यह कैसे पता चलेगा कि लड़का जो प्यार करता है वह डॉन जियोवानी है

आपके कुछ प्रेमी के व्यवहार से आपको लगता है कि वह आलसी है। हालांकि, यह एक भी हो सकता है "डॉन जियोवानी" वह कोई है जो छेड़खानी और जो सभी लड़कियों के साथ कोशिश करता है भले ही वह पहले से ही एक संबंध में जुड़ा हुआ है। यह लेख आपको यह समझने में मदद करता है कि यह मामला क्या है।

सामग्री

कदम

पता करें कि ब्वॉय आप लव एक प्लेयर है चरण 1
1
ध्यान दें, अगर आप लड़कियों के करीब जाते हैं इसका मतलब है कि आपको अपने भाषणों में रुचि नहीं हो सकती है। वह खुद अपने सबसे अच्छे दोस्त को बदलकर बातचीत से खुद को विचलित कर सकता था सावधान रहें क्योंकि आप केवल किसी मित्र से संपर्क कर सकते थे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि बॉय यू लव एक प्लेयर है चरण 2
    2
    यदि आप लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहे हैं तो देखें यदि वह आपके सामने ऐसा करता है तो वह कहेंगे कि उसके पास आपके लिए कोई विशेष भावना नहीं है और वह आपको पसंद करता है जिस तरह से वह उस लड़की को पसंद करती है जिस पर वह छेड़खानी कर रहा है। यदि आप अपने प्रति दृढ़ भावनाओं को महसूस नहीं करते हैं, तो आप हमेशा अपने आप को दूसरों के साथ छेड़खानी करेंगे। लेकिन कभी-कभी लड़के यह देखने के लिए करते हैं कि क्या आप एक ईर्ष्यापूर्ण तरीके से प्रतिक्रिया करते हैं और यह जानना चाहते हैं कि क्या वह वास्तव में आपको पसंद करता है!
  • पता करें कि लड़का तुमसे प्यार एक खिलाड़ी है चरण 3
    3
    इसके बारे में लोगों की राय सुनें



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि ब्वॉय आप प्यार एक खिलाड़ी है चरण 4
    4
    ध्यान दें कि लड़कियां उसके साथ सहज हैं अगर जब वह एक लड़की से लौटा लेती है तो वह लौटती है, इसका मतलब है कि उसे पसंद है यदि सभी लड़कियां उसके साथ बहुत अच्छी तरह से मिलती हैं, तो यह एक बहुत स्पष्ट संकेत है।
  • पता करें कि लड़के आपसे प्यार एक खिलाड़ी है चरण 5
    5
    देखें कि वह अन्य लड़कियों की उपस्थिति में अस्पष्ट ढंग से व्यवहार करती है स्थिति जटिल हो सकती है या आप खुद को एक ही समय में और दूसरी लड़की के साथ फ्लर्ट कर सकते हैं। यदि यह मामला है, तो प्रेम स्थिति के मध्य में बंदर नहीं होने के लिए इस स्थिति से बाहर निकलें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि ब्वॉय आप लव एक प्लेयर है चरण 6
    6
    देखें कि वह अपने दोस्तों की उपस्थिति में आपके साथ कैसे व्यवहार करता है। अगर वह आपके साथ मिठाई और फड़फड़ाती है (और दूसरी लड़कियां) और गुस्सा हो जाता है जब उसका सबसे अच्छा दोस्त पहुंचता है, तो वह अविश्वासू है और केवल इश्कबाज पसंद करती है। यदि यह मिठाई बना हुआ है तो यह ईमानदार है। # नोट अगर आपको यह व्यक्तिगत रूप से पसंद है यदि वह आपसे स्कूल के बाहर बात नहीं करता है, तो आप का उसका संपर्क नहीं है और आप खुद सामाजिक घटनाओं के साथ नहीं मिलते हैं, इसका मतलब यह है कि वह आपको व्यक्तिगत रूप से दिलचस्पी नहीं लेता है और वह दूसरों के साथ ऐसा करता है
  • टिप्स

    • यदि आप ऊपर दिए गए कुछ संकेतों को देखते हैं, तो उससे बात करें मान्यताओं के साथ अतिरंजना मत करो, लेकिन इन पहलुओं को मत भूलना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com