एक बुरे लड़के के दिल के साथ कैसे खेलें

बुरे लड़कों से निपटना मुश्किल है वे महिलाओं का उपयोग करना पसंद करते हैं और फिर उन्हें अपना आराम पूरा करने के बाद, फुटपाथ पर उन्हें बाहर निकालना पसंद करते हैं इस लेख को पढ़ना आप सीखेंगे कि आपको उनमें से एक से निपटने के लिए क्या करना है।

कदम

एक बुड बॉयर्स हार्ट चरण 1 के साथ खेलते हैं
1
उसके साथ छेड़खानी बंद करो यदि वह किसी अन्य लड़की के साथ छेड़खानी शुरू होता है, तो यह आपके व्यवसाय का कोई भी नहीं है! आप अंदर महसूस कर सकते हैं, लेकिन आपको विश्वास होना चाहिए कि आप इस पृथ्वी पर सबसे आकर्षक महिला हैं और आप किसी भी लड़के को आप चाहते हैं। एक आत्मविश्वास वाली महिला ने पुरुषों को पागल बना दिया।
  • एक बुरा लड़कों दिल चरण 2 के साथ खेलते हैं छवि
    2
    वह अपने परिचितों के साथ छेड़खानी शुरू होता है क्या आपके पास फेसबुक है? इस केसोनोवा को समझें कि आप किसी और में रुचि रखते हैं, और यह कि आप अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए सिर्फ इस आदमी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अपने बुलेटिन बोर्ड पर संदेश छोड़ें, उन्हें वर्चुअल उपहार भेजें, आदि फेसबुक पर, हर कोई सबके बारे में सब कुछ जानता है, जितनी जल्दी या बाद में।
  • एक बुड बॉयर्स हार्ट चरण 3 के साथ खेलने वाला इमेज
    3
    व्यस्त होने का नाटक करें योजना बनाएं अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ
  • एक बुड बॉयर्स हार्ट चरण 4 के साथ खेलने वाला इमेज
    4
    यदि आप इस कैसनोवा के साथ बाहों में हैं, तो अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाएं और सुनिश्चित करें कि आप हमेशा सही होते हैं। अन्य लोगों को आपको नोटिस करें और उन्हें ध्यान दें। मुझे यह कहने से नफरत है, लेकिन इसे एक गेम पर विचार करने का प्रयास करें एक केसानोवा से निपटना मुश्किल है और आपको उसे चोट पहुँचना नहीं पड़ता है
  • एक बुड लड़कों हार्ट चरण 5 के साथ खेलते हुए छवि



