महिलाओं द्वारा आकर्षक कैसे माना जाएगा

ऐसा लगता है कि बहुत से पुरुषों की गलत धारणा है कि महिलाओं को आकर्षित करने के लिए आपको अजीब बड़ी मांसपेशियां, बहुत सारी सुरक्षा, एक स्टाइलिश कार और आपको बेवकूफ होना चाहिए। इसके विपरीत, इन चीजों में से कोई भी आवश्यक नहीं है महिलाओं को अच्छे, पेचीदा और सहानुभूति वाले पुरुषों से आकर्षित किया जाता है, जो लंबे समय तक संबंधों में अधिक रुचि रखते हैं।

सामग्री

कदम

इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 01
1
अच्छा हो एक बहुत ही दयालु व्यक्ति की तुलना में महिला के लिए कुछ भी नहीं है। विनम्र रहें और एक परिपक्व तरीके से व्यवहार करें। अन्य लोगों के लिए हिंसक और कठोर मत बनो, क्योंकि ये उन्हें हतोत्साहित कर सकते हैं: दयालु और विनम्र रहें। यदि आप एक महिला से जाना और उससे बात करना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि वह कितनी सुंदर दिखती है, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा वह शायद प्रशंसा पसंद नहीं करती। बस शांत हो जाओ और अपने हाथ में
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 02
    2
    प्यार और अपने आप को सम्मान. यदि आप अपने आप को प्यार नहीं करते या सम्मान नहीं करते हैं, तो आप दूसरों को यह करने के लिए कैसे उम्मीद कर सकते हैं?
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं को चरण 03
    3
    अपनी दयालुता का उचित उपयोग करें अच्छा होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको शर्मीली, थकावट और साजिश होना चाहिए। आपको खुद पर विश्वास होना चाहिए लेकिन वह जगह है जहां आपको सीमांकन के विश्वसनीय-और-सुंदर और विश्वसनीय-और-बेवकूफ रेखा खींचना पड़ता है। लोगों का ख्याल रखना क्षुद्र न हो किसी को नुकसान न करना, और जब आप नए लोगों से बात करते हैं, तो वे जो कहते हैं, में रुचि रखें। कृपया अपने आप को अभिव्यक्त करने का प्रयास करें लोगों का मजाक बनाना बहुत ही अप्रिय है।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं को चरण 04
    4
    आशावादी रहें. आशावादी होने के नाते न केवल आपको एक रिश्ते की चुनौतियों से निपटने में मदद मिलती है, बल्कि आपको अधिक आकर्षक भी बनाता है
  • चित्रित महिलाओं के लिए आकर्षक कदम चरण 05
    5
    अवसाद से पीड़ने से बचने की कोशिश करें अवसाद से पीड़ित वास्तव में आपके प्रेम जीवन को कमजोर कर सकता है, क्योंकि यह आपको प्यार से बाहर जाने और गिरने से बचा सकता है। यहाँ अवसाद के कुछ लक्षण हैं:
  • सामूहीकरण की कठिनाई अवसाद आपको मिलनसार होना मुश्किल बना सकता है। बहुत चिंता न करें, सामूहीकरण के लिए बाहर जाने की कोशिश करें, लेकिन बहुत ज्यादा मजबूर न करें।
  • अत्यधिक थकान (हमेशा थक गया) इस से बचने के लिए, प्रति रात कम से कम 9 घंटे सोना सुनिश्चित करें। एक झपकी, हालांकि यह एक अच्छा विचार की तरह लग सकता है, आपको अधिक उदास महसूस कर सकता है, क्योंकि आप अपने जीवन के अन्य क्षेत्रों में पीछे रहेंगे।
  • विस्मृति। अवसाद विस्मरण की ओर जाता है इस बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो, क्योंकि ऐसा करने में, आप केवल समस्या को बदतर बना सकते हैं बहुत मजबूती से आग्रह न करें आपको खुद को प्यार में गिरने के लिए स्थान देना होगा। बाहर निकलें और अभ्यास करें
  • हमेशा अपर्याप्त और प्रेरणा के बिना महसूस करना। जैसे कि आप अन्य लक्षणों से छुटकारा पाने में मदद करते हैं, स्वयं को मजबूर न करें एक रिश्ते में सामूहीकरण और संलग्न होने के लिए बाहर जाना बहुत मुश्किल हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं को चरण 06
    6
    उसके साथ ईमानदार रहें झूठ में दिलचस्प कुछ भी नहीं है यदि आप वास्तव में उसके साथ रहना चाहते हैं, तो आपको हमेशा उसे सच बता देना चाहिए और वास्तविकता को कभी बिगाड़ना नहीं चाहिए यदि आप केवल एक बंद कहानी की तलाश कर रहे हैं और कोई संबंध नहीं है, तो उन्हें बताएं। एक झूठा मूर्ख से भी बदतर कुछ भी नहीं है
  • छवि आकर्षक शीर्षक महिलाओं के लिए कदम 07
    7
    हास्य की अपनी भावना का विकास करें. महत्वाकांक्षी शौकीनों के लिए: नस्लवादी / बेवकूफ / यौन / गंदे चुटकुले न करें एक पतली, अधिक परिष्कृत और कम स्पष्ट हास्य का उपयोग करने की कोशिश करें
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 08
    8



