कैसे कहो मैं आपसे प्यार करता हूँ जापानी में

कहना "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह रोमांचक है और एक ही समय में यह डरावना है, और भी अधिक यदि आपके और आपकी भावनाओं के उद्देश्य के बीच सांस्कृतिक अंतर हैं। लेकिन ये ठीक करने के लिए आसान चीजें हैं। निम्नलिखित कदम पढ़ें और आपको कहने में अधिक आत्मविश्वास और सहज महसूस होगा "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" जिस व्यक्ति के साथ आप प्यार में हैं

कदम

भाग 1

संस्कृति को समझना
इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 1
1
प्यार एक महत्वपूर्ण बात है जापानी संस्कृति और परंपरा में, प्यार को ईश्वर द्वारा डाले गए एक दिव्य भावना के रूप में चित्रित किया जाता है और मृत्यु से ही नष्ट होता है। पश्चिमी संस्कृति में, शब्द "प्यार" यह अधिक स्वतंत्र रूप से उपयोग किया जाता है और गैर-टोक़ रिश्तों को भी संदर्भित किया जाता है कोई कह सकता है कि "प्यार" आइसक्रीम, उसका स्मार्टफोन या उसकी पसंदीदा टीम कहने से पहले "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", अपनी वास्तविक भावनाओं पर प्रतिबिंबित करें और अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करें
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 2
    2
    प्यार की अभिव्यक्ति आम नहीं हैं यद्यपि हाल के वर्षों में जापानी पुरुषों को अपने प्यार को और अधिक स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के लिए धक्का दिया गया है, प्यार के शब्दों को जापानी द्वारा अक्सर नहीं कहा जाता है इसके बजाय वे भावनाओं के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं।
  • अपनी आँखों से बात करें एक अध्ययन के मुताबिक, जापानी लोगों को अपनी आंखों को समझने के लिए, उनके मुंह पर ध्यान देने की बजाय अधिक ध्यान देता है। अनुसंधान ने दिखाया है कि आंखों के चारों ओर अभिव्यक्ति की मांसपेशियों को किसी व्यक्ति की वास्तविक भावनाओं के बारे में महत्वपूर्ण सुराग मिल जाता है, इसलिए जापानी लोगों को अनुभव करने में अच्छा लगता है
  • अपनी आवाज़ के स्वर पर ध्यान दें एक अध्ययन में, यह नोट किया गया कि जापानी प्रतिभागियों ने एक व्यक्ति की आवाज़ के मुकाबले उसके चेहरे की तुलना में अधिक ध्यान दिया, जिससे यह संकेत मिलता है कि जापानी लोगों को ध्वन्यात्मक भावनात्मक संकेतों का व्याख्या करने में अधिक अनुभव कैसे होता है।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 3
    3
    परिवार और मित्र महत्वपूर्ण हैं यदि आपके पास किसी परिवार या दोस्तों के सदस्यों द्वारा जानना और प्रशंसा करने का अवसर है, तो इससे आप एक रिश्ते को सफलतापूर्वक स्थापित करने में मदद कर सकते हैं। युवा जापानी लोग, पुरुष और महिला दोनों, अक्सर समूह की बैठकों में जाते हैं, और उनके लिए एक इकाई का हिस्सा महसूस करना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • ऐसा नहीं कहा गया है कि आप दोस्तों के बीच उसके व्यवहार के द्वारा एक जापानी महिला के हित को समझ सकते हैं। वास्तव में, जापानी महिलाओं को अक्सर एक समूह में रखा जाता है, जबकि अधिक अंतरंग स्थितियों में वे अधिक खुले और उत्तेजक तरीके से व्यवहार कर सकते हैं।
  • बस इस पर एक नज़र रखना "खुश अंत" एक उपन्यास के जापानी को यह समझने के लिए कि, पश्चिमी के विपरीत, यह जबरदस्त जुनून नहीं है जो प्यारियों को एक साथ रहने की अनुमति देता है, लेकिन मित्रों, परिवार और अनुकूल परिस्थितियों।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 4
    4
    पैसा भरोसा कर सकता है अगर आपकी प्रेम की घोषणा एक ऐसी यात्रा से पहले होती है जिसे आप अपनी पत्नी के रूप में एक जापानी महिला के साथ करने की उम्मीद करते हैं, तो आपको अपनी वित्तीय उपलब्धता का मूल्यांकन करना चाहिए। जापान में, शादी हमेशा एक व्यावहारिक आधार पर बनाई गई है, जिनमें से एक धन है। 500 से अधिक जापानी महिलाओं के एक हालिया ऑनलाइन सर्वेक्षण में यह पता चला कि 72% बिना पैसे के एक आदमी से शादी करना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 5
    5
    प्यार और लिंग जरूरी हाथ में हाथ जाना नहीं है जापानी पुरुषों और महिलाओं के बारे में सेक्स के बारे में रवैया काफी खुला है, इसलिए कहने के लिए बाध्य नहीं लग रहा है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" एक शारीरिक संबंध शुरू करने के लिए जापान में, सेक्स और कामुकता पश्चिम की अपेक्षा अधिक अनुकूल हैं। कई जापानी रिश्ते के आकर्षण के हिस्से के रूप में शारीरिक हितों पर विचार करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 6
    6



