स्वीडिश में `मैं आपसे प्यार करता हूं` कहने के लिए कैसे

"मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह एक तीव्र और आवेशपूर्ण वाक्यांश है जो हर भाषा में बहुत ही मजबूत मूल्य है - स्वीडिश कोई अपवाद नहीं है। भले ही आप उस व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं जिसे आप रुचि रखते हैं या भविष्य में उपयोग के लिए इस वाक्यांश को कैसे जानते हैं, पता है कि सीखने के लिए सीखना "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह इतना मुश्किल नहीं है सामान्य तौर पर, अभिव्यक्ति का उपयोग किया जाना चाहिए "जग älskar खुदाई

" अपने प्यार को घोषित करने के लिए, भले ही ऐसा करने के अन्य तरीके हो।

कदम

भाग 1

वाक्य सीखें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"
स्वीडिश चरण 1 में सेई आई लव यू नाम वाली छवि
1
शब्द कहो "कंगूरा". यह वह शब्द है जो विषय समारोह के साथ प्रयोग किए गए पहले एकवचन व्यक्तिगत सर्वनाम से मेल खाती है (समकक्ष "मैं")। स्वीडिश व्याकरण इतालवी की तरह बिल्कुल नहीं है, लेकिन इस अभिव्यक्ति के लिए शब्द एक आदेश का पालन करते हैं जो वाक्य के बराबर है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"- फलस्वरूप, "मैं" यह पहले कहा जाना चाहिए
  • "कंगूरा" इसे अधिक या कम पसंद किया जाता है "जह" (थोड़ा संकीर्ण)। ध्यान दें कि पत्र "जी" यह चुप है, इसलिए आपको कहना नहीं है "कंगूरा"।
  • कुछ मूल स्वीडिश स्पीकर्स इस शब्द की व्याख्या करते हैं जैसे कि यह वाई के साथ शुरू हुआ ("हाँ"), क्षेत्रीय उच्चारण के कारण आप दोनों आवाज़ (जे या वाई) का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि यह केवल व्यक्तिगत प्राथमिकता का विषय है
  • स्वीडिश चरण 2 में सेई आई लव यू नाम वाली छवि
    2
    उच्चारण "älskar". यह क्रिया है "प्यार" वर्तमान संकेतक में व्यक्त - इस फॉर्म की अवधि के लिए एक आर जोड़कर प्राप्त किया जाता है "älska", अनन्तता की क्रिया
  • गैर स्वीडिश लोगों के लिए यह उच्चारण करने के लिए एक आसान शब्द नहीं है - ध्वनि समान है "elskah"। पत्र एक को एक के रूप में उच्चारित किया जाता है "और" खुला। अंतिम आर अधिक या कम गूंगा है और ध्वनि बहुत हल्का और नाजुक होना चाहिए।
  • स्वीडिश चरण 3 में सेई आई लव यू नाम वाली छवि
    3
    अंत में जाओ "खुदाई". व्यक्तिगत सर्वनाम को दर्शाता है "आप" वस्तु पूरक कार्य के साथ
  • इस शब्द की वर्तनी से मूर्ख मत बनो "खुदाई" यह अंग्रेजी शब्द की तरह बिल्कुल स्पष्ट है "दिन" और किसी अन्य एंग्लो-सैक्सन शब्द से कोई लेना देना नहीं है ("खुदाई करने के लिए" वह यह है कि "खुदाई")।
  • स्वीडिश चरण 4 में सेई आई लव यू नाम वाली छवि
    4
    एक वाक्य बनाने के लिए सभी शब्दों का मिश्रण करें: "जग älskar खुदाई". प्रत्येक अवधि को व्यक्तिगत रूप से समझाओ और जब आप तैयार हों, तो उन्हें एक साथ रखें। इन शब्दों को जिस क्रम में वर्णित किया गया था, उसके अनुसार आप स्वीडिश वाक्य के बराबर हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • पूरे वाक्य स्पष्ट है: "जे एल्स्का डे"। मत भूलो कि आप पहले शब्द के लिए वाई ध्वनि का उपयोग कर सकते हैं और फिर प्राप्त करें: "याह्स्का देय"।
  • भाग 2

