कैसे कहो `आई लव यू`

भले ही बहुत से लोग इन महत्वपूर्ण शब्दों को हल्के ढंग से इस्तेमाल करते हैं, ऐसे अवसर होंगे जब आप कहना चाहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" या "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" महत्वपूर्ण है, और अजीब या सैकरीन नहीं लगते चाहे आप किसी रोमांटिक पार्टनर को अपने प्यार की घोषणा कर रहे हों या किसी रिश्तेदार या मित्र के लिए अपना स्नेह व्यक्त कर रहे हों, यहां आपकी मदद करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं

कदम

विधि 1

प्रेमपूर्ण प्यार
चित्र शीर्षक से कहते हैं
1
जानें कि प्रेम क्या है इस वाक्य की ईमानदारी को प्यार क्या है जानने के द्वारा मजबूत है, और क्या किसी को प्यार करने के लिए आप का मतलब है प्यार, मोह और जुनून के बीच का अंतर निर्धारित करें, और सुनिश्चित करें कि आप इस व्यक्ति के लिए जो महसूस करते हैं वह सच्चा प्यार है।
  • चित्र शीर्षक से कहते हैं
    2
    महसूस महसूस करो एक ऐसा समय होगा जब आपको पता चल जाएगा कि साथी के लिए आप जो महसूस करते हैं, दोस्ती से शुरू हो गया है और मोह के माध्यम से सच्चा प्यार आया है। जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप उस सीमा को पार कर चुके हैं, तो आपकी भावनाओं को व्यक्त करने का समय आ गया है। यदि आप इसे कहते हैं, क्योंकि आपको लगता है कि आपको आभारी हैं, या क्योंकि दूसरे व्यक्ति को यह उम्मीद है - और यह ऐसा नहीं है - आपके शब्दों को थोड़ा ईमानदारी से ध्वनि मिलेगी
  • चित्र शीर्षक से कहते हैं
    3
    आँख में दूसरे व्यक्ति को देखो आंखों के संपर्क में रखना ईमानदारी दिखाएगा और विश्वास व्यक्त करेगा, और इसके अलावा, पहली बार जब आप उसे बताएंगे, आंख में अपनी आधा देखने के लिए यह एक अद्भुत अनुभव होगा "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। यह एक क्षण होगा कि आप दोनों को हमेशा के लिए याद करेंगे यहां तक ​​कि अगर आप अपने चेहरे से कुछ इंच लेते हैं, तो ऐसा लगता होगा कि कुछ भी आपको अलग नहीं करता है, यहां तक ​​कि हवा भी नहीं।
  • जब आप कहते हैं कि अपने हाथों को रखते हुए यह ईमानदारी और विश्वास संवाद करने में मदद मिलेगी
  • चित्र शीर्षक से कहते हैं
    4
    सही समय चुनें एक अवसर पर निर्णय लें, जो उनमें से किसी एक को असुविधाजनक नहीं बनाता है।
  • आप निजी रूप से कर रहे हैं और वहाँ एक बड़ी पृष्ठभूमि शोर है, तो कम आवाज नहीं फुसफुसाते यदि आप आप अपने कान में बात कर रहे हैं नहीं है (किया जा सकता है अपने प्रेम का इजहार करने के लिए एक बहुत ही अंतरंग तरह से।) रखने के
  • आप अपने आधा करने के लिए अपनी भावनाओं को पता करने के लिए जब आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं चाहते हैं, आप भाग लेने के लिए, या मित्रों और अजनबियों के सामने यह कहने के लिए चुनना होगा। इस निर्णय को बनाने में दूसरे व्यक्ति और आपके व्यक्तित्व के बारे में विचार करें कुछ लोगों का मानना ​​है कि हर किसी के सामने अपना प्यार व्यक्त करने में बहुत रोमांटिक है - दूसरों को यह शर्मनाक मिल सकता है।
  • चित्र शीर्षक से कहते हैं
    5
    एक जवाब के लिए इंतजार किए बिना इसे कहो। यह किसी को बताने में अक्षम है कि आप उससे प्यार करते हैं और आपकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करते हैं। यदि आप वास्तव में ऐसा सोचते हैं, तो यह कहना सरल है आपका इरादा दूसरे व्यक्ति को यह जानना चाहिए कि आपको क्या लगता है, उसे खुश करने की उम्मीद है और उसे दिखाएं कि आप उसकी सराहना करते हैं। इसलिए उसे बताएं और अगर वह आपको भी प्यार करती है, तो वह आपको समय और तरीके से जानकर बताएगी।
  • चित्र शीर्षक से कहते हैं



