एक युवा को कौन चाहता है कि एक महिला बनना चाहता है के लिए लड़की को कैसे खोजें

क्या आप एक जवान लड़के हैं जो एक महिला के रूप में पोशाक करना पसंद करते हैं, और क्या आप एक ऐसी लड़की को ढूंढना चाहेंगे जो न केवल तुम्हारी इस जुनून को स्वीकार करना चाहती है, लेकिन कौन उसकी सराहना करता है? इस गाइड का उद्देश्य शहर के बच्चों में काफी हद तक लक्ष्य है, लेकिन ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए कुछ कदम आसान होंगे।

कदम

क्रॉसडार्सर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाली लड़की ढूंढें शीर्षक चरण 1
1
सबसे अच्छे रूप में तैयार हो जाओ और अपने आप को दर्पण के सामने रखें। अपने साथ ईमानदार रहें - क्या आपको लगता है कि आप आकर्षक हैं? एक लड़का जो अच्छी तरह से एक महिला के रूप में तैयार किया गया है उसे अधिक संभावना होगी एक लड़की को खोजने जो उसके भेस की सराहना करते हैं। एक पतली शरीर के साथ आमतौर पर लड़कों को बेहतर दिखना पड़ता है, लेकिन अगर आप प्रशिक्षित होते हैं, तो आशा खोना नहीं है। स्कर्ट में एक शर्टलेस पेशी आदमी सही महिला को पागल कर सकता है
  • क्रॉसड्रेसर पसंद करते हैं (यंग मैन के लिए) खोजें एक लड़की का शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    अपने स्वरूप पर कार्य करें एक ऐसी लड़की को ढूंढने में सक्षम होने के लिए जो लड़कों को महिलाओं के रूप में तैयार करती है, आपको अपने भेस में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं। लड़कियों जो बात इस तरह का प्यार के अधिकांश, पसंद नहीं है कि यह एक finto- स्तन के साथ पुरुष शरीर के आकार को बदल दिया, उदाहरण के लिए तो, इन उपायों से बचने के लिए एक अच्छा विचार होगा यदि आप एक औरत के साथ शामिल करने के लिए देख रहे हैं । इसके अलावा, यह बहुत ही बालों वाली होने से बचने के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस प्रकार की लड़कियों को एक नियम के रूप में अधिक बाल पसंद नहीं है। कम से कम हथियार, पैरों और छाती को लहराया जाना चाहिए। यहां तक ​​कि आपके बालों को बढ़ाना एक अच्छा विचार हो सकता है, क्योंकि इस प्रकार की लड़की आमतौर पर लंबे बालों वाले लड़कों को पसंद करती है पहनने श्रृंगार में अभ्यास करने के लिए ब्राउज़ करें और एक फैशनेबल कपड़े वह भी भरी हुई या अति सूक्ष्म नहीं है बनाया (कपड़े लड़कियों से परहेज किया है, सिवाय इसके कि आप लोलिता के रूप में अपनी अद्वितीय देखो बनाने के लिए कोशिश नहीं कर रहे हैं, और नृत्य पोशाक)। पर प्रकार Decollete जूते सामान, अश्वेतों कपड़े, शायद एक चोली ध्यान लगाओ, कम कमर जींस के साथ के रूप में, एक शीर्ष कि बाहर नाभि छोड़ देता है, शायद एक पंख बोआ या एक miniskirt के साथ रखा। देखें कि क्या आपको वांछित प्रभाव नहीं मिल सकता है - उन्हें साफ करने के लिए गन्दा बाल निकालें। गॉथिक या रॉक स्टाइल के तत्वों को अपने स्वरूप में शामिल करने पर विचार करें, क्योंकि जो महिलाएं इन प्रकारों को पसंद करती हैं, वे अधिक निपुण लड़कों की देखभाल की संभावना रखते हैं।
  • क्रॉसड्रेसर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाली लड़की ढूंढें शीर्षक चरण 3
    3
    स्वामी से एक उदाहरण लें इस प्रयोजन के लिए उपयुक्त (अधिक या कम) प्राप्त करने के बाद, यह एक धुन-अप करने का समय है और लड़कियों को बधाई देने वाले कुछ जबरदस्त लड़के को ध्यान में रखना है। आपको किसी और को होने का ढोंग करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन समझने की कोशिश करें कि उनके सेक्स अपील के पीछे क्या है। Placebo के ब्रायन मोल्को, युवा डेविड बॉवी, हनोई के माइकल मुनरो बैंड, लंदन के शॉन ब्रेनन Rocks आधी रात के बाद, द्वेष Mizer, जेफ्फ्री स्टार और जॉनी डेप का मन काफी स्रैण रहे हैं और आप सभी महिलाओं और महिलाओं के रूप में तैयार कर रहे हैं ... वे उन्हें अविश्वसनीय सेक्सी लगते हैं रॉकी हॉरर पिक्चर शो देखें टिम करी, इस भाग में एकदम सही है, यद्यपि संभवत: ज्यादातर महिलाओं की तुलना में शायद थोड़ी बहुत व्यथित हो।
  • क्रॉसडार्सर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाली लड़की ढूंढें शीर्षक चरण 4
    4



