शरीर की भाषा को कैसे पढ़ा जाए जो पुरुष इश्कबाज का उपयोग करते हैं

यद्यपि महिलाओं को अनजाने में इश्कबाज़ी करने के लिए 50 से अधिक तरीके हैं, पुरुष आमतौर पर 10 से अधिक नहीं हैं, ताकि उनकी रूचि दिखाई दे। हालांकि इन संकेतों में से कुछ स्पष्ट हैं, जबकि अन्य पूरी तरह से मायावी हैं। अचेतन तरीके से पता चलता है कि कोई व्यक्ति अपनी शारीरिक भाषा का उपयोग करता है ताकि आपको पता चल सके कि वह आपको आकर्षक ढूंढता है।

कदम

भाग 1

पहला छाप
छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 1
1
चेहरे को देखो अधिकांश संकेत चेहरे के भाव से शुरू होते हैं। आपके चेहरे पर देखने के लिए यहां कुछ चीजें हैं:
  • सिर का झुकाव अगर आपके सामने वह आदमी अपने सिर पर थोड़ा सा झुका लेता है, तो आप यह शर्त लगा सकते हैं कि वह बेहोश दिख रहा है कि वह आपको पसंद करता है।
  • भौंह उठाना दूसरे शब्दों में, देखें कि जब कोई व्यक्ति आपको भौहें उठाता है, तो वह आपको देखता है। यद्यपि यह एक सूक्ष्म संकेत है, यद्यपि पुरुष अपने आइब्रो को जल्दी उठाना चाहते हैं, जब वे किसी को आकर्षक मिलते हैं
  • विलुप्त नाक अक्सर, जब एक स्त्री में रुचि होती है तो एक व्यक्ति का नाक फैल जाएगा। यह आपके चेहरे को अधिक अभिव्यक्ति देगा "खुला" और यह आकर्षक दिखने का मौका बेहतर करेगा ..
  • एक मुस्कान मुस्कुराहट कई विस्मयकारी मुस्कुराहट हैं जो एक व्यक्ति आपको एक दूसरे को जानना शुरू कर सकते हैं:
  • मुस्कराहट हालांकि यह अच्छा और स्नेही लग सकता है, यह अक्सर शारीरिक आकर्षण का संकेत है। यह आधा मुस्कान एक भावनात्मक प्रतिक्रिया को ट्रिगर किए बिना रहस्यमय और आमंत्रित होना चाहिए।
  • मुस्कुराहट बंद है यह अक्सर सकारात्मक भावनाओं को इंगित करता है - वह आपको पसंद करता है, लेकिन वह शर्मीली है। आश्चर्यचकित न हों, अगर आपके साथ खुलने में समय लगेगा।
  • कटा हुआ मुस्कान यह आसानी से एक बंद-मुंह मुस्कान के साथ उलझन में है अंतर इस तथ्य में निहित है कि यह आम तौर पर केवल मुंह के एक भाग से ही शुरू होता है, जबकि बंद मुंह मुस्कान सममित है।
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 2
    2
    ध्यान दें कि अगर आप खुशी के साथ आँख से संपर्क करें यदि आप बस मिले हैं, तो हर बार जब आप अपनी टकटकी से मिलते हैं तो कहीं आप कहीं नज़र रख सकते हैं। जब आप एक-दूसरे के साथ अधिक सहज होते हैं, तो आप देखेंगे कि क्रॉसिंग कुछ और सेकंड से अधिक तीव्र और स्थायी है।
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 3
    3
    उसकी छाती को देखो एक आदमी कमरे में सबसे महत्वपूर्ण बात करने के लिए उसकी छाती बदल जाता है इसलिए, एक आदमी जो आपको रूचिकर खोजता है, उसकी छाती और कंधों को आप का सामना करना पड़ेगा, भले ही वह दूसरे दिशा में दिख रहा हो।
  • ध्यान दें कि यह आपके श्रोणि पर भी लागू होता है यदि आप अपने आप को दूर से देखते हैं, और अपने श्रोणि रखने के लिए आप पर इशारा करते हैं, फिर भी मोड़, आप शायद रुचि रखते हैं
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 4
    4
    अपने पैरों पर एक नज़र डालें अगर वह अपने पैरों के साथ खड़ी हो रही है, वह मजबूत दिखने और आपको प्रभावित करने की कोशिश कर रही है।
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 5
    5
    अपने हाथों पर ध्यान दो। यदि आप अपने हाथों को अपने बेल्ट या जेब पर रखते हैं, तो आप अपने शरीर के उस भाग पर ध्यान देने की कोशिश नहीं कर सकते हैं। इसी तरह, यदि आप अपने कूल्हों पर अपने हाथों के साथ खड़े हैं, यह आपके लिए मजबूत और सेक्सी दिखने का बेहोश तरीका है।
  • भाग 2