    5
    एक बुरी लड़की बनें ऐसा कुछ न करें जो आप पर पछताएंगे और इस तरह कस्नोवा और उनके सबसे विश्वसनीय मित्रों के सामने ही व्यवहार करेंगे। बिना किसी कारण के लिए आप को केसानोवा की बाहों में गिरना होगा, और हमेशा अपने दोस्तों के प्रति वफादार रहना होगा। वे हमेशा आपके लिए होंगे, और यदि आप एक अच्छे दोस्त हैं, तो आप हमेशा उनके लिए भी वहां रहना चाहिए।
  • एक खराब लड़कों दिल चरण 6 के साथ खेलते हैं
    6
    ठीक है, अब कासानोवा को सबक देने का समय है। अपने बीच एक संबंध स्थापित करने का प्रयास करें, और तुरंत अलग तरीके से व्यवहार करें। अच्छा हो, लेकिन कार्य करना जैसे आप नहीं जानते कि आप उसके साथ खेल रहे हैं। कैसनोवा प्यार के केंद्र में प्यार करता है वे दुनिया को अपने चारों ओर घूमने के बिना जीवित नहीं रह सकते। अपने आप को इसमें दिलचस्पी दिखाएं, लेकिन जब वह अपनी चाल बनाने की कोशिश करता है, तो एक ही समय में कोमल और अलग हो। अन्य लोगों से बात करें और उनके साथ विशेष रूप से लटकाएं।
  • एक बुड बॉयर्स हार्ट चरण 7 के साथ खेलते हुए छवि
    7
    यदि केसानोवा चिपचिपा हो जाना शुरू कर देता है, तो चीजों की तरह कह रहा है "मुझे तुम्हारी ज़रूरत है," और अन्य बेवकूफ बातें, उन्हें कुछ रस्सी दे दो अपने आप को बहुत दूर तक नहीं देना चाहिए, जो कि आप चाहते हैं, लेकिन खुद को थोड़ा सा दिलचस्पी दिखाएं।
  • एक बुड बॉय्स हार्ट चरण 8 के साथ खेलते हुए छवि
    8
    अब, आपको फैसला करना होगा शिकार कौन है और शिकारी कौन है? उन चीजों को मत करो जो सभी कासनोवा लड़कियों से मिलना चाहते हैं - यह मैं कभी इसे पर्याप्त दोहराने में सक्षम नहीं होगा! कुछ हफ़्ते तक प्रतीक्षा करें, देखें कि यह कैसे व्यवहार करता है और कैसे आपके बीच चीजें चल रही हैं। यदि आप इस व्यक्ति के साथ गंभीर संबंध चाहते हैं, तो आपको समझना चाहिए कि क्या वह वास्तव में एक है यदि आप उसे सिर्फ एक सबक सिखाना चाहते थे, तो इस बेवकूफ को भूल जाओ और इसे टालने की कोशिश करें। वह शायद उसी तरह महसूस करती है जैसे उसने महिलाओं को महसूस किया जब उन्होंने अपनी भावनाओं के साथ खेलना शुरू कर दिया।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि यह व्यक्ति वास्तव में एक कैसनोवा है, और उसने बस आपको उपयोग करने की कोशिश की है एक अच्छे लड़के की भावनाओं के साथ खेलना न करें, कृपया
    • आप इस आदमी के लिए कुछ भी प्रयास करें भूल जाओ यदि आप अभी भी उसे किसी तरह से बंधे महसूस करते हैं, तो यह रणनीति दुखी तरीके से विफल हो जाती है
    • उदाहरण के लिए, जब आप महसूस करते हैं कि दो लोगों ने डेटिंग शुरू कर दिया क्या आपको ईर्ष्या हो रही है या आप लड़की की जगह में होना चाहते हैं? यदि आप कासनोवा के बारे में कोई परवाह नहीं करते हैं, तो आपको कुछ भी करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, लेकिन यदि आप अभी भी उसके लिए कुछ महसूस करते हैं, तो आप ईर्ष्या महसूस करेंगे।
    • आपको अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि कैसनोवा जानता है कि आप इसे कर रहे हैं। इस तरह, आप उसमें ईर्ष्या के कुछ चिंगारी को ट्रिगर करने में सक्षम होना चाहिए। आप अपने दोस्तों में से एक के साथ भी इश्कबाज करने की कोशिश कर सकते हैं, जब तक कि वह उसके पास बहुत करीब नहीं है तो अपने सबसे अच्छे दोस्त से दूर रहें और एक परिचित के साथ प्रयास करें जो उसे पसंद करता है
    • सबसे खराब की अपेक्षा करें आपकी उम्र के आधार पर, इनमें से कुछ लोगों के विभिन्न सहयोगियों के साथ कई अनुभव हो सकते हैं या वे किसी भी लड़की को शूट करने के लिए इस्तेमाल करते हैं यह एक बहुत ही दुखद बात है, लेकिन अपनी सूची में विजय प्राप्त करने की कोशिश न करें! वह तुम्हारा उपयोग करने की कोशिश करेगा और फिर वह तुम्हें छुटकारा पाने का प्रयास करेगा। इसे आप का मज़ाक न दें!
    • अपने दोस्तों के साथ कैसानोवा के बारे में बात करना बंद करो लोग एक-दूसरे को सबकुछ बताते हैं, इसलिए याद रखिए कि जो भी आप उन्हें बताते हैं वह उन्हें बताने की तरह है।

    चेतावनी

    • अपने आप को सबसे अच्छा दिखाएं, इत्र पर लगाएं, फिट रहें और अपना जीवन जीएं। आपकी दुनिया को एक व्यक्ति के चारों ओर नहीं घूमना चाहिए
    • सावधान रहें
    • बाहर मत जाओ और उन लोगों के साथ इश्कबाज न करें जिनकी आप पसंद नहीं करते। इस व्यक्ति की वजह से अपने दोस्तों के साथ अपने संबंधों को झुकाव न करें। वे लोग हैं जो वास्तव में गिनती करते हैं
    • अपने आप को सुनिश्चित करने का प्रयास करें आप सुंदर और अप्राप्य हैं
    • दोस्त, स्वयं के साथ ईमानदार होने का प्रयास करें क्या आप इस योजना को पूरा करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त सेक्सी हैं? आप पुरुषों के रूप में आप कृपया बारी बारी से सक्षम होना चाहिए।
    • अपने आप को हास्यास्पद मत बनाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com