कैसे लड़कों को आकर्षित करने के लिए

महिलाओं की उम्र, जातीयता या भौगोलिक स्थिति के बावजूद, पुरुष समान गुणों को देखते हैं, जिनमें से बहुत कुछ शारीरिक रूप से करते हैं। बच्चों के लिए और अधिक वांछनीय कैसे बनने के लिए यह आलेख पढ़ें।

कदम

1
आप मुस्कान। मुस्कुराहट सबसे प्रभावी चीज है जो आप पुरुषों को आकर्षित करने के लिए कर सकते हैं अगर आप कुछ और नहीं करते हैं, तो उन मुस्लिमों के चारों ओर अपनी मुस्कान को बाहर निकालना सुनिश्चित करें, जो आपको रूमानी तरीके से रुचि रखते हैं। न केवल महिलाओं को जब वे मुस्कुराते हुए अधिक आकर्षक हो जाते हैं, लेकिन यह पुरुषों के लिए एक स्पष्ट संकेत है कि आप एक व्यक्ति हैं सुखी, दोस्ताना और मददगार. यह सुरक्षा की भावना को भी दर्शाता है, जो दोनों पुरुषों और महिलाओं को आकर्षक समझते हैं
  • अपने चेहरे पर हर बार जब आप भ्रूभंग करना शुरू करते हैं तो मुस्कुराहट के लिए मजबूर हो जाओ। कुछ लोग स्वाभाविक रूप से एक उदास अभिव्यक्ति के लिए संवेदनशील होते हैं जब वे बेहद अवशोषित या विचलित होते हैं, इसलिए कुछ अभ्यास करने के लिए आपको अधिक मुस्कुराहट करने के लिए मजबूर किया जाएगा
  • कई महिलाएं फ़ोटो में भुलक्कड़ मॉडलों को देखती हैं और उनकी नकल करने की कोशिश करती हैं, जो उन्हें रहस्यमय और कामुक बनाता है ध्यान रखें कि "frowning जा रहा है" यह भी हो सकता है "फ़ैशन", लेकिन जरूरी नहीं कि आकर्षक होने का मतलब वास्तव में, इस क्षेत्र में कई फैशन वाक्यों को पुरुष दृष्टिकोण से सचमुच की सराहना नहीं करते हैं।
  • 2
    अपने आप को विश्वास करो. पुरुषों को सर्वत्र महिलाओं को आकर्षित किया जाता है जो सुनिश्चित करते हैं कि वे अंदर और बाहर दोनों क्या हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लगातार दूसरों से बेहतर महसूस करना चाहिए - वास्तव में, व्यापक रूप से विपरीत प्रभाव के कारण अतिरंजना करना तो एक आंतरिक संतुलन खोजने की कोशिश करें यह मूल रूप से आप की चीजों को स्वीकार करने का मतलब है कि आप बदल नहीं सकते, और आप जो भी कर सकते हैं उसे बदलने का प्रयास कर रहे हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आप अपने बारे में कुछ संदेह (हर किसी की तरह) हैं, तो अपनी असुरक्षाओं और पुरुषों के चारों ओर दोषों को इंगित न करें। अपनी कमजोरियों को उजागर करना उन गुणों पर पुरुषों का ध्यान आकर्षित कर सकता है जिन पर ध्यान नहीं दिया हो।
  • अपने बाल या कपड़ों को लगातार निपटने से बचें, जब आप किसी के साथ बात करते हैं जिसमें आप दिलचस्पी रखते हैं, क्योंकि ये थोड़ा इशारों से पता चलता है कि बाकी की तुलना में आप अपने स्वरूप में अधिक कैसी हैं।
  • 3
    एक खुले दिमाग की कोशिश करो शिक्षित और शिक्षित महिलाओं की तरह पुरुषों, लेकिन एक ही समय में सीखने और नई चीजों को स्वीकार करने के लिए खुला है। उम्र के बावजूद, आपको कुछ सीखने का अवसर के रूप में नए अनुभवों के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए।
  • उन चीजों को छोड़ने से बचें जिन्हें आप पसंद करते हैं, उसके चेहरे में पूर्वाग्रह, अपमान या अज्ञानी हैं। जबकि एक ओर यह आपकी राय व्यक्त करना अच्छा है, आपको बहुत सावधान रहना चाहिए कि आप जो कहते हैं वह कभी आक्रामक नहीं होता है।
  • 4



