आप एक लड़की के साथ बात करने के लिए कैसे साहस करते हैं

क्या आप उस लड़की से संपर्क करने से डरते हैं जिसे आप पसंद करते हैं? महिलाओं के साथ बात करने के लिए हमें साहस खोजने के लिए अनुभव की आवश्यकता है यदि आप अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं और सही मानसिकता से वार्तालाप का सामना करते हैं, तो आप उस लड़की के साथ समस्याओं के बिना बातचीत करने में सक्षम होंगे, जिसके लिए आप क्रश हैं।

कदम

भाग 1

अपने आत्मसम्मान में सुधार करें
वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 1
1
अपने स्वरूप की देखभाल करें एक शॉवर ले लो, अपने दांतों को ब्रश करें और कपड़ों पर डाल दो जो आपको आत्मविश्वास और सहज महसूस करते हैं। अच्छा लगेगा आपको बेहतर महसूस होगा और इससे आपको अधिक निर्णय लेने के साथ लड़कियों के करीब पहुंचने में मदद मिलेगी। यदि आप कल की थी उसी शर्ट पहन रहे थे और एक शॉवर नहीं लिया है, तो आप शायद एक औरत के साथ बात करने में सक्षम नहीं होगा।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 2
    2
    सकारात्मक सोचो अपने आप को दोहराएं कि आप असाधारण हैं और आप पूरी तरह से लड़कियों से बात करने में सक्षम हैं। कभी विश्वास मत करो कि आप एक महिला के योग्य नहीं हैं या आप उसके पास नहीं मिल सकते।
  • अपने आत्मसम्मान को सुधारने के लिए सम्मोहन पाठ्यक्रम सुनने की कोशिश करें।
  • अपने आप को सकारात्मक पुष्टि दोहराएं: "मैं चालाक, अच्छा दिखने वाला, मज़ेदार हूं और मुझे विश्वास दिलाता हूं। मैं लड़कियों से बात कर सकता हूँ"।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 3
    3
    सही शरीर भाषा का उपयोग करें अपनी पीठ को सीधे रखें, अपने कंधों को वापस और मुस्कुराएं, भले ही आपको आलसी और डर लगता है। यदि आप मुस्कुराते हुए और अपने सिर के साथ चलते हैं, तो आप खुद को समझेंगे कि आप अपने से भी अधिक सुरक्षित हैं और आप अधिक सुंदर दिखेंगे।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 4
    4
    लड़कियों को सलाम करने का अभ्यास करें एक सरल एक "नमस्ते" एक यात्री एक महिला से बात करने की आपकी क्षमता के बारे में अधिक आश्वस्त महसूस कर सकता है। आपको पसंद करने वाले व्यक्ति से संपर्क करने के लिए साहस प्राप्त करना आसान नहीं होगा, लेकिन अभ्यास से आप बेहतर होंगे। आपको उस लड़की के साथ शुरू करना नहीं है, जिसे आपको लगता है कि वह सुंदर या सही है।
  • बस एक सरल एक: "नमस्कार! मुझे तुम्हारी पोशाक पसंद है"।
  • भाग 2

    अपनी मानसिकता बदलें
    वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 5
    1
    लड़की के आंतरिक गुणों को मान दें उसने अपनी उपस्थिति के लिए आपको मारा हो सकता है, लेकिन सौंदर्य को बहुत महत्व नहीं देते जब आप उससे संपर्क करते हैं और सामान्य व्यक्ति की तरह व्यवहार करते हैं, तो आप के बारे में सोचने की कोशिश न करें। इससे पहले कि आप हमारे साथ बात भी कर लें, इससे पहले कि आप इसे पसंद न करें। सिर्फ इसलिए कि उसका एक सुंदर चेहरा है इसका मतलब यह नहीं है कि उसका व्यक्तित्व आपको जीत जाएगा
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 6
    2
    चिंता मत करो अगर आपके पास बहुत अनुभव न हो आपको असहज महसूस नहीं होना चाहिए क्योंकि आपके पास कभी भी प्रेमिका नहीं है या क्योंकि आपके पास महिलाओं के साथ कोई अनुभव नहीं है इस विस्तार से आपको रोकना न दें: शायद आप परवाह नहीं है कि आपने कभी नियुक्ति नहीं की है यदि आप एक नौसिखिया होने के बारे में चिंतित हैं तो आप नए अनुभव नहीं कर पाएंगे।



