कैसे एक लड़की को बताओ तुम इसे पसंद नहीं है

यह कहना कभी आसान नहीं है कि आप जिस लड़की को पसंद नहीं करते हैं हो सकता है कि वह आपका प्रिय मित्र है, जिसने आप पर क्रश किया है, जबकि आप उसे महसूस नहीं कर सकते। शायद यह एक ऐसी लड़की है जिसे आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, जो आपको बहुत पसंद करते हैं और आपको बुरी खबर के समय दयालुता से निपटना होगा। जो भी मामला हो सकता है, उसे बताए कि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, जितना कि आप जितना कुशलता और मजबूती के साथ, यह दोनों के लिए बेहतर होगा।

कदम

भाग 1

देसीता के साथ उसे बुरी खबर दें
एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 1
1
सही जगह और समय खोजें जब आप जानते हैं कि आपको लड़की को बुरी खबर देना है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि जल्दी से कार्य करना है यह कहा करने के बाद, यदि आप इसे एक निश्चित संवेदनशीलता के साथ करने का इरादा रखते हैं, तो आपको यह बताएं कि सही समय और सही जगह कहने के लिए क्या हो सकता है। यह उसे गार्ड से दूर लेना उचित नहीं है, जबकि वह अपने दोस्तों से बात कर रही है और उसे दूर करने की कोशिश कर रही है या जब वह गणित के काम के लिए पढ़ रही है। इसके बजाय, एक जगह चुनें जो आपको कुछ गोपनीयता और एक पल देते हैं, जब आप विचलित, व्यस्त या तनावग्रस्त नहीं होते हैं।
  • उसने कहा, आप इसे समाचार देने के लिए अनिश्चित काल तक इंतजार नहीं कर सकते। आपको यह बताने के लिए स्थिति की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है कि आपको कैसा लगता है। बस यह सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ गोपनीयता हैं और इसे एक समय पर ले लें जब आप बहुत उत्तेजित न हों
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 2
    2
    वह अपनी उम्मीद के बिना कुछ अच्छा कहना शुरू कर देता है। यहां तक ​​कि अगर आप उसे धोखा देने का इरादा नहीं करते हैं, तो उसे बताएं कि मैंने कभी देखा है कि वह सबसे सुंदर लड़की है, उसे सलाह देने की सलाह दी जाती है कि उसे उसे पसंद न करें। बस कुछ कहना है: "तुम्हें पता है, मुझे लगता है कि तुम एक असाधारण लड़की हो" या "मैं हमेशा तुम्हारे साथ बात करने का आनंद लेता हूं" उसे पता करने के लिए कि आप उसे विचार कर रहे हैं, कुछ भी नहीं कह रही है कि बहुत रोमांटिक लगता है शब्दों को चुनने के लिए सावधान रहें ताकि आप उन्हें गलत विचार न दें।
  • जैसा कि आप बोलते हैं, अपनी दूरी रखने के लिए सुनिश्चित करें, तो आप नहीं सोचेंगे कि आप कोशिश कर रहे हैं आपको शरीर की भाषा का उपयोग करना चाहिए ताकि आप खोलने के बारे में बात न करें, उससे दूर हो जाएं, उसे यह बताने के लिए कि आप अंतरंगता की तलाश नहीं कर रहे हैं
  • आंख के संपर्क को सम्मान से दूर रखने के लिए अच्छा है, लेकिन उसकी आँखों में इतनी तीव्रता से न देखें कि उसे उसे गलत संदेश भेजना है।
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 3
    3
    इसे समाचार दे दो यह सबसे कठिन हिस्सा है, इसलिए आप जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी कहने का सबसे अच्छा काम कर सकते हैं। बकबक में मत बसे, अन्यथा आपको भ्रमित हो सकता है या कुछ उम्मीद है कि आप उससे पूछ सकते हैं। उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाने के बिना, यथासंभव ईमानदार होना चाहिए। इसे स्पष्ट कर दें कि आप उसे समाचार देने वाले हैं, क्योंकि आप उसके साथ ईमानदारी से काम करना चाहते हैं, उस दर्द को कम करना जिससे वह अनुभव करेगी। एक गहरी साँस लो और उसे बताओ।