    वेलेंटाइन डे और व्हाईट डे का लाभ उठाएं वेलेंटाइन डे पर, जापान में, कुछ लोग, आमतौर पर चॉकलेट देते हैं, जो वे प्यार करते हैं। पुरुष फिर व्हाइट डे पर इशारा वापस करते हैं, जो वैलेंटाइन डे के ठीक एक महीने बाद 14 मार्च को आते हैं। पुरुष महिलाओं को एक ऐसा उपहार बनाते हैं जो किसी भी तरह का हो सकता है, भले ही वह आम तौर पर चॉकलेट हो।
  • भाग 2

    सही शब्द चुनें
    इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 7
    1
    सुकी देसू 好 き で す यह अभिव्यक्ति वास्तव में इसका मतलब है "मुझे तुम्हारी पसंद है", लेकिन यह सबसे अधिक प्यार व्यक्त करने के लिए प्रयोग किया जाता है। यदि आप जोड़ते हैं "से" शुरुआत में"daisukidesu"), इसका मतलब है "मुझे बहुत पसंद है"।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 8
    2
    किमी वा आइ शतरु एआई し て る の 君 इस अभिव्यक्ति से प्यार की अधिक प्रतिबद्ध और गंभीर भावनाओं को व्यक्त करने के लिए संकेत दिया गया है। इस वाक्य में कुछ भी दोस्ती के बारे में नहीं है इसका प्रयोग केवल तभी करें जब आपकी भावनाएं गहराई से हों।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 9
    3
    taisetu 大雪 इसका मतलब है "आप महत्वपूर्ण हैं" और यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं, तो यह पसंद करने के लिए एक अभिव्यक्ति है
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 10
    4
    सूकी नैन 好 き な ん an से इसका अनुवाद किया जा सकता है "तुम्हें नहीं पता कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ?" यह अभिव्यक्ति स्पष्टीकरण देने का एक तरीका है-"नेन" इसका इस्तेमाल करते वक्त या स्पष्टीकरण देने पर किया जाता है
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 11
    5
    कोई नो योकान लोग भी अपने पैरों के साथ जमीन पर पहली नजर में प्यार में विश्वास करने के बारे में बात कर सकते हैं "कोई नो योकान", जो भावना को इंगित करता है, जब आप किसी से मिलते हैं, तो उस समय के प्यार को पैदा किया जा सकता है
  • टिप्स

    • इसके अलावा कहने के लिए "वाशी वा अतारां वो सुची देसू" माध्यम "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। लघु रूप है "सुकी देसू"।
    • हालांकि "सुकी देसू" माध्यम "मुझे तुम्हारी पसंद है", गहरी भावनाओं का तात्पर्य। जापानी संस्कृति उन चीजों से भरा है जो निहित हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com