    6
    रचनात्मक रहें कहना "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" किसी अन्य भाषा में इसे एक कविता में लिखें या एक हाइकू लिखें। यदि आप रोमांटिक होना चाहते हैं, तो इसे गुलाब की पंखुड़ियों के साथ बेडरूम में लिखें इसे कोड में लिखें, उदाहरण के लिए एक Vigenere साइफर के साथ। इसे असतत तरीके से कहें, जैसे किसी विशेष बिंदु पर पोस्ट करें, और वैसे भी करें।
  • चित्र शीर्षक से कहते हैं
    7
    तथ्यों को शब्दों से स्विच करें यह कहने के बाद, दिखाएं कि आप वास्तव में ऐसा सोचते हैं। कहना "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" इसे प्रदर्शित किए बिना, यह किसी तरह एक झूठ है कार्यों के साथ ही शब्दों के साथ अपने प्यार को व्यक्त करें।
  • विधि 2

    परिवार के प्यार
    चित्र शीर्षक से कहते हैं
    1
    आप कहते हैं कि "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" अपने परिवार के लिए कुछ मामलों में, हम यह स्वीकार करते हैं कि हम अपने माता-पिता, हमारे भाई-बहनों और यहां तक ​​कि अगर वे हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, तो हम कभी भी इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं "उन शब्दों को" एक सामान्य बातचीत में यदि आप इस तरह से शिक्षित हुए हैं, तो अब जानें! यदि आपके परिवार में दूसरों के लिए अपना प्यार व्यक्त करने के लिए यह सामान्य नहीं है, तो बर्फ तोड़ दें और इसे पहले करें।
    • आप इसे एक विशेष अवसर पर कह सकते हैं - शादी के रात्रिभोज में, क्रिसमस के दौरान, या नियमित परिवार के खाने में टोस्ट करें और कुछ कहें "आप मेरे परिवार हैं, और मैं आप सभी को प्यार करता हूँ"।
    • आप इसे एक अप्रत्याशित क्षण में निजी तौर पर बता सकते हैं। उदाहरण के लिए, अपने पिता को गले लगाओ, क्योंकि वह अपनी टीम की खबरों को पढ़ने के लिए नेट पर पहुंच जाता है और उसे बताता है कि आप उससे प्यार करते हैं। यह एक अनाड़ी और भावुक क्षण नहीं है - आप सिर्फ सच कह रहे हैं

  • चित्र शीर्षक से कहते हैं
    2
    आप कहते हैं कि "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" अपने दोस्त को बेशक, यह मुश्किल हो सकता है, विशेष रूप से एक आदमी के लिए, लेकिन अच्छे दोस्त एक परिवार है जो हमने खुद को चुना है, और समय-समय पर, उन लोगों को बताना महत्वपूर्ण है जो हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं कि हम उन्हें प्यार करते हैं। यह दोनों लिंगों के दोस्तों के लिए लागू होता है याद रखें कि यह रोमांस या सेक्स के बारे में नहीं है, लेकिन दोस्ती के बारे में है।
  • उदाहरण के लिए, हाई स्कूल से एक लड़का आपका सबसे अच्छा दोस्त है जब आप टूटे हुए दिल में थे, तब वह आपके पक्ष में था, और जब आप किसी दूसरे देश में विश्वविद्यालय के लिए गए थे, तो आप रिश्ते टूट गए थे। आपने अपने संबंध को अगले स्तर पर लाने के बारे में कहा, लेकिन आपने फैसला किया कि यह आपके लिए सही बात नहीं है। आपने महत्वपूर्ण घटनाओं को एक साथ मनाया है, और यहां तक ​​कि अगर आप विभिन्न राज्यों में रहते हैं, तो आप महसूस करते रहेंगे अगली बार जब आप इसे देख लेंगे, अगर आपने ऐसा नहीं किया है, तो ऐसा कुछ कहें "कार्लो, आप एक महान दोस्त हैं मैं वास्तव में तुमसे प्यार करता हूँ!"। शायद वह वही सोचेंगे।
  • एक अन्य उदाहरण हैं साथी. आप दोनों एक ही टीम पर खेला, और आप एक दोस्ताना प्रतिद्वंद्विता था। आप कई अवसरों पर हमारे पास रहे हैं वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है और आपके लिए वह एक भाई की तरह है जश्न मनाए जाने के बाद, या जब आपने उस के लिए कुछ धन्यवाद किया है, तो बिना जोर के कहें "मैं तुमसे प्यार करता हूँ, भाई" अगर आपको बहुत शर्मिंदगी महसूस होती है, तो उसे हाथ पर एक पंच दें!
  • तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त दूसरे व्यक्ति को यह कहने के लिए है आपने अपने रहस्य साझा किए, आपको वही लोग पसंद आए, आप कई पार्टियों के साथ मिल गए, और आपने एक दूसरे के कंधे को रोका। यहां तक ​​कि जब आप दूर हो गए हैं, तो आपको सप्ताह में एक बार कम से कम स्काइप पर बुलाया जाता है, और आपको उसके बिना कैसे करना है, यह नहीं पता होगा। बस उसे बताओ "मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ, शहद" या आपके द्वारा उपयोग किए गए उपनाम का उपयोग करें। वह आपको भी बताएगी।