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "मुझे पता है कि आप मेरे लिए भावनाओं को खिलते हैं और मुझे यह कहते हुए खेद है कि मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं आपको बता नहीं करने के लिए बहुत सम्मान करता हूं और मैं नहीं चाहता था कि आप इसे किसी और से जान लें"।
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 4
    4
    सुनो उसे क्या कहना है क्यों न हम स्वीकार करते हैं। एक बार जब आप उसे बता देते हैं, तो हो सकता है कि वह अपने पैरों के नीचे धरती को लपेटें और जितनी जल्दी हो सके छोड़ने के लिए उत्सुक हों ताकि आपको शर्म महसूस न लगे। हालांकि, आपके सामने लड़की को बहुत चोट लग सकती है, इसलिए आपको उसके लिए पर्याप्त सम्मान होना चाहिए ताकि वह तुरंत दूर न जाए। यदि वह आपके साथ जो कुछ भी सोचता है, उसे साझा करना चाहता है, तो उसे ऐसा करने दें, जब तक स्थिति हिलती न रहे।
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "मुझे बहुत खेद है कि आप ऐसा सोचते हैं", लेकिन बहुत अधिक माफी माँगने की आवश्यकता महसूस न करें। सब के बाद, आप वास्तव में आप क्या महसूस से बचने नहीं कर सकते।
  • अगर यह वास्तव में हिल जाता है, तो आप इसे थोड़ा आराम कर सकते हैं, लेकिन आपको बातचीत बंद करने का प्रयास करना चाहिए गलत छाप देने के लिए यह उचित नहीं है।
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 5
    5
    उसे बताओ कि आप उसका दोस्त बनना चाहते हैं, यदि आप चाहते हैं यह यथार्थवादी होना समय है यदि आप उसे इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हैं और आप गहराई से जाने का इरादा नहीं करते हैं, तो शब्दों के साथ आगे बढ़ें। लेकिन अगर आप पहले से ही दोस्त हैं या यह वास्तव में एक शानदार लड़की की तरह लग रहा है, तो आप उसे बता सकते हैं कि आप उसके दोस्त बने रहना चाहते हैं। बेशक, आप अपनी आँखें बढ़ा सकते हैं या पल के आंदोलन में पड़े हो सकते हैं, क्योंकि ऐसा कुछ ऐसा है जो बहुत से लोगों का कहना है कि बिना थोड़ी सी भी मंशा है, लेकिन यदि आप वास्तव में करते हैं, तो उसे पता चले कि आप उसके दोस्त बनना चाहते हैं। यह संभव हो सकता है कि एक बार उसे झटका मारने का समय हो।
  • बस कुछ कहना है: "मुझे लगता है कि आप एक शानदार लड़की हैं और मुझे यह पसंद है अगर हम दोस्त थे। लेकिन मैं समझता हूं कि यह थोड़ी देर के लिए नहीं होगा"।
  • या आप कह सकते हैं: "मैं जानता हूं कि हर कोई हमेशा कहता है कि वे दोस्त बनना चाहते हैं, लेकिन मैं गंभीर हूं"।
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 6
    6
    अच्छे शब्दों पर रहें यहां तक ​​कि अगर बातचीत आसान नहीं होगी, तो आपको चीजों को यथासंभव सकारात्मक मोड़ लेना चाहिए। आप उससे बात करने के लिए, उसे याद दिलाने के लिए धन्यवाद कर सकते हैं कि आप उसके दोस्त बनना चाहते हैं, अगर ऐसा है, तो उन स्थानों की याद दिलाने के लिए जो वह अक्सर यात्रा करते हैं या बस उसे कुछ सकारात्मक बताएं। अगर यह तुच्छ या गलत नहीं लगता है, तो आप उसे हंसी करने का भी प्रयास कर सकते हैं, भले ही यह शायद अभी काम नहीं करेगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सकारात्मक टिप्पणी पर बातचीत समाप्त करते हैं, इसलिए यह सोचकर नहीं चलेगा कि आप कुल बेवकूफ हैं।
  • आप कह सकते हैं: "मुझे आशा है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगे मैं वास्तव में यह चाहता हूँ" या " जिस तरह से आप अपनी भावनाओं को बाहर निकालते हैं, वैसे मैं वास्तव में खुश हूं"।
  • आप की तरह तुच्छ बातें नहीं है: "मुझे पता है कि सही व्यक्ति जल्द ही आ जाएगा"क्योंकि वह इस बिंदु पर देख सकता था। यहां तक ​​कि अगर यह सच है, हो सकता है कि वह क्या सुनना चाहता हो।
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 7
    7
