कैसे एक प्रेमिका में एक Amaté बारी करने के लिए

आप एक विशेष लड़की के साथ "दोस्त क्षेत्र" में फंस गए थे और इसके बदले क्या आप अलग-अलग आँखों से देख रहे थे? संबंधित व्यक्ति के हित को जगाना सुनिश्चित करने के लिए निम्नलिखित कुछ सरल सुझाव दिए गए हैं

कदम

प्रेमी में एक मित्र मुड़ें वाला शीर्षक चरण 1
1
धीरज रखो यह लड़की, जो लंबे समय तक आपका दोस्त रही है, आपके साथ उसके साथ हुई सभी प्रगति के बावजूद आपके साथ प्यार में एक दिन से दूसरे दिन तक जादुई नहीं होगी। विश्वास न करें कि क्योंकि आप अच्छे दोस्त हैं, आपको जरूरी लगता है कि जब आप अपनी भावनाओं को प्रकट करते हैं तो आप एक महान प्रेमी हो सकते हैं। आपको इसे सुराग देकर इसे स्पष्ट करने की कोशिश करनी चाहिए। याद रखें, व्यस्त होने से पहले आपको अपने पक्ष में बाधाएं पाना होगा, लेकिन हम बाद में वापस आएँगे।
  • प्रेमी में एक मित्र मुड़ें शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    वह उसके लिए एक अच्छा दोस्त बने रहे बिना किसी छेड़छाड़ शुरू करने के लिए आप जिस चीज के साथ आम तौर पर उसके साथ किया था उसे रोकना न करें। आप उसे डराते हैं और आप अपने रिश्ते को खतरे में डाल देंगे।
  • छवि शीर्षक से एक छवि में प्रेमी के चरण 3 को चालू करें
    3
    बोल्ड हो यही कारण है कि शायद आप मैत्रीपूर्ण क्षेत्र में फंस गए हैं। उसे पता है कि आपको लगता है कि वह अविश्वसनीय है (बिना किसी अतिशयोक्ति के), पल जीते हैं, और जब आप बाहर जाते हैं, तो उसके शारीरिक स्वरूप के बारे में तारीफ करें, उदाहरण के लिए: "आप हमेशा सुंदर होते हैं, लेकिन उस पोशाक के साथ, आज आप सही हैं ... वास्तव में असाधारण। "
  • मुड़ें एक मित्र में प्यार प्रेमी चरण 4 शीर्षक
    4
    अधिक इश्कबाज। उसके साथ थोड़ा और छेड़खानी शुरू करें किनो की कला को जानें, उसे छूएं, खासकर जब उसके साथ छेड़खानी करें सिर्फ उसके साथ इश्कबाज करने के लिए पर्याप्त नहीं है, फिर भी अन्य महिलाओं के साथ इश्कबाज, विशेष रूप से उनकी उपस्थिति में (बिना अधिक), उन्हें समझें कि आप भी दूसरों को चाहते हैं इस तरह, आप एक ही स्तर पर होंगे क्योंकि वह सोचें कि आप अपने बारे में निश्चित हैं और आपको अधिक सम्मान देंगे।



  • प्रेमी में एक मित्र चालू करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    अपनी चाल बनाएं इस बिंदु पर, आपको उसे पूछने के लिए तैयार होना चाहिए। सबसे अच्छी रणनीति और एक घटना के लिए आपको आमंत्रित करना है जहां आप नायक होंगे, उदाहरण के लिए, आपका जन्मदिन पार्टी उसे कहीं सड़क पर या एक शांत जगह है जहाँ आप आप के लिए किसी को भी परेशान नहीं करेगा, पकड़ उसे में ले लो, आंख में उसे सीधे को देखो और पूछना: "क्या आप कुछ समय के लिए बाहर जाना चाहेंगे" आप तुरंत पता चल जाएगा कि आप दोस्तों से एक निकास मतलब यह नहीं है।
  • एक मित्र को प्रेमी में कदम मुहैया कराई गई छवि चरण 6
    6
    तुरंत एक भौतिक संपर्क स्थापित करें मैत्रीपूर्ण क्षेत्र से बाहर निकलने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अंतरंग हो गए हैं। जब आप चलते हैं, अपना हाथ पकड़ो, अपनी कमर के चारों ओर अपना हथियार रखें और अपने शरीर की भाषा का पालन करें। यदि आप दूर करने की कोशिश नहीं करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने साथ सहज हैं।
  • छवि शीर्षक से एक छवि प्रेमी में कदम 7
    7
    चुंबन अगर आपकी नियुक्ति समाप्त होने से पहले सही अवसर होता है, तो इसे फ्लाई पर पकड़ो - अन्यथा, अपने हाथ को कमर से थोड़ा ऊपर रखकर गले लगाओ। अपनी अंगुलियों के साथ अपनी पीठ पर हल्के से दबाएं वह गाल पर उसे चुंबन करने के लिए, गर्दन पर उसे चुंबन करने, आंखों में देखकर और होंठों पर टकराकर करीब आएगी।
  • टिप्स

    • इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें अगर आप चीजों को मजबूर करने की कोशिश करते हैं और वह आपके साथ एक अलग रिश्ता स्थापित करने के लिए तैयार नहीं है, तो ध्यान रखें कि आप हमेशा के लिए आपकी दोस्ती को बर्बाद कर सकते हैं।
    • अपने स्वरूप की देखभाल करने की कोशिश करें
    • सही क्षण की प्रतीक्षा करें

    चेतावनी

    • याद रखें कि आपके उद्देश्य में सफल होने के लिए समय लगेगा चीजों को बहुत ज्यादा गति न दें या आप इसे खोने का जोखिम लेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com