एक लड़की को बताने के लिए, जिसे आप उससे प्यार करते हैं

जब आप कहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" एक लड़की के लिए, एक संक्षिप्त और अक्षम क्षण के लिए अपने रिश्ते का भविष्य एक धागा द्वारा फांसी लगता है। अपने आप को घोषित करने के तुरंत बाद, आप खुद के भीतर सोच सकते हैं: "आप कैसे प्रतिक्रिया देंगे?", "मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूँ?", "मैंने आपको ऐसा क्यों कहा?", "हमारे साथ क्या होगा अगर वह जवाब देंगे कि वह मुझे भी प्यार करता है?"। इस बेहद कमजोर स्थिति में अपने आप को चलाने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप इसके प्रति क्या महसूस करते हैं और आपको जो भी जवाब दे सकते हैं उसके लिए तैयार रहें। एक बार जब आप उसे बताएं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", आप अपना घोषणा वापस नहीं कर पाएंगे

कदम

भाग 1

कहने के लिए तैयार "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"
इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप लव थ्रू (किशोर) चरण 1
1
समीक्षा करें कि आप क्या कहना चाहते हैं यह कहना वास्तव में डरावना है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" पहली बार के लिए यदि आप परेशान हैं, अपने भाषण को व्यवस्थित करते हैं, तो आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा। आप क्या कहना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें: बस इसे कहें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" या आप उन कारणों को बेनकाब करना चाहते हैं, जिनके लिए आप इस भावना को महसूस करते हैं? क्या आप प्यार में गिरने की व्याख्या करना चाहते हैं? क्या आप उसे जानना चाहते हैं कि वह आपके लिए कितना खास है? आप उसे बताने जा रहे हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" एक महत्वपूर्ण रोमांटिक इशारे के साथ अपने शब्दों के साथ? जब आप जानते हैं कि आप क्या कहते हैं, प्रेम की घोषणा की समीक्षा करें इस तरह, जब आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते समय आता है, तो आप अपने लिए तैयार और अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे।
  • इकलौते शीर्षक वाला एक लड़की तुमसे प्यार करता है (किशोर) चरण 2
    2
    सही समय और स्थान खोजें जिस क्षण में कोई अपना प्यार घोषित करता है वह एक अंतरंग और विशेष अवसर है। तो, यह सही होना चाहिए। एक आरक्षित जगह चुनें, जिसमें आपकी कहानी और उचित समय के भीतर एक निश्चित अर्थ भी हो।
  • अपने आप को कक्षा में घोषित मत करो;
  • यदि आप अपने दोस्तों के बीच मिल जाए, तो उसे एक तरफ ले जाएं;
  • आप इस अवसर के लिए कुछ विशेष आयोजन कर सकते हैं। उसे एक पैदल चलने या पिकनिक लेने के लिए आमंत्रित करें या डिनर के दौरान उसे अपने लिए तैयार किए भाषण करके उसे घोषित करें।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप लव थ्रू (किशोर) चरण 3
    3
    यह मत मानो कि आपकी भावना परस्पर क्रियान्वित है। अपने भाषण को तैयार करने के अलावा, आपको अपनी प्रतिक्रिया के लिए भी तैयार करना चाहिए जब आप उन दो छोटे शब्दों को कहते हैं सिद्धांत रूप में, आपको जवाब देना चाहिए कि वह आपको भी प्यार करती है। हालांकि, यह नहीं कहा गया है कि आप अपना खुद का अनुभव महसूस करते हैं
  • यह सुनना या वार्तालाप को बदलने के लिए बहाने का बहाना हो सकता है यदि ऐसा होता है, तो मत पूछो: "अच्छा, तुम मुझसे प्यार नहीं करते हो?"। यदि वह जवाब देना चाहता है, तो वह ऐसा करेगा। बल्कि, अपने वक्त और स्थान को विस्तृत करने के लिए तैयार रहें ताकि आप क्या कहें। अपनी बैठक को जारी रखें जैसे कि कुछ नहीं हुआ
  • आपके उत्तर की संभावना के लिए तैयार करें: "मैं आपको प्यार नहीं करता" या "मैं अभी भी आपके लिए एक ही महसूस नहीं करता"। यहां तक ​​कि अगर यह आपके लिए अपेक्षित उत्तर नहीं है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप शांत और परिपक्वता दिखाकर प्रतिक्रिया दें। सकारात्मक और धीरे से उत्तर दें: आप उसे प्रभावित कर सकते हैं
  • भाग 2

