कैसे एक आदमी को आकर्षित करने के लिए

लालच का रहस्य आसानी है किसी व्यक्ति के हित को जगाने के लिए आपको अपने आप को दिखाएं कि आप वास्तव में कैसे हैं, सही अवसर बनाएं और धीरे-धीरे शारीरिक संपर्क स्थापित करें

कदम

भाग 1

आपकी रूचि बढ़ाना
छवि शीर्षक सेडस अ मैन स्टेप 1
1
दिखाएँ कि आप महान सुरक्षा वाले व्यक्ति हैं पुरुष चरित्र के इस पहलू को आकर्षित होते हैं वास्तव में, कई लोगों के लिए, एक महिला का आत्मविश्वास रवैया उसकी बाहरी सुंदरता से ज्यादा आकर्षक है। कुछ हद तक अधिक दृढ़ विश्वास के साथ अपनी रुचियां, अपने लक्ष्यों और अपने विचारों को दिखाने का प्रयास करें: पुरुष आपको विरोध करने में सक्षम नहीं होंगे
  • जब आप एक आदमी को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं तो अपने आप में आत्मविश्वास और आकर्षक महसूस करना आवश्यक है। दूसरे शब्दों में, आपको किसी और के होने का नाटक कभी नहीं करना चाहिए। अपने आप को और ईमानदारी से अपने हितों और जुनूनों का वर्णन करें।
  • वही डेटिंग साइटों के लिए भी जाता है यहां तक ​​कि अगर कोई अच्छी तस्वीर आपके प्रोफाइल पर क्लिक करने के लिए एक आदमी को प्रेरित कर सकती है, तो आप निश्चित हैं कि यदि आप समर्पित खाते में अपने खाते पर बहुत सामान्य जानकारी प्रदान करते हैं तो वह आपसे संपर्क नहीं करेगा। अपने व्यक्तित्व को भी डिजिटल दुनिया में उभरकर आओ।
  • छवि सेडस ए मैन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    कपड़े पहनें जो आपको बढ़ाते हैं पहली तारीख को, एक शारीरिक रूप से दूसरे के आधार पर निर्णय लेता है। यदि आप एक आदमी को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको उन वस्त्रों को पहनना चाहिए जो आपको देते हैं और आपको अपना ध्यान आकर्षित करने की अनुमति देते हैं।
  • याद रखें: सफलता के लिए अस्थिरता महत्वपूर्ण है यदि आप उत्तेजक महसूस नहीं करते हैं, तो आप एक व्यक्ति की आंखों में भी नहीं होंगे। यदि आप जींस और टी-शर्ट में अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो एक शाम के कपड़े पहनने के बजाय, आरामदायक और सेक्सी वस्त्र चुनें, जो आपकी गुणवत्ता को बढ़ाना चाहते हैं।
  • अगर आपको पता नहीं कि उत्तेजक तरीके से तैयार करने के लिए, डिपार्टमेंटल स्टोर में एक फैशन विशेषज्ञ से परामर्श करने की कोशिश करें, तो वह आपको उन कपड़े चुनने में मदद करेगा, जो आपके आंकड़े और आपके आकृतियों के लिए सबसे अच्छा फिट हैं।
  • एसडीस ए मैन स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उसे आंखों में देखो जब आप किसी व्यक्ति के हित को जीतने की कोशिश करते हैं, तो आँख से संपर्क महत्वपूर्ण होता है। अक्सर, पुरुष नज़र, और चेहरे की अभिव्यक्ति के आधार पर एक महिला के शारीरिक और भावुक दोनों के हित को मापते हैं। यह शायद महिलाओं की प्रवृत्ति पर निर्भर करता है कि वे अपनी रुचि दिखाने के लिए शारीरिक भाषा का फायदा नहीं उठाते। पूरे शाम को आँख से संपर्क रखने से आपको वह व्यक्ति समझने में मदद मिलेगी जो आपको पसंद है।
  • सेडस ए मैन स्टेप 4 नामक छवि
    4
    शरीर की भाषा का उपयोग करें अपने भौतिक गुणों का इश्कबाज करने का लाभ लेने से डरो मत। इस तरह, आप उस आदमी को दिखाने में सक्षम होंगे कि वह उसमें यौन रूचि रखता है।
  • अपनी पीठ के साथ सीधे बैठो और अपनी ठोड़ी कम नहीं है इस तरह, आप अपने शरीर के साथ एक अच्छे संबंध दिखाने के लिए दिखाएंगे।
  • कोमल और सौम्य तरीके से दूसरे व्यक्ति को छूने से डरो मत। हाथ या कंधे को स्पर्श करें अपना हाथ अपने घुटने पर रखो धीरे से उसके बालों को छूएं
  • छवि सेडस ए मैन चरण 5 नामक छवि
    5
    Corteggialo। यह समझना जरूरी है कि कैसे पहली बार अपने seduction हथियारों को दिखाने के लिए। कुछ लालच तकनीक के साथ आप एक आदमी के हित जीतने के लिए प्रबंधन करेंगे।
  • यदि आप बार में हैं, तो उसे कुछ पीने की पेशकश करें बारटेंडर के लिए दया करो और किसी अन्य व्यक्ति के प्रति सम्मान करें। एक उत्तेजक दृष्टिकोण के साथ अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें, लेकिन अपने आप को खोने के बिना अपने असामान्य हास्य का लाभ उठाएं और प्रभावित करने के लिए आपका मूल दृष्टिकोण देखें
  • एक साथ खेलने के लिए एक गतिविधि का सुझाव दें उसे बिलियर्ड्स या ट्रिविअल पीछा करने के लिए चुनौती, बोलने का अवसर का लाभ उठाने और उसे बेहतर जानने के लिए।
  • सेडस ए मैन चरण 6 नामक छवि
    6
    ईमानदारी से रहें यौन आकर्षण को व्यक्त करने की बात आती है जैसे पुरुष ईमानदारी पसंद करते हैं। अगर आप शारीरिक रूप से किसी व्यक्ति से आकर्षित होते हैं, तो इसे पहले क्षण से स्पष्ट करने का प्रयास करें एक चुलबुला रवैये के साथ, उसे अपने घर में आमंत्रित करें अपने शरीर के बारे में उत्तेजक प्रश्न पूछें पुरुष सीधे संकेतों के बारे में उत्साहित हैं, इसलिए शर्मीली न हों और अपनी इच्छा व्यक्त करें।
  • भाग 2

