आपकी लड़की को छेड़खानी बंद करने के लिए प्रोत्साहित कैसे करें

हर कोई उस लड़की को जानता है: बस कोने को मोड़ो ... यहां वह एक के साथ कोशिश करता है पांच मिनट बाद, यह पहले से ही दूसरे को पार कर गया है दुर्भाग्य से, हम में से कई इस तरह की लड़की के साथ संबंध में हैं तुम्हें पता होना चाहिए कि यह अच्छा नहीं है, यह अजीब नहीं है और यह अच्छा नहीं है, भले ही लड़की को कितना निर्दोष लगता है। इसे एक तरफ ले जाएं और यह जान लें कि वह एक व्यक्ति से दूसरे तक कूद रहा है जैसा कि वह आपके साथ है वह अपमान का स्पष्ट संकेत है, और वह अपने कार्यों को फिर से शुरू करना शुरू कर देगी

कदम

छवि शीर्षक से छेड़छाड़ चरण 1 को रोकने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित करें
1
निर्णय लें कि क्या आप इस लड़की के साथ रहना चाहते हैं या नहीं: यह वास्तव में इसके लायक है? और फिर, क्या आप वास्तव में छेड़खानी कर रहे हैं? कुछ लड़कियां सहज रूप से मैत्रीपूर्ण होती हैं, और कभी-कभी वे छाप देते हुए छाप दे सकते हैं, बजाय, केवल आपके लिए आँखें होती हैं हो सकता है कि आप बहुत ही योग्य हों - आपकी प्रेमिका को अनुमति दी जानी चाहिए बातचीत अन्य दोस्तों के साथ एक दोस्ताना तरीके से यही कारण है, ने कहा कि अगर आपको लगता है कि वह छेड़खानी और नहीं है बस के अनुकूल, और आप के लिए बात तोड़ने जमीन की जाएगी, अपने निर्णय के बारे में उससे बात है, और कारण की व्याख्या - शायद इच्छा पर विचार करने के कैसे अपने कार्यों उसे एक अच्छा लागत आ सकती रिश्ते।
  • छवि शीर्षक से छेड़खानी कदम 2 बंद करने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित करें
    2
    यदि आप उन्हें पर्याप्त ध्यान दे रहे हैं तो मूल्यांकन करें शायद यही कारण है कि वह अन्य पुरुषों की ओर ध्यान लेना चाहता है इस तथ्य पर निर्भर करता है कि वह आपके पास पर्याप्त नहीं है उसे और अधिक समर्थन करने की कोशिश करो और उसके साथ इश्कबाज। यदि आप इसे दूसरे के साथ छेड़खानी खोजते हैं, तो आप उसके करीब आ सकते हैं और उसे गले लगा सकते हैं, उसे गाल पर चुंबन कर सकते हैं, या उसके मुंह के चारों ओर अपने मुंह में डालकर बड़ी मुस्कुराहट कर सकते हैं, उसे दूसरे लोगों से विचलित कर सकते हैं। यदि आप ज्यादा ध्यान, सम्मान और आपकी देखभाल करते हैं, तो आपको उन्हें कहीं और नहीं देखना चाहिए
  • छवि शीर्षक शीर्षक छेड़खानी रोकने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित करें
    3
    उसे करने के लिए बात करें। कृपया उससे पूछिए कि वह दूसरे लोगों के साथ छेड़छाड़ क्यों कर रही है कुंजी शब्द: आम तौर पर, और ईमानदारी के साथ। अगर संभव हो तो आरोपित या शत्रुतापूर्ण होने से बचें, लेकिन उसे बताएं कि आप उसका रवैया कैसे महसूस कर रहे हैं, अपने रिश्ते को प्रभावित कर रहे हैं। इसे एक तरफ ले जाएं, या एक पल के लिए प्रतीक्षा करें जब आप अकेले हों, उससे बात करें, और जब ऐसा होता है, तो यह स्पष्टता और समझ से करें, लेकिन समस्या समाप्त करने की ठोस दृढ़ता से। लड़ाई के शुरूआत के बिना इसे खुले तौर पर निपटने के तरीकों के कुछ उदाहरण यहां दिए गए हैं:
  • आप: "यह मुझे बहुत असहज महसूस करता है जब हम एक दूसरे से दूर होते हैं और अन्य पुरुषों के साथ बहुत समय व्यतीत करते हैं।"
  • वह: "मैं इसे उद्देश्य पर नहीं करता - मुझे ऐसा लगता है, मुझे लगता है तुम्हें पता है मैं तुमसे प्यार करता हूँ"
  • आप: "हाँ, यह आमतौर पर जो भी लगता है I लेकिन जब आपको हर बार जब हम एक साथ बाहर जाते हैं तो दूसरों में ज्यादा दिलचस्पी लगता है, यह मुझे बीमार बना देता है। मैंने पहले से ही इसके बारे में बात की थी, और यह फिर से हुआ। मुझे लगता है कि आप इस तथ्य की परवाह नहीं करते हैं कि यह मुझे क्रोधित करता है और मुझे बीमार करता है अगर आप मुझसे कहते हैं कि आप मुझसे प्यार करते हैं, तो यह वास्तव में आप के लिए मायने रखती है कि यह मुझे पीड़ा देता है और सब से ऊपर, यह मुझे शर्मिंदा करता है - मेरे दोस्त आप को दूसरों के साथ छेड़खानी देखते हैं, और वे क्या सोचते हैं मैं वह नहीं जाता, क्योंकि आप दूसरे लोगों में बहुत रुचि रखते हैं।"
  • वह: "क्या एक छोटा आपको इस तरह नहीं रहना चाहिए ..."
  • आप: (मजबूती से) "लेकिन मैं कैसे महसूस करता हूं हनी, आप मुझे नहीं बता सकते कि मैं क्या महसूस करता हूं या न सुना हूं। और जब आप ऐसा करते हैं तो मुझे बुरा लगता है मैं इसे समाप्त करना चाहता हूँ क्या आप यह मेरे लिए कर सकते हैं?"
  • उन्होंने कहा कि: "मैं इसे उद्देश्य पर नहीं करता ... मुझे लगता है मैं इसके बिना नहीं कर सकता।"
  • आप: (हार न दें) "आपको एक बात समझनी होगी: इस पर मैं रिश्ते को भी बंद कर सकता था। मुझे नहीं लगता कि मुझे आपको जो कुछ भी कहा गया है उसे ऊपर रखना होगा। यह मुझे शर्मिंदा करता है और हर बार हम एक साथ बाहर जाते हैं। मैं अपनी प्रेमिका के साथ बाहर जाने के लिए शांत, निश्चित और खुश महसूस करना चाहता हूं। यदि आप वास्तव में इसके बिना नहीं कर सकते हैं, यदि आप रोक नहीं सकते हैं, तो मैं आपको बताऊंगा कि यह मेरे लिए सही नहीं है, और हम एक-दूसरे को फिर से कभी नहीं देखेंगे मैं ऐसा नहीं करूँगा, लेकिन अगर यह मामला है, तो मैं ऐसा करूँगा। मुझे यह जानना चाहिए कि आप समझते हैं कि यह मेरे लिए कितना महत्वपूर्ण है, और इसे साबित करने के लिए, आपको इस तरह बर्ताव करना बंद करना होगा। मेरे पास जोड़ने के लिए और कुछ नहीं है"
  • छवि शीर्षक शीर्षक छेड़खानी चरण 4 करने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित
    4