  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 7
    3
    एक लड़की के साथ जुनून न रहें हो सकता है कि आपका सहपाठी यह है कि आप बहुत पसंद करते हैं या आपको बहुत ही आकर्षक लगता है, लेकिन आपको उसके बारे में ही नहीं सोचना चाहिए। कई सुंदर महिलाएं हैं जो आपकी आत्मा दोस्त बन सकती हैं। यदि आप केवल विशेष रूप से एक पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप अपने और अपने वार्तालापों पर बहुत अधिक दबाव डालते हैं।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 8
    4
    किसी भी उम्मीदें नहीं है अपनी भविष्य की प्रेमिका बनाने के इरादे से किसी लड़की से बात न करें यदि आप पहले कदम उठाए हैं तो भविष्य के बारे में बहुत ज्यादा सोचने लगेंगे, आपकी चिंता का प्रबल होगा कुछ भी उम्मीद किए बिना उसे दृष्टिकोण और केवल आशा है कि आपकी बैठक सुखद है जब आप बात करना और मजा पूरा कर लेते हैं, तो अन्य सुखद वार्तालापों से अधिक कुछ भी अपेक्षा न करें। एक बार जब आप इसे बेहतर जानते हैं, तो आप अपने बीच एक भविष्य के बारे में सोच सकते हैं।
  • भाग 3

    एक लड़की से संपर्क करें
    वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 9
    1
    इनकार प्राप्त करने की संभावना को स्वीकार कर बातचीत शुरू करें सबसे खराब बात यह हो सकती है कि जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह आपसे बात नहीं करना चाहती। उस मामले में, इसे भूल जाओ, कई अन्य महिलाएँ हैं अगर उनमें से एक ने आपको नकार दिया है, तो इसे जीतने के लिए जटिल योजनाओं को तैयार करने की शुरुआत नहीं करें। यदि आप एक लड़की से शिक्षित हैं, तो वह अक्सर आपके लिए अच्छा होगा, या कम से कम कठोर नहीं होगी।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू ए गर्ल चरण 10 नामक छवि
    2
    अभिवादन करें। आपको बस कहना है "अरे" या "नमस्ते" उसका ध्यान पाने के लिए यदि आप शर्मिंदा महसूस करते हैं तो यह केवल शर्मनाक होगा जब आप नमस्ते कहें तो आराम करने की कोशिश करें और अपने बारे में सुनिश्चित करें। यदि आप वास्तव में असहज महसूस करते हैं और डर को दूर नहीं कर सकते, तो आप बातचीत के दौरान कह सकते हैं। आप उससे संपर्क कर सकते हैं और कह सकते हैं: "अरे, मैं वास्तव में शर्मिंदा हूं, लेकिन आप बहुत सुंदर हैं और मैं आपसे बात करना चाहता था। क्या मैं यहाँ बैठ सकता हूँ?"।
  • किसी लड़की के पास जाने के लिए मदद के लिए किसी मित्र से पूछें
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 11
    3
    उसे करने के लिए बात करें। उसके प्रश्न पूछें और जवाबों को ध्यान से सुनो। उस पर ध्यान दो और आंखों में देखो। उसे उसके साथ हास्य और मजाक की भावना जानने दें। फ़्लर्ट और आराम करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करो
  • टिप्स

    • सम्मान और विनम्र रहें आपसे बात करने में रुचि होने की अधिक संभावना होगी
    • एक गहरी साँस लें और आराम करने का प्रयास करें।
    • उसकी तारीफ दें, लेकिन उसे असुविधाजनक महसूस न करें।
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com