    सही अवसर बनाएँ
    छवि शीर्षक सेडस ए मैन चरण 7
    1
    इसे एक खेल में शामिल करें यदि आपके सपने के आदमी के साथ पहली बैठक के बाद आप इसे जीतने के लिए निर्धारित कर रहे हैं, एक साथ करने के लिए एक खेल का प्रस्ताव। एक खेल के लिए इसे टेनिस कोर्ट में ले जाओ चलायें कार्ड या एक बोर्ड गेम कुछ प्रतियोगिता-आधारित वीडियो गेम में खुद को चुनौती दें। यौन उत्तेजना बढ़ाने में मदद करते हुए पुरुषों और महिलाओं दोनों में टेस्टोस्टेरोन के स्तर में प्रतिद्वंद्विता उच्च है।
  • सेडस ए मैन स्टेप 8 नामक छवि



    2
    अनार के गुणों का लाभ उठाएं यह वैज्ञानिक तौर पर साबित हुआ है कि अनार का रस पुरुषों के यौन आवेगों को उत्तेजित करने में सक्षम है। यदि आप एक आदमी को छलनी चाहते हैं, तो उसे अनार के रस से बना कॉकटेल देने का प्रयास करें। यदि आप शराब नहीं पीते हैं, तो उसे पीने के लिए कुछ साधारण अनार का रस दें।
  • छवि शीर्षक सेडस ए मैन चरण 9
    3
    अपने बाल काटें यदि आपका लक्ष्य रोमांटिक या पेचीदा परिदृश्य बनाना है, तो एक नया केश विन्यास का मूल्यांकन करें। पुरुषों को नई कट की तुरंत सूचना नहीं मिल सकती है, लेकिन वे आपकी उपस्थिति में सटीकता देखेंगे और इसे आकर्षित करेंगे।
  • कपड़ों के विकल्प के रूप में, कटौती को अपने स्वाद के लिए अनुकूल होना चाहिए, अन्य व्यक्तियों की स्पष्ट रूप से संतुष्ट करने के बजाय यहां तक ​​कि अगर आपका प्रेमी लंबे और छोटा बाल पसंद करता है, तो एक छोटी सी बॉब पहनकर आप बेहद सेक्सी महसूस कर सकते हैं, क्योंकि आप नए रूप से सहज महसूस करेंगे।
  • पता लगाने के लिए अपने नाई से परामर्श करें जो काटता है और कौन सा रंग सबसे अच्छा है
  • सेडस ए मैन स्टेप 10 नामक छवि
    4
    कल्पनाओं को साझा करें यौन कल्पनाओं को माफ़ करें प्रथाओं को लागू करने के लिए उन्हें कल्पनाओं की ज़रूरत नहीं है, बल्कि छिपी हुई इच्छाओं को साझा करने से शारीरिक आकर्षण को मजबूत करने में मदद मिल सकती है।
  • एक फिल्म या टीवी शो के दृश्यों का वर्णन करें जिसमें आपको रोमांचक दिखाई पड़ता है आप अपनी इच्छाओं को हल करने के लिए इन फिल्मों में से एक को देखने के लिए भी कोशिश कर सकते हैं
  • एक मजेदार खेल हो सकता है "मैं कभी नहीं ..." लेकिन एक मसालेदार संस्करण में। इस गेम में, बदले में, पहले कभी नहीं किए गए यौन अनुभवों को कबूल किया है, लेकिन इसके लिए एक निश्चित जिज्ञासा है। यह गेम शारीरिक संपर्क की आशा करने का एक मजेदार तरीका हो सकता है
  • भाग 3