    व्यवहार करने के अपने रास्ते पर काम करें सबसे पहले, यदि आप अपने आप को प्रच्छन्न करते हुए अत्यधिक उत्तेजित नहीं करते हैं, तो यह बहुत मदद की होगी। थोड़ी सी लड़की में भाग लेना ठीक हो सकता है, जब तक आप अतिरंजना नहीं करते जब आप मकड़ी देखते हैं तो चिल्लाओ मत, जिस लड़की को आप साथ पीने के लिए बाहर जा रहे हैं, बोलो और सामान्य रूप से चलना न दें। अन्यथा आप एक खींचें रानी की तरह दिखेंगे, या अधिक आसानी से हास्यास्पद हैं, इस तथ्य का जिक्र नहीं करें कि इस तरह का रवैया बहुत माहिर है। इसके बजाए, आप स्वयं बनने की कोशिश करें और सिर्फ नेल पॉलिश और हैंडबैग के बारे में बात करें। ऐसा होने की संभावना है कि एक लड़की जो लड़कों को महिलाओं के रूप में पोशाक की तरह पसंद करती है, बुद्धिमान और संवेदनशील पुरुषों से आकर्षित होती है जो अपने हितों (पुरुष और महिला) को साझा करते हैं। आपको अन्य लड़कों के साथ बिना किसी कारण से बाहर जाने या खेल के बारे में नॉन-स्टॉप के बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है, जब तक कि आप बड़े प्रशंसक न हों। क्योंकि लड़कियों को आकर्षित करने वाली लड़कियों को अक्सर रॉक पसंद है, क्योंकि एक उपकरण खेलने के लिए सीखना बहुत उपयोगी हो सकता है।
  • Crossdressers (युवा पुरुषों के लिए) पसंद है जो एक लड़की ढूँढें छवि चरण 5
    5
    लड़की न हो शब्द "फेमिमिनुसिया" बहुत ही भ्रूभंगवादी है क्योंकि इससे पता चलता है कि "स्त्रीत्व" "कमजोरी" का पर्याय है। कई लड़कियां उन लड़कों को आकर्षित करती हैं, जो ड्रेसिंग अप की तरह नारीवादी हैं, और अगर आपको याद आए तो अच्छा होगा। यदि आपके पास महिलाओं के कपड़ों के लिए बुत है और आप आमतौर पर किसी महिला द्वारा की जाने वाली भूमिका निभाते हैं, तो निराश होने के लिए तैयार रहें लड़कों को आकर्षित करने के लिए आकर्षित लड़कों को जो उन्हें प्रस्तुत करने के लिए नहीं लग रही हो। यह महत्वपूर्ण है कि आप स्वतंत्र होने का प्रयास करें और बिस्तर में एक सक्रिय और निष्क्रिय भूमिका दोनों लेने के लिए उपलब्ध हो।
  • क्रॉसड्रेसर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाला एक लड़की ढूंढें चित्र 6
    6
    आप के लिए एक लड़की खोजें। अंत में, एक विजेता के रूप में अपना नज़र और आपके दृष्टिकोण को परिष्कृत करने के बाद, गॉथिक या ग्लैम संस्कृति से जुड़े एक डिस्को, एक संगीत कार्यक्रम या किसी अन्य प्रकार की बैठक में जाना यदि आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो आप एक महिला के रूप में तैयार होने के दौरान यह करने के लिए सबसे अच्छी चीज होगी, जाहिर है, अगर आप जोखिम में नहीं हैं, तो आप ऐसा कर रहे हैं। लड़कियों को देखने के लिए देखें कि उनमें से कौन आपको देख रहा है। अगर आपके पास सामान्य रुचियां हैं, तो कोशिश करने और समझने के लिए उनके साथ थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें यदि आपके पास कोई है, तो उन्हें नंबर मांगें- अन्यथा, आप वैसे भी कोशिश करेंगे।
  • टिप्स