    अंतरिक्ष से अगर आप संपर्क में रहना चाहते हैं। यदि आप वास्तव में एक दोस्त बनना चाहते हैं, तो शायद आपको अपने साथ या किसी समूह में जाने के लिए कहने से पहले एक ब्रेक का सम्मान करना चाहिए। इस तथ्य को हासिल करने में कुछ सप्ताह या कुछ महीनों तक लग सकते हैं, क्योंकि आपको यह देखने के लिए कि आप दिल में डुबकी लेने का जोखिम उठा सकते हैं। भले ही यह बेहतर होगा कि जब आप उसे देख लेंगे, तो आप अनुकूल हों, सुनिश्चित करें कि वह पहल कर रही है जब वह आपके साथ फिर से लटका करने के लिए तैयार हो जाती है।
  • जब आप उससे मिलते हैं, तो बस एक इशारा और मुस्कान करें, कहें: "आप कैसे हैं?"। यदि यह स्पष्ट रूप से ठंड और परेशान है, तो चीजों को मजबूर न करें।
  • यदि वह आपका दोस्त बनना नहीं चाहता है, क्योंकि उसे बहुत ज्यादा दर्द होता है, तो वह भी इस का सम्मान करता है।
  • भाग 2

    समाचार देने के वैकल्पिक तरीकों का पता लगाना
    एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 8
    1
    पता है कि आपसे व्यक्ति में बात करना सबसे अच्छी बात है यदि आप लड़की को वह सम्मान देना चाहती हैं, तो आपको उस व्यक्ति से उसे बताना चाहिए कि आप उसे पसंद नहीं करते। हालांकि, ऐसी परिस्थितियां हो सकती हैं जो आपको अलग तरह से बोलती हैं। हो सकता है कि वह किसी दूसरे शहर में रहता है और आपको थोड़ी देर के लिए देखने का अवसर नहीं है। हो सकता है कि आप वास्तव में उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं और अगर आप उसे एक पाठ संदेश नहीं भेजना चाहते हैं, तो भी उसके साथ अकेले बहुत समय बिताना नहीं चाहते हैं। जो भी मामला हो सकता है, उसे खबर देने से पहले अगर आप उससे या उससे बात करना नहीं चाहते हैं, तो लंबे और अच्छे से सोचने के लिए सुनिश्चित करें
    • यदि आप उसके लिए बहुत ध्यान रखते हैं, तो आपको मौका मिलने पर आपको उसके साथ व्यक्ति से बात करने का शालीनता होना चाहिए।
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 9
    2
    एक कॉल करें अगली सबसे मुश्किल बात, व्यक्ति में बोलने के बाद, उसे खबर देने के लिए उसे बुलाएं। अपने दोस्तों में से किसी एक की संख्या प्राप्त करें यदि आप नहीं करते हैं (बिना ऐसा लग रहा है जैसे आप उससे पूछना चाहते हैं!), और उससे सबसे अच्छी और मधुर संभावनाओं से बात करें बस कुछ ऐसे ही कहते हैं जो आपने व्यक्ति में कहा होगा, उदाहरण के लिए, "मैं वास्तव में आपको पसंद करने के लिए खुश हूं, लेकिन मैंने सोचा कि मैं यह जानना चाहता हूं कि मुझे ऐसा नहीं लगता" और सुनने के लिए प्रतीक्षा करें कि उसे क्या कहना है यद्यपि यह आसान नहीं होगा, जब आप स्थिति स्पष्ट करते हैं तो आप बेहतर महसूस करेंगे और संभवत: उस व्यक्ति से बात करने से थोड़ा कम असुविधाजनक होगा।
  • बस कुछ कहना है: "यह आसान नहीं है, लेकिन मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मैं आपको जिस तरह से समझ सकता हूं उसे मैं पसंद नहीं करता। मुझे आपको बताने के लिए अफसोस है, लेकिन मैंने सोचा कि आपको बिल्कुल जानना होगा"।
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 10
    3
    एक अच्छा संदेश भेजें बेशक, पाठ संदेश के माध्यम से महत्वपूर्ण जानकारी भेजने के लिए यह एक बहुत अच्छा विचार नहीं है और इसके अलावा, इस तरह से खबर प्राप्त करने के लिए लड़की को काफी खेद महसूस होगा। हालांकि, अगर यह वाकई आग्रहपूर्ण है और आप इसे संदेश प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप इसे एक पाठ संदेश भेज सकते हैं ताकि आप दोनों को आगे बढ़ सकें। वह इस तथ्य की सराहना करेंगे कि आपने उसे बताने के लिए उपेक्षा नहीं की है कि किसी और को गंदी काम छोड़ने के बजाय
