एक महिला के लिए विश्वसनीय कैसे होगा

अधिकांश लड़कों, लड़कियों के विपरीत, मानते हैं कि रिश्ते पर विश्वास महत्वपूर्ण नहीं है। यदि आप अपनी पसंद की लड़की को जीतने के लिए अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए चाहते हैं, उसे एक लड़का बनने का प्रयास करें जिसे आप भरोसा कर सकते हैं। यदि आप चाहते हैं कि किसी लड़की के साथ आपका रिश्ता स्थायी रहे, तो उस मान्यता को सीखना चाहिए कि विश्वास कुछ के लिए एक मौलिक आवश्यकता है।

सामग्री

कदम

मेक अ गर्ल ट्रस्ट आप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
ईमानदारी से रहें. बहुत स्पष्टता के साथ उससे बात करो कभी उनके साथ झूठ बोलें, भले ही सत्य को प्रकट करना मुश्किल हो।
  • मेक एक लड़की ट्रस्ट आप स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उसके साथ अपने मूड और भावनाओं को साझा करें ऐसा न करें जब आप खुश हों, अपना दिल खोलें तब भी जब आपके पास कठिन समय हो। अपने रिश्ते को मत छोड़ो क्योंकि आप गर्वित व्यक्ति हैं गर्व निश्चित रूप से हम में से प्रत्येक के जीवन में एक महत्वपूर्ण पहलू है, परन्तु यह मत भूलो कि आपके साथी के लिए आपको लगता है कि प्यार से मार्गदर्शन लेने की बजाय गर्व से अभिनय करने के बजाय कोई बेवकूफी नहीं है। तो अगर आपको लगता है कि आप उसके साथ एक मुश्किल या दर्दनाक क्षण साझा करना चाहते हैं, तो करो!
  • मेक एक लड़की ट्रस्ट आप स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    उसे ईमानदारी से बताएं कि आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं और एक साथ आप उन सभी परिस्थितियों पर काबू पाने के लिए तैयार रहेंगे जिन्हें आपको जीवन में सामना करना पड़ेगा, फिर उन शब्दों के साथ विश्वास रखो जिन्हें आपने व्यक्त किया है।
  • मेक एक लड़की ट्रस्ट आप चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अगर आपने गलती की है, तो मूर्ख या गंभीर, अपने अपराध को स्वीकार करें। ईमानदारी से माफी मांगने, क्षमा करें और गलती के लिए जिम्मेदारी ले लो। याद रखें कि अगर आपका प्यार ईमानदार है, तो वह आपकी गलतियों के लिए आपको दोष नहीं देगा अपनी गलतियों के लिए खुद को जिम्मेदारी ले लो (बिना अत्यधिक व्यवहार)। इस तरह आप अपने विश्वास को जीतने में सक्षम होंगे।
  • मेक एक लड़की ट्रस्ट आप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे विश्वास करो अपनी ईमानदारी, उसके व्यवहार या उसकी प्रतिबद्धता पर संदेह मत करो ट्रस्ट एक ऐसा लग रहा है जिसे पहले प्राप्त किया जाना चाहिए।
  • टिप्स

    • डरो मत! स्वयं को दिखाने के लिए अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं और पक्षों की एक सूची लिखकर आत्मविश्वास प्राप्त करें कि आप इसके योग्य हैं हार न दें अगर वह आपके लिए बहुत मायने रखती है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com