कैसे एक महिला को बताने के लिए

यहाँ क्या करना है और कहें कि कब आपको इसे पर्याप्त पसंद नहीं है

कदम

आप एक महिला कहें शीर्षक`re Not Interested Step 1
1
जितनी जल्दी हो सके उसे बताएं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। अपरिहार्य मत करो और गलत धारणा न दें।
  • आप एक महिला कहें शीर्षक`re Not Interested Step 2
    2
    निजी में करो, लेकिन एक तटस्थ जगह चुनें यदि आप उसे व्यक्तिगत रूप से बताना चाहते हैं, तो ऐसा स्थान पर रखें जिसे आप आसानी से दूर कर सकते हैं - एक सार्वजनिक स्थान जो भीड़ में नहीं है, जैसे कि पार्क बेंच, या आउटडोर पैदल के दौरान अपने घर में ऐसा मत करो, क्योंकि किसी व्यक्ति को भेजना मुश्किल हो रहा है, जबकि यदि आप आगे बढ़ना चाहते हैं तो बेहतर होगा
  • आप एक महिला कहें शीर्षक`re Not Interested Step 3
    3
    उसे जल्दी बताओ, और उसे सच बताओ यह एक लंबा वार्तालाप नहीं है ऐसा कुछ कहने की कोशिश करो, "देखो, कुछ ऐसा है जो मैं आपको बताना चाहता हूं। यह मुझे तुच्छ बनाता है कि आप इसे पसंद करते हैं, और मुझे यह भाषण देने में असहज महसूस करते हैं, लेकिन मुझे आपके लिए ऐसा नहीं लगता।"
  • आप एक महिला कहें शीर्षक`re Not Interested Step 4
    4
    इसे नकद करने के लिए कुछ समय दें, लेकिन स्पष्टीकरण न दें "क्योंकि" आप रुचि नहीं रखते हैं सच्चाई यह है कि कारणों की गिनती नहीं है, अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो ऐसा करने के लिए कुछ भी नहीं है। जो भी आप कहते हैं वह उसे चोट पहुँचा सकता है, और एक मौका है कि यह अच्छी तरह से समाप्त नहीं होगा। सरल पर रहें "हमें एक साथ होने के लिए नहीं बनाया जाता है"या कौन अच्छा व्यक्ति है, लेकिन आप उसके साथ एक कहानी नहीं करना चाहते हैं।
  • आप एक महिला कहें शीर्षक`re Not Interested Step 5



    5
    आपकी सहायता करें अगर सब ठीक हो जाता है, तो आपने उसे इतने लंबे समय तक नहीं देखा है - ज्यादातर लोग ऐसा करते हैं जब उन्हें पता चलता है कि वे किसी रिश्ते को नहीं लेना चाहते हैं यदि कोई विशिष्ट समस्या है, शायद यह आपके लिए बहुत करीब है और बहुत जल्दी से, आपको यह बताने का एक नाजुक तरीका मिल सकता है, जिससे कि यह भविष्य में आपकी सहायता कर सके। ऐसा कुछ, "मेरे लिए यह बहुत तेज़ था"। यदि वह आपको धीमी गति से सुझाव देता है, तो अभी भी अपनी स्थिति पर रहें, "अन्य कारण हैं जो महत्वपूर्ण नहीं हैं बजाय क्या यह है महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं एक रिश्ते शुरू करना नहीं चाहता। मुझे खेद है, आप एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन आप मेरे लिए सही नहीं हैं"
  • आप एक महिला कहें शीर्षक`re Not Interested Step 6
    6
    दृश्य से बाहर निकलें बहुत लंबा नहीं रहना एक बार जब आप अपना उदासी या क्रोध व्यक्त करते हैं, तो उसे बताएं कि आपको जाना होगा और सबसे अच्छा करना होगा
  • आप एक महिला कहें शीर्षक`re Not Interested Step 7
    7
    इसे एक साफ कट दें यह स्पष्ट रूप से बंद करना महत्वपूर्ण है और उन चीजों को न कहने के लिए महत्वपूर्ण है जो भविष्य में आपको मौका प्रदान कर सकते हैं। ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि यह समाचार देने का एक नरम तरीका है या "गोली मिठाई", लेकिन वास्तविकता का सामना करना बेहतर है जो महिलाएं गंभीरता से प्यार करती हैं वे आशा खो नहीं पाती हैं और अगर आप उन्हें सोचने की इजाजत नहीं देते हैं कि यहां थोड़ी सी मौका भी है। तेजी से कट जाएं - यह सबसे अच्छी बात है जो आप कर सकते हैं
  • आप एक महिला कहें शीर्षक`re Not Interested Step 8
    8
    हमेशा दूसरों के साथ उसे अच्छी तरह से बोलें, या इसके बारे में बिल्कुल भी बात न करें। दूसरे व्यक्ति के बारे में बोलना या बुरी तरह से बात करना कभी भी सकारात्मक कुछ भी नहीं लाती है यदि कोई प्रश्न पूछता है, तो इसका उत्तर दें "यह काम नहीं कर रहा था"। अगर वे आपको बताते हैं कि उनके पास एक नया, सुंदर प्रेमी है और वह वास्तव में खुश हैं, तो उन्होंने उत्तर दिया, "यह शानदार है, मैं उसके लिए वास्तव में खुश हूं।"
  • टिप्स

    • याद रखें कि जो भी आप प्रयास करते हैं वो सामान्य और स्वस्थ है। आपको उसे उसकी उदासी से बचाने नहीं चाहिए
    • जब आप बात करते हैं तो स्पष्ट और प्रत्यक्ष रहें, लेकिन दयालु बनें यह समझने की कोशिश करें कि आपकी भावनाएं तुम्हारी तुलना में गहरा हो सकती हैं, और उसे नाराज होने की अनुमति दें।

    चेतावनी

    • का बहाना का उपयोग न करें "मुझे कोई रिश्ते नहीं चाहिए" जब तक आप बिल्कुल निश्चित नहीं हैं कि यह सच है! किसी झूठ से ज्यादा कुछ नहीं दर्द होता है, और यदि आप कुछ महीनों के बाद लड़की के साथ जाते हैं तो वह सोचती है कि आप बेईमान थे।
    • उसे बताओ कि एक दिन उसे सही व्यक्ति मिलेगा उसे बताकर उसे दिलासा देने की कोशिश न करें। निश्चित रूप से ऐसा हो जाएगा, लेकिन जब से आप इसे डाउनलोड कर रहे हैं आप बिना शर्मिंदगी के बोल सकते हैं।
    • यदि वह आपके साथ बहुत जुड़ा हुआ है, तो उसे एक निजी जगह में बताना बेहतर है, इसलिए यदि वह गुस्सा आता है, तो जनता में कोई दृश्य नहीं होगा
    • यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप शायद कम से कम थोड़ा रोएंगे। शांत रहो, और याद रखो कि अब उसे बताने के लिए निश्चित रूप से उसे बेवकूफ बनाना और अपना समय बर्बाद करना बेहतर होगा!
    • यदि यह आपको परेशान करने लगती है, तो तुरंत सावधानी बरतें धोखाधड़ी - या एक व्यक्ति को आसानी से डराने - एक अपराध माना जाता है और इसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए क्या कई पीड़ित पीड़ितों मत करो - पुलिस को बुलाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com