  • बस कुछ कहना है: "तुम्हें पता है, मुझे पता है कि आप मुझे पसंद करते हैं और मैं वास्तव में आपकी ईमानदारी की सराहना करता हूं। लेकिन मुझे यह कहते हुए खेद है कि मुझे ऐसा नहीं लगता। मैंने सोचा था कि आपको ये पता होना चाहिए"।



  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 11
    4
    एक ई-मेल भेजें उसे बताने का एक और तरीका है कि आपको उसे पसंद नहीं है, उसे एक छोटी लेकिन प्यारी ई-मेल भेजना है। यद्यपि शायद यह आपको यह बताए जाने का कोई अंतरंग तरीका नहीं है कि आप क्या महसूस कर रहे हैं, यह ठीक हो सकता है अगर आपके पास ई-मेल द्वारा पहले से एक पत्र है, ताकि आप अपनी भावनाओं को पाठ संदेश से थोड़ा गहराई से व्यक्त कर सकें। आपको सिर्फ छोटी और प्यारी होने की जरूरत है और उसे बताएं कि उसकी भावनाओं को बदलने के लिए, एक सकारात्मक नोट पर बंद करें। यहां आप क्या कह सकते हैं:
  • "मैं जानता हूं कि आप मुझे पसंद करते हैं और मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मुझे वापस देने का मन नहीं लग रहा है जो मैं खुद के लिए महसूस करता हूं। मुझे आशा है कि आप अच्छे हैं और हम यथाशीघ्र भाग लेने में सक्षम होंगे"।
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 12
    5
    उसके साथ चैट करें उसे बताने का एक और तरीका है कि आपको पसंद नहीं है, उसे फेसबुक, जी-चैट या अन्य प्लेटफार्म के माध्यम से चैट करना है। बस उसे बताओ कि आप कितना समय बिताने के बिना महसूस कर रहे हैं। यदि आप उसे बुरी खबर देने से पहले उससे 20 मिनट के लिए चैट करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप वास्तव में अपना ज्ञान गहरा करना चाहते हैं या उससे भी उससे पूछना चाहते हैं। बस एक सरल एक "नमस्ते, आप कैसी हैं?" बातचीत शुरू करने के लिए और जल्दी से आप क्या कहने जा रहे हो
  • जल्दी से बाहर निकलो जब आप ऑनलाइन होते हैं, तो शानदार वाक्यों को तैयार करना आवश्यक नहीं है। उसे बताओ कि आपको इसे जितना संभव हो उतना अच्छा पसंद नहीं है। उन्हें सीधे बताए जाने से बचें "मुझे तुम्हारी पसंद नहीं है", इस तरह आपको अधिक या कम व्यक्त करना: "मुझे नहीं लगता कि आप मेरे लिए क्या महसूस करते हैं" झटका
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 13
    6
    टिकट लिखें दूसरी बात यह है कि आप उसे बुरी खबर देने के लिए कर सकते हैं धीरे-धीरे उसे एक नोट छोड़ दें यह एक ईमेल या पाठ संदेश की तुलना में थोड़ा अधिक व्यक्तिगत हो सकता है, क्योंकि आप देखेंगे कि आपने व्यर्थ समय लिखकर व्यर्थ किया है और आपने शब्दों को सावधानी से चुना है आपको संक्षिप्त, लेकिन मीठी होनी चाहिए, और जब आप स्कूल छोड़ते हैं, तो उसे देना सुनिश्चित करें ताकि आप उसे कक्षा में पढ़ा न जाएं और अपनी सार्वजनिक नाराजगी को बाहर न करें।
  • सिर्फ दो या तीन वाक्य लिखें, जिसमें आप उससे कहते हैं कि आपको प्यार नहीं लगता है और सुनिश्चित करें कि आप टिकट पर हस्ताक्षर करते हैं। इसे अपने लिए दे दो, इसलिए कोई और नहीं पढ़ सकता है।
  • भाग 3

    जानने के लिए क्या नहीं करना है
    एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 14
    1
    उसे बताकर पहले अन्य लोगों से बात न करें अगर आप उसे और उसकी भावनाओं की परवाह करते हैं, तो आपको अपने दोस्तों, उसके दोस्तों, और जो कोई भी गुजरता है, उनकी कहानियों को बताए जाने के बारे में नहीं जाना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपको इसे किसी व्यक्ति के रूप में बिल्कुल पसंद नहीं है, तो आपको उसे वह सम्मान देना होगा, जिससे वह उसे समाचार दे दे, जब आप अकेले रहें, उसे किसी और से सुनने की बजाय।
    • अपने जूते में खुद को रखो: यदि आप वास्तव में एक लड़की पसंद करते हैं, तो आपको कैसा महसूस होगा अगर आपको पता चला कि वह आपको वापस नहीं लौटाती है?
