कैसे एक लड़की को आप को पुनर्जीवित करने के लिए

क्या आप कभी भी हर कीमत पर एक लड़की को वापस लेना चाहते थे, भले ही आपको अधिक परवाह न हुई हो या नयी ज़िंदगी हो? इन चरणों का पालन करने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन यदि आप सही तरीके से कार्य करते हैं, तो आप किसी भी पूर्व को वापस कर सकते हैं।

सामग्री

कदम

मेक ए लड़की व्हाट यू यू बैकअप स्टेप 01
1
शांत रहें जब आप इसे देखते हैं और ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे आपका जीवन महान था (भले ही आप घृणा महसूस करते हों)। यह विचार उसे विश्वास करना है कि आपने पृष्ठ को बदल दिया है और आप बिना उसे भी मजा ले रहे हैं। कभी आपको निराश नहीं होने दें - आप जो जोखिम उठाते हैं वो स्वयं को और समय बिताते हैं।
  • मेक ए लड़की फॉर व्हाईट यू बैक स्टेप 02
    2
    संगठित हो जाओ ताकि आप उसके साथ समय व्यतीत कर सकें, कॉफी कर सकें या उस जगह ले जा सकें जहां आप अकेले रहें। उन्हें समझें कि आपने बदल दिया है उदाहरण के लिए, यदि आप इसे उबाऊ मानते हैं, तो बताएं कि आप मजेदार हो सकते हैं और आप बदलना चाहते हैं। सावधान रहें, हालाँकि, हर कीमत पर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं करना है: आप बहस समाप्त कर सकते हैं और आप खुद को शुरुआती बिंदु पर पाएंगे।
  • मेक ए लड़की व्हाट्स यू बैक चरण 03
    3
    यदि वह दूसरे के साथ है, तो उसे मित्र बनाने की कोशिश करें (या कम से कम उसे जानना) इस तरह, आप उनका आम बिंदु बन जाएंगे यदि आप जोखिम की तरह महसूस करते हैं, तो दोनों का वेंट वाल्व बनने की कोशिश करें। दोनों के दोषों और गुणों को जानें यदि योजना के अनुसार सबकुछ चला जाता है, तो वह आपको संभावित प्रेमी के रूप में देखना शुरू कर देगी। चेतावनी: यदि आप अपने पूर्व के साथ अकेले समय बिताते हैं, तो अपने नए लड़के के बारे में बुरी बात न बोलें - आप अपने सच्चे इरादों को प्रकट करेंगे और आप अपने आप को असहज स्थिति में पाएंगे।
  • मेक ए लड़की फॉर व्हाट बैक स्टेप 04
    4
    अपने पूर्व को पता है कि उससे कहा कि अपने rottura- के बारे में जरूरी है कि आप यह कर यदि आप को पता है कि भावनाओं कि वह इस स्थिति है कि दोनों शामिल देखता है में कोशिश कर रहा है कर रहे हैं चाहते हैं के बारे में दोस्तों से बात करें। आपको यह भी जानना होगा कि आपको अपने बारे में क्या पसंद नहीं आया (चरण 2 देखें), ताकि आप अपने दोषों पर काम कर सकें और उन्हें आपके बारे में अपना मन बदल सकें।



  • मेक ए लड़की फॉर व्हाट बैक स्टेप 05
    5
    अगर आप एक साथ बाहर निकल चुके हैं, तो यह पता लगाएं कि अब आप कौन से स्थान पर जा रहे हैं: शॉपिंग सेंटर, सलाखों, पार्क (लेकिन अगर आप मुझे एक शिकारी पर विचार नहीं करना चाहते तो सावधानी के साथ करते हैं) ऐसा करने में, आप कर सकते हैं मौका से उसे पूरा और खुद को एक के लिए आदर्श परिदृश्य में खोजें चैट को अपडेट करें जो आपको अपनी वर्तमान स्थिति के बारे में सूचित करेंगे हमेशा एक ही है कि बातचीत करते हुए कहा यदि आप किसी को देखने के लिए है या आप एक साक्षात्कार के लिए देर हो गई कि व्यवधान (कल्पनाशील होना है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं) होने के लिए सुनिश्चित करें - उसके कि आपसे संपर्क करेंगे बताओ ... सिर्फ इसलिए आप कुछ परिणाम हो सकते हैं।
  • मेक ए लड़की व्हाट यू यू बैक स्टेप 06
    6
    इसे ईर्ष्या बनाओ आप जानते हैं कि अन्य महिलाओं के बारे में नियमित रूप से बोलें ... उन्हें बताएं कि आपने एक साथ बिताए समय और आपके द्वारा किए गए मजेदार चीजों के बारे में क्या बताया था। देखो उसके शरीर की भाषा: यदि आप हिला, अगर वह बाधित करने के लिए या जल्दी से कहानी का अंत करने के लिए प्राप्त करने के लिए कोशिश करता है, तो इसका मतलब है कि आप ingelosendo हैं (विशेष रूप से काम करता है अगर यह एक नया प्रेमी नहीं मिला है)। यौन मुठभेड़ों के बारे में उससे बात न करें या यह आपके बीच कुल शर्मिंदगी होगी। कोई लड़की उस व्यक्ति के बारे में यौन संबंधों को सुनने के लिए पसंद करती है, जिसकी अंतरंगता उसके पास थी।
  • मेक ए लड़की व्हाट यू यू बैक स्टेप 07
    7
    पहला कदम उठाओ जब आपको लगता है कि यह सही समय है उसे खाने के लिए आमंत्रित करें, उसे एक डिस्को या किसी जीवंत, लापरवाह और मजेदार जगह पर ले जाएं। रोमांटिक रहो, उसे बताओ कि वह सुंदर है यह धारणा है कि आपके बीच कभी भी समाप्त नहीं हुआ है, लेकिन डिलिसी के साथ क्या होगा !!!! पूर्ण थ्रौटल पर मत छोड़ो! वीर रहें और मैदान की जांच करें कि वह अपने आप को एक खान के मैदान में न ढूंढें।
  • मेक ए लड़की व्हाट यू यू बैक चरण 08
    8
    अच्छा हो आप किसी भी सुविधाजनक का सहारा ले सकते हैं: शारीरिक व्यायाम, अच्छे कपड़े, इत्र महत्वपूर्ण बात यह है कि वह आप और कोई और नहीं चाहता है।
  • चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप नाजुक हैं इन युक्तियों को अभ्यास में लगाने से पहले स्थिति का अच्छी तरह से मूल्यांकन करें आपका पूर्व बदल सकता है (सकारात्मक या नकारात्मक) और आप इसे अब और पसंद नहीं पसंद करते हैं, या आप पा सकते हैं कि इसे अपेक्षित से हासिल करना आसान होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप इस पुनर्विवाह पर चलने से पहले किसी भी पूर्व विचलन को पार कर चुके हैं - कोई संभावित समस्या अनदेखी नहीं की जानी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com