    नियुक्तियों के दौरान
    छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 6
    1
    अपने स्पर्श पर ध्यान दें जो व्यक्ति दिलचस्पी रखता है वह आपको छूने के लिए हर बहाना मिलेगा। इसका मतलब है कि जब आप कुछ अजीब बोलते हैं या अपनी गाल से एक बरौनी को हटाने के लिए झुकाते हैं, तो अपने हाथ को छूने की कोशिश करना।
    • जहाँ यह छूता है आप महत्वपूर्ण है यदि कोई व्यक्ति आपके साथ इश्कबाज़ी करने का प्रयास कर रहा है, तो वह आपकी पीठ, अपनी जांघ के ऊपरी हिस्से या हाथ या आपके कूल्हों को छूने की कोशिश करेगा। वह आपको अपनी कोहनी लेने का प्रयास भी कर सकता है ताकि आप लोगों के बीच मार्गदर्शन कर सकें, ताकि आप और आपके साथ हो सकें।
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 7
    2
    ध्यान दीजिए कि गले कब तक रहता है यह एक दर्जन से अधिक सेकंड तक रहता है? यह आम तौर पर एक प्लैटिक आलिंगन की अवधि होती है, लेकिन अगर यह लंबे समय तक रहता है तो इसका मतलब बहुत संभव है कि यह केवल एक गले लगाने का नहीं चाहता है "अनुकूल"। यदि यह आपको रहता है और आपको थोड़ी देर के लिए रखता है, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि वह आपको जाने देना नहीं चाहता है।
  • यह दो लोगों के बीच आत्मविश्वास के स्तर के आधार पर भिन्न हो सकता है, लेकिन अगर आप अपनी पीठ को हड़पने या आप को गले लगाने में थोड़ी देर स्विंग करते हैं, तो इसका मतलब है कि आपके पास कुछ रुचि है। वह भी आप को गले लगाने की कोशिश कर सकती है ताकि आपकी बाहों ने उसकी गर्दन के चारों ओर लपेटे और अपने आस-पास के कपाड़े हों।
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 8