    शारीरिक संपर्क स्थापित करें
    सेडस ए मैन स्टेप 11 नामक छवि
    1
    मालिश तकनीक का अनुभव करें यदि आपको नहीं पता कि शारीरिक संपर्क कैसे करें, तो मालिश करें। सिर पर मालिश की पीठ पर, कंधों पर या पैरों के नीचे अभ्यास करना भ्रम की एक बहुत प्रभावी तकनीक है। आप उसे समझ सकेंगे कि आप शारीरिक संपर्क बनाने के लिए तैयार हैं।
  • सेडस ए मैन स्टेप 12 नाम की छवि
    2
    ईरोजेनस जोन का लाभ उठाएं पुरुषों के पूरे शरीर में बिखरे हुए erogenous जोन है ये शरीर के कुछ हिस्सों हैं जो यौन आवेगों को सक्रिय करते हैं यदि वे स्पर्श, चुंबन, जीभ से छुआ और इतने पर।
  • पुरूष और गर्दन ऐसे क्षेत्र हैं, जो उंगलियों, जीभ, होंठ या दाँतों से उत्तेजित हो जाते हैं, पुरुषों और महिलाओं में यौन उत्तेजना निर्धारित करते हैं। जब आप स्पर्श करना शुरू करते हैं तो इन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें।
  • इसके अलावा पुरुषों में पुरुषों का अत्यधिक संवेदनशील हिस्सा है सिर की मालिश करने की कोशिश करें और मूल्यांकन करें कि क्या आपने वांछित प्रभाव हासिल किया है।
  • सेडस ए मैन स्टेप 13 नामक छवि
    3
    सही अंडरवियर पहनें। पुरुषों दृश्य उत्तेजनाओं के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया सेक्सी अंडरवियर पहनने का प्रयास करें: आप अनूठा हो जाएगा।
  • फिर, कुछ पहनें जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं। यदि आप उत्तेजक महसूस नहीं करते हैं, तो आप एक व्यक्ति की आंखों में भी नहीं होंगे।
  • यदि आप अंडरवियर के लिए शॉपिंग करने के लिए शर्म आती हैं, तो अपने साथ एक मित्र से पूछें अन्यथा, ऑनलाइन कपड़ों को खरीदने के बारे में पता करें कि वे पहले उन्हें नहीं आज़मा सकते हैं यदि आप इंटरनेट पर खरीदारी करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको सामान वापस भेजने का कम से कम मौका मिलता है।
  • कई अधोवस्त्र दुकानों में बेहद प्रतिबद्ध विक्रयविदों हैं और सही आइटम को चुनने में आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं जैसा लगता है जैसे शर्मनाक हो, मदद के लिए एक दुकान के कर्मचारियों से पूछना सबसे अच्छी बात है अगर आप प्यारे अंडरवियर का एक टुकड़ा चुनना चाहते हैं जो आपको सहज महसूस करता है।
  • छद्म नाम वाली छवि स्टेप 14
    4
    अपनी कामुकता के बारे में सुनिश्चित करें महिलाएं कभी-कभी सोचती हैं कि पुरुषों को डराने से बचने के लिए खुद को नियंत्रित करना बेहतर होता है। हालांकि, कई पुरुष बस उत्साहित होते हैं जब गर्लफ्रेंड या पत्नियां बिस्तर पर ऊपरी हाथ लेती हैं स्थिति पर हावी होने से डरो मत। यह शारीरिक संपर्क का कारण बनता है अपने आदमी के बजाय यौन क्षेत्र में पहल की कोशिश करो कई लोग इसे रोमांचक और एक औरत से अधिक सेक्स की सराहना करते हैं जो बताती है कि उसे कोई संकोच नहीं है।
  • चेतावनी

    • पहली बार व्यक्ति के साथ भौतिक संपर्क स्थापित करते समय, इसे रोकना और पूछना है कि क्या यह ठीक है कि आप क्या कर रहे हैं आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि दूसरा व्यक्ति आराम से और आपके साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार है।
    • हमेशा सुरक्षित सेक्स अभ्यास और कंडोम का उपयोग करें इस तरह, आप अपने आप को यौन संचारित रोगों (एमएसटी) से बचाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com