    शर्मीली मत बनो जबकि कुछ महिलाएं दूसरों की तुलना में अधिक शर्मीली हैं, जबकि आरक्षित और शर्मीली होने के बीच एक बड़ा अंतर है। गोपनीय महिलाओं को ध्यान पसंद नहीं है, लेकिन फिर भी नए अनुभवों को खोलने और मजा करने के लिए तैयार रहें, लेकिन शर्मीली महिलाओं को अधिक नकारात्मक, बंद और रूढ़िवादी होना पड़ता है। प्रयास करने के लिए आपको जाने और मज़े की कोशिश करना - न केवल यह तुरंत पुरुषों को आकर्षित करेगा, लेकिन जब आप आवश्यक हो,
  • 5
    नाटकों से दूर रहें पुरुष उन महिलाओं से प्यार करते हैं जो अपने हाथों से कैसे जानते हैं और किसके साथ साथ मिलना आसान है। अतिसंवेदनशील या भावनात्मक रूप से संवेदनशील होने से बचें। लोगों के पीछे नकारात्मक चीजों को मत कहो, और बिना किसी कारण के लिए एक आदमी के साथ झगड़े पैदा न करें।
  • जबकि कुछ टकराव लंबे समय तक की कहानी में सामान्य हैं, उस तरह की महिला न होने की कोशिश करें, जो नाटक का कारण बनती है, जहां कहीं भी जाती है। यह पहचानना महत्वपूर्ण है कि आपको हमेशा हर किसी को पसंद नहीं किया जाएगा, और यह वैसे भी है, यह ठीक है।
  • 6
    अपने शरीर की देखभाल करें पुरुष (अधिकतर भाग) उसके चेहरे या उसके केश विन्यास के लिए करते हैं, उससे ज्यादा महिला का शरीर अधिक ध्यान देते हैं। ऐसे लोग हैं जो curvy पसंद करते हैं, जो पतले हैं, लेकिन एक औरत के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण बात फिट और स्वस्थ होना है अपने वजन के बावजूद, नियमित रूप से व्यायाम करने और अपने शरीर को टोन रखने की कोशिश करें।
  • यदि आप अधिक वजन वाले हैं और वजन कम करना चाहते हैं, तो फिर आकार में वापस आना न केवल आपको अधिक पुरुषों को आकर्षित करने में मदद मिलेगी, लेकिन यह अभी भी सामान्य रूप से आपकी जिंदगी में सुधार करेगी, आपको अधिक ऊर्जा देगी और कुछ बीमारियों द्वारा अभी या बाद में प्रभावित होने की संभावना कम कर सकती है।
  • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा क्रम में हैं यह हमेशा के लिए आवश्यक नहीं है "शूटिंग में", लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि कम से कम आप हमेशा अपनी निजी स्वच्छता के शीर्ष पर हैं डिप्लिलेशन जहां और कब आवश्यक हो, रोजाना शावर, और अप्रिय शरीर की गंध को रोकने के लिए दुर्गन्ध का प्रयोग।
  • होने के साथ कुछ भी गलत नहीं है "एयू प्रकृति"। यदि यह विकल्प आपने बनाया है, तो आपको इसके लिए प्रतिबद्ध होना होगा और अपने शरीर पर गर्व होना चाहिए।
  • 7
    उचित पोशाक दोबारा, फैशन एक ऐसा विषय है, जिस पर पुरुष और महिलाएं पूरी तरह भिन्न विचारों को मानती हैं। हालांकि, महिलाओं को आम तौर पर जो कि धाराप्रवाह है, उस पर अद्यतित रहने की कोशिश करते हैं "पिछले रोने", पुरुषों को और अधिक चिंता होती है कि यदि एक निश्चित पोशाक एक महिला के शरीर के लिए एकदम सही है। जब पुरुषों को आकर्षित करने की बात आती है, तो कुछ ऐसा पहनना ज़्यादा ज़रूरी है जो आप को देते हैं, अपने कपड़े को एक कपड़ों से बाहर खड़ा करने के लिए जो फैशनेबल या फैशनेबल माना जाता है।
  • एक सूट पहनें जो आपकी बेहतरीन सुविधाएं दिखाता है और बुरे लोगों को छुपाता है हालांकि, यह जरूरी सुपर पारदर्शी कपड़े पहनने का मतलब यह नहीं है। टी-शर्ट और वे कपड़े जो कि बहुत कम हैं, सुझाव दे सकते हैं कि एक महिला है "आसान" या उसके शरीर की अन्यथा असुरक्षित।
  • 8
    मेकअप के साथ उस पर आसान हो जाओ मेकअप का इस्तेमाल आपकी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने के लिए किया जाना चाहिए, न कि झूठी छवि बनाना। सामान्य नियम जब पुरुष और चाल की बात आती है तो: यदि आप इसे देख रहे हैं, तो आप शायद अतिरंजित हैं तटस्थ रंगों में रहें जो आपकी त्वचा के प्राकृतिक स्वर के साथ अच्छी तरह से चलते हैं, और इसे अपने चेहरे पर अच्छी तरह से वितरित करने के लिए इसे गिरने या गिरने से रोकने के लिए सुनिश्चित करें।
  • याद रखें कि अगर पुरुष पुरुष हैं, तो वे अच्छी तरह जानते हैं कि चाल क्या है दूसरे शब्दों में, आप मस्कारा या लिपस्टिक चार्ज करके किसी को धोखा नहीं देते हैं पुरुषों को पता है कि दोनों एक प्राकृतिक चेहरा और एक अतिरंजित मेकअप की पहचान कैसे करें
  • शादियों, जन्मदिन की पार्टियों, या शहर में शाम के बाहर होने जैसे विशेष अवसर इस नियम को अपवाद हैं एक गुड़िया की तरह बनावट को बनाने के लिए अब ठीक है, और फिर सावधानी बरतें कि दुनिया के बाकी हिस्सों से नियमित रूप से आपके असली चेहरे को छुपाने की आदत में न पड़े।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com