कैसे लड़कियों के साथ सहज महसूस करने के लिए (लड़कों के लिए)

क्या एक लड़की को मिलने का विचार आपको भयभीत करता है? क्या आपको अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं है? यह लेख आपको सही सलाह देगा

कदम

छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 1
1
डरो मत पता है कि लड़कियों ने कभी भी कुछ नहीं किया है या कोई भी ये आपके जैसे इंसान हैं।
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 2
    2
    विश्वास और सुरक्षा दिखाएं लड़कियों को ऐसे लड़कों को पसंद नहीं है जो असुरक्षित लगते हैं और स्वयं पर बहुत कम विश्वास रखते हैं।
  • अच्छा हो.
    छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (लड़के) चरण 2 बुलेट 1
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (लड़के) चरण 3
    3
    किसी मित्र या परिवार के सदस्य के साथ रिहर्सल करें, इसलिए जब आप एक लड़की के सामने हों, तो आप शब्दों के साथ नहीं फंसेंगे। तुम भी एक दर्पण के सामने अभ्यास कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 4
    4
    निजी स्वच्छता देखभाल लड़कियां उन लड़कों को पसंद नहीं करती हैं जो बुरा लगती हैं।
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 5
    5
    हमेशा मुस्कान की कोशिश करो
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 6
    6
    एक सज्जन की तरह व्यवहार करें जब आप कार से बाहर निकलते हैं, उदाहरण के लिए, अप्रैल का कार का दरवाज़ा जब आप किसी भवन में प्रवेश करते हैं या बाहर निकलते हैं, तो वही काम करें वह सराहना महसूस करेंगे उन्होंने उनको तारीफ भी किया, शायद उनकी आंखों की तारीफ करते हुए, लेकिन अतिरंजना नहीं करते
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 7
    7
    हमेशा आँख से संपर्क करें और इश्कबाज की कोशिश करें। अगर आप अपनी आँखें बंद करते हैं, तो मुस्कुराओ! एक लड़की को उस पर मुस्कुराहट करने के लिए लड़का पसंद करता है लेकिन यह एक मोटे तौर पर नहीं करते, बस एक मुस्कुराहट, प्यारा, आरक्षित लेकिन अभी भी आकर्षक। इस तकनीक के कुछ दिनों के बाद, यदि आप बहुत बहादुर हैं और यदि आप एक अच्छे मूड में देखते हैं, तो खेलना और अपने भौहें हिलाएं। यह एक अच्छा और मजेदार इशारा है: दो चीजें जो लड़कियों से प्यार करती हैं!
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 8