    अन्य रोमांटिक वाक्यांशों को जानें
    स्वीडिश चरण 5 में सेई आई लव यू नाम वाली छवि
    1
    उत्तर "जग अलेस्कर डिग मेड" इसका अर्थ है "मैं आपको भी प्यार करता हूँ". आप इसका इस्तेमाल तब कर सकते हैं जब कोई आपको बताता है "जग älskar खुदाई" और एक ही भावनाओं का अनुभव शब्द "मेड" इसका प्रयोग पूर्ववत के रूप में भी किया जा सकता है "साथ" अन्य स्थितियों में, लेकिन इस संदर्भ में इसका अर्थ है "भी"।
    • "जग अलेस्कर डिग मेड" यह मोटे तौर पर जैसे ही स्पष्ट किया जाता है "याह्स्का देय मेह"। ध्यान दें कि पहले तीन शब्द पिछले अनुभाग में वर्णित के समान हैं। के डी "मेड" यह चुप है और शब्द की तरह एक छोटी आवाज़ के साथ उच्चारण है "सेब"।
  • स्वीडिश चरण 6 में सेई आई लव यू नाम वाली छवि
    2



    वाक्यांश कहो "जग और मैं खोदना" इसका अर्थ है "मैं तुम्हारे साथ प्यार में गिर गया". इस मामले में, अर्थ थोड़ा अलग है। हालांकि इतालवी में यह कभी-कभी उपयोग किया जाता है, क्रिया का उपयोग करना संभव है प्यार उन भावनाओं को इंगित करने के लिए जो हमें मित्र, परिवार के सदस्यों और यहाँ तक कि पालतू जानवरों को भी बंद करने के लिए एकजुट करती हैं हालांकि, आप प्यार में पड़ जाते हैं केवल एक साझेदार के साथ, जिनके साथ आप रोमांटिक संबंध रखते हैं
  • वाक्य के रूप में यह कहा जाता है: "जेह SHAAAHD मैं dey"। पत्र k एक आवाज है "श" या "अनुसूचित जाति" जब यह कुछ स्वरों से पहले होता है शब्द के अंत में आर "KAR" यह एक प्रकाश डी के समान ध्वनि है।
  • अंत में, ध्यान दें कि "KAR" जोर दिया और अन्य शब्दों से अधिक जोर दिया है। यह विस्तार बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि स्वीडिश में एक शब्द की आवाज़ की लंबाई सही उच्चारण का हिस्सा है।
  • स्वीडिश चरण 7 में सेई आई लव यू नाम वाली छवि
    3
    कहने के लिए "मुझे तुम्हारी पसंद है" आप अभिव्यक्ति का उपयोग कर सकते हैं "जगत टकर ओम डिग"। यदि आप किसी व्यक्ति के साथ समय बिताने की तरह हैं, लेकिन आप अभी तक रोमांटिक रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं, तो इस वाक्यांश का उपयोग करें यह निश्चित रूप से कम मांग है और "समझौता" प्यार की एक घोषणा की तुलना में।
  • ध्वनि है "जहां तक-एड ओ एच एम एम एम डे"। इस मामले में भी, पत्र आर में ध्वनि की तरह अधिक ध्वनि होती है जो तालु पर जीभ को दोहन करके प्राप्त होती है। जब आप इसे कहते हैं "ओम", ओ की आवाज को लम्बा खींचता है, जैसा कि आप क्लासिक कहेंगे "ओम" जबकि ध्यान इस शब्द पर उच्चारण डालें और दूसरों की तुलना में अधिक समय ध्वनि रखें।
  • अगर कोई आपको इस वाक्य को संबोधित करता है, तो आप इस पर उत्तर दे सकते हैं: "जंजीरों में से एक" इसका अर्थ है "मैं आपको भी पसंद करता हूँ"। यह शब्द के अलावा, उसी तरह स्पष्ट किया जाता है "också" ऐसा लगता है जैसे "ठीक-soh"।
  • स्वीडिश चरण 8 में सेई आई लव यू नाम वाली छवि
    4
    आप कहते हैं कि "जग के बाहर की जगह" इसका अर्थ है "मैं तुम्हें चाहता हूँ"। यदि आप एक तीव्र घोषणा के साथ अपने स्वीडिश साथी को प्रभावित करना चाहते हैं, तो इस वाक्य की कोशिश करें। यह निश्चित रूप से एक अभिव्यक्ति नहीं है जो आप हर दिन कह सकते हैं, लेकिन यह बहुत प्रभावशाली हो सकता है, अगर समझदारी से उपयोग किया जाए
  • उच्चारण समान है: "जाने लाघ-तेध efteh dey"। के पत्र æ "längtar" इसकी एक लंबी लम्बी ध्वनि है। के पहले अक्षर का जोर "längtar" और दूसरों की तुलना में इसे लंबे समय तक रखना
  • स्वीडिश चरण 9 में सेई आई लव यू नाम वाली छवि
    5
    उत्तर "कील" जब आपको बधाई मिलती है हालांकि स्वीडन कुछ निष्ठापूर्ण प्रशंसा करने के लिए थोड़ा विनम्र मानते हैं, यद्यपि आप एक व्यक्ति को अक्सर देखते हैं, तो आप कुछ प्राप्त करने के लिए तैयार होते हैं। इन मामलों में, आप विनम्रता से जवाब कर सकते हैं "हमले!" ("धन्यवाद!")।
  • जैसे ही यह लिखा गया है, शब्द को भी स्पष्ट किया जाता है। ध्वनि को लम्बा न लें "हा", शब्द एक संक्षिप्त और निर्णायक शब्दांश से बना है
  • स्वीडिश चरण 10 में सेई आई लव यू नाम वाली छवि
    6
    आप कहते हैं कि "क्या आप के बारे में पता है?" किसी को पूछने के लिए अगर वह बच्चे होना चाहता है एक मोटा अनुवाद हो सकता है "क्या आप एक बच्चा चाहते हैं?"। सावधानी के साथ इस वाक्यांश का प्रयोग करें! आपको इसके लिए केवल तब पूछना होगा जब यह स्पष्ट हो जाता है कि आपका रिश्ता स्थायी है (या यह स्पष्ट है कि आप मज़ाक कर रहे हैं!)
  • सजा सुनाई है: "शिन-एह डु फॉर एन बायियेबी?"। के पहले अक्षर के लिए जोर देना मत भूलना "Kanner" जो एक और छोटी से स्पष्ट है
  • टिप्स