    सम्मान पर हिस्सा जोर। उपरोक्त उदाहरण में, आप उस पर विश्वासघात करने का आरोप नहीं लगा रहे हैं। आप उसे बता रहे हैं कि जब वह उस तरह से व्यवहार करती है तो आप अपमानजनक महसूस करते हैं सुनिश्चित करें कि वह समझता है कि आपकी आँखों में, यह इस मामले का केंद्रस्थ है - क्या वह आपको इज्जत करने के लिए अपनी आवेग को दबाने के लिए पर्याप्त सम्मान करता है?
  • छवि शीर्षक शीर्षक छेड़खानी रोकने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहन 5
    5
    उन्हें अपने स्थान पर आने के लिए कहें अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज़ी न करने के लिए उसे अपनी दवा स्वाद देने के लिए - अब के लिए इसके बजाय, उसे सोचने के लिए कहें कि अगर आप उससे उदासीन दिखाएंगे तो उसे कैसे महसूस होगा, और आप जिन दलों में जाते हैं, उन सभी एकल लड़कियों के साथ कोशिश करना शुरू कर देंगे। सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसके बारे में सोचते हैं सबसे खराब में, आप वास्तव में अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज कर सकते हैं, लेकिन अगर आपकी मदद करने के लिए आपके पास एक या दो दोस्त हैं तो यह बेहतर होगा - स्टेजिंग के साथ अपनी भावनाओं के एक जोड़े को आपके साथ फ्लर्ट करने में मदद करने के लिए, आप देख सकते हैं कि दूसरी तरफ जैसा दिखता है, यह आपको दिखाएगा कि यह कैसे लगता है, एक निर्दोष व्यक्ति को शामिल करने से बचने। जब वह आपको एक बार या दो बार उस हिंसक कृत्य के साथ आते देखता है, तो वह स्थिति को समझ जाएगा। अगर यह पर्याप्त नहीं है ...
  • छवि शीर्षक शीर्षक छेड़खानी चरण 6 करने के लिए अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित
    6
    Mollala। एक लड़की जो छेड़छाड़ को रोक नहीं सकती है वह समय बम है। इसे स्वीकार करें - ध्यान बहुत पसंद है I इसके लिए एक कारण होगा, लेकिन संभव है कि आप इसे कभी भी समझ पाएंगे। एक लड़की जो लगातार अपने प्रेमी को खोने का ठोस खतरा होने के बावजूद लगातार छेड़खानी करती है, वह समस्याएं लाती है जो लंबे समय तक एक बोल्डर बन जाएंगे। लंबे समय में दूसरों के ध्यान की खोज लगभग निश्चित रूप से विश्वासघात की ओर बढ़ेगी - अब बेहतर निकल जाओ
  • टिप्स