    उसे बताओ "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"
    टेंबल गर्ल आप लव थ्रू (किशोर) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    उसे बताओ कि तुम उससे प्यार करते हो जब आप दोनों अकेले हों और क्षण सही लगता है, अपनी ताकत पर कॉल करें और कहें कि दो दुर्भाग्यपूर्ण शब्द हैं। उसे आँखों में देखो, मुस्कान और उसे बताओ: "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। यह जरूरी नहीं है कि पल सही है या यह वाक्य एक महान इशारा के साथ है: आपको बस अपने आप को ईमानदारी से घोषित करना है।
    • जब आप उसके साथ प्यार करते हैं और / या क्योंकि आप उससे प्यार करते हैं, तो समझाओ।
  • टेंबल गर्ल आप लव थ्रू (किशोर) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रदर्शित करें कि आप उससे प्यार करते हैं अपने आप को घोषित करने के अलावा, आप उसे भी दिखा सकते हैं कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं हमेशा इसे सम्मान और दया के साथ व्यवहार करें: इसे खराब न करें और अपने विश्वास को धोखा न दें यदि आप एक बुरा दिन कर रहे हैं, उसे खुश करने के लिए सब कुछ करते हैं, हो सकता है उसे फूलों का एक गुच्छा देने के लिए उसे खुश करने के लिए इसे बचाना: जब कोई उसके प्रति झुंझलाहट साबित करता है, तो उसे नाराज़ होने की अनुमति न दें। अपने समर्थन की पेशकश करें: उस खेल की घटनाओं को देखें, जिसमें आप प्रतिस्पर्धा करते हैं, प्रोत्साहन के कुछ शब्दों को समर्पित करते हैं और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी सहायता करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप लव थ्रू (किशोर) चरण 6
    3
    एक प्रेम नोट लिखें हालांकि कुछ लोग शब्दों में अपने प्यार को घोषित करना पसंद करते हैं, दूसरों को लिखित रूप में खुद को व्यक्त करने में कठिनाई होती है। हर कोई प्यार टिकट प्राप्त करने के लिए प्यार करता है! इसलिए, एक पत्र या कुछ भावुक कविता लिखकर अपने दिल को आवाज दें जब सही समय आ जाता है, तो अपना टिकट गुजरने के साथ, एक छोटे से उपहार के साथ ले जाएं या किसी बैठक के अंत में इसे अपने हाथ में डाल दें।
  • लिखिए मत "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" एक पाठ संदेश या चैट संदेश में
  • इमेज शीर्षक से एक लड़की आप लव थ्रू (किशोर) चरण 7
    4



    अपने उत्तर को सावधानीपूर्वक सुनें इन दो छोटे शब्दों को सुनने या पढ़ने के बाद, उन्हें एक प्रक्रिया के लिए उन्हें अनुमति दें और प्रतिक्रिया दें। आपको तत्काल उत्तर देने के लिए दबाव डालें न। उसे मत बताएं कि आपने सोचा कि वह कैसा महसूस करेगी या प्रतिक्रिया देगी। जब यह जवाब देने के लिए तैयार है, तो अपना संपूर्ण ध्यान दें। सुनो वह क्या कहना है और तदनुसार व्यवहार करते हैं। यदि सब कुछ ठीक हो जाता है, तो वह उस भावना को प्रतिफल देगा जिसे आप उसके प्रति महसूस करते हैं, आपको बता रहे हैं: "मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ!"।
  • भाग 3

