एक रोमांटिक शाम को कैसे व्यवस्थित करें

एक रोमांटिक शाम आपको अपने साथी के साथ भावनात्मक संबंध की बात करने और बनाने का मौका देता है। ये विशेष क्षण आपकी प्रेम कहानी को बहाल कर सकते हैं और कुछ के भीतर अंतरंगता बढ़ा सकते हैं। अपनी प्रेमिका के लिए इस तरह की शाम की योजना बना, आप अपने लिए अपनी स्नेह व्यक्त करने की अनुमति देता है और उसे समझने की कोशिश करता है कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। इस बारे में सोचें कि आप उसे खुश कैसे कर सकते हैं और घर पर आउटिंग या डिनर का आयोजन कर सकते हैं। अपनी नियुक्ति के लिए कुछ छू और विशेष विवरण जोड़ना, आप इसे यादगार और अविश्वसनीय रोमांटिक बना देंगे।

कदम

विधि 1

शाम को व्यवस्थित करें
स्टाइल और संवेदनशीलता का उपयोग करने वाले किसी व्यक्ति के साथ ब्रेक अप शीर्षक शीर्षक चित्र
1
अग्रिम में अच्छी शुरुआत करें किसी सटीक योजना के बिना आखिरी मिनट में पहुंचने का जोखिम नहीं है, क्योंकि हमारे पास कई प्रतिबद्धताओं हैं और हमारे एजेंडा पूर्ण हैं। कम से कम एक महीने पहले तैयारी करना शुरू करें यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर शाम एक वर्षगांठ या किसी अन्य विशेष अवसर है। अपने साथी को खुश करने के लिए किन गतिविधियों को चुनना है इसके बारे में सोचें
  • प्लान अ हॉलिडे पोट्लक फॉर द वर्कप्लेस चरण 3
    2
    तिथि और समय चुनें दोनों की प्रतिबद्धताओं पर विचार करें और सबसे अच्छा दिन खोजें। यदि आप जानते हैं कि काम के बाद आपके साथी हमेशा थक गए हैं, शाम को सप्ताहांत पर व्यवस्थित करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप बड़े मौके के लिए दोनों स्वतंत्र हैं, अपने कैलेंडर की तारीख को चिह्नित करना सुनिश्चित करें।
  • इमेज शीर्षक से एक जेंटलमैन चरण 7
    3
    अपने साथी को आमंत्रित करें या उसे आश्चर्य दें आप तय करते हैं कि क्या आप विशेष शाम को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं या यदि आप इसे पहले से प्रकट करना चाहते हैं। यदि आप इसके बारे में बात करना चुनते हैं, तो आप अपने साथी को यह कहकर आमंत्रित कर सकते हैं: "मैं अपनी शादी की सालगिरह के लिए कुछ विशेष करने की सोच रहा था क्या आप एक रोमांटिक शाम के लिए एक साथ बाहर जाना चाहेंगे?"।
  • यदि आप उसे आश्चर्य करना चाहते हैं, तो आप उसके दोस्त से सहायता प्राप्त कर सकते हैं उनसे बड़े दिन के लिए अपने साथी के साथ योजना बनाने के लिए कहें, तो उन्हें आखिरी मिनट में रद्द कर दें।
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद एफोन है, जो हमेशा लेट लेता है चरण 7
    4
    अपने साथी की वरीयताओं के बारे में सोचें सुनिश्चित करें कि शाम पूरी तरह से उसे समर्पित है याद रखें कि भोजन, स्थानीय लोगों और गतिविधियों सहित आपको क्या पसंद है इससे आपको यादगार शाम को व्यवस्थित करने में मदद मिलेगी कि आप बहुत सराहना करेंगे।
  • आप अपने पार्टनर से वरीयताओं की सूची तैयार कर सकते हैं और शाम को उन्हें शामिल करने का एक रास्ता खोज सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप प्रकृति से प्यार करते हैं, तो आप एक चांदनी समुद्र तट पर चलने की व्यवस्था कर सकते हैं।
  • मेक कम मनी फॉर गर्मी अवकाश चरण 11
    5
    निर्णय लें कि घर में रहना है या बाहर जाना है। दो तरह के रोमांटिक शाम हैं आप घर पर कुछ विशेष कर सकते हैं, या एक रात को व्यवस्थित कर सकते हैं। दोनों विकल्पों में आप अपने साथी के साथ एक सुंदर रोमांटिक तारीख बिताते हैं। निर्णय लेने के लिए, अपनी वरीयताओं पर विचार करें आपकी प्राथमिकता यह है कि आप सहज महसूस करते हैं।
  • घर पर रहने का लाभ यह है कि आप सभी गोपनीयता चाहते हैं और आप अन्य लोगों द्वारा विचलित नहीं होंगे।
  • बाहर जाने का फायदा यह है कि शाम वास्तव में विशेष और सामान्य से बाहर होगा
  • विधि 2