    • यदि आपके मित्र आपको पूछते हैं कि आपको यह पसंद है या नहीं, तो उसे बताना सुनिश्चित करें कि उन्हें अपनी भावनाओं को बदलने के बजाय उन्हें उनसे सीखने दें।
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 15
    2
    उसे सार्वजनिक रूप से मत बताना एक और चीज जिसे आप से बचना चाहिए, वह यह है कि आप अन्य लोगों के सामने खुद के लिए क्या महसूस नहीं करते हैं। हालांकि आप शायद लगता है कि यह आसान है कि उसे एक पार्टी में या जब एक समूह में बात कर दृष्टिकोण, इस तरह से आश्चर्य और भी एक स्थिति है जिसमें अकेले में, यह समय क्या कार्रवाई करने के लिए है की तुलना में परेशान करने के जोखिम के इकट्ठा यह हुआ यद्यपि पूरी तरह अकेले रहना मुश्किल हो सकता है, शब्द को फैलाने के लिए अपनी पूरी कोशिश न करें, ताकि उसे चोट न पहुंचें
  • उसे और आपके दोस्तों के सामने उसे और भी ज्यादा शर्मनाक स्थिति में डालना उचित नहीं है उसकी भावनाओं और उसकी गोपनीयता का सम्मान करें
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 16
    3
    इसे बेवकूफ़ मत करो एक और गलती है कि बच्चों को जब उन्हें एक लड़की को बताने के लिए प्रतिबद्ध किया जाता है, जिसे वे पसंद नहीं करते हैं, तो उन्हें मूर्ख बनाना है क्योंकि वे सच्चाई नहीं बता सकते हैं। यदि आप गंभीर नहीं हैं, तो इस तरह कुछ मत कहो: "मैं अभी एक रिश्ते के लिए तैयार नहीं हूं, लेकिन शायद हम भविष्य में इसके बारे में सोच सकते हैं" या "आप मेरे लिए एकदम सही लड़की हैं, लेकिन मैं प्यार में नहीं पड़ सकता" या फिर "मुझे अभी एक और स्थिति के माध्यम से आने के लिए कुछ समय चाहिए"। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि इन वाक्यांशों झटका नरम, वास्तव में उसका दर्द लम्बा और इसलिए, आप किसी भी बयान है कि गंभीर सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि यह बातचीत आसान हो जाएगा नहीं है बनाने से बचना चाहिए।
  • इसे स्पष्ट करें कि आप उसके लिए कुछ महत्वपूर्ण नहीं महसूस करते हैं और भविष्य में ऐसा नहीं होगा। जितनी जल्दी आप इसे जानते हैं, जितनी जल्दी आप आगे बढ़ने में सक्षम होंगे।
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 17
    4
    उसे अपमान न करें जब आप उसे नकार दें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है यह एक छोटे `यह करने के लिए नीचे पाने के लिए किसी न किसी तरह होने के लिए उचित है, तो आप, क्योंकि आपको लगता है कि आप बहुत ज्यादा बात करते हैं या क्योंकि आपको लगता है कि यह आपके लिए बहुत चालाक नहीं है महसूस हो रहा है उसे बताने के लिए है कि आप, क्योंकि यह आपके प्रकार नहीं है पसंद नहीं है से बचना चाहिए। इसके अलावा, आपको उसे यह भी नहीं बताया जाना चाहिए कि आपको इसे पसंद नहीं है क्योंकि आप किसी अन्य लड़की को पसंद करते हैं जो आपकी रैंकिंग में अधिक है। उसे बताओ कि उसकी भावनाओं को बदलने और इसे जारी रखने के लिए नहीं।
