कैसे अपने प्रेमिका के विश्वास को जीत के लिए

जब एक रिश्तेदार होता है, तो हम अक्सर यह पता करते हैं कि हमारी गर्लफ्रेंड हमें महिला मित्रों को देखने के लिए सहन नहीं कर सकती है या वे हम पर हैं जब हम उनके बिना बाहर जाते हैं।

सामग्री

कदम

1
आपको हमेशा ईमानदार होना चाहिए यहां तक ​​कि ऐसी परिस्थितियों में जहां एक छोटा झूठ आपको बहुत सहज बना सकता है, ऐसा मत कहो। आपकी महिला होगा सच जानने के लिए, और यह शायद ही आप को माफ कर देंगे
  • 2
    हमेशा एक सौ प्रतिशत ईमानदार होना हमेशा चीजों को जिस प्रकार से कह रहे हैं, आपको अपनी प्रेमिका का भरोसा मिलेगा।
  • 3



    यदि आपने कुछ किया है, तो सुनिश्चित करें कि आपकी प्रेमिका को सबसे पहले पता होना चाहिए, किसी और से पहले जब एक महिला अपने साथी के बारे में गपशप सुनती है, तो उससे पहले उन्हें सूचित किया जाता है, वह हमेशा सबसे खराब निष्कर्ष पाने की कोशिश करती है दोस्तों हमेशा तथ्यों की अपनी प्रेमिका को रिपोर्ट करने में सच्चाई बिगाड़ते हैं, और याद रखें कि, एक ही रास्ता या किसी अन्य में, सच्चाई हमेशा सामने आ रही है। आपके लिए उसके पास जाने और उसके लिए माफी मांगने के लिए बेहतर होगा, ताकि वह आपके संस्करण को किसी भी अन्य से पहले सुन सकें।
  • 4
    उसे विश्वास करो अगर आप अपनी प्रेमिका पर भरोसा नहीं करते हैं, तो आप यह उम्मीद कैसे करते हैं कि वह आप पर भरोसा कर सकती है? यह जानने के लिए कि क्या आप उस पर भरोसा करते हैं, उन चीजों के बारे में सोचें, जो आप करना चाहते हैं, और सोचें कि आपकी प्रेमिका एक ही चीज़ों को कैसे करती है तो आपको कैसा लगता है। उदाहरण के लिए, यदि आप मॉल में जाने के लिए कुछ दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहते थे, तो देखें कि क्या आप अपनी प्रेमिका की कल्पना कर सकते हैं जबकि कुछ पुरुष मित्रों के साथ ऐसा करते हैं। यदि नहीं, तो आपको यह समझने की कोशिश करनी चाहिए कि कुछ चीजें भरोसे से परे होती हैं, जिसमें परिस्थितियों की तलाश शामिल है, जो लालच के रूप में सेवा कर सकती हैं।
  • 5
    अपने वादे रखें ऐसा करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके वादे यथार्थवादी हैं, और आप उन्हें करने से पहले उन्हें रखने के लिए तैयार हैं। यदि आप सक्षम नहीं हैं, वादा नहीं करते, या आप विनाशकारी तरीके से वापस लड़ेंगे। बड़ा या छोटा, आपको समझना चाहिए कि वादों की समाप्ति की तारीख नहीं है और यह आपके और उसके भविष्य दोनों को प्रभावित कर सकता है
  • टिप्स

    • उसकी भावनाओं का सम्मान करें आप यह मान सकते हैं कि आप अपने आप पर भरोसा नहीं करते, लेकिन ऐसा करने के लिए आपके पास कारण हो सकते हैं उदाहरण के लिए, वह उस कार्यालय के सहयोगी की वजह से सहज महसूस नहीं करती है, जो आपको अक्सर कॉल करती है - करने के लिए सबसे अच्छी बात उसे इस सहयोगी को पेश कर रही है, इसलिए वह अधिक शांत महसूस करेगी और आपको संदेह करना बंद कर देगी।
    • यदि आपने अतीत में कोई गलती की है, तो देखें कि आप इसे फिर कभी नहीं करेंगे। यदि आपने देखा कि जब आप किसी दोस्त के लिए एक विशेष पक्ष के साथ रुकते थे, क्योंकि उसने सोचा था कि आप उस पर धोखा दे रहे हैं, रोक तुरंत उस दोस्त को एहसान करने के लिए! लेकिन अगर आप अपने बचाव का प्रयास करते रहें, तो आप सोचेंगे कि आप उस लड़की के लिए कर रहे हैं और आपको और अधिक धोखा होगा। लड़कियां बहुत संवेदनशील हैं और बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं कि वे अपमानजनक या उपेक्षित हैं।
    • अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप उन्हें रख सकते हैं, तो किसी लड़की को वादे न करें।
    • इसे पहचानने से बचें हमेशा अपनी दृष्टि से चीजों को देखने का प्रयास करें और अपने आप से पूछें कि आप उस विशेष स्थिति में क्या सोचते हैं।
    • उसे आप पर विश्वास करने के लिए मत पूछो। इसके बजाय, अपने विश्वास को कमाने का प्रयास करें
    • सिर्फ इसलिए कि आप किसी विशेष परिस्थिति में खुद पर भरोसा नहीं करते, इसका मतलब यह नहीं है कि आप आपसे प्यार नहीं करते। यहां तक ​​कि अगर यह आसान नहीं है, तो हमेशा इस अर्थ में धैर्य रखें।
    • याद रखें: लड़कियां रोमांस प्यार करती हैं. वहाँ कुछ भी नहीं है कि एक लड़की एक candlelit रात का खाना से अधिक प्यार करता है एक असामान्य प्रेमी बनें और अपनी प्रेमिका और उसकी इच्छाओं पर विचार करें। बदले में, उसे वही करना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com