    • स्वीडिश व्यक्ति के साथ इन वाक्यांशों का उपयोग करने से पहले, यह जानना महत्वपूर्ण है कि इस लोगों की संस्कृति रोमांस और डेटिंग के लिए आरक्षित है कहना "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" किसी को ईमानदारी से, वास्तव में अंतरंग होने से पहले, एक व्यवहार के रूप में भी व्याख्या की जा सकती है "जल्दबाजी"। दूसरे व्यक्ति के जीवन में दिलचस्पी लेने और (घंटों के कामों के साथ उदाहरण के लिए) जब तक करीबी रिश्ते स्थापित नहीं हो जाते, आपकी प्रशंसा और भावनाओं को दिखाने का प्रयास करें।
    • एक देशी बोलने वाले स्वीडिश स्पीकर की ऑडियो रिकॉर्डिंग सुनना उच्चारण सीखने के लिए एक आदर्श तरीका है इस प्रयोजन के लिए, Forvo यह कैसे कहने के लिए सीखने के लिए एक महान साइट है "जग älskar खुदाई" और स्वीडिश में कई अन्य वाक्य
    • बस अन्य भाषाओं की तरह, शब्द "älska" यह न केवल रोमांटिक अवसरों के लिए प्रयोग किया जाता है, बल्कि कुछ गतिविधियों के लिए भी व्यक्त करने के लिए, उदाहरण के लिए "जग अलेस्कर एट स्पील शैक" जिसका अर्थ है: "मुझे पसंद है (मुझे पसंद है) शतरंज खेलना"।

    चेतावनी

    • उन भाषाओं को समझने के लिए स्वत: ऑनलाइन अनुवादकों का उपयोग करने से बचें जिन्हें आप नहीं जानते हैं। यद्यपि वे पाठ के अर्थ का एक सामान्य विचार पाने के लिए या एकल शब्दों को जानने के लिए उपयोगी उपकरण हैं, फिर भी वे कंप्यूटर प्रोग्राम हैं जो संदर्भ को समझ नहीं सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com