सम्मान के साथ लड़कियों का कैसे व्यवहार करें

महिलाओं को वे हमेशा सम्मान प्राप्त नहीं करते हैं उसने कहा, यह लेख मानता है कि कई पुरुष महिलाओं का सम्मान करते हैं, हालांकि उन्हें यह नहीं पता कि कैसे इसे ठीक से प्रदर्शित किया जाए। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं याद रखें कि यह आलेख सभी महिलाओं के लिए सम्मान का समर्थन करता है, विशेषकर केवल एक या दो के लिए नहीं।

कदम

एक लड़के के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला चित्र 13:13
1
आगे बढ़ो और आंखों में उसे देखो। याद रखें कि आप जिस स्त्री से बात कर रहे हैं, या जो आप से बात कर रहे हैं और आँख से संपर्क करें जब हम उन लोगों से संबंधित होते हैं जिनके साथ हमारे पास निश्चित विश्वास होता है, तो हम लगभग सभी छोटी चीजों को आराम और उपेक्षा करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक अच्छा मित्र चरण 12
    2
    इसे बाधित न करें इसे बात करना समाप्त करें और फिर उत्तर दें, भले ही आपको लगता है कि आपको पता है कि बातचीत प्रत्यक्ष कहां है। यह बहुत संभावना है कि आप कुछ के बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है उन्हें सुनकर आप महसूस कर सकते हैं कि आपकी जानकारी आपके लिए भी महत्वपूर्ण है आप यह भी पा सकते हैं कि आपने एक महत्वपूर्ण बिंदु याद किया था, जिसे आपने वार्तालाप के विषय पर पकड़ा था। यह हमेशा एक सकारात्मक परिणाम है, हालांकि आप इसे देखते हैं।
  • चित्रा शीर्षक, चित्रा शीर्षक के साथ दावत गर्भ धारण करें
    3
    मान्य तर्क प्रदान करें जब आप विशेष रूप से कुछ के बारे में बात करते हैं, तो उठाए गए अंकों के बारे में वैध तर्क प्रदान करें। व्यभिचार के साथ एक महिला की बुद्धिमत्ता को अपमानित न करें, सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि यह सवाल पर निर्भर नहीं हो सकता है।
  • चित्रा शीर्षक छवि शीर्षक के साथ अनुग्रह कदम 04
    4
    रचनात्मक प्रशंसा करें जब कोई महिला कुछ करता है या कुछ में कुछ डालती है, परिवर्तन करने में मदद करता है, उसे पहचानता है यह हमेशा सार्वजनिक रूप से करने के लिए आवश्यक नहीं है, जब तक बाकी टीम की उसी तरह प्रशंसा नहीं की जाती। व्यक्ति, या ई-मेल या किसी भी तरह से आपके द्वारा किए जाने वाले काम के लिए उपयुक्त और उपयुक्त मानते हुए उसे सराहना करें।
  • एक सुंदर पति का पहला शीर्षक वाला चित्र 01
    5
    महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में अपनी राय पूछो कि आप के लिए अपील करेंगे अपनी राय है, और धन्यवाद आप अपने इनपुट के लिए पूछना आप को सुनने के लिए की तुलना में अपने प्रबंधक द्वारा सर्वेक्षण में शामिल किए जाने की अधिक पुरस्कृत कुछ भी नहीं है - यह महिलाओं के लिए, लेकिन यह भी अधिकांश के लिए न केवल सच है पुरुषों की यहां तक ​​कि घर पर, मुझे बताएं कि आपकी राय की गिनती है और आपका योगदान गंभीरता से लिया जाता है।



  • एक महिला कदम के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र 12
    6
    सकारात्मक प्रतिक्रिया प्रदान करें किसी मुद्दे पर आपको कुछ सलाह / राय देने के बाद, कृपया बाद में अपनी प्रतिक्रिया दें, उसे बताएं कि आपने उसकी जानकारी कैसे इस्तेमाल की थी और किसने आपकी सहायता की थी यह भविष्य में अपनी भागीदारी को प्रोत्साहित करेगा।
  • एक लड़के के साथ दोस्तों बनें शीर्षक 09
    7
    वह अपनी उपस्थिति की सराहना करते हैं जब आप और लड़कों के समूह एक साथ होते हैं और एक महिला की उपस्थिति में, अपमानजनक चुटकुले बनाने या अप्रिय टिप्पणी करने का प्रयास करें। जब एक महिला आती है, तो उसे बाकी समूह के साथ परिचय दें और उसे बताएं (यदि उपयुक्त हो) तो बातचीत क्या है आप उससे भी पूछ सकते हैं कि वह क्या सोचती है।
  • इमेज शीर्षक एक अच्छा पत्नी चरण 13
    8
    समझें कि उनकी ज़रूरतें अलग हैं महिलाओं को आम तौर पर अलग-अलग ज़रूरत होती है, इसलिए उनकी आवश्यकताओं के प्रति संवेदनशील होने और उन्हें सम्मान करने का प्रयास करें। चाहे वह एक परिवार का संदर्भ हो या कुछ और, याद रखें कि आपको तुम्हारी तुलना में अन्य चीज़ों की आवश्यकता हो सकती है। जब आप योजना बनाते हैं तो इसे अनदेखा न करें
  • चित्रा शीर्षक छवि शीर्षक के साथ अनुग्रह कदम 09
    9
    खुशी और धन्यवाद के लिए उन्हें पूछो छोटी चीजें अंतर बनाते हैं एक महिला के सामने अच्छे व्यवहार का प्रयोग करना, उन्हें सम्मान देना। जब आप एक महिला की उपस्थिति में होते हैं तो अपने शब्दों और कार्यों पर ध्यान दें।
  • टिप्स

    • इसे अपने साथी के रूप में मानें और दिखाएं कि यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि हमें इसे स्वीकार करना है, यह है।
    • यदि आप देख रहे हैं कि यह अधिक काम है, तो मदद की पेशकश करें आप इसकी सराहना करेंगे और महसूस करेंगे कि आप परवाह है और आप स्वार्थी नहीं हैं।

    चेतावनी

    • सुसंगत रहें, एक दिन विनम्र न हों और दूसरे को अशिष्ट करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com