    निकास
    ओपन ए रेटेलर स्टेप 2 नामक छवि
    1
    एक रेस्तरां चुनें जगह अपने साथी को खुश कर देना चाहिए हो सकता है कि आप जानते हो कि उसके लिए भावुक मूल्य है, जैसे कि जहां आप अपनी पहली तारीख के लिए गए थे यदि ऐसा कोई स्थान नहीं है, तो एक ऐसे स्थान का चयन करें जहां आपको पसंद किए जाने वाले खाद्य पदार्थों की ज़रूरत होती है, जैसे जापानी रेस्तरां। जिन लोगों पर आप सामान्य रूप से जाते हैं, उनके मुकाबले यह एक शानदार स्थान होना चाहिए, लेकिन यह आपके बजट से बाहर नहीं है € 100 से भी कम के साथ आप एक महान डिनर का आनंद ले सकते हैं, लेकिन यदि बिल कोई समस्या नहीं है, तो आप स्पष्ट रूप से अधिक खर्च करने के लिए स्वतंत्र हैं
    • यदि आप एक रेस्तरां का चयन करना चाहते हैं जहां आपने कभी नहीं किया है, बुकिंग से पहले समीक्षा पढ़ें और सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से खाएं Yelp या Tripadvisor पर ग्राहकों की राय के लिए खोजें।
    • एक रोमांटिक सेटिंग की तलाश करें जिसमें परिवारों को समर्पित शैली नहीं है यह एक बहुत ही सुरुचिपूर्ण रेस्तरां होना चाहिए, जहां आपको बात करने का मौका मिलेगा, संभवतः दीवारों पर मोमबत्तियों और दीवारों पर कला के काम के साथ।
  • सही तलाक के वकील का चयन शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    2
    पुस्तक। इसे पहले से करें, तो आप बड़ी रात के लिए एक मेज के बारे में सुनिश्चित कर लेंगे आपके द्वारा चुने गए दिन के लिए रेस्तरां और किताब को बुलाओ।
  • छवि दिखाओ कि वह एक महिला है जिसे आप देखभाल करते हैं 7
    3
    दूसरी गतिविधि चुनें अपने प्रेमी के साथ एक रोमांटिक डिनर साझा करने के अलावा, आप रात के खाने के बाद कुछ भी व्यवस्थित कर सकते हैं। आप उसे सिनेमा में या थियेटर में नृत्य करने के लिए जाज क्लब में ले जा सकते हैं। अपनी पसंदीदा गतिविधियों और रुचियों के बारे में सोचो, फिर जब आप रेस्तरां छोड़ते हैं तो एक विशेष घटना का चयन करें
  • यदि आपको टिकट बुक करने की आवश्यकता है, तो इसे पहले से करें
  • यदि आप कुछ सरल पसंद करते हैं, तो चांदनी में चलना एक उत्कृष्ट विचार है।
  • छवि शीर्षक उत्तर साक्षात्कार प्रश्न चरण 10
    4
    होटल में एक कमरा बुक करें अगर आप अपने साथी के साथ घर से रात बिताना चाहते हैं, तो होटल बुक करें एक अच्छी जगह चुनें और खर्च करने के लिए तैयार हो जाएं: कुछ शहरों में कमरे की कीमतें € 300 से अधिक हो सकती हैं आपको पांच सितारों की ज़रूरत नहीं है, लेकिन एक सुरुचिपूर्ण और स्वादिष्ट एक के लिए देखो
  • छवि दिखाइए कि वह एक महिला है जिसे आप केयर चरण 8
    5



    एक उपहार खरीदें यदि आप चाहें, तो आप अपने स्नेह को दिखाने के लिए अपने साथी को उपहार खरीद सकते हैं। फूल, गहने और चॉकलेट हमेशा सराहना कर रहे हैं। यदि आप अधिक व्यक्तिगत विचार पसंद करते हैं, तो आप दो की एक अच्छी तस्वीर को एक साथ फ़्रेम कर सकते हैं। आप उपहार भी बना सकते हैं, जैसे रोमांटिक गीतों की सीडी अपने आप को उपहार के साथ प्रस्तुत करना एक अच्छा संकेत है कि आपका साथी बहुत सराहना करेगा।
  • शीर्षक वाली छवि उन्हें बिना बात के बिना लड़कियों को आकर्षित करें चरण 1
    6
    तय करना कि क्या करना है। सुनिश्चित करें कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ पोशाक चुनते हैं। आपके द्वारा चुने गए कमरे के आधार पर, आप एक अच्छा जैकेट पहन सकते हैं (या घुटने पर एक पोशाक, यदि आप एक महिला हैं) सुरुचिपूर्ण कपड़े पहने हुए वातावरण को और अधिक विशेष बनाने में मदद करता है और आपका पार्टनर कपड़ों को समर्पित प्रतिबद्धता की सराहना करेगा।
  • विधि 3

