अपने प्रेमी से एक लड़की को चोरी कैसे करें

क्या तुमने कभी एक लड़की का मित्र बन लिया है, फिर प्यार में पड़ना और अपनी महान निराशा से पता चलता है कि वह पहले से ही जुड़ी हुई थी? वह आपको सीधे बता सकता था, या शायद आप उन्हें एक साथ देखा (गले लगाया या चुंबन), और आपने सोचा कि यह आपके साथ बहुत खुश होगा! इस स्थिति को बदलने के लिए कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं!

कदम

उसकी प्रेमी चरण 1 से स्टील अ गर्ल नाम वाली छवि
1
उससे बात करो आपके बीच संचार सक्रिय रखें। एक कहानी एक साथ बनाएँ इसमें समय लग सकता है, लेकिन यह जानना सीखना आवश्यक है और आपको जानने के लिए आपको अनुमति देना है। वह अपने प्रेमी को किसी के बारे में कुछ नहीं जानता, या थोड़े समय के लिए जाने के लिए जाने का फैसला नहीं करेगा। अगर अपेक्षा से अधिक समय लग जाए तो इसे तोड़ न दें, यह सामान्य है!
  • उसकी प्रेमी चरण 2 से स्टील अ गर्ल नाम वाली छवि
    2
    विश्वास बनाएँ काम के बाद या स्कूल के बाद उसके साथ काम करो, उसे सावधानीपूर्वक सुनो, उसे हंसी करें आपको ईमानदारी से अपने आप पर विश्वास करना होगा, यदि आप परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं। लेकिन याद रखो कि उसकी ज़रूरतों के मुताबिक हर समय नहीं! आप अल्फा नर होना चाहते हैं चाहे उन्हें पता चल जाए या नहीं, ज्यादातर लड़कियां अपने प्रेमी को किसी प्रकार के पैक नेता के रूप में देखते हैं यदि आप बहुत दयालु और उसके साथ सहायक हैं, तो आप अंत में विश्वास करने के लिए एक मित्र के रूप में उपयोग किए जायेंगे और आप कहीं भी नहीं जाएंगे।
  • उसकी प्रेमी चरण 3 से स्टील अ गर्ल नाम वाली छवि
    3



    पता करें कि उसे क्या चाहिए (या वह क्या चाहती है) कि उसका प्रेमी उसे नहीं दे सकता। क्या आप उससे नाराज हैं? क्या आप उसे अपने दोस्तों के साथ रहने के लिए भूल जाते हैं? क्या आप परवाह नहीं करते जैसा आप परवाह नहीं करते? अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज़ जब वह वहाँ नहीं है? उन्हें दिखाओ कि आप अलग हैं! यदि वह साबित करता है कि वह अपने रिश्ते में इन अंतराल को भर सकता है, तो वह स्वयं अपने प्रेमी के साथ तुलना करना शुरू कर देंगे यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। उसे अपने प्रेमी को देखना चाहिए और आपको लगता है!
  • 4
    इस संदेह को विकसित करने के लिए जारी रखें ताकि संभवतः आपके प्रेमी के लिए विकल्प बनें। यदि आप अपने मौजूदा रिश्ते में अंतराल को भरते हैं, तो यह समय की बात है। याद रखें, हालांकि, जब आप अपने प्रेमी के साथ होते हैं तो आप उपलब्ध नहीं होते हैं यदि आपका प्रेमी उसे कुछ नहीं देता है, तो आपको सिर्फ एक माध्यमिक स्रोत नहीं होना चाहिए, जिससे वह उस ध्यान का ध्यान रख सकती है, जिसे आप याद कर सकते हैं, अन्यथा आप इसे बदलने में सक्षम नहीं होंगे! इस बिंदु पर आप या तो एक सहज ब्रेक की प्रतीक्षा कर सकते हैं, खुद को प्रोत्साहित कर सकते हैं या फिर अपने प्रेमी के साथ रहने के दौरान अपनी ओर से कदम उठा सकते हैं।
  • रुको जब तक वे छोड़ दें निश्चित रूप से यह सबसे कठिन और उबाऊ है, लेकिन सबसे आसान तरीका भी है कुछ होने पर जोर न दें और आप दबाव महसूस नहीं करेंगे। खतरे यह है कि जब तक आपको हमेशा के लिए इंतजार नहीं करना छोड़ दिया जाता है, तब तक आपको यह स्वीकृति मिल सकती है
    उसकी प्रेमी चरण 4 बुलेट 1 से स्टील अ गर्ल नाम वाली छवि
  • टूटना प्रोत्साहित करें या प्रोत्साहित करें यदि आप पिछले चरणों का पालन करते हैं, तो आपको अपने प्रेमी की गलतियों के बारे में बात करनी चाहिए। यदि वे गंभीर गलतियाँ कर रहे हैं, तो उन्हें ये बताएं कि क्या गलत है और ये बताएं कि उन्हें सहना नहीं है। उसे बताओ कि आप उसके साथ ऐसा व्यवहार नहीं करेंगे।
    स्टीव ए गर्ल फ्रॉम द थ्रर ब्वॉयफॉर्म स्टेप 4 बुलेट 2 नामक छवि
  • छोड़ने से पहले अपनी चाल बनाएं यह सबसे खतरनाक प्रणाली है, क्योंकि आप उसे अपने प्रेमी को धोखा देने के लिए कह रहे हैं। वह केवल एक चुंबन को इंगित करता है इस चुंबन को उसे समझना चाहिए कि आप उसके प्रेमी के मुकाबले बेहतर विकल्प हैं। अगर आपको यह निश्चित नहीं है कि यह खतरनाक कदम के लिए सही समय है, तो गाल पर चुंबन की कोशिश करो!
    उसकी प्रेमी चरण 4 बुलेट 3 से स्टील अ गर्ल नाम वाली छवि
  • टिप्स