    समझो अगर आपको यह पसंद है
    इकलौते शीर्षक से एक लड़की आप लव थ्रू (किशोर) चरण 8
    1
    अगर आप उसे प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो एहसास जब आप किसी लड़की के साथ प्यार करते हैं, तो आप कुछ भी करने के लिए खुश करने के लिए तैयार हैं और ध्यान मिलता है। शायद आप को प्रभावित करने के लिए कुछ जोखिम चलाएंगे या आप अन्य लोगों की सहायता करने के लिए समुद्र और पहाड़ों की ओर बढ़ेंगे आप अपनी संगीत प्रतिभा को भी दिखा सकते हैं, एक उपकरण खेल सकते हैं, या अपने एथलेटिक कौशल यदि आपका व्यवहार अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए आवेग से प्रेरित है, तो यह बहुत संभावना है कि आप उसके साथ प्यार में हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप लव थ्रू (किशोर) चरण 9
    2
    यह समझने की कोशिश करें कि क्या यह हमेशा आपके विचारों में है जब आप किसी लड़की को प्यार करते हैं, तो उसके बारे में लगातार सोचने के लिए सामान्य है क्या आपको पता है कि दिन के दौरान आपके बारे में सोचने के लिए अनपेक्षित रूप से आपका मन खो जाता है? क्या आपको आश्चर्य है कि क्या वह भी आप के बारे में सोच रही है? यदि यह आपके विचारों में हमेशा होता है, तो यह बहुत संभावना है कि आप बहुत ही शामिल हैं।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की आप लव थ्रू (किशोर) चरण 10
    3
    इस लड़की को आप में एक बेहतर व्यक्ति बनने की इच्छा खिलाती है कि अगर विचार करें जब आप प्यार में पड़ जाते हैं, तो आप लगभग निश्चित रूप से उसके पक्ष द्वारा इंतज़ार कर रहे आदमी बनना चाहते हैं। शायद आप स्कूल में अपने ग्रेड या आचरण में सुधार की आवश्यकता महसूस करेंगे। आप प्रशिक्षण शुरू कर सकते हैं या चर्च में जा सकते हैं यदि आप अपनी ऊर्जा को अपने आप को समृद्ध करने के लिए समर्पित करते हैं और आप जो कमाई करते हैं उसे उपहार देने के लिए तैयार हैं, तो संभव है कि आप एक विशेष लड़की की तरफ मजबूत महसूस कर रहे हों।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की आप लव थ्रू (किशोर) चरण 11
    4
    अपने आप से पूछें कि क्या आप उसे खुश देखना चाहते हैं। जब आप अपने आप को किसी लड़की के पास ले जाने की कोशिश करते हैं, तो यह संभावना है कि आपकी प्राथमिकता उसे खुश करना है। हो सकता है, परीक्षा के दौरान तनाव कम करने के लिए, आप उसे अध्ययन करने, पाठ की समीक्षा करने या सबसे बोरिंग कार्यों को पूरा करने में मदद करने के लिए तैयार होंगे। जब आप बीमार हो जाते हैं, तो आप उसका ख्याल रखने और उसे अपनी जरूरतों को पूरा करने पर जोर दे सकते हैं यदि आपके पास एक व्यस्त दिन है, तो आप इसे हँसते हैं और मुस्कुराते हुए कुछ भी कर सकते हैं, ताकि आप एक क्षण के लिए अपनी समस्याएं भूल जाएं। यदि आप उसे खुश करने के लिए समय और ऊर्जा समर्पित करना चाहते हैं, तो आप उसके साथ प्यार में हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाली एक लड़की आप लव थ्रू (किशोर) चरण 12
    5
    अपने निर्णय के बारे में सुनिश्चित करें दो छोटे शब्द "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" वे भारी महत्व होते हैं एक बार जब आप खुद को अपने पास घोषित कर लेते हैं, तो अच्छा या बुरे में आपके रिश्ते की प्रकृति बदल जाएगी। इसलिए, यह कदम उठाने से पहले, अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें:
  • क्या तुम सच में उसके साथ प्यार करते हो?
  • शब्द "प्यार" क्या इसका दोनों के लिए एक ही अर्थ है?
  • क्या आपकी दिलचस्पी एक ऐसी भावना है, जिसका अर्थ है कि आप बदले में कुछ पाने की आशा में इसे घोषित करना चाहते हैं?
  • टिप्स

    • नर्वस होने की कोशिश करो, लेकिन ईमानदारी से घोषित
    • जब आप उसे उससे प्यार करने के लिए कहते हैं, गंभीर होने की कोशिश करें
    • दर्पण के सामने अपने भाषण की कई बार समीक्षा करें
    • अपने आप को रहो
    • इसे अपने सभी ध्यान दें और विचलित न देखना प्रयास करें।
    • यदि वह आपसे प्यार नहीं करता है, चिंता न करें। शायद अभी तक वह क्या महसूस करता है व्यक्त करने के लिए तैयार नहीं है

    चेतावनी

    • कभी उनके साथ झूठ बोलना
    • एक बार जब आप खुद को घोषित कर लेते हैं, तो अपने आप को कुछ के लिए तैयार करो।
    • अनावश्यक रूप से वाक्य का उपयोग न करें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। यह तुच्छ और उबाऊ बनाने के जोखिम।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com