    8
    त्वचा से संपर्क करें यदि आप विपरीत दिशाओं में चलते हैं, तो उसके हाथ पर रगड़ने की कोशिश करें, लेकिन इसे बहुत धीरे से करें यह एक हिलाना नहीं है! बेशक आप इसे केवल तभी कर लें जब यह जगह थोड़ा भीड़ है: यदि आप केवल दो ही थे, तो यह थोड़ा अजीब लगता होगा। यह भी अक्सर मत करो, शायद केवल एक या दो बार
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 9
    9
    हाथ। भगवान के लिए, उससे बात करने से पहले अपना हाथ पकड़ने की कोशिश मत करो! यह सबसे डरावना कदम है, जो आपको निराश दिखता है। आपको उसे इस धारणा को देना नहीं है, या वह सोचें कि वह आपकी इच्छाओं की दया पर कठपुतली है।
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 10
    10
    वार्तालाप। बातचीत में, लड़कियां वास्तव में लड़कों को शुरू करना चाहते हैं। यदि आप पर हमला करने के लिए कोई तर्क नहीं है, तो उसे पूछने की कोशिश करें कि वह किस वर्ग में है। यदि आप एक ही कक्षा में हैं, होमवर्क के बारे में कुछ पूछिए उनसे कुछ पूछो जो आपके दिमाग में आता है, भले ही आप पहले से ही जवाब जानते हों। क्या उन्होंने एक स्पोर्ट्स इवेंट या डिस्को इवेंट का आयोजन किया है? उससे पूछें अगर वह आपके साथ जाना चाहती है, तो उम्मीद है कि वह हाँ कहेंगे!
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (लड़के) चरण 11
    11
    ब्याज। ऐसा नहीं कहा जाता है कि एक लड़की जिसे आप पसंद करते हैं, उसमें आपकी दिलचस्पी बढ़ जाती है कभी कभी यह केवल आपके में कोई दिलचस्पी नहीं है, हो सकता है आप सिर्फ एक मित्र के रूप में चाहते हैं, हो सकता है आप के लिए तैयार नहीं लग रहा है या शायद वास्तव में एक रिश्ते में संलग्न करने के लिए नहीं करना चाहती। इसे निजी मामला मत बनाओ, कई अन्य रोचक लड़कियों के आसपास हैं: उनमें से कुछ निश्चित रूप से मजे करेंगे!
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (लड़के) चरण 12
    12
    Bigmouth। जब तक आप अपने भाषण में दिलचस्पी नहीं रखते, तब तक उससे बात न करें। उसे बातचीत में भी हिस्सा लेना चाहिए! यदि आप शर्मीली हैं, तो आगे बढ़ो और बर्फ को तोड़ने के लिए सवाल पूछें। सामान्य प्रश्नों से बचें जिनका जवाब हाँ या कोई नहीं है ऐसा कुछ ठीक होगा "पांचवें घंटे क्या है?" और फिर "आपका शिक्षक कौन है?"आशा में कि वह अपने शर्म को दूर करेगी और आपको बदले में सवाल पूछेगी। लेकिन उसे बहुत सारी चीजें मत पूछो, या यह थोड़ा अजीब लगता होगा
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 13
    13
    इंटरनेट। फेसबुक पर अपने प्रोफाइल की खोज करें और दोस्ती की मांग करें! हर किसी के पास फेसबुक प्रोफाइल नहीं है, इसलिए आपको आश्चर्यचकित नहीं होने पर आपको अपने शहर में अपना पहला और अंतिम नाम नहीं मिलेगा। लेकिन अगर आपके पास फेसबुक पर एक प्रोफ़ाइल है, तो एक दोस्त का अनुरोध भेजें: यह संभावना है कि आप स्वीकार करते हैं!
  • छवि का शीर्षक है आत्मविश्वास की बैठक लड़कियों (दोस्तों) चरण 14
    14
    अपने आप को रहो यदि आप फुटबॉल पसंद करते हैं, तो उन्हें पूछें कि वह भी एक प्रशंसक है! अगर आप कला पसंद करते हैं, तो उन्हें पूछें कि वह बहुत भावुक है! लेकिन सब से ऊपर, मज़े करो! थोड़ा चुटकुले बनाओ, लेकिन अत्यधिक कुछ भी नहीं। सुनिश्चित करें कि वह समझती है कि आप मजाक कर रहे हैं, लेकिन इसे आसानी से और सुखद रूप से करते हैं लड़कियां जो खेल सकते हैं और मजाक कर सकती हैं, लेकिन एक ही समय में उन्हें पता है कि खुद को कैसे रहना है!
  • टिप्स

    • उसके साथ मज़े करो और बस अपने आप को!
    • यदि आप अक्सर अपनी मुस्कुराहट बदलते हैं, तो इसमें आपकी दिलचस्पी है
    • यदि आप पर पलटकर चलते चलते हैं और आप को देखने के लिए जाते हैं, तो जल्दी करो और उससे बात करना शुरू करें, लेकिन चलना शुरू न करें!

    चेतावनी

    • हर जगह का पालन न करें - यह परेशान होगा।
    • आप क्या कर रहे हैं उससे भिन्न होने का प्रयास न करें और एक लड़की को उसकी स्थिति के लिए अदालत में न दें: यदि वह जानती है, तो वह एक पल में भाग जाएगी
    • बहुत चिपचिपा मत बनो! यदि आप हमेशा उसके साथ चिपके रहते हैं, तो वह अब और आसपास नहीं होना चाहता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com