    घर पर रहें
    छवि शीर्षक से उत्सव उत्सव चरण 3
    1
    तैयार करने के लिए एक डिश चुनें लगभग सभी रोमांटिक शाम भोजन के साथ शुरू होते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उस नुस्खा के बारे में सोचते हैं जो आपका साथी सराहना करता है, लेकिन यह बहुत जटिल नहीं है, अन्यथा आप रसोई में सभी शाम खर्च करेंगे! एक डिश ढूंढो जिसे आप जानते हैं कि कैसे तैयार किया जाए, जो आपका साथी प्यार करता है और उसे बहुत अधिक काम की आवश्यकता नहीं होती है
    • रोटी, पनीर, जैतून, टमाटर, हैम, सलाद और अंगूर के साथ आप पूरी भूमध्य शैली में डिनर तैयार कर सकते हैं। यह एक खूबसूरत समाधान है जिसके लिए बहुत कम तैयारी की आवश्यकता होती है।
    • एक रात का खाना बहुत भारी नहीं है, अन्यथा आपकी रोमांटिक नस बाहर निकल सकती है। यह बहुत मसालेदार खाद्य पदार्थों से बचा जाता है
  • चित्र शीर्षक से पीठ जिम्मेदार कदम 5
    2
    निर्णय लें कि क्या पी लो आप शराब की एक अच्छी बोतल या शायद कुछ कॉकटेल चुन सकते हैं शैम्पेन बहुत रोमांटिक हो सकता है यदि आप गैर-अल्कोहल पेय पसंद करते हैं, तो आप टॉनिक पानी, फलों का रस या ताजे निचोड़ा हुआ रस पी सकते हैं। एक विशेष पेय शाम को और अधिक विशेष बनाती है
  • छवि शीर्षक से उत्सव उत्सव चरण 3 बुलेट 3
    3
    इस अवसर के लिए उपयुक्त मिठाई चुनें। अपने साथी की पसंद ढूंढें आप बोर्गुइनोन शैली में मिठाई तैयार कर सकते हैं और पिघलाया चॉकलेट में स्ट्रॉबेरी को विसर्जित कर सकते हैं - इसमें बहुत कम तैयारी की आवश्यकता है, यह स्वादिष्ट है और यह कुछ असामान्य है, जो निश्चित रूप से हर दिन नहीं खाती ये छोटे विवरण हैं जो शाम को यादगार बनाते हैं।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 2
    4
    सुनने के लिए संगीत चुनें अपने साथी की प्राथमिकताओं पर विचार करें, लेकिन पृष्ठभूमि के रूप में हल्के पटरियों के बारे में सोचें। आप सही माहौल बनाने के लिए, बिली हॉलिडे जैसी चिकनी जाज रख सकते हैं।
  • आप एक प्लेलिस्ट बना सकते हैं या संगीत स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं - बस यह सुनिश्चित करें कि कोई भी विज्ञापन लॉन्च नहीं किया गया जो वातावरण को बर्बाद कर सकता है
  • स्पाइस अप आपका सेक्स शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 1
    5
    मोमबत्तियों के साथ सही वायुमंडल बनाएं या फायरप्लेस को रोशनी दें प्रकाश रोमांटिक शाम में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और इस पहलू का ध्यान रखते हुए दर्शाता है कि आपने सभी विवरणों के बारे में सोचा है। आप रोशनी को बंद कर सकते हैं और अपने मोमबत्ती की रोशनी वाले साथी के साथ रात का भोजन कर सकते हैं, फिर उसके साथ एक चिमनी या मिठाई के लिए चिमनी के सामने बैठो।
  • लपटों पर ध्यान देना सुनिश्चित करें। आग पर घर की स्थापना की तुलना में कम रोमांटिक नहीं है!
  • एक कामुक मालिश चरण 10 नाम वाली छवि
    6
    एक अन्य गतिविधि को व्यवस्थित करें खाने और बात करने के अलावा, कुछ और करने के बारे में सोचना आप एक फिल्म देख सकते हैं, या आप अपने साथी को एक अच्छी रोमांटिक मालिश दे सकते हैं। हमेशा ऐसा करने के लिए आपको पूरी शाम एक साथ आनंद लेना होगा।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स शीर्षक वाला इमेज। चरण 1 बुलेट 3
    7
    बेडरूम सजाने पर्यावरण को विशेष और अलग करें कि इसे सामान्य रूप से कैसे प्रस्तुत किया जाता है। आप बिस्तर, हल्के मोमबत्तियों पर गुलाब की पंखुड़ी छिड़क सकते हैं और सादे दृष्टि में फूलों के फूलदान डाल सकते हैं। यह सही माहौल बनाने में मदद करता है
  • टिप्स

    • गुणवत्ता चॉकलेट चुनें
    • प्यार गीतों की एक सीडी बनाओ जो आप पसंद करते हैं
    • आराम करो और शाम को अपने प्राकृतिक पाठ्यक्रम का पालन करें।
    • अपने शाम को अपने साथी को बिताएं

    चेतावनी

    • तनावपूर्ण विषयों के बारे में बात न करें और वातावरण को खराब मत करो।
    • अपनी योजना को बहुत महत्व न दें सहजता के क्षणों को जगह दें और शाम को स्वाभाविक रूप से विकसित करें। चीजों को मजबूर करने की कोई ज़रूरत नहीं है, आप अपने साथी की कंपनी का आनंद लेते हैं।
    • कुछ भी विचलित न करें फोन बंद करना सुनिश्चित करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com