  • विधि 3

    बिना शर्त प्यार
    चित्र शीर्षक से कहते हैं
    1
    कोई नियम नहीं हैं बिना शर्त प्यार अक्सर हम अपने बच्चों के लिए अनुभव महसूस के साथ प्रतिनिधित्व किया है। शायद उनके लिए प्यार की तुलना में कहीं ज्यादा सुंदर नहीं है, खासकर जब वे बहुत छोटे होते हैं हम कुछ वापस आने की उम्मीद नहीं करते हैं, और उनकी मुस्कान दिन को चमकती है। जब वे बड़े होते हैं, हमें चुनौती देते हैं, हमें गर्व करते हैं, वे हमें निराश करते हैं, परिपक्व करते हैं और गलतियां करते हैं, लेकिन हम उन्हें हर चीज की परवाह किए बिना प्यार करते हैं।
    • बिना शर्त प्यार का एक और उदाहरण यह है कि आपके कुत्ते को तुम्हारे लिए क्या लगता है, जो कहने के लिए जीवन देता है "मैं अपने कुत्ते का मानना ​​चाहता हूं कि मैं उस व्यक्ति का होना चाहता हूं।"

    टिप्स

    • इसे एक विशेष अवसर बनाओ कई लोगों के लिए, शब्द का उपयोग करें "प्यार" उन्हें रोशनी से अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने की अनुमति देता है, जैसे कि अलविदा कहने के लिए (उदाहरण: "मुझे जाना होगा हाय प्यार!)। वाक्य का उपयोग "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" हालांकि, यह सबसे अंतरंग क्षणों के लिए आरक्षित किया जा सकता है, विशेष रूप से इस तरह के एक बच्चे के जन्म के रूप में विशेष अवसरों पर, कोई है जो सिर्फ एक चुंबन के बाद बुरी खबर प्राप्त हुआ है, या एक निजी पल के दौरान, की तरह शान्ति।
    • प्यार हम में से प्रत्येक से अलग व्यक्त किया है सहानुभूतिपूर्ण रहें और देखें कि आपका साथी कैसे अभिव्यक्त करता है - वे आपके जैसा व्यवहार नहीं कर सकते हैं या आप उन्हें कैसे करना पसंद करेंगे, लेकिन ऐसा लगता है कि यह उनके लिए समान होगा।
    • यदि आपकी दिलचस्पी दूसरे व्यक्ति में नहीं है, बल्कि जिस तरह से यह व्यक्ति आपके जीवन में सुधार करता है, तो यह प्यार नहीं है। आप उस व्यक्ति के जीवन में सुधार के लिए नहीं जा रहे हैं, या उस व्यक्ति खुद होने के लिए अनुमति देता है और, यह क्या है के लिए इसे स्वीकार करने के बिना यह आप क्या चाहते हैं में बदल जाने की टटोला है, तो आप उसे प्यार नहीं करते।
    • अगर प्रेम बिना किसी शर्त के है, तो आपको दूसरे व्यक्ति को समझना और समझना चाहिए। कम से कम अब वे जानते हैं कि आप क्या महसूस कर रहे हैं।
    • कहना "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" जुनून के एक पल में पहली बार, यह एक अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि दूसरे व्यक्ति आपके शब्दों की ईमानदारी पर संदेह कर सकता है। अपने शब्दों को उन कार्यों के अनुसार पालन करें जो दिखाते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है।
    • शब्द "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" वे इसका अर्थ खो देते हैं, जब उन्हें क्रियाओं का पालन नहीं किया जाता है
    • शब्दों का प्रयोग न करें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" किसी त्रुटि को ठीक करने, या किसी विवाद को हल करने के लिए जानने के लिए माफी माँगता हूँ.
    • इसे ज़्यादा मत करो, आपका साथी ऊब सकता है या सोच सकता है कि उन शब्दों का मतलब आपको कुछ भी नहीं है। यह कहने के लिए सही क्षण चुनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com