    • अपने बाल भी अक्सर इकट्ठा मत करो चिनाईन औपचारिक है और कुछ के अनुसार, बहुत अधिक रॉक `नोर्न` नहीं करता है। यदि आप एक औपचारिक पोशाक पहनने जा रहे हैं, तो आप को विशेष रूप से केश बनाने और एक मूल लेकिन शांत मेक-अप बनाने के बिना ढीले बाल के साथ गठबंधन कर रहे हैं।
    • एक सज्जन या एक महिला हो, जैसा कि आप चाहते हैं उन शिकायतों के बारे में सोचें, जो महिलाएं पुरुषों को बनाती हैं और उन्हें जांच में रखती हैं अपने स्तनों को ठीक न करें, विनम्र हों और रुचि दिखाएं
    • समलैंगिक सलाखों में ट्रांस्टिवेट्स के लिए शाम, भले ही वे मज़ेदार हो सकें, एक युवा लड़की को महिलाओं के रूप में तैयार लड़कों में रुचि रखने के लिए जगह नहीं है
    • सुनिश्चित करें कि आपका कपड़े फैशनेबल और रोचक है कुछ भी ऐसा नहीं है जो एक लड़की को एक बुरे कपड़े से ज्यादा एक आदमी की उपेक्षा कर सकता है।
    • पीली गुलाबी कुछ पुरुषों के लिए उपयुक्त है, लेकिन वे इसे अधिक नहीं करते हैं। विशेष रूप से गहने, स्कार्फ और हैंडबैग जैसे सामानों के रंगों को आकर्षित करने के लिए इसे पहनें
    • कुछ महिलाएं लड़कों को एक प्रमुख एडम के सेब के साथ महिलाओं के रूप में तैयार करती हैं यह पता लगाने के लिए प्रयोग करें कि आप सबसे अच्छे लगते हैं।

    चेतावनी

    • डरावना मत हो
    • कुछ लोग आपके साथ इश्कबा करना चाहते हैं अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो विनम्र हों और नम्रतापूर्वक अपनी अग्रिमों को एक असली महिला की तरह नकार दें जैसे आप हैं!
    • कुछ लोग आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं क्योंकि आप एक महिला की तरह पोशाक करते हैं यदि आप महसूस करते हैं कि आप गाया जाता है तो उनका उत्तर दें अन्यथा, या यदि आप अपनी सुरक्षा के बारे में सोचते हैं, तो शांत रहें और अपनी ऊँची एड़ी को बढ़ाएं।
    • अपने पक्ष में मित्र होने के नाते एक अच्छा विचार है आप दो में, अधिक आश्वस्त हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक असामान्य महिला के कपड़े
    • मेक-अप (विशेषकर आईलिनर और लिपस्टिक या क्लासी ग्लोस)
    • डिस्क या संगीत वाद्ययंत्र (वैकल्पिक)
    • एक वेब ब्राउज़र जो फ़ोटो देख सकता है
    • कठोर पैंट (आवश्यक नहीं, लेकिन उपयोगी)
    • चिमटी
    • वस्त्र पत्रिकाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com