एक लड़की को समझने के बारे में

जल्दी या बाद में यह किसी के लिए क्रश होने के लिए हर किसी के साथ होता है और इस व्यक्ति को जानना चाहता है! यहां तक ​​कि अगर आप कभी अपने सपनों की लड़की के साथ अकेले समय बिताने का प्रबंधन नहीं करते हैं, तब भी आप उसे समझ सकते हैं कि आप उसे वास्तव में पसंद करते हैं।

कदम

छवि दिखाओ कि वह एक ऐसी लड़की है जिसे आप पसंद हैं उसके बिना स्पष्ट चरण 1
1
यदि आप उसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो समूह से बाहर निकलने का आयोजन करके उसके साथ समय व्यतीत करें। अपने कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें और उसे भी बुलाएं आप उससे पूछ सकते हैं "हे, शुक्रवार की रात चलें और सिनेमा में नई हॉरर फिल्म देखें! क्या आप हमारे साथ आना चाहते हैं? "या" मेरे और मेरे दोस्तों ने एक फुटबॉल मैच आयोजित किया है। क्या आप उसे देखना चाहते हैं? "
  • छवि दिखाओ कि वह एक लड़की है जो आप की तरह उसके बिना स्पष्ट कदम 2
    2
    समय-समय पर तारीफ दें, लेकिन किसी तालिका में अध्ययन न करें। उदाहरण के लिए, "अरे, कार्ला, अच्छा पसीना, बैंगनी तुम्हारे लिए अच्छा है!"
  • छवि दिखाओ कि वह एक ऐसी लड़की है जिसे आप पसंद हैं उसके बिना स्पष्ट चरण 3
    3
    जब आप इसे देखते हैं, तो इसे ध्यान में रखें। अधिक बार मुस्कुराओ यह आपको लगता है कि आप उसके बारे में रूचि रखते हैं, आपको स्वचालित रूप से धक्का दे देंगे।
  • छवि को दिखाइए कि वह एक ऐसी लड़की है जिसे आप पसंद हैं उसके बिना स्पष्ट कदम 4



    4
    गले लगाओ। यदि आप थोड़ी देर के लिए दोस्त हैं और आप उन्हें गलियारे में देखते हैं, तो उसे कंधों के पास आकर और "अचरज!" वास्तव में कई लड़कियों की तरह हालांकि, ज्यादा चीख मत करो, निश्चित रूप से आप अवांछित ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहेंगे!
  • छवि का शीर्षक दिखाओ एक लड़की है कि तुम उसे पसंद के बिना स्पष्ट चरण 5
    5
    उन्हें दिखाने के लिए एक और छोटा रास्ता यह है कि जब आप करीबी हो जाएं तो उसे छूने की कोशिश करना चाहिए। चाहे आपके घुटनों या हथियारों को छूने या जल्दी से गले लगाते हों, शारीरिक संपर्क अक्सर एक लड़की को बहुत समझता है लेकिन सावधान रहो अपने हाथों को नहीं खींचें!
  • छवि दिखाओ कि वह एक ऐसी लड़की है जिसे आप की तरह बिना उसे स्पष्ट कदम 6
    6
    किसी भी मामले में, यदि आप कर सकते हैं, तो सीधे होने की कोशिश करें उसे बताओ कि आप इसे पसंद करते हैं बहुत से लोग इस जोखिम को नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन जो उन्हें नहीं पता वो यह है कि उन्हें पारस्परिक होने का मौका मिल सकता है! उनकी प्रतिक्रिया के बारे में चिंता मत करो: लड़कियों को लड़कों के साथ आम तौर पर अच्छा लगता है जो अपनी भावनाओं को कबूल करते हैं, भले ही वे बदले नहीं करते। यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो यह दयालु होगा और इससे आपको कोई चोट नहीं आएगी
  • टिप्स

    • यदि आपके पास फेसबुक या ईमेल पर कोई खाता है, तो उनसे पूछें कि क्या आप सुन सकते हैं। इस तरह, आप परेशान किए बिना बेहतर जान सकते हैं। लेकिन उसे जगह दे दो! लगातार उससे बात न करें या चैट में अपने प्रश्न पूछें। यह नाराज हो जाएगा और थक गया होगा।
    • यदि आप देखते हैं कि आपको पुस्तकों या लिफाफे लाने में परेशानी है, तो मदद की पेशकश करें यह आपको यह समझने की अनुमति देगा कि आप इसे पसंद करते हैं।
    • यदि वह आपको बताता है कि वह ठंडा है, तो उसे अपना स्वेटर या जैकेट दें मुझे इसे घर ले जाने दो। वह सोने के लिए इसका इस्तेमाल भी कर सकता था
    • यह अपने बाल कंघी करने के लिए दर्द होता है कभी नहीं साफ होने और अच्छे दिखने की कोशिश करें लड़कियों को बेवकूफ लड़कों को पसंद नहीं है
    • पुराने स्पाइस या एक्स जैसे दुर्गंधहारक को स्प्रे करें, वे शरीर के लिए आदर्श होते हैं। बस थोड़ा स्प्रे करें, आपको स्नान करने की ज़रूरत नहीं है! यदि गंध भारी है, तो लड़कियों को घृणा महसूस होगी!
    • यदि कोई लड़का उस लड़की के बाल के साथ खेलता है जिसके लिए वह क्रश करता है, तो वह इसकी सराहना करते हैं और समझती हैं कि उसे पसंद है।

    चेतावनी

    • जब आप उसे गले लगाने के लिए आश्चर्यजनक रूप से उसे ले लें, तो उसके करीब ध्यान दें सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को गले लगाए जाने की अनुमति दें इससे पहले कि आप कोशिश करें और न कि कोई ऐसा व्यक्ति न हो जो छोटा करने के लिए कूदता है
    • हमेशा इसे ठीक न करें या हर दो सेकंड में इसे छूने की कोशिश न करें, इसे पसंद नहीं किया जाएगा।
    • यदि आप उसे और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप इसे पसंद करते हैं, या वे आपको बेवकूफ बना सकते हैं या अनुपयुक्त व्यवहार कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके मित्र आपको शर्मिंदा नहीं करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com