एक महिला के चरित्र का न्याय कैसे करें

यदि आप एक लड़की को ढूंढना चाहते हैं जो आपके बारे में परवाह करता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप एक महिला के चरित्र को जल्दी से पहचानना सीखें जब आप पहली बार एक महिला को जानते हैं, तो यहां कुछ बुनियादी लक्षण हैं, जिन पर ध्यान देना है।

कदम

जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 1
1
देखें कि यदि आप कई अन्य लोगों के नकारात्मक बोलते हैं, जिसमें आपके सभी पूर्व-लड़कों भी शामिल हैं अगर किसी के बारे में कहने के लिए उनके पास केवल बुरी चीजें हैं, तो संभावना है कि वह थोड़ी देर के बाद आपको ज्यादा नहीं सोचा। दूसरी तरफ, यदि आप लोगों के सकारात्मक पक्ष पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो शायद यह आपके लिए एक बेहतर लड़की होगी।
  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 2
    2
    ध्यान दें कि आप दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप बार, रेस्तरां या कैफे में हैं, तो आप कर्मचारियों, वेटर्स और वेटरर्स के साथ कैसे व्यवहार करते हैं? क्या यह अशिष्ट या संवेदनशील है? दया मुक्त है, इसलिए इसे छोड़ने के लिए कोई बहाना नहीं है।
  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 3
    3
    उससे पूछिए कि उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण मूल्य कौन हैं, और उसे विशिष्ट होने के लिए कहें। यदि आप उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो विशुद्ध रूप से सतही हैं, जैसे ख्याति और धन, तो अच्छी संभावनाएं हैं कि आप जीवन के सभी मुश्किल क्षणों के दौरान किसी के साथ संबंध रखने वाले किसी व्यक्ति के लिए बाध्य नहीं होंगे। दूसरी तरफ, अगर आप वफादारी, ईमानदारी, विश्वास और स्वास्थ्य का महत्व रखते हैं, तो अच्छी संभावनाएं हैं कि आप एक अच्छे व्यक्ति की सराहना करेंगे जो आपको अच्छी तरह से व्यवहार करता है
  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 4
    4
    आरामदायक और आराम से रहें यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि एक महिला को उसके चरित्र को प्रकट करने के क्रम में, यह जरूरी है कि आप खुद को खुद समझने का अनुभव न करें। तो एक महिला के साथ बातचीत करते समय संभव के रूप में आराम से रहने का प्रयास करें उसे उसके मूल्यों के बारे में पूछिए ताकि वह जांच के तहत महसूस न करे। बहुत गंभीर होने की छाप न दें, या यह केवल आपको इसके पक्ष में पेश करेगी "औपचारिक" यह होने के अपने सही तरीके से अधिक मुद्रा है



  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 5
    5
    ध्यान दें कि क्या वह एक दयालु व्यक्ति है जो माफी मांगने और उसकी गलतियों को पहचानने में सक्षम है। अगर वह ऐसा करने में सक्षम नहीं है, तो वह एक भयानक व्यक्ति होगा जिसके साथ संबंध होना चाहिए, क्योंकि उसका अहंकार इतना बड़ा है कि वह गलतियों को स्वीकार नहीं कर सकता है या उनसे सीख सकता है।
  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 6
    6
    तनाव के दौरान यह कैसे व्यवहार करता है पर विशेष ध्यान दें अगर वह अभी भी एक तरह, ईमानदार और संवेदनशील तरीके से व्यवहार करती है, तो वह खुद को एक शानदार महिला बनने के लिए साबित कर रही है। अन्यथा, अगर यह बेईमान, गुस्सा या आक्रामक हो जाता है, तो यह संकेतक है कि तनावपूर्ण स्थितियों के दौरान भविष्य में यह कैसे होगा। और जीवन निश्चित रूप से तनावपूर्ण क्षणों से भरा होगा, इसलिए आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि भविष्य में इस महिला को बुरी तरह से व्यवहार करना होगा।
  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 7
    7
    बोलते समय बहुत सावधानी से सुनो, क्योंकि ज्यादातर लोग अपने व्यक्तित्व को बिना किसी एहसास के तुरंत प्रकट करते हैं इसका कारण यह है कि ज्यादातर लोग बुरी तरह अनावश्यक रूप से व्यवहार करने की कोशिश नहीं करते, इसलिए वे सोचते हैं कि वे बहुत अच्छे हैं, जब वे कठोर या क्रूर होते हैं।
  • टिप्स

    • एक महिला के व्यक्तित्व के सबसे महत्वपूर्ण लक्षणों में से एक यह है कि क्या वह आपको समझने के लिए एक विशेष प्रयास करता है यदि आप अपने आप को समझने और खुद को सम्मानित करने की कोशिश करने के लिए लगातार प्रयास करते हैं, तो यह निश्चित रूप से इसे देखना जारी रखने का एक कारण है।
    • सुनिश्चित करें कि आप लगातार सवाल नहीं पूछते हैं, और उन्हें अपने बारे में बताएं

    चेतावनी

    • महिलाओं को जीतने पर ध्यान देने की बजाय एक महिला क्या कह रही है, अगर आप वास्तव में सही महिला को स्थायी संबंधों के लिए एक लड़की के रूप में ढूंढना चाहते हैं तो उस पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com