    3
    उसके हाथों को देखो जब कोई व्यक्ति अधिक छेड़खानी शुरू करता है, तो वह अपने हाथों को और अधिक इस्तेमाल करेगा। अधिक जठरना और अधिक उत्तेजित हो जाएगा वह बेवजह से शुरू हो जाएगा और अपने बालों और कपड़े आदि को समायोजित करने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल करेगा। यहां देखने के लिए कुछ उदाहरण हैं:
  • आप अपने बालों की व्यवस्था करते हैं इसे देखो जब आप कमरे से बाहर निकलने के लिए उठो क्या आपके हाथ तुरंत अपने बालों पर मिलते हैं? यदि आप अपने बालों को चिकनी या गन्दा करते हैं, तो यह एक संकेत है जो आपको प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है।
  • आप अपना चेहरा छूते हैं जब मनुष्य किसी से आकर्षित होता है, तो उनकी त्वचा (विशेषकर चेहरे पर) अधिक संवेदनशील हो जाती है। इसलिए, यदि आप अक्सर अपनी ठोड़ी, गाल या होंठ रगड़ते हैं तो देखें। वह अक्सर अपने होंठ चाटना भी कर सकता था या अपने पेय से बार-बार पी सकता था।
  • यह पेट की मालिश करता है हालांकि यह असुरक्षा का संकेत हो सकता है, यह एक अच्छा मौका है कि इसका अर्थ है कि आपका आदमी ध्यान देने की कोशिश कर रहा है।
  • शर्ट या पतलून से परतों का लाभ उठाएं ऐसा करने का यह संकेत दे सकता है कि वह परेशान है और वह अपना सर्वश्रेष्ठ देखने की कोशिश कर रहा है।
  • यह हथेली ऊपर हाथों से आपको हाथ प्रदान करता है यदि आप उस बिंदु पर हैं जहां आप हाथ पकड़ रहे हैं, तो जिस तरह से आपके हाथ की पेशकश की जाती है, उस पर ध्यान दें। यदि उसकी हथेली दूसरे का सामना कर रही है, तो वह शारीरिक रूप से आपके बजाय एक संबंध बनाने की उम्मीद करता है।
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 9
    4
    अपने आसन का निरीक्षण करें यह नोटिस करने के लिए एक आसान संकेत नहीं है, लेकिन अगर आपके आदमी में आमतौर पर एक सही आसन है, तो आलस्य के लक्षणों को ध्यान में रखने की कोशिश करें, जब वह आपके साथ है यह इंगित करता है कि वह आपके साथ सहज महसूस करता है, और वह आपको अपनी बाहों में पकड़ना चाहता है
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 10
    5
    उनकी हंसी की गुणवत्ता का मूल्यांकन करें क्या आप आसानी से हंसते हैं जब यह आपके साथ है? एक ऐसा व्यक्ति जो आपके लिए आकर्षित होता है और आरामदायक महसूस करता है वह किसी ऐसे व्यक्ति की तुलना में अधिक हंसीगा जो आपके लिए परवाह नहीं करता। इसके अलावा, यह आपको हंसने या ध्यान देने के लिए प्रतिबद्ध हो सकता है। अगर कोई व्यक्ति बेतरतीब मूर्खतापूर्ण या जीवंत है, जब आप एक साथ होते हैं, तो आप यह शर्त लगा सकते हैं कि वह आपकी दृष्टि में मज़ेदार बनना चाहती है जैसा कि आप उनके लिए हैं
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 11
    6
    सावधान रहें जब आपके पास खड़े हों जब वह सोचता है कि आप नहीं देख रहे हैं, तो यह देखने के लिए कि क्या आप उसके साथ आराम कर रहे हैं, उसके करीब आने की कोशिश कर सकते हैं। सामान्य बातचीत में, एक व्यक्ति वार्ताकार से 1-1.5 मीटर दूर होगा। अगर वह करीब है, तो यह एक संकेत है जो आपके लिए आकर्षित होता है।
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 12
    7
    ध्यान दें कि आप एक दूसरे के बगल में बैठे हैं तो आप कितनी नज़दीकी हैं अगर आपकी टखनों एक-दूसरे के खिलाफ हैं, तो अगर आप अपने कंधे के खिलाफ कुछ कानाफूसी के लिए दबाव डालते हैं, यदि आप अपने या अपने कंधों पर अपना सिर झुकते हैं, यदि आप इसके खिलाफ रगड़ते हैं ... सभी लक्षण जो आप में रुचि रखते हैं आप।
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 13
    8
    ध्यान दें कि यदि आप अपने शरीर को अपने साथ तुलना करते हैं यह एक परेशान बात की तरह लग सकता है, लेकिन क्या यह आपको दिखाने के लिए अपना हाथ पकड़ता है कि वह आपकी तुलना में कितना छोटा है? क्या आप अपने पैरों को देखते हैं जब वे आपके पास होते हैं? अगर उसे आप में रुचि है, तो वह भी आपके शरीर में दिलचस्पी लेगी ... क्योंकि यह आपके व्यक्ति का एक महत्वपूर्ण घटक है।
  • छवि पढ़ें शीर्षक पुरुष`s Body Language for Flirting Step 14
    9
    उसकी आँखों में गहरी देखो क्या आप अक्सर पलक पाना चाहते हैं? जब वह तुम्हारे साथ है तो उसके विद्यार्थियों का विस्तार होता है? ये दोनों संकेतक हैं जो आपकी रुचि रखते हैं इसके अलावा, यह आपके लम्बे लगने को वापस दे सकता है। एक लंबे और सुखद (गैर-जिज्ञासु) दृश्य संपर्क एक संकेत है जो आपको बेहतर जानना चाहता है।
  • ध्यान दें जिस तरह से वह आपको दिखता है अगर वह अपनी आंखों को त्रिकोणीय पैटर्न (आंख, आंख, नाक / मुंह) के अनुसार स्थानांतरित करता है, तो वह आपकी उपस्थिति को पसंद करता है। वही सच है अगर आप अपने आप को नोटिस करते हैं जब आप टीम बनाते हैं
  • टिप्स

    • समझने की कोशिश करें कि क्या उसकी मुस्कुराहट ईमानदार है बेशक, एक ईमानदारी से मुस्कान एक निश्चित संकेत है कि यह आपके में रूचि रखता है और आप के पास सहज महसूस करते हैं।
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com