    • यदि आप दूसरों के साथ भी मैत्रीपूर्ण होने के बारे में चिंता करते हैं, तो इसे छोड़ दें कभी-कभी चीजों को बस जाना ही नहीं पड़ता, और किसी को बदलने की कोशिश करना आगे बढ़ने का सही तरीका नहीं है। सही एक को देखने के लिए और गलत एक के साथ समय बर्बाद नहीं करने के लिए बेहतर है।
    • मैत्रीपूर्ण छेड़खानी सिर्फ एक बहाना है- दोस्तों के लिए अपने प्रेमी को मैत्रीपूर्ण बनाने के लिए मेज पर लड़के को छोड़ने से काफी अलग है, जो बार में बैठे दो लोगों को हैलो कहता है। इस तरह की बात केवल सिंगल्स के लिए अच्छा है।
    • एक अच्छा रिश्ता एक संतुलित संबंध है आपको किसी भी प्रवृत्ति को दबदबा देना पड़ेगा जिसे आपको उसके साथ बहुत अधिक होना चाहिए। उसे इश्कबा करने की उसकी ज़रूरत को दबदबा देना चाहिए। कैसे आप अनुकूल करने के लिए हो या न हो, परिणाम होना चाहिए कि, कल्याण और दोनों की शांति के लिए, एक गति है कि दोनों को पूरा करती है लगता है - आप अपने आप को उनका तर्क है कि जब भी आप एक साथ बाहर जाना नहीं मिल रहा है। दूसरे शब्दों में, यह मजेदार होना चाहिए, और आपको उसके साथ सुरक्षित और आरामदायक महसूस करना चाहिए। अगर ऐसा नहीं है, तो यह आपके लिए नहीं है।
    • रिश्ते कभी-कभी समझौता पर आधारित होते हैं। यदि कोई लड़की स्वैच्छिक रूप से इश्कबाज़ी करती है, तो शायद आपको यह स्वीकार करना होगा कि वह आकर्षक और खुली है ताकि वह इसे अपने लिए स्वीकार कर सकें- और उसी तरह, उसे अपने खुद के अच्छे के लिए अपना दृष्टिकोण खराब करने के लिए सहमत होना चाहिए। आप दोनों को कुछ छोड़ने के लिए तैयार होना चाहिए

    चेतावनी

    • इसे एक अनंत समय न दें अपना दृष्टिकोण बदलने के लिए समय दें, और जब आप एक साथ बाहर जाते हैं तो अधिक आरक्षित होने के लिए इस्तेमाल करें। लेकिन अगर आप इस व्यवहार में दखल में थोड़ी सी या प्रगति नहीं करते हैं, तो शायद आप अपने रिश्ते को नहीं बचा पाएंगे।
    • संदिग्ध या अभियुक्त मत बनो, यह आपको सीधे टूटने के लिए प्रेरित करेगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दयालुता
    • निर्णय
    • सच्चाई
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com