    आश्वस्त रहें. दिखाएँ कि आप लड़की के लिए एक प्रतिबद्धता चाहते हैं। अपने जीवन और अपने भविष्य की सराहना करते हैं और आपके पास एक वापसी होगी। लगातार प्रयास करें और झूठ मत बोलो, अन्यथा आप सोचेंगे कि आप कभी भी जिंदगी में कहीं भी नहीं जाएंगे और आपको छुट्टी दे देंगे।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 09
    9
    आँख से संपर्क रखें हमेशा अपनी आंखों में गौर करें और इससे पहले कि वह ऐसा करता है उससे अलग न करें। यह संपर्क विश्वास को दर्शाता है लेकिन इस पर ध्यान न दें, क्योंकि आपको लगता है कि आप मज़ाक कर रहे हैं और यह आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 10
    10
    बार की अवहेलना न करें यदि आपका कोई संबंध है, तो उसे सेक्स के लिए परेशान नहीं करें: वह शायद यह नहीं चाहती और शायद वह सोचें कि आप उसके साथ उसके लिए हैं, और उसके प्यार के लिए नहीं। इससे उसे असहज महसूस हो जाएगा और आप एक स्वार्थी व्यक्ति के रूप में देखेंगे। आप जो करना चाहते हैं: यदि आप इसे आसान, कदम से कदम करना चाहते हैं, तो क्या करें, लेकिन अगर आप अगले स्तर पर जाना चाहते हैं, तो बुद्धिमान बनने की कोशिश करें और नियंत्रण रखें।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 11
    11
    इसे धोखा न दें आप उसके साथ हैं: यदि आपको लगता है कि वह उबाऊ है, तो उसे अच्छा व्यवहार के साथ बताएं ताकि वह बहुत खराब न हो। आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह आप पर विश्वास खोना है: वह आपके साथ वापस कभी नहीं आ सकती। अगर आप किसी क्लब में जाते हैं, नशे में आते हैं, एक और महिला के साथ बाहर निकलते हैं और शायद उसके साथ यौन संबंध रखते हैं, तो आपकी प्रेमिका आपको कभी माफ नहीं करेगी।
  • इमेज शीर्षक आकर्षक महिलाओं के चरण 12
    12
    उदार रहो. यदि आप उसे किसी चीज के लिए माफ कर सकते हैं जो आपको चोट पहुंचाई है, तो वह आपके लिए अधिक अनुग्रह करेगी और आपको अधिक आकर्षक मिलेगी।
  • इमेज शीर्षक आकर्षक महिलाओं के चरण 13
    13
    अपने आप को रहो. याद रखें कि लड़कियों की विभिन्न प्रकार हैं और वही लड़कों के लिए है। सिर्फ इसलिए कि एक लड़की आपके बारे में पागल नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि कोई भी नहीं होगा। कुछ लड़कियों को अयोग्य, कुछ एथलीट, अन्य अकेले और कुछ कम्प्यूटर जैक। किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। सभी के लिए एक पत्राचार है
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 14
    14
    दिलचस्प होने का प्रयास करें रिश्ते के बाहर एक दिलचस्प जीवन का नेतृत्व करें
  • छवि शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 15
    15
    स्पष्ट के लिए मत देखो। बेशक, आप एक ऐसी महिला को डेट करना चाहेंगे, जो अभी प्लेबाय मैगज़ीन या मूवी से बाहर आ गई है, लेकिन अगर आप किसी सेलिब्रिटी नहीं हैं तो उस स्तर के किसी को मिलने की संभावना काफी कम है।
  • टिप्स

    • यह प्रस्ताव नहीं है जो इसके पास नहीं है। एक महिला के साथ एक "महान व्यक्तित्व" वह अक्सर अक्सर उसकी आंखों की सुंदरता के बारे में नहीं सुनती है, जबकि एक खूबसूरत महिला को मरने के लिए शायद ही गंभीरता से ले जाया जा सकता है कि वह उससे पूछें कि उसके राजनीतिक विचार किसी विषय पर क्या हैं। अपने दर्शकों को जानें और अनुकूलित करें यदि आप क्या कह रहे हैं, तो क्या आप अगले व्यक्ति के ऊपर एक बढ़त दे सकते हैं?
    • सभी महिलाओं को पुरुषों में एक ही चीज नहीं चाहिए कुछ महिलाएं मांसपेशियों और कठोर प्रकार चाह सकती हैं - दूसरों को अपनी आंखों को सनकी या दूसरी ओर बढ़ाना पड़ता है बेवकूफ. सब से ऊपर और अपने असली स्व दिखाने
    • सुनिश्चित करें कि आप एक खेल देखने के लिए उसे एक नियुक्ति पर नहीं छोड़ते हैं। आपको महिलाओं के प्रति सावधान और विचारशील होना चाहिए।
    • याद रखें: सबसे महत्वपूर्ण कारक उपस्थिति नहीं है यह आपकी व्यक्तित्व है कि ज्यादातर महिलाएं तलाश कर रही हैं दूसरे शब्दों में, जो मामलों के बाहर नहीं है, लेकिन अंदर पर।
    • कई महिलाएं एक टॉनिक उपस्थिति पसंद करती हैं - आपकी मांसपेशियों को दिखाई देनी चाहिए, लेकिन इतनी सूजन नहीं की जा सकती कि वे अपनी बाहों को नीचे तक कम कर सकें।
    • छोटे, अधिक मिनट का विवरण देखें। उन्होंने कहा कि कुछ के बारे में कुछ छोटे विवरण याद करते हुए, बाद में बातचीत में फेंक दिया, हमेशा एक जीत का कदम होता है!
    • चुपचाप बोलो जैसे कि आप उससे बात कर रहे थे और कोई और नहीं हम सभी को यह महसूस करना पसंद है कि कोई हमारे साथ विश्वास साझा करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com