कैसे अपनी लड़की के साथ इश्कबाज करने के लिए

सिर्फ इसलिए कि आपने आखिरकार अपने सपनों की लड़की को जीत लिया है इसका मतलब यह नहीं है कि छेड़खानी का मजा ही खत्म होना चाहिए! अपनी रूचि रखो और आप के साथ हमेशा से प्रेम करने के लिए प्यार करते रहो। हालांकि शुरू में यह मुश्किल या विचित्र लग सकता है, मूल बातें सीखना आसान है और आपके तरह के वाक्यांशों और तारीफों की बहुत सराहना की जाएगी।

कदम

आपकी प्रेमिका चरण 01 के साथ इश्कबाज छवि शीर्षक
1
अपनी आँखों का उपयोग करें उस पर अपना नज़र डालें। जब वह आपसे पूछता है कि आप क्या देख रहे हैं, तो उसे बताएं कि वह कितनी सुंदर है (यह महत्वपूर्ण है कि आपके शब्द ईमानदार हैं!)।
  • अपनी प्रेमिका के साथ इश्कबाज छवि 02 शीर्षक
    2
    आप मुस्कान। एक लड़के की मुस्कुराहट में कुछ है जो एक लड़की को जलाने में सक्षम है। लड़कियों को केवल मुस्कुराते हुए प्यार करते हैं, न कि सिर्फ विजय के उद्देश्य से। प्रयासों का अधिक से अधिक मत बनो, बस किसी चीज़ के बारे में सोचिए और अपना चेहरा आराम करो।
  • अपनी प्रेमिका के साथ इश्कबाज छवि 03 शीर्षक
    3
    उसके साथ खेलते हैं। हास्य की भावना और खेलने की इच्छा का प्रयोग आपको सफलतापूर्वक इश्कबाज करने में मदद करेगा
  • आपकी प्रेमिका चरण 04 के साथ इश्कबाज का शीर्षक चित्र



    4
    उसका हाथ पकड़ने के लिए एक बहाना ढूँढ़ें न केवल यह छेड़खानी का एक आदर्श तरीका है, यह उन लोगों के बीच स्पर्श बाधा को तोड़ सकता है, जिन्होंने अभी तक इसे दूर नहीं किया है। इसके अलावा, यह आपको अपने प्यार को दिखाने का एक बढ़िया तरीका है, चाहे बाधा को ठुकरा दिया गया है या नहीं!
  • आपकी प्रेमिका चरण 05 के साथ इश्कबाज का शीर्षक चित्र
    5
    Falle प्रशंसा।
  • आपकी प्रेमिका चरण 06 के साथ इश्कबाज छवि शीर्षक
    6
    रोमांटिक होना कौन सी लड़की उसके बगल में रोमियो नहीं मार सकती? उनकी तरह ईमानदारी से प्रशंसा करें "मुझे आपकी कंपनी में रहना अच्छा लगता है" या "आप एक शानदार व्यक्ति हैं"। आपसे ये बातें सुनने के लिए आप रोमांचित होंगे।
  • टिप्स

    • जब आप अकेले नहीं हों, तब भी उसके साथ इश्कबाज़ी करें, उसके दोस्त ईर्ष्या हो जाएंगे!

    चेतावनी

    • उसे पता नहीं है कि आप फ्लर्टिंग कर रहे हैं छेड़खानी बस स्वीकार करने के लिए एक दृष्टिकोण है, कुछ के बारे में बात करने के लिए नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com