    • अपने आप को विश्वास करो
    • हमेशा उसके लिए उपस्थित रहें यदि आपका प्रेमी कुछ गलत करता है तो आप वहां होते हैं, तो आपसे प्रेम करना शुरू करना बहुत आसान है!
    • स्मार्ट हो जब आपका प्रेमी कुछ गलत करता है, तो इसका बचाव करने के लिए निर्यात करने के लिए तैयार रहें। यदि आप अपने साथ लड़ने या भौतिक विमान पर ले जाने की कोशिश करते हैं, तो आप निश्चित रूप से आपकी रक्षा करेंगे।
    • जब लड़की अपने प्रेमी को छोड़ती है, तो उन्हें अच्छे दोस्त न बचे। यह उसके साथ छेड़खानी करने के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन बना सकता है
    • उसे वह सब कुछ की पूजा करने का आभास न दें या वह क्या करती है यहां तक ​​कि अगर यह अविश्वसनीय रूप से अपील करता है, तो इसके लिए आपको सबसे अच्छा न करें! उसने कहा, अगर आप उससे पूछें, तो किसी तरह के अंतरंगता से इंकार नहीं करें। आप अल्फा पुरुष हैं, याद है?
    • जल्दी में मत बनो, यदि आपके पास धैर्य नहीं है तो आप शर्मिंदा हो सकते हैं और अस्वीकार कर सकते हैं! आपके पास इस प्रक्रिया को जल्दी करने का कोई कारण नहीं है, खासकर यदि यह आपके प्रेमी के करीब है, या यदि वह बहुत ही मौजूद है और वह खुद को विचलित करने का विचार भी नहीं सोचता है इसमें एक वर्ष या अधिक हो सकता है यह सब कितना आप इसे चाहते हैं पर निर्भर करता है!
    • प्रेमी के आगे सतर्क रहें उसके साथ बहस करते हुए आमतौर पर लड़की के साथ संबंधों को खराब कर देता है (हालांकि यह आपके लाभ के लिए हो सकता है यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं)
    • एक पल और सही जगह अपनी चाल बनाने के लिए प्रतीक्षा करें, लेकिन छोड़ नहीं है सभी preliminaries उसे बताने के लिए है कि आप एक उपयुक्त स्थिति के लिए उसे-इंतज़ार कर, तब भी जब यह काम पर या एक जगह है जहाँ आप जानते हैं कि आप इसे मिल जाएगा में है के साथ प्यार में हैं, और बैठकों "अकस्मात", उसकी भावनात्मक स्थिति पर अद्यतन प्राप्त करने के लिए
    • इसे अपने प्रेमी से स्वाभाविक रूप से अलग करें विश्वासघात से शुरू करना आपके रिश्ते को जटिल बना सकती है आपको हमेशा संदेह होगा, अगर उसने अपने पुराने प्रेमी के साथ किया, तो वह भी आपको धोखा दे सकता है!
    • कंधे बनो जिस पर आप आज़ादी से रो सकते हैं
    • यदि आप एक जोखिम भरा व्यक्ति हैं, तो उसे बताएं कि आप सीधे कैसे महसूस करते हैं प्रतीक्षा करने का कोई कारण नहीं है यदि आप भी कबूल करते हैं, तो आप कई जटिलताओं से बच सकते हैं!

    चेतावनी

    • कभी अपने प्रेमी के साथ नाराज़ मत हो यह दिखाएगा कि आप एक अच्छे इंसान नहीं हैं और आप अपरिपक्व और लापरवाही हैं, और आप उसे एक आत्मनिर्भर व्यक्ति के बजाय एक वस्तु के रूप में सोचते हैं।
    • अपने प्रेमी को छोड़ने का सुझाव न दें, जब तक कि यह उचित न हो। अन्यथा आप अपनी योजना को समझेंगे।
    • अगर बॉयफ्रेंड को पता चल गया है, और संभवत: कुछ बिंदु पर होगा, तो वह निश्चित रूप से उग्र होगा क्योंकि आप लड़की को चोरी करना चाहते हैं। हमेशा इसे याद रखें तुम्हें क्या चाहिए? चापलूसी के रूप में दो लड़कों को उनके ध्यान के लिए प्रतिस्पर्धा करना है, वह आप झगड़ा नहीं करना चाहता है! किसी भी संघर्ष से बचें, विशेष रूप से एक भौतिक प्रकृति की।
    • इससे आपसी विश्वास में कमी आ सकती है। यदि आप उसे अपने प्रेमी से चोरी कर सकते हैं, तो क्या आप से किसी को भी ऐसा करने से रोकता है?
    • जैसे ही आप उनसे संपर्क करते हैं, हमेशा जांचें कि आप रिश्ते में भी शामिल नहीं हैं और नियमित रूप से खरीदारी करने जैसी चीजें नहीं करते, या आप दोस्त क्षेत्र में समाप्त हो सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com