बारे में सोचें। किसी भी एलर्जी या भोजन प्रतिबंधों पर ध्यान दें। यहां खाने के लिए कुछ विकल्प दिए गए हैं:
  • घर पर रसोईघर अपने साथी को अपने हाथों से एक सुरुचिपूर्ण रात के खाने के साथ अविस्मरणीय शाम बनाने के लिए यह कितना महत्वपूर्ण है, यह दिखाएं। इस तरह, आप भोजन को निजीकृत कर सकते हैं और कुछ तैयार कर सकते हैं जो दोनों के लिए अपील करता है। रोमांटिक प्रस्तुति का अध्ययन करें - एक दिल के आकार का डिब्बे में सलाद की व्यवस्था करें - एक दिल के आकार के केक पर ब्लूबेरी सॉस में रोटी काटने के लिए दिल के आकार के मोल्ड का उपयोग करें
    योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 2Bullet1
  • रेस्तरां में जाएं यदि आप चाहते हैं कि किसी और को भोजन और वातावरण के बारे में चिंतित हों, जब आप नियुक्ति पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो एक रेस्तरां चुनें जो दोनों के लिए अपील करता है। लेकिन देखो - यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि वेलेंटाइन डे पर एक मेज ढूंढना कठिन है, और प्रतीक्षा लंबे समय तक हो सकती है 14 फरवरी को या उससे पहले की शाम को रेस्तरां में जाने पर विचार करें - अन्यथा पुस्तक अग्रिम में अच्छी तरह से।
    योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 2Bullet2
  • घर पर आदेश दूर-दूर की सुविधा के साथ घर पर डिनर की अंतरंगता का मिश्रण करें हमेशा याद रखें, छुट्टियों को देखते हुए, भोजन की डिलीवरी के लिए प्रतीक्षा लंबी हो सकती है
    योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 2Bullet3
  • अतिरिक्त के बारे में सोचें आप कन्फेक्शनरी में विशेष व्यवहार कर सकते हैं, या इस अवसर के लिए एक विशेष पेय खरीद सकते हैं।
    योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 2Bullet4
  • भोजन के अंत में, कुछ चॉकलेट और विशेष गर्म पेय खाते हैं (उदाहरण के लिए, मक्खन या फलों के सिरप की एक बूंद के साथ गर्म चॉकलेट, क्रीम के साथ कॉफी आदि)।
    योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 2Bullet5
  • योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 3
    3
    वातावरण बनाएँ घर के बाहर और अंदर दोनों, कुछ चीजें हैं जो आप रोमांटिक वातावरण बनाने के लिए कर सकते हैं और अपने स्वीटी को एक अच्छे मूड में रख सकते हैं। सामान्य से ज्यादा अच्छी तरह तैयार कपड़े आवाज के एक शांत और प्यारी स्वर में बोलें अपने साथी के हाथ रखें और उसके पास बैठो या उससे अंत में: मुस्कान!
  • योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 4



    4
    एक वर्तमान तैयार करें एक वेलेंटाइन उपहार महंगे या बड़ा होना जरूरी नहीं है समझने की कोशिश करें कि आप क्या चाहते हैं कुछ सुझाव:
  • कई महिलाओं को पारंपरिक वेलेंटाइन फूलों को प्राप्त करना पसंद है। आप किसी भी रंग की क्लासिक गुलाब चुन सकते हैं या अपने पसंदीदा फूलों का गुलदस्ता ले सकते हैं। एक महत्वपूर्ण बात को ध्यान में रखें: फूलों का चयन न करें कि आप अपनी बीमार दादी को भेज दें, अगर आप अपनी पसंद पर पुनर्विचार करेंगे। लाल और गुलाबी रोमांटिक रंग हैं - लेकिन गुलाब, बगीचे, ट्यूलिप, ऑर्किड और जंगली फूल भी बहुत पसंद हैं।
    योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 4Bullet1
  • नरम खिलौने एक लोकप्रिय विकल्प हैं।
    योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 4Bullet2
  • एक ग्रीटिंग कार्ड खरीदें और अंदर एक संदेश लिखें - अन्यथा, अगर आपको प्रेरित महसूस होता है, तो अपने हाथों से वेलेंटाइन कार्ड बनाएं।
    योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 4Bullet3
  • एक सुंदर उपहार विचार एक मिनी गुलाब पौधा हो सकता है जो आपको गुलाब सूखने पर भी याद दिलाएगा - एक सुंदर उपन्यास जो लंबे समय तक वांछित होता है, लाल धनुष से सजाया जाता है - आपके द्वारा लिखी कविता - आप दोनों की तस्वीरों का कोलाज , आदि।
    योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 4Bullet4
  • रचनात्मक रहें एक उपहार के लिए शानदार होना भौतिक होना जरूरी नहीं है विकल्पों के बारे में सोचें, जैसे गर्म हवा के गुब्बारे की सवारी, एक अच्छा बिस्तर और ब्रेकस्ट में रात भर रहने के साथ, एक संगीत कार्यक्रम के लिए टिकट, सबक सवारी करने के लिए उपहार प्रमाण पत्र। इन आश्चर्यों की याद एक लंबे समय तक चली जाएगी, और शायद ही भूल जाएगी।
    योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 4Bullet5
  • योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 5
    5
    आश्चर्य के तत्व के साथ खेलते हैं। आपका साथी या साथी आपके वेलेंटाइन कार्यक्रमों से अवगत हो सकता है, लेकिन आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसका खुलासा नहीं करते हैं। दिन के दौरान काम पर फूलों से उसे आश्चर्य कीजिए, एक कैंडललाइट डिनर ही घर आओ, या घर के आसपास रोमांटिक संदेश छोड़ें।
  • योजना एक रोमांटिक वेलेंटाइन शीर्षक`s Day Date Step 6
    6
    समझाएं कि वह आपके लिए खास क्यों है तुच्छ से आगे बढ़ो और इस बारे में तीव्रता से सोचें कि यह व्यक्ति आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण क्यों है - शब्द "प्रेम" के लिए तीव्र अर्थ दे।
  • टिप्स

    • बहुत मीठी उपहार खरीदना न करें याद रखें कि कुछ महिलाएं या लड़कियों को भरवां भालू पसंद नहीं है - और कुछ पुरुष या लड़कों को आफ़्टरशेव पसंद नहीं है आप जिस तरह का उपहार चाहें उसे जांच कर सकते हैं
    • समय में अनुसूची। आपके मन में जो भी है वह पार्टी के दिन उपलब्ध नहीं हो सकता है।

    चेतावनी

    • निराशा से बचने के लिए यदि आप भोजन, एक केक, या किसी अन्य विशेष सोचा का आयोजन करते हैं, तो 14 फरवरी से कम से कम 5 दिन पहले इसका आयोजन किया जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com