  • जैसी बातें कहने से बचें, "यह सिर्फ इतना है कि मुझे आपको बताने के लिए बहुत कुछ नहीं है" या "मुझे लगता है कि आप थोड़ा परेशान हैं"। जब वह नीचे जाती है तो उसे मारने की कोई ज़रूरत नहीं है
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 18
    5
    बेवकूफ बहाने के लिए मत देखो यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि माफी मांगना नफरत से बचने का सबसे अच्छा तरीका है, तो आपको यथासंभव ईमानदार होना चाहिए। कभी मत कहो: "यह आप नहीं है, यह मैं हूँ"क्योंकि हर लड़की ने इससे पहले ही यह सुना है यह मत कहो कि आप अभी एक लड़की के साथ लटकने में व्यस्त हैं, जब आप पूरी तरह से अच्छी तरह से जानते हैं कि आपके पास सही एक के लिए समय होगा मत कहो कि जब आप वास्तविकता में, आप एक अलग लड़की चाहते हैं, तो आप को प्रतिबद्ध नहीं करना चाहते उसके साथ ईमानदार रहें और वह इसके लिए आपके लिए बहुत अधिक सम्मान करेंगे।
  • झूठा के रूप में ख्याति अर्जित करना उचित नहीं है यदि आप किसी लड़की को पसंद नहीं करते हैं, तो आप इसे ईमानदार होना चाहते हैं, है ना?
  • एक लड़की आप डॉन बताओ छवि`t Like Her Step 19
    6
    स्थिति खींचें मत। एक बार जब आप जानते हैं कि एक ऐसी लड़की है जो वास्तव में आपको पसंद करती है और यह कोई संभावना नहीं है कि उसकी भावनाओं को पारस्परिक रूप से पेश किया जाएगा, आपको उन्हें यथासंभव सही पल और स्थान मिल जाएंगे। अब आप उसके पास जाते हैं, भले ही आप जानते हैं कि आप उसे वापस नहीं देते हैं, तो जितनी आशा है कि आप उसे दे देंगे, उतनी ही अच्छी बात यह है कि आप वास्तव में कह सकते हैं कि चीजें कितनी हैं, इसलिए वह आगे बढ़ सकती है
  • .यद्यपि आप सोच सकते हैं कि यह आसान होगा यदि आपको लगता है कि आपको इसे मुंह के शब्द से पसंद नहीं है या आपको किसी अन्य लड़की के साथ मिलना है, तो यह आपका कर्तव्य है कि उसे उसे दर्द रहित रूप से संभवतः जानने दें।
  • टिप्स

    • विषय को बदलने से बचें अगर आप देखते हैं कि बातचीत समस्या से दूर हो जाती है, इसे वापस खेल में लाएं।
    • अच्छा होने का प्रयास करें बेशक, आप एक रिश्ते को खत्म कर रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बिना भावना के व्यवहार करना होगा।
    • जब आप लड़की से बात करते हैं तो आँख से संपर्क करें। इसे जमीन पर न देखें या आपको अनदेखा न करें।
    • मुस्कान और विषय और स्थिति के अनुसार इसे गंभीरता से देखें। यदि आप जानते हैं कि यह आपके बारे में आक्रामक और बुरी टिप्पणियां फैल रहा है, तो उन पर मुस्कान के लिए उपयुक्त नहीं है। अगर वह आपको हर जगह अपना पालन करने के लिए कहता है कि आपको कपड़ों में कोई स्वाद नहीं है, तो सीधे बात करें!

    चेतावनी

    • इसे सीधे कहकर दूर न जाएं "मुझे आप पसंद नहीं है!"। वह अपनी भावनाओं को एक स्पष्ट दृष्टिकोण से भी ज्यादा दुख देगा।
    • सोचने के लिए कि उसके पास बुरे बाल हैं इसका मतलब यह नहीं है: "मुझे यह पसंद नहीं है"। सुनिश्चित करें कि आपके इनकार के पीछे एक अच्छा कारण है और उसके साथ अपनी दोस्ती खत्म करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com